Replies

Views

Users

Frequent Posters

littlelily thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 6 years ago
Originally posted by: nakuulfan

malpani ek neighbor hokar bhi jay k liye ye sab kuch karna shows ki kitni acchi h πŸ‘πŸ˜³..shes the true heroine of the show

exactly itni jud gyi h chopras k saath ki hum audience bhi bhul jaate hain that malpani sirf padhosan h asal mein πŸ˜†πŸ˜‰
Happy20 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Originally posted by: littlelily

exactly itni jud gyi h chopras k saath ki hum audience bhi bhul jaate hain that malpani sirf padhosan h asal mein πŸ˜†πŸ˜‰

aur Isiliye toh jay hero h ..wo har kaam apna dil se leta h aur jo bhi bolta h wo apne dil se..jay rockzz⭐️
nakuulfan thumbnail
jay bahut hi jyada emotional h bechara..kar bhi kya sakta h aise biwi paake πŸ˜† lekin i really love jais on the spot speeches and his organisation ..hes like the man ,the true leader fr the chopra gang πŸ˜ƒ
Kumsumfan thumbnail

jay bahut hi jyada emotional h bechara..kar bhi kya sakta h aise biwi paake πŸ˜† lekin i really love jais on the spot speeches and his organisation ..hes like the man ,the true leader fr the chopra gang πŸ˜ƒ

bechara itna sweet h ki emotions express karne me hi aankh bhar aata h iska πŸ˜†
Kumsumfan thumbnail
aise me apne biwi se kitna pyar karta hoga😳
Kumsumfan thumbnail
Pc and malpan's bonding with jay is the highlight of the show according to me for without that emotion the serial would be as bland as just another comedy show πŸ˜ƒ
littlelily thumbnail
Originally posted by: Kumsumfan

Pc and malpan's bonding with jay is the highlight of the show according to me for without that emotion the serial would be as bland as just another comedy show πŸ˜ƒ

its the emotions as well that makes our serial unique in a sense πŸ‘
nakuulfan thumbnail
Originally posted by: littlelily

its the emotions as well that makes our serial unique in a sense πŸ‘

and the way they have showcased such powerful bonding between complete strangers in such a lighthearted way is also well showcased πŸ‘
nakuulfan thumbnail
Originally posted by: Kumsumfan

aise me apne biwi se kitna pyar karta hoga😳

ye ladki jay se pyar karti h bhi ya nhi humne abhi tak nhi dekha detail mein ..πŸ˜† hope their love track puts back some common sense into jayas character
littlelily thumbnail

ye ladki jay se pyar karti h bhi ya nhi humne abhi tak nhi dekha detail mein ..πŸ˜† hope their love track puts back some common sense into jayas character

hope jaya abhi sudhar jayegi.. jay k pyaar dekhke toh pigal jaana chahiye usee πŸ˜³