Users

Frequent Posters

DMGThings thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago
Originally posted by: Prizi

2 Chaps matlab 1 month dude
Means 30 days..means 720 hours. ..

Seconds mein bhi convert kar deti. Woh kyu choda? Aur, beech mein ILYLTF milta haina, which is full of AR. toh kyu itne nakhre?
DMGThings thumbnail

Matlab bahut dur ki baat hai abhi

Meelon door.

Chalo, iss baat pe ek gaana.

"Aao meelon chalein, ho jaaye hum yun lapata... Jaana kahaan na ho pata..."
Since you're a Shahid fan, toh isliye mujhe iske extra points milenge.
DMGThings thumbnail

Unki akaakal v ghas chadne gayi thi sadma ki shadi k waqt... Obviously ab gupta k sath rehta hai kuch toh asar hoga

Rightio. Aur... Woh toh sabse stupid Gupta, Shanky ke saath sabse zyada rehti thi. Uska toh asar hona hi tha!!
DMGThings thumbnail

Tune na silsila ka yaad dila di. . That jazbaat wala dialogue... How much I hate that show

Brooo. Main nahi dekhti woh wahiyad show.
Agar woh Shakti Arora apni wife se itna pyaar karta tha, toh usko Drashti se pyaar kaise hua? Aur theek hai, if hhe started getting attracted to her, why would he act on it and betray his wife who he loves sooo much?
Aur DD? Woj ladki uski best friend hai, uusne DD ko abusive husband se bachaya. Aur woh aisa dhoka de rahi hai? Like, whaaa?

How did these people even thinking of making a show like this?
Agar usme, the husband wife didn't love each oother, if their relationship was not good (like in KANK) toh thoda samajh aata hai, that the people get attracted to someone else. Lekin, us show mejn starting se dikhaya that those two loved each other so much. Toh... Aisa kaise kar sakte ho. I'm not saying ki aisa nahi hota hoga that being in love with someone you get attracted to someone else. Ho sakta hai aisa hota ho. But, acting on that attraction and then betraying your partner who you love is wrong.
DMGThings thumbnail
Originally posted by: DMGThings

Brooo. Main nahi dekhti woh wahiyad show.
Agar woh Shakti Arora apni wife se itna pyaar karta tha, toh usko Drashti se pyaar kaise hua? Aur theek hai, if hhe started getting attracted to her, why would he act on it and betray his wife who he loves sooo much?
Aur DD? Woj ladki uski best friend hai, uusne DD ko abusive husband se bachaya. Aur woh aisa dhoka de rahi hai? Like, whaaa?

How did these people even thinking of making a show like this?
Agar usme, the husband wife didn't love each oother, if their relationship was not good (like in KANK) toh thoda samajh aata hai, that the people get attracted to someone else. Lekin, us show mejn starting se dikhaya that those two loved each other so much. Toh... Aisa kaise kar sakte ho. I'm not saying ki aisa nahi hota hoga that being in love with someone you get attracted to someone else. Ho sakta hai aisa hota ho. But, acting on that attraction and then betraying your partner who you love is wrong.

Waise toh it's always wrong, but it's just that... Agar the marital relationship is not going well, if they have a lot of issues and problems, if they don't love each other, ek baar ke liye samajh aata hai that the person is seeking that understanding and love elsewhere, which is why they acted on that attraction.
Lekin agar shadi mein pyaar hai, understanding hai, bharosa hai, and then you act on such an attraction toh that's incorrect.
DMGThings thumbnail

Bcoz i never lyk that girl...idk kuch v ho jaye i couldn't connect with tamanna
Aur abhi toh ridz ko lagta hai he moved on

Actually, she didn't stay on the show long enough for people to start liking her. Waise bhi, for the time she was on it, the way she treated Sid and just called his love a silly infatuation, people were turned off by it.

Lekin, when I thought of this story, one of the first things I'd decided on showing was that Tamanna and Armaan would be really close somehow and then Sid & Tammy would get together. Matlab... I hadn't even thought of a back-story for her ki how she came into Armaan's life or whatever. I just knew she was gonna be there
Then, to accomodate this desire, I built a back-story which actually came to me months later.
DMGThings thumbnail

Ayye hayye

Tammy ki story will be sort of centre stage. Toh yeh "hayye mere saath aisa kyu hua" wala ayye hayye samjhu main? Ya by chance "wow! Aisa ho raha hai" type ka ayye hayye hai yeh? Kyuki agar Tammy ki story aage badhegi toh Ridz ka misunderstanding shayad clear hoga? Aisa soch rahi hai tu?
DMGThings thumbnail

Ab hume sab ek sath chahiye.. .Khichdi bana k de do... Though i don't lyk khichdi... Bt mere pati toh aise khate hai jaise Biriyani hai

Even I hate khichdi. Apne husband ko thoda sikha ke waise har cheez ko biryani jaise nahi khaate.
Billy Uncle ko bhejo. Woh batayenge usse, ki biryani kya hoti hai 🤣
(You know, cause in ILYLTF he's obsessed with Biryani. Aur ab maine joke explain kiya toh I don't think it's funny anymore. :p)

But, don't worry. I've already thought of this
So, RaMusk is coming. Soon.
DMGThings thumbnail

Agree

Btw mujhe ek song yaad aaya

Hum AR AR chillayenge gala phadke (ps ab kurta nhi phad sakte hai na;) )

🤣
Kurta phad lena. Andar tee shirt pehen ke rakhna bas. :p
DMGThings thumbnail

Btw ur signature dabba *dream*

Haina! I also told hee the same thing this morning!