Preperations for Aamna's godh bharai!! - Page 6

Posted: 16 years ago

Originally posted by shruti_gauri1

cool yaar matlab main masi baney ja rahi hoon πŸ˜‰ ab baby ka name decide karo aur jar dance karo

haan jaanu phirse massi banne jaa rahe hain hum!!!! aur haan kuch naam suggest karo, already for a boy we have sahil and sujish and for girl komal!!😳

acha jo jo keh raha haina jodi ki shaadi nahin hui uske liye yeh proof ke yeh shaadi ho chuki hai aur saare IF ke saamne hui thi yahan!!!!

ab kissi ko kuch kehna hai kya!!!! πŸ˜‰
yeh lo guys sab ko pyaas laggi hogi na, here's sum juice 4 u all!!! 😳

the venue for the godh bharaai!!!! 😳

kaisa lagga!! u guys can post sum others too if u want!!! 😳
hey saach mein this is too good....the scene was amazing....the gifts r fabulus and the venue is fantabulus....seriously this is one function that will be bigger than the bachhan wedding also πŸ˜‰

by the ways thakx for the drinks...was really thristy....as i was finding a gift for the little one...
hey the wedding certificate also is too good ......ab koi bhi yeh nahi keh sakta ke raj n aamna ki shaadi nahi hui.....hamare paas proof haiπŸ˜†

Originally posted by barkha

hey saach mein this is too good....the scene was amazing....the gifts r fabulus and the venue is fantabulus....seriously this is one function that will be bigger than the bachhan wedding also πŸ˜‰

by the ways thakx for the drinks...was really thristy....as i was finding a gift for the little one...

awww soo sweet barkha!!! im glad tumko scene bhi acha lagga aur gifts aur venue bhi!! very sweet!!!!!.........πŸ˜†arre bachan wedding humari jodi ke aage na ke barabar hai, aisa dhamaal hoga ke bachans will want 2 get ash and abhi married agen in a more grand way!!!!!πŸ˜†

and my pleasure sweetheart i knw gifts dekhte dekhte tired hogayi hogi tum!! isliye juice 4 u all!!!πŸ˜‰

heres the gift...

hey barkha cant see it sweethear phirse post karo!!!

hey the wedding certificate also is too good ......ab koi bhi yeh nahi keh sakta ke raj n aamna ki shaadi nahi hui.....hamare paas proof haiπŸ˜†

barkha sweetheart summi koi kaam adhoora nahin chorthi!!!!! especially jodi ke maamle mein!!!πŸ˜† aur jodi ki shaadi hui hai isse barra saboot aur kya hosakta hai!!!!