CID

Itna na karo mujha payar

Hafsa12 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 6 years ago
😊 Hi every one its may first fanfaiction it plz tell me u like it or not.it no purvi and sachin fanfiction in this story on sachin and purvi are childhood friend and family friend and purvi love sachin from college when sachin become cid officer he fall in love with kajol and married him and he had son her name his Dhruv and kajol dead after give birth Dhruv and Purvi come in his life again after 7 year back she left sachin when he married with kajol and first they live and Delhi purvi also live in Delhi but after sachin married to kojal purvi moved white his mom and dad to usa and purvi lost his mom and dad in car accidents so she come to mumbai  and become cid officer and sachin also move to mumbai after lost his mom and dad and kajol with his son Dhruv. Lets read and no that how purvi and sachin get married and how sachin fall in love with purvi and he get to no that purvi love her from long time and he get shock and break it when he no that she love her from college time.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

visrom thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
such a small one... is this an intro or a full story?
Hafsa12 thumbnail

Originally posted by: visrom

such a small one... is this an intro or a full story?

hi this is only  intro not story 
Hafsa12 thumbnail
              Meet after long time Chapter1 part A.                                   CID MUMBAI at 6:30 Apc come in bureau and tell to everyone that new leady officer will joine from today that time Sachin not come because he went to go some where als.Apc se new officer name is purvi everyone get happy to listen that one more person will add on his family and everyone site there place and start working after 5 minte a beatuiful leady entry and say officer purvi reporting sir Apc come and say welcome to CID MUMBAI Acp say  chalo main tumhe sab se milwaata hun.. Yehhl hain Dr.SalunkheFreddy,Daya,Abhijeet.Rajat,Kavin,Vivek,Nikhil,Pankaj,Vineet,Dushant, Shreya,DrAnjalie.Tasha,Ishita,DrTarika,,Roma,Divya,Paayal,Muskan.she meet with everyone and say Apa sub se mille kar both ahc laga nice to meet every one then Apc say ek aur officer hai ahbi kama se kay ho wha hai ahta hi ho ka mai tum ko us se bai mil. Wha ta ho then after that one handsome man entry in bureau and say Good morning everyone.Then everyone say Good morning purvi hear Sachin voice she ture but sachin and purvi hit each other then purvi lose his balanch and she fall but before she fall sachin hold her from back and she hold sachin shirt and close her eyes when sachin see purvi smile come his face everyone see after week smile on sachin face after kajol dead when she sowly open his eye she fell that she save when she open his eyes and she saw sachin she also smile and then little flashback in collage she stand on stole and decored because there was last day in collage and she lege was slip she falling from stole she close her eyes sachin hold her from one hand and she hold sachin shirt then sachin told purvi mai tum ko kahbi kerna nahi do ka mera hota ho wha she open his eyes and say mujha pata hai and the come back from there flashback from baby voice sachin kak Kay ho work in  house when sachin was little he not na nukar of that house he was a family mamber of the house sachin and purvi family teart her has a family mamber he come with sachin son dhruv her son was only one week and kaka will takcare of dhruv after kajol dead When he come inside purvi saw her and he come to sachin and tell that dhruv was carying nonstop when purvi saw and go tauch kaka feet and take ashiward she ask kaka app kasai hai when kaka she purvi he say mai to both ahc ho tum kasai ho beta kitna salo ka bad dehka rah ho sachin ki shaddi ka bad tum na kabee tum na phone tak nahi kiya beta usa jana ka bad hum sub ki yada nahi ahti thi everyone shock to she that sachin kaka and purvi now say ahti thi tahbyi to everyweek mai karan kaka or pooja kaki pai phone pai app suba ka hal pouch ti thi then sachin say in 7 sala mai tum na mom dada ko call kar ka bata ki lakeen mujha ek bar bai call nahi ki mare kay galti thi purvi jo tum apna dost ko chora kar chali kayi purvi say koi galti nahi thi sachin tumhari us waqat halat hi ahsa ho gaya ka mujha tum sub ko na cahata howa bahi tum sub ko Chora kar jana phara sachin sak kay waja thi purvi thi mai ahbi nai bat sakti waqat ahna pai bato ki sachin say Abi kun nahi purvi say kun ka ahbi mai nahi bat sakti then sachin say mai us din ka intezar karo ka in bureau everyone incounding Acp all where sock that purvi and sachin now each other the Acp ask from both tum do no ek dousar ko janata ho sachin and purvi say yes hum do no ek dosar ko both ahc se janata hai hum do childhood friend hi nahi we are family friend bai hai Or hum do both ahc dost bai Apc and everyone say kay bata hai then Acp say yeh to hai wo last officer mai jasi sai tum ko milla na wala tha per mujha nahi lagata ka mujha tum do ko ek dosar se milla ki zarorat hai tum do no to ek dosar ko phale se hi janta ho Acp ka to sachin yeh hammary new officer hai ajj se yeh hammar saath kama kara ki kaka and sachin hear that and get happy sachin welcome purvi in cid than kaka say to sachin beta dhruv was carying nonstop i give her milk and change her but still he carying then before sachin say something purvi ask kaka kajol kha hai kaka na sachin become sad and kaka tell purvi last week kajol bati dhruv ko janam dai ka bad hum logo ko chora kar is dunyai na se chaliy ki purvi get sock to hear that and his eye become mosit and see in sachin eye and take dhruv from kaka hand to say kaka. Mujha dai dhruv ko kaka jasa hi dhruv ko purvi ko dai ta hai us hi waqat dhruv purvi ka hand mai jahta us ka chest se lagata hai chup ho jahta hai or so jhata hai kaka Acp sachin and everyone get sock to see then Freddy,Daya,Abhijeet say kay bat hai purvi tumhar pass ahta hi chup ho kay ya then sachin ask purvi tum ko bacha ajj bai uhta nahi pasand hai jitna 17 sala phele tha she reply han then sachin say to kaka app gahr jay mai or purvi dehka liya ka milla kar dhruv ko sachin ask purvi to ko koi pormble to nahi hai she say sachin tum ya kasa socha sakta ho ka mujha koi porblem ho ki mujha koi porblem nahi hai then kaka go home and purvi put dhruv in cid bureau Baby Cribs and then everyone go there desk and start there work again on there files and purvi also site and start working on file and sachin also site on front of her purvi and sachin deck face to face that the saw eachother easyliy and sachin looking at purvi and think that tum ajj bai wasi hi ho jasai phela thi bacho ko both hi zada sock or bacho se payar or girna ka dar se apni eyes band kar na or ajj bai uhti beautifull and everyone notice that he looking purvi  and purvi was busy in his file then Daya,Abhijeet come to sachin desk na ask kay bat hai sachin say koi bat nahi sir both Daya,Abhijeet smile and go and site on there table and site then one case come Daya,Abhijeet,Shreya, sachin and purvi go toghter and looking for avandance and check the body Abhijeet told sachin and purvi tum do ghar ka bahra jaho aur pouch sub parose waqar say kise na kuch bai dehka hai the went outsied and asking withe everyone and then he go on one shop that shope close to that house when they reach there and ask qution about he saw someting that look someting worng then he told that form week he saw and van ho stand outside of this house and in the car he saw two man ho look goonda taype sachin u see the van unmber he say yes and give them purvi ask u see that two persone face he say yes then they say come with us and make there face for us the man say yes then they go insied and tell to Daya,Abhijeet all about he tell after compilted there all invicastion and solve the case and come back to buearu and its lunch time everyone go for lunch Acp stay inside because of dhruv everyone go to cafetery sachin and purvi site togther after long time they meet with each othere sachin say to purvi tum behato. I bring food for u and he go and bring purvi pasand ka khana and his fav black coffe when he bring her fav food everyone saw it he bring palak panieer for them and he bring daalpankeen purvi say to sachin tum ko ahbi bai mare pasand yada hai then sachin mai tumhari pasand na pasand kise bohal sakta ho tum hi ho jise ki pasand napasand hamsa se both ahma ti mai kajol ko or us ki pasand na pasand ahc se sahmaj hi nai paya jish mai tum ko samjay ho.wasi mai kajol ko kabi sahmaj hi nahi paya sahmaj na ki both koshi ki per sahmaj nahi paya or humdo no husband and wife to ban kay per kahbee ahc dost nahi ban sahka. Sachin say to purvi agar tum ko yada ho mai na ek dafa kha tha mujha ek ahsi wife chaya jo mare dost zada aur wife come ho jo mujha sahmaj sak kuch bola bina mujha shamaja jise tum mujha mare bata bin bole mare eyes se shamaja jahti ti purvi phela bai tum ko tumhary kha bakar shamja ti thi or ajj bai mai tum ko tum ko tumhary kha bina shamaj ti ho then there is a little cute eye lock bweent. Sachin and purvi then they come out with all girsl. And boys ask them there ferindship and there collage life.     This is the end of chapter 1 p a in part b go in little flackback of sachin and purvi collage life and much more and thank u i will update early when i get change and thank to read and sorry for any mistake 
Edited by Hafsa12 - 6 years ago
Hafsa12 thumbnail
Hi. Guys chapter 1ka p B sorry for late update. 

Flashback of collage live chapter 1 pB 

Sachin say to purvi agar tum ko yada ho mai na ek dafa kha tha mujha ek ahsi wife chaya jo mare dost zada aur wife come ho jo mujha sahmaj sak kuch bola bina mujha shamaja jise tum mujha mare bata bin bole mare eyes se shamaja jahti ti purvi phela bai tum ko tumhary kha bakar shamja ti thi or ajj bai mai tum ko tum ko tumhary kha bina shamaj ti ho then there is a little cute eye lock bweent. Sachin and purvi then they come out with all girsl And boys ask them there ferindship and there collage life.sachin and purvi saw each other then purvi say mai ajj tak nahi bohli collage ka dine or khasa tora per apna first day of collage agar ajj mai agar zahinda ho to sirf sachin agar sachin na hotato sayad mai zinda nahi hoti or ajj ek CID officer bai nahi ho thi everyone ask ahsa kay ho wha tha jo tum nahi bohliy ho the purvi say in Flashback jut image in mare collage ka pehla dine that mai ready ho ka breakfast kay liya ahi us waqat sachin ki call ahyi kay tum ready ho kay ho mai na kha i am ready and doing mai berakfast then sachin say ok i will pick u up in 30 minte mai na or sachin na mile kar ya porgarm kiya that everyday sachin or mai ek saath ek hi car mai collage jay kay kun ka collage jahta ho wha sachin ko mare ghar rasta mai ahta hai is liya is collage mai sachin ka 2 year that or mare 1st year that mai breakfast kar na lagi uhdar sachin mare se bat kar na ka bat 5 minte mai ready ho ka necha ah kay breakfast karna laga or jaldi kar na laga karana kaka or pooja kaki na pouch itnai jaldi kay hai to sachin na karana kaka ko or pooja kaki ko bola ka us mujha pick karna hai or collage pouch na hai karna kaka or pooja kaki na kha ka sachni se ka sachin tum or purvi saath saath jaho ka collage tu us na kha hai koi ka mai nahi chata ka us pai koi mushkil ho app ko pata hai or mare best best friend hai or wo kise muskil mai per ya us koi nakzan poucha mai bardast nahi kar sakta humary collage mai  4 boys or 3 girls yo ka group hai uh boys or girls ka liya zindgai ek mazak hai wo logo ko lagat hai wo jo parnk kar hai us se kise koi muskil ya mushibat nahi ho ki wo logo ko ya pata hai ka agar uh na mare group ki kise bai friend ka saath prank kara na ki kosi bai ki to uh sub ki life barbad ho jai ki agar is collage se hamsa ka liya nikal dai jay ka or uh to india ka kise bai collage mai  admision nahi milla ka is liya mai chata ho ka wo mare saath collage jay or app sub ko pat hai muja purvi ka saath kitna pasand hai ahc lagat hai then us ka saath mai sub bolha jhata ho karana kaka or pooja kaki get happy to no tha ka sachin kitna kahilya rahka ta hai kun ka kaka kaki na mujha apna bati banya tha wo muhjay bati se bhar kar manta tha or muhja chaata bai both tha then sachin done his breakfast and reach on time at my home and then we go collage toghter then we reach collage i get of the car then sachin go to park his car i went in side i was looking for mai calss then that boys and girls group come they dod'nt no that i am sachin friend but one of there friend get now 5 minte before that i am sachin friend he was not inculed that time they are finding them they boy and girls group in Hole collage  when i ask them they classroom they send me in worng classe when i go in that class some body close the door when i turn i saw that same boys ho send me In wrong classe when i try to go from there they stop me and try to do misbehaving with me by the time sachin park the car and come and finding me he was finding me in the collage and he hare one of that group boy who ask there group grils about me they ask why are u asking gril said when that boy say that girl is sachin friend all grils get sock and tell them when they tell them sachin hear that and run in that class before they can anything with me sachin come and he break the door and other side sachin other friend call the perciple and when they boys saw sachin they get sock i saw sachin and hug her and sachin become anger and hold me and ask kay ho wha hai purvi when they hear my name from sachin mount they get scard when i tell what happen sachin get angry and hold one of boy shirt and say i told u guys do notl Do any kind of mibesav with my any friend but u did it how they u trying to touch purvi and sachin save me he come on time that day that day sachin did'nt come on time anything wrong happen with me i kill my self and also principle come and Take acction all  boys girls. And the collage se nikkal dai kay after that i spend time with sachin and we becom famous and fav student and we do or decora in collage for function and they take part in drams everything one day we are student go for picnic from collage we all going Shimla we all are happy in the way we stop on dahba and we enjoying the trip sing song and when we reach to shimla Rani Jhansi Park there sachin and me are the happy that we spend some time and our at night we done bone fire and site bised them and start playing truth ya dare we start playing we ask q or give that they not scary when we play turn by turn when sachin turn come he we ask truth ya dare hi take truth all ask about every  her agar kahbee bai kise na purvi ko kuch bai nukshan pouch ki koshi ki to tum kay kar ka first he hold my hand and say mare hota ho mai kise ko bai purvi ko nukshan poucha na nahi do ka to us pai se sub khana laga itna kaqeen hai tum ko apna app per han or agar khabee kise nukshan pouch ki bai to mai us choro ka nai sub na pouch kay karo ka us na kha mai us ka wo hala karo ka kay wo kise or ko nukshan pouch na se phela 100 dafa socha ka to sub na kha tumhariya liya purvi itnai splz hai to sachin na kha hai purvi mai mare jana hai purvi mare liya wo meaing rahka ti hai jise mai bata nahi sakta mai purvi ka barka ahdura ho mai apni har duhka or kushi sirf is ka saath bat tha ho mujha purvi ka saath both ahc or purvi mujha or mai purvi ko both ahc se sahmjata hai after that everyone start claping and se ajj tak hum na is dosti nai dehki us ka bad dobar game start kay to mare turn ahi to jab mujha se pouch to mai na dare liya kay to sub na kha na mujhb is park mai sub se zada jo ahsi jaga hai jhana logo jana darta ho tum ajj raat wha jha ho ki ahkil mai na accpted kay per sachin nahi man rah tha us na kha nahi purvi ahkil nahi jay ki per mai na us shamjay ya kuch nahi ho ka sachni mana ko ready nahi tha both mushkil se mana mujhsa us jag pai 30 minte ka ahndar jaha ka ahna tha mai na jaga ka pouch or donhta donhta pouch ki wo jaga wahki mai both kufna bani thi per mujha dar nahi laga tha per task wo nahi that ka mujha jha baja hi wha se mai 30 minte mai ahyo uh na mujha wha 30 minte se zada pasa dai jab 30 minte se zada 40 minte ho gaya to sachin pareshan ho kay per sub kha na laga ah jay ki ah jayi is thara 1 hour 30 minte ho kay to wo parshan ho ka mujha us is jaga ahy kay ya find kar ta ho wha ah kay ya mai jise jaga se under ki thi mai mark laga rahi thi per wha koi phela se tha wo us nisan ko mitah rah jise ki whaja se mai uhdar pasa ki sachin find kar tha ho wha pouch kay wo both pershan or mai bai yeh presahn ho ki per sachin na mujha duhliya or phire mai us bata ka mai jise jaga se ahyi wha mai na nisan laga tha per kise na mita dai perh hum jab hum wha ahy to sub na milkr kar hum se mafi magi to sachni ko pata laga sub na mille kar janboja kar kiya hai to us gusa ah kaya per mare khan ki waja se wo chup ho kay sachni ko bachpaan se mare bohot frekar thi mare pasand napasand ka bai kiyla raka tha or mujha bai bachpaan se saath both pasand or mujha bai us ki pasand napasand pata hum do ki bechee ek ahsa rishta tha jis ki har koi misala dai tha or hum do ko apni dosti khabee bai sabeet nahi karni per baki logo ka shamna or is tharna hum na shimla mai both ahc time nikla pher jab hum logo Delhi whapasa ahya ek dine rest kiya or next day sat tha to mai or sachin every tow week mai ek sat ko hum do saath mai movie dehka na ka bad both sari shopping kar tha or is ka bad lunch or dinner bai bhara karta or every two week mai mai or sachin orphange jhata tha purvi or mujha bachoo se both payar hai hum do no bacha both ahc lagata  hum do na do dine uh bachoo ka saath kuzar tha two week phela jo hum do na shooping jo kar ta hu bachoo ka liya hi kar is thara hum do ko both ahc lagata or is tharah kar kar collage ka wo dine ah kay jise din sachin ka collage mai last day that mare one year wo ek sala mai na sachin ka barka rahna tha us din hum na anwala party rahki thi or us dine mai table per khara ho ka decoration kar rahi thi ka mare leg slip ho kay mai kari na ka dar se eyes band kar liya is se phela mai karti mujha sachin na bachliya or us na mujha se kha us ka hota wha mai khabee nahi kari na dai ka mai kha ka munha tum per yaqee hai sachin collage ki anwala party both ahc thi we enjoy so much phire mare pass sirf 2 din hi tha kun ka 2 din ka bad mai cid officer ka tarring ka liya or us ka bad mission per jana tha collage ka anwala party ka bad mai na sirf 2 din purvi or apni family or purvi ka family ka saath spend kiya wo do dine hum mumbia mai kozar ra hum both kohma or finali wo din ahya jis din mai jahra tha pura 2 year ka liya apna ghar walo se duhra or purvi se duhra lakeen hum do ko yeh nai pata tha ka hum do ki ya 2 year ki judai 7 year ki ho jay ki mai us dine jis din mai jahra tha mai purvi ka wait kar rha tha or saath saath apni packing bai per purvi nahi ahy us dine ghar wo us din collage jaldi chala ki koi ka purvi mujha jhata ho wha nai dehka sakti thi mai na kafi dar waite kiya wo nahi ahyi to mai us ka ghar kay to mujha mahiri kaka or tulsi kaki
 na batya purvi to collage chaliy ki hai mai phir collage kay purvi se milla na mai na collage ka catteen mai har classe mai dehka yeh nai thi phire mujha yada ahya yeh jab bai uhdasa hoti ya mujha nazar hoti thi kise bai bat se yeh collage ki tares per jha ka bati thi mai wha kay to dehka purvi tares per uhdas bahti hai mai us ka kareeb kay aur us ka shoulder per apana hand rahka to us na mera taffar nahi dehka or kahna lagi sachni plz jo kun ka mai tum ko jahata ho wha nahi dehka sakti kun ka mai appna app ko both muskil se shamala hai agr mai tum ko dehka lo ki to mare liya tumhare barkar 2 year rehna both muskil ho ka she saying that and tear come from his eyes but i can't stop mai self and turn purvi on mai side and hug her and and give good by kiss on purvi head and i told them when i go plz don't cry because when u cry i fell bad our there. i say alwas live happy.then she also give hug and give me promise and i leave from there purvi live it then her collge will done and then she join her dad bussiness and takecare of his dad  bussiness and she got bussy her self then 2 year pass she wating for me when i will back she one who happy so much to saw me after long time and my family then after that we spend time with each other then i tell everyone about kajol everyone sock but purvi get more sock then next day i bring kajol to my home to meet mai partners and i call purvi i told here to come my home when she come i hug her and give kiss her on his head Purvi  kajol not like all this she not like that me and sachin stay too much close the after next day i meet sachin i told here that i am going us and never come back sachin get sock to hear that and say why u are going to levea me don't go i say i have to then he ask uwhen u are going putvi say in three day sachin no plz stay till my wedding purvi say on but i say stay only for 2 week me and kajol are getting married in 2 week us ka bad chaliy jhana tum ek hi to mare ahci dost ho tum mare shaddi mai nahi ho ki to mujha ahc nahi laga gay to mare both bola na per yeh roka ki mare shaadi tak or is na ticket shaadi wala raat ki hi karli raat 2 baji ki flight thi phire wo ek minte nahi rohki or chali ki mujha se bata kiya bina ghar then purvi site in window and think there childhood till collage life how much happy they are and sad song playing in backgroun for hum hai rah hai paayar ka movie wo mare needa mare

Vo Meri Nind Mera Chain Mujhe Lauta Do

Vo Mera Pyaar Mera Dard Mujhe Lauta Do
Nind Jitani Bhi Maine Khoyi Hai
Chain Jitana Bhi Maine Khoya Hai

Ek Maasum Dil Hai Aur Sitam Hain Kitane
Ek Maasum Dil Hai Aur Sitam Hain Kitane
Is Muhabbat Ke Siva Aur Bhi Gam Hain Kitane
Is Muhabbat Ke Siva Aur Bhi Gam Hain Kitane
Mere Ishq Ka Imtahaan Yun Na Lo
Tumhen Hai Qasam Meri Jaan Yun Na Lo
Khvaab Jitane Bhi Mainne Dekhe Hain
Yaad Jitana Kiya Hai Mainne Tujhe
Vo Mere Khvaab Meri Yaad Mujhe Lauta Do

Ye Meri Bhool Thi Jo Maine Tujhe Pyaar Kiya
Ye Meri Bhool Thi Jo Maine Tujhe Pyaar Kiya
Na Milane Vaale Muhabbat Ka Intazaar Hai
Na Milane Vaale Muhabbat Ka Intazaar Hai
Ye Kya Rang Laai Hai Meri Vafa
Mili Hai Mujhe Kis Liye Ye Saza
Teri Chaahat Ki Pyaas Thi Mujhako
Tujhako Paane Ki Thi Ummid Mujhe
Vo Meri Pyaas Vo Ummid Mujhe Lauta Do

Nind Jitani Bhi Maine Khoyi Hai
Chain Jitana Bhi Maine Khoya Hai
Vo Mere Khvaab Meri Yaad Mujhe Lauta Do
Vo Meri Pyaas Vo Ummid Mujhe Lauta Do!.

Purvi Na mom ki help ki mare shaadi ki tayariyo mai or wo mom ka saath hi rahti mujha se milla na band kar di tha ye mujha se last mujha se us dine mille thi jinse dine mai na purvi ko apnai shaadi ka liya ruhka that uska bad yeh mujha nahi mille kajol ki waja or finaliy shaadi wala dine us dine bai ya mom ka saath hi busy rahi mare se nahi mile or mare or kajol ki jasi hi shaad done ho wi ya us waqat cahliya ki us ka bad ki rahsam mai nahi ruki. Purvi sirf mom or dad or kaka se meliy chaily ki or mujha se nai meliy us dine ya us chaily ki abha jha ka milye hai pora 7 saal bad mare ro kajol ki shaadi to ho kayi per wo na mare ahci dost ban pai purvi ki tharan or na ek achi wife na ek bahu us ko sirf apna app se payaar thus kise ki feeling ki or khusiyon ki parwa nahi thi dosar kay chata ho sochata hai kuch bai nai mai na kitni bar bacho ki bar mai bata ki wo har dafa mana karti wo khati us itni jahldi mam nahi ban na hai hammriy shaadi ka 2 sala ka bad mai dadban na wala tha per us ki waja se mai na apna pehla bachya kohya or mare mom dad ko bai us na mujha se hammare bach ka bar mai cuhpaya us na nahi batya ka wo 2.5 month pregnant hai or wo us halat mai hum symub ka saath ek case sovle kar na chala pari jab ka us pata tha kuch bai ho sakta hai phire bai us apna apa se apni job se payar tha us kise or ki koi parwa hi nahi thi us dine jab hum logo ko pata chalay ka kise na muder kiya hai hum logo pakar na us ek factory mai kah wha hum sub ki gondho ka saath hatapyai ho rahi thi us mai se ek na goli chayadli kajol per jo us ka pata mai lagi hum na uh sub ko pakar liya or saath kajol ko hospital liya kay jab dr na opration kiya per wo mare bachya ko nahi bachy paya jab.yeh sun ka mare to husa uhra kay mujha yaqeen nahi ho rha tha kajol na itani bahri bat mujha nahi batyi mai na apni taffar se hamsa se rishty to pori imnadary se inbhaya hai per us na kahbee bahi is rishty to imnaadry se nahi nihba piye us hasda ka bad hum do ka bech bith difference ho kay lakeen ho ka bajood mai na koi karsa nahi chori per us lagata tha mai us ko wo sub haqa sai si nahi dai rah phire jab dhruv ho na wala tha mai na is ka ek nahi suni or hara waqat is kay khyial rah per uper wala ko kuch or hi mansoor tha end time per kuch zada hi case barkar kaya or dr na dhruv ko to bach liya per kajol ki nahi bach pai us ka bad to app sub janta hai.phire sub na purvi se pouch us na us ki to wha kiy ki us na batya sachin ki shaadi raat ko is mai us ka liya nikal ki thi mom dad ka saath wha jab hum pouch dad ka bussiness partner ka yeh one month rah us ka bad hum na apna ghar liya or whan sifty ho kay or mai na dad ka bissiness joine kar liya or dad kay bissiness partner ka ek beta hai uh na dad se mare rishta manga per mai shasdi nahi karna chati thi mai na man kar dia per dad nahi mana per engament kar di per waqat rahta ahc ho us ki hasli sakal shamna ahki wo phaley hi se shaadi wala tha or us ka 2 bachya bai tha to hum logo na uh se engament tora di or partnership bai khatma kar ka apna buissiness ahgal kar liya or mai dad ka buissiness mai busy ho kiya jab mom dad ko laga ka ahb hum logo ko india whapas ahna chiya wo logo vakil ka pass se shopping per jha rah tha per rashtya mai uh ka 2year pheal dead ho ki on the spot mai na 2year to nikla 6 month to nikla liya phire mai sub kuch sell kar ka indai ahy ki or cid join kar ka mai na CID MUMBAI join kar liya mai Delhi nahi jhana chati thi is liya or yeh ahyi to mujha sachin milla kaya Flashback end everyone say wah ka dosti ho to ahsi or sachin na purvi se pouch ka pinki kha hai to purvi chup ho ki to sub na pouch yeh kun hai sachin na kha purvi ki choti behan then again ssachin ask then purvi say wo ahbi bai USA mai hai apni study ka liya jab us ki study done ho jay ki wo ah jay ki then us ka bat sachin na pouch purvi ka tum rah kah rahi ho to purvi na kaha mai 2dine phela hi puna se yeh ahyi ho to hotel mai ho sachin na kha mera ghar ho ta ho wha tum hotel mai phela to purvi na mana kar di ya per sachni nahi mana us ka bohta khen per wo razai ho ki or us ka bad us na purvi se pouch ka car hai us na kha hai per ajj mai taxi mai ahyi ho car sarvice ka liy di hai to sachni na kha jab hum done ho jaya ka to tum mare saath chayal na rashty mai hotel se tumhar sub shaman liya la ghar jay ka phire is ka bad sub under chayale kay or us dine koi aur case nahi ahya sub ghar chayal kay sachin or purvi saath mai phela hotal phire sachin ka ghar chalay ka sachin na phela hi ghar phone kar ka kaka se kha kar kamra redy kar na ka liya khadiya tha.

Next part mai pinki ka saath kay howa or purvi ka chupa rahi hai or next part mai dhruv bai kidpan ho ka us ka dhruv ki kidpan ka talawq pinki ka us se hai plz read and tell me do u like or not and sorry for mistake.
Hafsa12 thumbnail
Hi gusy sorry for late update i am little busy with my kides sorry once again now i am update new chapter 2 and thank to read my chapeter thank u.
Hafsa12 thumbnail
Dhruv will kidnap and pinki dead.     chapter2.

sachin or purvi saath mai phela hotal jahta hai wha se purvi apna stuff liya thi hai phire sachin ka ghar chalay jahta hai sachin na phela hi ghar phone kar ka kaka se kha kar room redy kar na ka liya khadiya tha. Jab ghar pouch to purvi ko kaka na us ka room dehka ya or sachin dhruv ko liya ka apna room mai kay change karna purvi change kar ka dhruv ko dehka na ka liya ahyi to wo nahi dihka to purvi na kaka se pouch dhruv kha hai kaka na batya sachin liya ka hai room mai change karha to purvi us ka room pouch ka us ka room mai gayi wo ahbi under kayi hi thi ka us na dehka sachin ko ka wo dhruv ko diper change kara rah hai to us shamaj nahi ahrah kise kar to purvi wo sub dehka ka hasna lagai to sachin us ki taffar dehka tha hai or pouch tha hai hasa kun rahi ho to purvi na kha ka tum dhruv ko daiper phena nahi ahra to sachin kahta hai pai na ki kafai time se koshi kar rha ho per nahi ho rah to purvi us khati hai mujha do mai karda ti ho tum jha kar change kar lo to sachin kha tha hai tum kar lo ki to wo kahti hai han to wo dhruv ko dehka change karna washroom jahta hai or purvi dhruv ko cahnge kar ka us ko milk dhe ka so lana lagti hai intna mai sachin washroom se nikla tha hai dehka that hai ka dhruv purvi ka paas kitna kusha hai phire sahcin purvi ko dehka ta ho wha khata hai ka ajj agar tum nahi hoti to pata nahi mai dhruv ko kasi handal kar phata tum na ajj whaqi mai ek ahc dost ho na ka fazar pora kiya hai to purvi khati hai ka is mai koi bai bhari bat nahi hai dost dost ka kama nahi ahya ka to aur kun ahy ka itna mai kaka bolana ahta hai dinner ka liya do no dhruv ko liya ka dinner ka liya jhat hai or saath mai dinner kar tha hai phire us ka bad saath mai behta ka bata kar tha hai apna collage ka dine yada kar ka hasa ta hai kaka uh do lo dehak kara khta hai kitna dine bad sachin ko kusha dehka rah ho shaadi mai Ka bad sachin ki kushi khatam se ho ki thi is tharan kabee nahi dehka thina kusha upper wala kara do no is hi tharan kusha rahi inhna ko kise ki nazar na laga bad mai do na apna room mai chayal jahta hai purvi dhruv ko apna room mai liya jhati hai or dhruv ko us ka Cribs mai so la kar kuhda bai washroom se ho kar bed main late na jaha rhai ho thi hai dhruv uhta jahta hai or rona laga ta hai purvi us apna pass bed per liya ka bhta ti hai or dhruv ko apna lab per so la na lagati hai or apna head bed ka frame per rahkti hai or us ki eyes band ho jhati hai wo dhruv ko so lata so lata khuda bai bhata bhata so jahti hai jasi hi so ti hai us pinki ki yada ahti hai
Little Flashback start. purvi in his room and she think about sachin she allredy in love with sachin and look at out side off window that day where off from collage and sachin with purvi mom in the kicthen purvi is lots in sachin dream and in background song play and all the scene come in his mind becuse last year laft of sachin in the collage then he go for cid trening and for has a undecover cop song paly is from movie kishran cotsa. She was think all there day they spend toghter and enjoy eachother company love to spend time white eachother company.                                               Suna suna lamha lamha  Suna suna lamha lamha meree raahe tanha tanha Aakar mujhe tum tham lo, manjil teree dekhe rasta Mud ke jara abb dekh lo, aisa milan phir ho na ho Sab kuchh meraa tum hee toh ho Bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja O bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja Suna suna lamha lamha, meree raahe tanha tanha Bichhde bhee ham jo kabhee raasto me, toh sang sang rahungee sada Kadmo kee aawaj sun ke chalungee, tumhe dhund lungee sada Bhulee mohabbat kee yeh khushbuye hain, hawaon me phailee huyee Chhu kar mujhe aaj mahsus kar lo, woh yade meree unchhuyee Aisa milan phir ho na ho, sab kuchh meraa tum hee toh ho Bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja O bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja Suna suna lamha lamha, meree raahe tanha tanha Aa.. aa... Vaado ke dhago me ham tum bandhe hain, jara dor tum tham lo Baaho mai aise pighal jane do mujhko, aise meraa nam lo Mai woh shama hu jo roshan tumhe karke, khud toh pighal jaungee Subah ka suraj tumhare liye hai, mai hu rat dhal jaungee Aisa milan phir ho na ho, sab kuchh meraa tum hee toh ho Bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja O bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja Suna suna lamha lamha, meree raahe tanha tanha Mud ke jara abb dekh lo, aisa milan phir ho na ho Sab kuchh meraa tum hee toh ho Bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja O bapanah pyar hai aaja, teraa intejar hai aaja Suna suna lamha lamha, meree raahe tanha tanha. purvi sis pinki come at home she was very happy and she come first in purvi room and hug from back to purvi and ask where are u lost my lovely sis she turnt to his sis pinki she say no i am not thinking any think purvi sis na us se kha mujha se johta mat bola na di mai janti ho app sachin bhai ka bar mai soch rahi ho purvi se nai di johta na app ka face pe saf saf dehka rah hai purvi felling shy and say yes then pinki say i no both stay lol then pinki hold purvi from shoulder and start dancing purvi ask what why are u dancing one minte u went to the madecail colloge to see u r name in adimmion list my n name on top my name 1 no the list or mai bai forensic lab mai kama karo ki jab dr ban jo ki to app or bhai ka saath mai bai cid mai kama karo ki purvi will happy to hear her sis and hug her then they go in the kitchen mai ma or sachin ko bat tha hai wo logo bahi bhot kush hota hai or raat nai resturent mai jhata hai party karna sub milla ka sachin or us ki family purvi or us ki family sub both kush ho ta hai or bad mai party ka bad sub apna ghar chayal jhata hai phire next day pinki ka first day ho ta hai or us ka first day both ahc jahta hai or us ki dosti rahul or 3. Grils ka saath dosti hoti hai or is thara us ka 6 month pass ho jhata hai colloge mai or wo both kush thi or rahul or pinki ek dosar ka kareeb ahna laga tha or ek dosar se payar karna laga tha do na socha ka 14 din bad valentines day per apni dil ki bata ek dosar se kha ka or do no na apni apni taffar se tayary karna soro kar di jab valentines day wala din ahya collage mai valentines day calebert kar rah tha sub pinki or rahul na apna apna dil ki bat ek dosar se ka di or phire apna ghar walo ko bai bata di hai wo don ek dosar se payar karta hai do no ka ghar wala ek dosar se mille purvi ka mother and father ready to ho kay per sirf Sagaai ka liya per wedding ka lay nahi kun ka wo phela purvi ki shaddai karna chata hai us ka bad pinki ki is lay pinki or rahul ki sirf Sagaai ki date fix karta di wo bai 2 din bad ki or is tharan sachin bai rahul se milleta hai or 2 dine bad pinki or rahul ki Sagaai ki tayari karta hai sub kush hota hai or rahul apna bahi ki pic hota hai or pic se bata karta hai khat hai bahi app ka saath jo purvi or sachin na kay ahba mai us ka badla lo ka mare Sagaai hai ajj purvi ka sis ka saath us ka bad mai jo karo ka purvi ki sis ka saath sub dehka ta rah jay ka uh ki ziddat mite mai milado ka kise ko bai apna mo dehka na ka layqa nahi rah ka wo bat kar rha hota hai apna bhai ki pic se to us hi waqat rahul ka father door per bhar se knock kar ta hai to wo door open kar ta hai us ka father kha tha hai time ho kay hai nikal na hai chalo wi kha tha hai ok then wo logo hall ka liya nikal tha hai or hall mai purvi or sachin do no taratiyon mai laga hota hai music ka arange kar ta hai or table chair flower everyting they do good then they go inside to get redy purvi wear pink colour sari and sari gloden colour warq on it she looking beautiful and sachin wear golden colour shawar kameez litte bit warq on it he also looking nice and handsome both ready and purvi help his sis to get ready to and then purvi come down to hall side from room to look everthing done nothing left our there purvi mother father sachin And sachin father and mother looking guset and welcome them when purvi come down sachin see purvi he lost in her and come colse to her and looking in his eye both get eye lock and song play dram isqhbaaaz ost
O jaana, o jaana..
O jaana..
Khoya khoya rehta hai
Dil tadap ye kehta hai
Tu hai mere jeene ki wajah

O jaana, o jaana..
Khoya khoya rehta hai
Dil tadap ye kehta hai
O jaana..
Ishq hai aansu ishq hai naghma
Ishq sukun hai raahat hai
Ishq hai sehra ishq hai dariya
Ishq junoon hai zahmat hai-x2

Tanha adhoora sa, khaamosh lamha sa
Tehra hua hai dil yahaan
Mehsus kar le tu, jazbaat ki khushboo
Khud se karun kya mai bayaan

Dard hai jo halka sa, khaab khaab chalka sa
Tu muskuraaye har jagah

O jaana..
Khoya khoya rehta hai
Dil tadap ye kehta hai
O jaana.. (O jaana...)

Kis pe karoon zaahir, hai dard kya aakheer
Kyun sukoon mujh se khafa
Betaab lamhon me, benaam aashqon mein
Yeh aaks kis ka ban gaya, ghum ko aazmaane de
Dil ko chot khaane de, kya h chale kuch to pata

O jaana
Khoya khoya rehta hai
Dil tadap ye kehta hai
O jaana.. O jaana o jaanal when they lost in each other rahul and all there friends and familys reach in hall they come to real world then sachin say to purvi u looking beautiful today in rentun purvi say to them that he also looking handsome they they welcome rahul and there familys and friends whith there familys and friends they purvi bring pinki from room then saagi start then they exchange each other ring then everyone clap then after that little bite music pogram starat then pogarm finesh after that dinner saver to everyone and then everyone go from there only purvi pinki and there family sachin and there family left then finish there work then went to there home is tharan 6 month very thing going parfectand everone happy then now more 6 month pass and and sachin go for his cid taring and for undercover agent fir two year and there is new year party rahul want to take pinki but purvi not agree but pinki fource them then there mom and dad get agree but purvi stille not argee pinki go with rahul in new year party our there they enjoy there party then some body mix someting in pinki drink she drink she drinke it and  she fell dizzy and and fall down some body pick them up and take them in hotel room and then that person did pinki rap and then 1 hour pass rahul did'nt find her he find him in one room then he find that sone boday rap here he take pinki to pinki home and tell pinki family what everyone get sock and he tell his family then they break there engagement pinki yeh sub bardass nahi kar pahti or wo apna app ko mar lati hai or purvi or us ka ghar wala kuch nahi kar pata or purvi apni behan ki ahs ko pain mai nahai bhati kasam khati hai jab tak wo us ka ash nahi pain mai dala ki jab take wo us ka guhangar ko saza dal wha ki or us tharna sachin 2 year ka bad whapsa ahta hai to sub us se johta bola tha hai ka wo more study ka liya usa chali ki hai or shacin ki shaadi wala din purvi waqar usa chala jhata hai or sachin ko bai pata nahi chal tha hai purvi was in deep sleep or purvi phone alarm baja na sur ho jhata hai suba ka 5:30 hota hai purvi ekdam se jhakta kha ka uhti hai or is tharan flashback end or wo ek dam pasina pasina horahi hoti hai wo Dhruv ko dehka ti hai wo ahram se so rah hota hai us ka lap per wo us dehka kar smile kar ti hai or us ka forehead ko kiss kar ti hai or us ko us ka Cribs mai dala ka washroom mai ready ho na jhati ir sachin also wake up and went to washroom to get ready purvi and sachin get ready purvi come and pick Dhruv and cone out and give to kaka and ask sachin he also come out purvi ask about gym room sachin take them down in basment in his home he has on gym room in his gym room they do thery exercise and then come up get fresh up and get ready for bureau or purvi Dhruv ko ready kar ka us milk dahti hain or sachin or purvi do no breakfast kar ta hai or bureau ka lay nikal jahta hai or wo do no sub se phela hota hai bureau mai or do no ek dosar se bat kar rah hota hai or hasa rah hota hai to hai Dhruv saath mai hota hai per so gay hota hai to us ko Cribs mai dal ho wha hota hai do no apna kama kar rah hota hai to ek dam sachin purvi ka pass ahta hai or pouch ta hai ka ek bat pouch purvi khati hai tum ko mujha se kuch bai pouch hai pouch mujha se izzat lana ki zororat nahi hai tum mujha se kahbi bai kuch bai pouch sakta ho to sachin pouch na laga hota hai thabi sub ahta hai Freddy,Daya,AbhijeetRajat,Kavin,Vivek,Nikhil,Pankaj,Vineet, Dushant,Shreya,Anjalie.Tasha,Ishita,Tarika,Roma,Divya,Paayal,Muskan.or Abhijeet dehka lata hai or sub ko hand si bhar hi ruka na ko khata hai  Daya pouch hai to wo sachin or purvi ka taffar ihsar kar ta hai sub samhja ta hai per sachin or purvi kise ko nahi dehka tha to sachin purvi sa pouch tha hai tum na mujha in 7 year mai kahbee yada nahi kay purvi smail karti hai or bola ti hai sachin yada uh kaya jhata hai jise app bohal jaya mai to tum ko khabee bohla hi nai to yada na kar ki waja tum to har pala mare yada mai tha or agar yada ho to humna collage mai ek  dosar se wada kay tha agar kabee hum do ahgal ho wha to hum jah bai ho ka to do khbee bai ek dosar ko yada kar ka hum do mai se ek bai ek ko yada kar ka to dosar ko pata chalay ka tum na kabee masho nahi kiya to sachin khata hai ho wha both dafa jab jab tum na mujha yada kiya mujha tumhari yada ahyi han purvi tum na sai kha jab tum na mujha yada kay mujha tumhari yada ahyi  both and go and site there desk and start working on file and everone come inside and say good morning to sachin and purvi and everyone site and start working hole day pass like that no case come everyone go back home.like that  3 month pass and purvi become little sis of Freddy,Daya, Abhijeet, Rajat,Kavin,and become good friends of Vivek,Nikhil,Pankaj, Vineet,Dushant,Shreya,Anjalie.Tasha,Ishita,Tarika,Roma,Divya,Paayal,Muskan. One day purvi working on file purvi cell phone start ring she pick ot up its purvi family lawary mrs iayar she s start talk and told ok i will come tomorrow to dahli and talk and sing that document ok she say bye to his lawyar and went to Acp cabin and say she need 1 week off Acp ask her she tell that she wanat to go dhali to sell his business our there that why she has to go our there and sing that document of her businesses she tell Acp give permissions she go out from cabin and site on his site and start working and after lunch time she book 2 ticke one for his and 2 for Dhurv because purvi so much love she can't leave without a her and also Dhurv can't leave without her both need each other both life is incomplete without eachothere purvi love so much and sachin is not available he went for mission Acp tell everyone that sachin went to Old Goa for mission purvi leave early no body no that purvi going dhali for one week she go home and pack his stuff and dhurv stuff and tell kaka that she going to dhail to sell business She tell kaka that she will back in next week she has flight in morning at 6:00am she leav from home at  4:00am that why she eat and sleep early and in night she wake up at 2:30am and get fresh and get ready and saath mai dhurv ko ready and call taxi and leav and tell kaka and touch kaka feet and leave for airport and Acp also tell sachin that he has to be very careful kun ka Acp nahi chata tha mission complet ho na se phela kis ko pata chalay ka sachin  dhali mai hai old goa mai nahi Acp tell sachin that purvi dhali ah rahi hai apna papa ka business sell karna one week rah ki to us care full rehna hai us ka missions almost done 2 dine mai sub pakar jay ks jo bai hai is hadsa ka pecha us ka pata chalay kaya and 2 day ka under wo or dhali ka cid uh ka main jahga jo wo logo sub apna kama anjamba dai tha hai hu dar hamla kar ka sub ko greftar kar ka or sachin khata hai ko wo bai next week ahya ka puvir ka saath wo bai Acp se off liya that hai Acp sachin ko bai off dehta hai Acp or baki sub officer dil se chata hai ka purvi or sachin hamsa hamsa ka liya ek ho jaya do no sahddi kar liye sub ko pata hai purvi or sachin ek dosar ko both ahc se shamajta hai ek dosar ki kushi ka liya apni kushi qurban karna ko ready rha ta hai other side purvi airport pouch thi hai or apni sub done karti hai or plane mai chaley jahti hai in 2 hour purvi in dhali and she went to his home and she all ready call there that she coimg our there her kaka ho takcare from when she little like sachin kaka purvi kaka also same like sachin kaka he also has family mamber for both family whrn purvi come with dhurv kaka she purvi vet happy purvi touch hus feet than kaak she dhurv and ask purvi tell that dhurv his sachin son and tell everything he also get happy jan kar  ka dhurv sachin ka beta hai or wo us liya kar payar karta hai or purvi se kaha ta hai us na purvi ka room safa kar wha dia hai wo jah ka rest kar liya or dhurv ko bai so la dai purvi apna room mai jasa hi jahti hai us ki eyes sachin ka dia ho gift per jahta hai jo wo purvi ka dai tha hai  purvi ka liya wo gift both kahsa hai us na both shamal ka rahka ho wha hai wo is liya kasha hai kun ka purvi ko sachin na us jab dia that jab puvri sachin she fall in love wo gift hota hai wo us ek show pice dai that hai jise mai ek boy or gril do ek dosar kay best friend hai like sachin and purvi jab wo us dehka it hai to us ka eyes mai ahson ahy jhata hai wo ahson kushi ka hota hai purvi rember all the time she spent with sachin us ki saddhi ho na se phela and song play from movie josa   Kitna Pyaar Hai Yeh Pyaar Pyaara Pyaara Hua Hai Pehli Baar Hota Hai Ek Baar Phir Na Hoga Yeh Dubaara Hai Mera Dil Churake Le Gaya Churane Wala Mera Katil Hai Yeh Dil Tujhpe Aaya Hai Aate Aate Darde Dil To Jaate Hai Jaate Jaate Jaage Hain Soye Hain Hum Dono Khoye Hain Kaisi Tanhai Hai Masti Si Chhaayi Hai Yeh Mausam Hai Pyaar Ke Kaabil Hai Mera Dil Churake Le Gaya Churane Wala Mera Katil Ab To Kaate Na Kate Pyaasi Raate Kuch Kuch Hota Hai Sun Ke Aisi Baate Bechaini Sehne De Palko Mein Rehne De Teri Baahon Mein Hai Teri Raahon Mein Hai Jaanejaana Meri Manzil Hai Mera Dil Churake Le Gaya Churane Wala Mera Katil Itna Pyaar Hai Yeh Pyaar Pyaara Pyaara Hua Hai Pehli Baar Hota Hai Ek Baar Phir Na Hoga Yeh Dubaara. Then she take dhurv to bed and sleep on othere side no body now that purvi take one week off and went dhali for week all grils come to sachin home to spend time with purvi its sunday and its off from bureau all gril come Shreya,Anjalie,Tasha,Ishita,Tarika,Roma,Divya,Paayal,Muskan all tge girl door ka bell baja ti hai or kaka door open kar ta hai wo sub gril ko dehka kar heran rah jhata hai or sub se pouch tha hai sub sai to hai purvi dhurv or sachin sai to hai kise ko kuch jo wha to nahi hai gril ko sachin ka to pat tha wo kahti hai sachin to sai hai purvi or dhurv ko kay ho ka wo to yeah hai hum sub purvi ka saath time spend kar na ahya hai kaka khta hai tum logo ko nahi pata wo ajj sub hi dahli chayali ki dhurv ko liya kar one week ka liya sub grils ek saath kay us na hum mai se kise ko kuch batya nai then Anjalie rember purvi hum sub ko call karna ki koshi kar rhi thi us ka message tha hum sub ki phone ku battery khatma ho ki thi hum sub case mai jo laga wha tha wo hum sub se mila na cha rahi thi us kuch bata karni thi per hum sub case mai tha to yada nahi rah mujha ho yeh na jhana se phela wo him sub mila na chah rahi thi us ek saath hum ahb 1 week taka purvi se nahi mile sakta eveybody se ho toghter than Anjalie call purvi but purvi phone nahi uhta ti kun ka us ka phone ki ringtone off hoti hai or wo so rahi ho ti hai sub us bar bar call kar tha hai sub ki mile ka 30 misse call hoti hai purvi ka phone mai after 2 hour purvi wake up and get fersh up and she pick up his phone she see 30 miss call from all grils call them she call first Tarika she pick it up and Tarika open speakar all grils still toghter in Tasha home all grils toghter tum kha ho to purvi she say mai dhali ahyi ho 1 week ka liya apna papa ka business sell karna ka liya sub grils tum na hum sub ko batya nai purvi mujha kala hi call ahya tha mai na Acp se off liya kala hi or mai na tum sub ko call ki thi per kis ki bai call nahi lagi jab hum sub na tum ajj jab call ki tum na kun nahi uhtaya purvi mai so rhai thi or phone ki ringtone band thi kun ka mai raat 2 baja ki uhti wi ho or is liya so ki thi sub ok then fir little everyone did chit chat then say good bye then purvi come out did breakfast and give dhurv milk and spend time at home then next day she went to his lawyer office and his usa businesses partner karan buy its he also love purvi but he never tell her when he saw purvi he did no anything abount purvi and sachin karna think that she also love her when he she purvi with dhurv he get sock and he ask purvi ya bacha kise ka hai purvi say to them that dhurv us ka beta hai us ki jaan hai karna get sock to no that kun ka purvi ko india ahya ho whay 3 year 6 months ho chuke hota hai purvi karna se bat hi nai or purvi karan ko ek business partner se zada or kuch  shamja hi nahi tha or wu us kay liye us se zada kuch nahi tha do ka beech sub deal ko liya kar baat ho thi hai 4 day mai paper ready hota hai or purvi read it and sing and sell its krana come with his lawyer all deal done front of lawyer thrn karan go from there he going back today to usa our therrle he has very important work he has to do in dahli purvi take dhurv some godas come and hits purvi head she fall down or us ka bad wo besho hojati hai godas logo dhurv ko lay jhata hai apna saath jab purvi ko hosa ahta hai to wo apna app ko hospital mai pai thi hai us yada ahta hai ka wo dhurv ka saath park ki thi kise na usa head per mar tha or wo beso hon ki thi us hai ka dhurv ka wo scream sachin come inside purvi see sachin and ask her about dhruv he tell mai park ek case ka chakar mai ahya tha mai na tum ko besho dehka or dhurv ka stollro mai dhurv nahi tha phire mai na cid mumbia mai acp sir ko call ki sub bus ah na hi wala hai kise na dhurv ko kidnap kar liya hai mai tum ko beso dehka to hospital liya ahya purvi hug sachin na start cry and say sorry and say to them wo dhurv ko bacha nai pai. Sachin hug purvi and us se khata hai ka us mai tumhare koi galti nahi hai tum ko nahi pata tha na or us na tum ko sar par mar dai na ka bad kiddnap kay dhurv ko or us ka bad sachin ask tum yeh kise purvi say mai pap ki business sell kar na per tum yeh kise purvi ask sachin sachin say mai Old Goa apna missions done kar ka nikla tha ka Acp sir ki call Ahyi hai CID dhail walo ko hum ha ra ek officer chaya uh ek case mai help chaya thi to mai ahya tha us case ka us mai hum logo park ahya wha tha mujha tum dehki to mai to ko hospital liya ka ahy kay ya purvi or sachin bat hi kar rah ho tha hai ka cid ki puri team ahti hai or pire Acp purvi se pouch that hai wo sub bat thi hai phire dr ahta hai purvi ko check kar tha hai or khta hai she fine per ihna medicen time per liya na ho ka or two three day rest karna ho ka purvi say to dr jab tak mare beta nahi mile jhata mai nahi rest kar sakti pata nahi wo kiae ho ka kaha ho ka kise hala mai jab tak nahi mile ka mai rest nahi kar sak ti Acp say tum ko rest karna ho ka purvi se mai nahi kar sakti then sachin say yeh rest nahi kar ki mujha pata hai jab tak dhurv nahi mile jay ka jab tak yeh rest nahi kar ki purvi dhurv ko bhot payar kar ti hai ka dhurv ki apni maa bahi us utna payar nahi kar pahti purvi nahi dhurv ko janam nahi di per phure bai purvi ki har ek Saans mai basa ho wha hai us ka bakar purvi jee nahi sakti or dhurv bai purvi ka bakar wo pata hai wo roro ka pora ho wha ho ka Acp say ok then everyone live for dhail ka cid ka office pouch tha hai or apna innovations start kar ta hai apna innovations kar rah ho ta hai ek call ahti hai parvite number hai or wo kha ta hai kar purvi or sachin chata hai mai dhurv ko kuch na kar ro to uh do ko sir ek factory mai ahna ho ka wo hi do ah ka mare sirf sachin or purvi se dusmain hai cid se nahi to uh do ko akle bach na and they cut the call Acp tell Dushant ka call kha se ahya hai or Apc tell Sachin na purvi ka wo do no fikar nahi kar hum sub mile ka dhurv ko bachla ka or us na jise kha hai wasi hi tum do no ek car mai akle hum sub baki ki car mai tohra dhora uhtar ka or charo side se hamla kar ka Acp give sachin na purvi little speaker mic and camera then Apc tell Dr. Salunkhe tum Tarika bai saath mai chalo ho sakta hai tum do ki zarorat per jay hai Freddy pankaj Daya,Abhijeet,Shreya,Anjalie tum logo ek car mai jo maie Dr.Salunkhe Dr.Tarika,Rajat,Kavin,Vivek,Tasha,Ishita,Roma ek car mai Nikhil,Vineet,Dushat Divya,Paayal,Muskan or dhail kakuch officer or Yeh ka Acp ek car mai sub ko care ho kay hai Acp bat hi kar rah hota hai ka Dushant ahta hai or kah ta hai ka pata chalay kay hai and he tell kise rahul ka number hai purvi say rahul sachin say zarori thori hai ka yeh wo hi rahul ho ek hi name ka kitna logo hota hai Acp ask kun rahul kis ki baat kar rah ho tum do no purvi se rahul mare choti behan ka mangeter tha sachin say mangeter tha ka kay matlab purvi say ahb waqat ah kay hai zayad ka tum ko sub sach pata chalay jab tum 2 year ka liya kay tha kay ho wha pink ka saath or rahul ka ghar walo na kay kiya pink kha hai 9 year tak hum na  sach chopaya sachin say kise sach ki bat kar rahi ho purvi say wo hi sach jo hum sub na tumhary or mare ghar walo na mile kar tum se chupay hai pink ka bar mai johta bola hai wo is liya jab tum ko sach pata chalay ka to tum bardas nahi kar payo ka mai janti ho tum pink ka kitna payar kar ta ho tum ahrai koi behan nahi thi is liya to na pink ko apnai choti behan ban ya tha jab tum 2 year ka liya chalay ka tha jab ho wha new yaer ka din she tell everything and start to cry mai us din se apna app ko is bat ka liya kahbee mafa nahi lar pai us din mai zidi kar ka agar us roka layti to pink ajj humary saath hoti sachin and everyone get sock purvi say mai na ajj tak us ki ash ahbi tak rahki wi hai mai us din us water mai dalo ki jise din mai us ka guhagar ko saza dal wha ho ki us din mai ahs ko water mai dalo ki sachin looke at purvi purvi say sorry to sachin mai na tum say itna bar sach chopaya sachin say mujha pata hai purvi tum na yeh mare liya ka mujha se zada tum na mujha samja hai mai tum se nazar nahi ho tum ko pata tha mai bardas nahi kar sakta tha is laya mare laya ahbi bai yaqeen kar na muskil hai purvi say mai na Cid is liya bai join kiya hai kun ka mai us ka guhnagar ko kanoo mai rah ka zasa dil eho ki or agar us pakar tha waqat kuch ho gaya to koi gum nahi ho ka sachin  put his hand on purvi mount ans say ahga se asi baat pat bola na ahb mare tum teeno ka liya hai kunn kaka dhurv or tumhary liya wha tum teeno hi to mare liya sub kuch ho mai both lucy ho ka tum mare dost ho daya and ahbjeet se sai kaha sachin tum boht lucy ho tum ko purvi jise dost mile hai then sachin cell phone ring there was message that person send of facotry everyone get ready and live purvi and sachin leav togert and other officer leve in other cars then sachin and purvi go insaid other officer stop there car little far tha no body saw them and then get inside and hude all four side then sachin and purvi go insaide and say kun ho tum or kay chata ho kun bolaya hai to wo khata hai apna bhai ka badal mare bhai tum fo ki waja se ek zinda lassa ban ka reh kay sachin and purvi kun tumhar bhai hum tumhar bhai ko nahi janta rahul se tum do ka collge mai that 12 sala phela ki baat hai all cid team out side and hear everything purvi ek pehal din that kuch group ka boys and grils na ek chota sa mazaq kiya tha purvi ka saath or is baat per tum na uh sub ko collage se nikal wha diya us collage se nikla na ka bad mare bhai or us ka dosto ko kise bai collage mai addmison nahi mile or mare bhai raja yeh bardas nai kar sak us na apna app ko mar na ki kosi ki us mai wo bach to kay per ajj tak wo coma mai hai sirf or sirf tum do ki waja se mai na bai us dine sich liya tha mai tum do ko bai wo hi sub dar do ka jo tum do no na mujha dai mai na bai us collage mai addmison liya saying this and come out purvi and sachin get sock to see rahul then say both say tum rahul say yes or mai na hi pink ka rape kiya tha tha ka tum logo ki ishzad barbad ho jay per pink na apna app ko mar kar mare plan per pain per dia mai na phire se 7 sala waite kiya or ajj wo muka mille kiya or other cid team get inside and arrest tha al goondas and save dhurv put rahul did'nt no about that sachin and purvi get relax that dhurv us save because Acp tell them in there little speaker sachin and purvi say to rahul ka tumhar bahi or us ka dosto najo kiya wo tum ko mazaq laga tha hai kise ki zida ko meti mai milan tum ko mazaq laga tha hai they say tum or tumhar bhai ek gahtiya logo ho rahul chup kar jo ek or word kha to mai tumhar beta ko mardalo kaor tum do ko bai sachin say tum kuch nahi kar sakta rahul se ahc dehka na chata ho ka mai kay kar sakta ho to dehko he call his goone but no body come then again he call then all cid team come with dhurv rahul get sock dhali cid team take all other goondas logo then rahul tum logo na mujha dohka dao mai chora ka nai Acp jasi ko sath ahsi hi ho tha hai rahul take out his gun and start faring and then sachin and purvi faryar his hand then all cid team arrest them and take with them and all cid team save dhurv and slove the case and purvi take out pink ash and go with sachin and all cid team go Haridwar tum put pink ahs in Ganges River (Ganga) then after that all will come back to mumbai. Then purvi and sachin went home kaka saw tgem and get sock to see purvi bandage on purvi head and ask sachin tell everything what happen in dhali kaka say to sachin ka tum ko pink ka bar mai pat chalya kaya sachin sachin say han purvi na sub bat diya kaka se sub sachin say han sub kaka get sock on other hand all cid girls.Shreya,Anjalie.Tasha,Ishita, Tarik,Roma,Divya,Paayal,Muskan take purvi and dhurv inside in his room that why purvi did'nt hear kaka na sachin what they are talk All cid boys and Dr.Salunkhe,Freddy,Daya,Abhijeet Rajat,Kavin,Vivek,Nikhil,Pankaj,Vineet,Dushant with sachin out side all see kaka face and ask app ahsa kun pouch rah hai kaka say mai is laya pouch rah ho sachin kah rah hai ka us na us sub bat dai per us na ahbi bai sub nai batya ek bat hai jo us na ahbi bai tum ko nahi batyi everyone say kay.and other side cid girls give purvi medicine she fall sleep  and everone sleep dhurv to change him and give her milk then come out and they saw that kaka his saying purvi na ahbi bai puri bat nahi batyi hai evevryone puri bat or kun se bat hai jo us na nahi bati hai sachin say kaka say yeh bat sub ko pata thi sirf sachin ko chora ka mare ko or sab mainsab purvi ka ghar walo ko or pink ko sirf tum ko nahin pata or purvi na hum sub se pormis liya tha ka yeh bat koi nahi pata ka tum wo huma sa sai tumhary kushi chatyi hai us nai kahbee bahi apni kushi nahi dehki sirf tum haryi kushi mai kush rahi hai sachin na everu one say kun se bata hai batay kaka then kaka say purvi sachin tum se  sachin se mujha se kay kaka se payar karti hai everyone get sock and say kay.                                              

Hi sorry for late update i was busy with my kids and summer ok and sorry for any mistek and in next chapter kaka tell sachin that purvi love her from collage time and never tell her when she want to tell allready get late that why she did'nt tell her or ahb wo kahbee bai tum say yeh bat nahi kahi ki sachin get to now and get break down.
Hafsa12 thumbnail
Kaka tell sachin that purvi love her chapter 3.           

kaka tell yeh bat sub ko pata thi sirf sachin ko chora ka mare ko or karna sab or priya mainsab purvi ka ghar walo ko or pink ko sirf tum ko nahin pata or purvi na hum sub se promise liya tha ka yeh bat koi nahi pata ka tum wo huma sa sai tumhary kushi chatyi hai us nai kahbee bahi apni kushi nahi dehki sirf tum haryi kushi mai kush rahi hai sachin or ek bata jo us na tum se kabee nahi khai sachin and everyone say kun se bata hai kaka say purvi tum se payar karti hai everyone get sock and say kay. Han kaka wo tum se clollage ka time se wo tum both payar karti hai or us na tum say ims bat ko chupay kahbee malo nahi ho na dai ka wo tum se 11 sala se paray karti hai wo tum se jaab se payar karti hai jab se wo jungel wal bat ho wi us ka bad se us tum se payar ho kay is bat ka sub se phela pink ko pata chalay  in flash back purvi sitting in his bed and pink come in purvi room and saw tha purvi talking with sachin pic and say mai tum say both payar karti ho sachin per mujha kuhda nahi patahhum do ki dosti mare liya kab payar mai badal ki mare ko tum har saath both ahc laga tha hai tumhar bakar kuch bai ahc nahi laga ta and song Play in background  jab kisi ntaraf dil jhukne lage baat aakar zubaan tak rukne lage aankhon aankhon mein ikaraar hone lage 
bol do agar tumhein pyaar hone lage hone lage hone lage jab kisiki taraf dil jhukne lage baat aakar zubaan tak rukne lage aankhon aankhon mein ikaraar hone lage bol do agar tumhein pyaar hone lage hone lage hone lage 
chaahane jab lage dil kisi ki khushi 
dillagi yeh nahin yeh hai dil ki lagi 
aandhiyon ko dabaane se kya faayda 
pyaar dil mein chupaane se kya faayda 
jaan se pyaara jab dildaar hone lage 
bol do agar tumhein pyaar hone lage1 hone lage hone lage jab kisiki taraf dil jhukne lage baat aakar zubaan tak rukne lage aankhon aankhon mein ikaraar hone lage bol do agar tumhein pyaar hone lage hone lage hone lage 
uski khushbu agar apni saanson mein ho uska sapna agar apni aankhon mein hojab na dil ke bahalne ki suurat lage 
jab koi zindagi ki zaruurat lage 
aur jina bhi dushwaar hone lage 
bol do agar tumhein pyaar hone lage hone lage hone lage jab kisiki taraf dil jhukne lage baat aakar zubaan tak rukne lage aankhon aankhon mein ikaraar hone lage bol do agar tumhein pyaar hone lage hone lage hone lage pink hear everything and go close to purvi and say agar hi chatti hai sachin bhai ko to pata kun nahi da ti purvi say  mai darti ho ka sachin kahi mujha galat na samhja or hum do ki dosti mai apna ek both hi ahc dost nahi kho sakati purvi mai both payar kartu hoboth payar per mai apna is payar ka chakar mai apna dost nahi kho sakti and purvi say to pink ka tum mujha se Promise karo ka tum yeh bat kise ko nahi bato ki na sachin ko na ghar mai kise ko tum ko mare kasam hai agar tum na kise ko bai bola to tum apnai sis ko hamasa hamasa kaliya kho do ki pink get sock or us na Promise kiya ka wo kise say kuch nahi kha ki yeh tak ka sachin se bahi nahi per uh do ko nahi pata tha ka uh ki bat koi suna rah hai then that person call sachin parents and say yo come there home that person not other then purvi father wo phone rhak the hai to purvi mother ask karna bhai or priya bhabi ko kun bolaya purvi father tell everything purvi mother get sock to hear and karna or priya do no purvi ka ghar ahta hai purvi or pink dehka ka sock ho jahta hain jab wo purvi ka father se pouch tha hai uh na is tharan ahcnak app na hum do ko sirf bolaya or kha sachin se kuch na kha purvi father tell everything to them purvi and pink get sock and purvi ask app ko yeh sub kise pata chalay purvi father say mai na tum ko pink se bat kar tha ho wha sun liya that sachin parents also get sock to now that purvi love sachin and happy to that purvi love her everyone told her to tell sachin but she take Promise to  everyone sub tum kab bato ki purvi tell jab mujha laga ka kay mujha sachin ko sub bata dai na chaya mai bata do ki or is tharan tum 2 year ka liya chayal kay or purvi 2 year say bolo saki or us ka bad or 2 year tak jab tak tum nahi ahy or is bat ko wo nahi kah saki or us 2 year mai purvi na pink ko kho dai tum  har bad pink hi thi purvi jise se apni har bat khati thi bus tum se apnai dil ki bat nahi kah saki or pink wala bat tum ko sai waqat per batna chati thi or us na wo tum ko bat di per apna dil ki bat nahi kah sahki or us 2 year mai jab pink ki dead ho wi purvi us ki dead ko bardsa nahi kar pa rahi thi is liya purvi na one week tak apna app ko apna room  mai band kar liya apna room se bhara hi nahi nikley or pink ki yada mai hi kho se kiy thi purvi and background song play sad song play  

Chithi Na Koi Sandesh
Hoo, Chithi Na Koi Sandesh
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye
Chithi Na Koi Sandesh
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye
Chithi Na Koi Sandesh
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye
Jahan Tum Chale Gaye
Is Dil Pe Lagaa Ke Thes
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye...

Ek Aah Bharee Hogi
Humne Na Sunee Hogi
Jaate Jaate Tumne
Aawaz To Di Hogi
Har Waqt Yehi Hai Gham
Us Waqt Kahan The Hum
Kahan Tum Chale Gaye
Chithi Na Koi Sandesh
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye
Jahan Tum Chale Gaye
Is Dil Pe Lagaa Ke Thes
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye...
Har Cheez Pe Ashkoon Se
Likha Hai Tumhara Naam
Ye Raste Ghar Galiyaan
Tumhe Kar Na Sakee Salaam
Hai Dil Mein Reh Gayee Baat
Jaldi Se Chuda Kar Haath
Kahan Tum Chale Gaye
Chithi Na Koi Sandesh
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye
Jahan Tum Chale Gaye
Is Dil Pe Lagaa Ke Thes
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye...
Abh Yaadon Ke Kaante
Is Dil Mein Chubhte Hain
Na Dard Thaherta Hai
Na Aansoon Rukte Hain
Tumhe Dhoondh Raha Hai Pyaar
Hum Kaise Karein Iqraar
Ke Haan Tum Chale Gaye
Chithi Na Koi Sandesh
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye
Jahan Tum Chale Gaye
Is Dil Pe Lagaa Ke Thes
Jaane Woh Kaun Sa Desh
Jahan Tum Chale Gaye...
O Kahan Tum Chale Gaye
O Kahan Tum Chale Gaye
O Kahan Tum Chale Gaye 

Or is tharan 2 year or nikal kay or wo  both muskil se razi ho wi ka tum ko apna dil ki bat batya ki jab tum wahpise ah or us na us din tum ko batna wali thi jise dine tum wahpise ahya is se phela ka wo tum ko apna dil ki bat bola ti tum na sub ko kajol ka bar mai bat dai or is liya purvi na kha ka wo tum ko apna dil ki bat ahb kahbee nahi kha ki us waqat bai sub na both kha purvi se per purvi na sub se  Promise liya or tum se dohar usa chaliy ki us kaba se mahiri sir or tulsi mamshaba bola rha tha usa saath chalyan ka liya per wo tum ko chora ka nahi jan chati ti per jab tum na kajol ka bar mai batya to us na tum se hamsa ka liya dohar ho ka fasal kar liya tha or wo india wahpase to ahyi lakeen dahli nahi mumbai ahi lakeen us or tum ko kay pata tha tum do 7 year ka bad dobar ek dosar se ahsai milo ka or kaka sachin se kha tha hai uper wala bai chata hai tum do ek ho thabi to 7 year ka bad tum do ko milay hai wo bai chata hai ahb kabee ahlag na ho or dhurv ka liya purvi se ahci maa koi ho hi nahi sakti hai wo dhurv ko kitna chati hai us ka bark ek minte nahi rah ti or dhurv bai us ka bakar nahi rah tha when kaka saying this sachin remeber all that secen when dhurv will kidnap and when the fine how purvi kiss her everywhere and dhurv allso get happy come in purvi hand and he will fall down no floore and rember all the collage time he spend and after collage outside and rember one time sachin ask purvi that agar tum ko mujha se khabee payar ho gaya or tum mujha se tum apna dil ki bat kha na se phale mujha kise or se payar ho kay to tum kay karo ki purvi say agar ahsa ho wha to mai tum ko khabee bai apna dil ki baat nahi bato ki or tumhari kushi ka liya tum se boht dohar chaliy jha ho ki Acp saw her he was Crying Acp ask her what happen he say ek bar collage ma maina poucha that purvi say ka agar us khabee mujha se payar ho ka or us ka kha na se phela mujha kise or se payar ho kay to wo kay kar ki us na kay kha that tha app ko pata hai sir Acp ask kay sachin say purvi na kha tha agar us ka kha na se phela mare zindagi  mai koi or ah kay to wo mujha se boht dohar chaliy jaya ki or mare kuhsi ka liya na apni kuhsi waqi mai qurban kar di sir mai na khabee socha nahi that ka purvi mujha se sach mai itna payar kar ki ka mare kuhsi ka khatir apani kushi kurban kar da ki or mai pagal khabee us ki dil ki bat sahmaj hi nahi paya na hi us ki feeling ko mai bai kitna bar bawakoof that jisha apna sach payar samjha wo mujha se kahbee sacha payar kiya hi nahi us sirf apna app se payar tha mare or mare kuhsi ki koi parwa thi hi nahi or jo mare sach payar tha mai us sahmaj hi nahi paya Acp say us waaat nahi samhja na lakeen ahbi to pata chalya kay Dr. Salunkhe,Freddy,Daya,Abhijeet Rajat,Kavin,Vivek,Nikhil,Pankaj,Vineet,Dushant,Shreya,Anjalie.Tasha,Ishita,Tarika,Roma,Divya,Paayal,Muskan sai kha  Acp na ahb tum ko chayi ka us ki kushi tum us ko wahpass do Anjalie say bhai app ko purvi se ahci wife mile hi nahi sakti app se kitna parya karti hai Shreya,Tasha,Ishita,Tarika,Roma,Divya,Paayal,Muskan allso say han bhai or wo ki ahci jiwan saathai hi nahi balka app ki ahci dost bai hai or app lo ahc se shamjati hai app ka kha bakar app ko sahmaj jahti hai all boy Freddy,Daya, Abhijeet,Rajat,Kavin,Vivek,Nikhil Pankaj,Vineet,Dushant say han tum us say ahci wife mile hi nahi sakti tum ko us say shaadi kar nai chaya or Dhurv ko purvi se ahci mother mile hi nahi sakti everyone talk to sachin about sachin and purvi and told sachin he has to parpose purvi and tell he has take 1 week off and purvi allso need rest u both take off and u talk to her and all say u allso need rest sub  saath mai kahan kahat hai phire sub khata hai ka hum sub chalata hai hum sub bai rest karta hai apna apna ghar jah ka all say good bye to purvi already eat and take his madecine and sleeping Madecine and and everyone say sachin take care to purvi dhurv and your self too then everyone leaves to there home sachin went to his room and get fersh up and come out from his room and went to purvi room and site beside purvi and look at her or purvi sota ho wha both kubsurat laga rahi hi bilkul ek cohta bahci ka tharan sahcin us ki kubsuruti mai kho kay or us dehka na laga or us pata hi nahi chala ka wo us ka kareeb jah hai wo us ka itna kareeb thai ka us khuda nahi pata chalay or purvi ko sota ho hai kuch mahso ho sha jab us na apani eyes open ki to us na sachin ko apna both hi kareeb paya do na ek dosar ki breat feel kar sakta tha wo sachin ko is tharna dehka kar sock ho ki or eo us ko toka na chati thi per us ka roka na se phale hi sachin kiss her on purvi lips tear come from purvi eyes after 10 minte sachin come to his seance and feel what he is doing or wo purvi se ahgala ho wha to us na purvi ko dehka wo uhta ki hai or us ka eyes mai tear hai wo us ka tear ko pouch ta hai kun ka wo purvi ko rota ho wha nahi dehka sakta or us ko hugs her and sahcin say to puvri that he want to sat something to her purvi looking her not say anything then sachin come colse to her once again and this time hi no what he is doing and this time also both are so colse feel each other breat thrn sachin say to purvi that he love her and wo us se shaddi karna chata hai apnai life mai us ko sahmile  karna chata hai or us ko apna ahna walo bahcoo ki maa bana chata hai or us  both payar kar na chata hai itana ka jitna na us na soch bai nai ho ka or is bar phire us ka lip per kiss kar tha hai or is bar us ko pata hai wio kay kar rah hai. Purvi was in sock ka sachin kay kah rah hai ir kar rah hai purvi say to sachin yeh tum kay kah rah ho sachin to sachin say jo tum na sona mai tum se payar kar tha ho or kaka na bai mujha sub sach bat dai hai ka tum mujha se kitna payar karti ho or mare liya kya kya kiya hai tum na mai hi pagal sahmaj nahi paya jo mare sach payar tha mai ys kahbee samjha hi nahi or jise samjha wo mare sach payar tha hi nahi jo mai na 7 year pehla galti ki us ko mai sai kar na chata ho kay tum mujha se shaddi karo ki tum mare life ka hisa ban no ki he ask purvi and she looking her with teary eyes and move his head in yes sachin get happy and hug her and say he love her so much and kiss her forehead and say he was so much happy today ajj mare life complet ho gai hai tumhary ah na se and again hug her and he say ahb tum so jo tum ko dr na rest ka liya kha hai or Acp sir na bai tum ko or mare ko 1 week ka off dai hai tum sai se rest kar sahko or mai tumhar then purvi say 1 week ki kun dr na kha hai 2day mai sai ho jha ho ki sachin say dr ka kay hai bulet ka zakam itni jalhdi ahc kha ho ta hai or mujha pata hai tum kitna apna kihlay rahkti ho acp sir na kha hai to baat to suni ho ki agar nai mani mare baat to mai tum se kabee baat nahi karo ka tum sahmaj gi she looking at her and smile he ask why are u smile purvi say mujha nai pata tha ka tum ko mare waqi mai tani zaada parwah hai or fehqar hai mujha zara sa bai kuch ho ta hai tum pareshan ho jahta ho and she kiss sachin cheek and i love u too i love u so much mai tumhar or dhurv ka bakar nahi ji sakti tum do no mare life ho mare sub kuch ho and hug her. Sachin also kiss her on his forehead and hug him back then sachin say to her u do rest i am also do rest i take dhurv in my room u will sleep peacefully purvi rehna do dhurv ko sachin say dhurv raat mai uhta hai tum so ahram se mai dehka lo ga tum ko ahbi rest ki zarorat hai to 5 day tak mai dehka lo ka tum apna ahram se so tum ko raat ki neede zada zarorat hai and he pick up dhurv and come close to purvi and kiss her again on his forehead and purvi say good bye to sachin and kiss sachin lip or dhurv ko bai kiss kar ti hai check per sachin take  dhurv in his room or is tharan wo dhurv or purvi do no ka both ahc se takecare kar ta hai or sachin tell everyone ka us na purvi se apni dil ki baat kha di or purvi na bai or mai na pandi se bai baat ki uh na hum do ki kundil dehka kar kha ka hum do ki pori kundil mile ti hai ahsi kundil both kam ho ti hai or next month ki date hai uh na us ka bad 2 year tak koi ahci date nahi hai is liya mai na nuext month ki date fix kar di hai acp sir or Dr Salunkhe ka saath mile ka. THE END IN NEXT EP Sachin AND PURVI WEDDING.
Hafsa12 thumbnail
 Sachin and purvi wedding part 4A

sachin went to his room and get fersh up and come out from his room and went to purvi room and site beside purvi and look at her or purvi sota ho wa both kubsurat laga rahi hi bilkul ek cohta bahci ka tharan sahcin us ki kubsuruti mai kho kay or us dehka na laga or us pata hi nahi chala ka wo us ka kareeb gah hai wo us ka itna kareeb thai ka us khuda nahi pata chalay or purvi ko sota ho hai kuch mahso ho to jab us na apani eyes open ki to us na sachin ko apna both hi kareeb paya do na ek dosar ki breat feel kar sakta tha wo sachin ko is tharna dehka kar sock ho ki or wo us ko roka na chati thi per us ka roka na se phale hi sachin kiss her on purvi lips tear come from purvi eyes after 10 minte sachin come to his seance and feel what he is doing or wo purvi se ahgala ho wha to us na purvi ko dehka wo uhta ki hai or us ka eyes mai tear hai wo us ka tear ko pouch ta hai kun ka wo purvi ko rota ho wha nahi dehka sakta or us ko hugs her and sahcin say to puvri that he want to say something to her purvi looking her not say anything then sachin come colse to her once again and this time hi no what he is doing and this time also both are so colse feel each other breat then sachin say to purvi that he love her and wo us se shaddi karna chata hai apnai life mai us ko sahmile  karna chata hai or us ko apna hona walo bahcoo ki maa bana chata hai or us  both payar kar na chata hai itana ka jitna na us na soch bai nai ho ka or is bar phire us ka lip per kiss kar tha hai or is bar us ko pata hai wio kay kar rah hai. Purvi was in sock ka sachin kay kah rah hai  purvi say to sachin yeh tum kay kah rah ho sachin to sachin say jo tum na sona mai tum se payar kar tha ho or kaka na bai mujha sub sach bat dai hai ka tum mujha se kitna payar karti ho or mare liya kya kya kiya hai tum na mai hi pagal tha sahmaj nahi paya jo mare sach payar tha mai ya kahbee samjha hi nahi or jise samjha wo mare sach payar tha hi nahi jo mai na 7 year pehla galti ki us ko mai sai kar na chata ho kay tum mujha se shaddi karo ki tum mare life ka hisa ban no ki he ask purvi and she looking her with teary eyes and move his head in yes sachin get happy and hug her and say he love her so much and kiss her forehead and say he was so much happy today ajj mare life complet ho gai hai tumhary ah na se and again hug her and he say ahb tum so jo tum ko dr na rest ka liya kha hai or Acp sir na bai tum ko or mare ko 1 week ka off dai hai tum sai se rest kar sahko or mai tumhar then purvi say 1 week ki kun dr na kha hai 2day mai sai ho jha ho ki sachin say dr ka kay hai bulet ka zakam itni jalhdi ahc kha ho ta hai or mujha pata hai tum kitna apna kihlay rahkti ho acp sir na kha hai to baat to suni ho ki agar nai mani mare baat to mai tum se kabee baat nahi karo ka tum sahmaj gi she looking at her and smile he ask why are u smile purvi say mujha nai pata tha ka tum ko mare waqi mai tani zaada parwah hai or fehqar hai mujha zara sa bai kuch ho ta hai tum pareshan ho jahta ho and she kiss sachin cheek and i love u too i love u so much mai tumhar or dhurv ka bakar nahi ji sakti tum do no mare life ho mare sub kuch ho and hug her. Sachin also kiss her on his forehead and hug him back then sachin say to her u do rest i am also do rest i take dhurv in my room u will sleep eacefully purvi rehna do dhurv ko sachin say dhurv raat mai uhta hai tum so ahram se mai dehka lo ga tum ko ahbi rest ki zarorat hai to 5 day tak mai dehka lo ka tum apna ahram se so tum ko raat ki neede zada zarorat hai and he pick up dhurv and come close to purvi and kiss her again on his forehead and purvi say good bye to sachin and kiss sachin lip or dhurv ko bai kiss kar ti hai check per sachin take  dhurv in his room or is tharan wo dhurv or purvi do no ka both ahc se takecare kar ta hai or sachin tell everyone ka us na purvi se apni dil ki baat kha di or purvi na bai or mai na pandi se bai baat ki uh na hum do ki kundil dehka kar kha ka hum do ki pori kundil mile ti hai ahsi kundil both kam ho ti hai or next month ki date hai uh na us ka bad 2 year tak koi ahci date nahi hai is liya mai na next month ki date fix kar di hai acp sir or Dr Salunkhe ka saath mile ka. And then everyone say yeh to both ahcu bat haithen sachin and purvi say next week hum do no ki engament hai to sub ko help kar ni hai sachin and purvi engament papertion and shopping Acp and Dr salunkhe say to everyone then Acp and Dr salunkhe for shopping and everyone went shopping purvi buy pink langa choliy or is engament day and sachin buy kurta shalwar same macting colour for her self and for dhurv and then everyone did shopping so much and then do dinner outside in resturent and went to there home and next day everyone do all the engagement papertion Freddy,Daya Abhijeet.Rajat,Kavin, looke for hall decorations and Shreya DrAnjalie freddy sir wife and Divya,DrTarika help them in decorations and  Vivek,Nikhil,Pankaj,Vineet,Dushan looking for cake and food and music arrangement Tasha,Ishita.Roma.Paayal and Muskan will help and Acp and Dr salunkhe Freddy,Daya Abhijeetand kavin and Dushan they looking bureau msi bai kama dehka rah ho ta hai or sub busy hai jise hi next day engament ka dine ahta hai sub girls purvi ko Shreya ka ghar laya jhata hai kun ka purvi ki shaddi Shreya ka ghar se hi ho ki Shreya ka mom dad hi purvi ka kanyidan kar ka or sachin Acp ka ghar cahlaya jhat hai wo shaddi  wala din tak uhdar hi rah na wala hai or dhurv purvi ja saath shreye ka ghar mai rah ka or purvi engament ka liye ready ho rahi hai hall jana ka liya or doser taffar sachin ready ho rah hai do no ready shreya dhurv ko ready kar ka kudha bai ready ho ti hai Freddy sir ki wife bai shreya ka ghar ho ti hai or othere baki grils DrAnjalie Divya,DrTarika,Tasha,Ishita.Roma.Paayal and Muskan, Daya Abhijeet kavin Dushan Freddy sir Vivek, Nikhil and Pankaj,Vineet,Rajat in acp house with Dr salunkhe Acp and sachin in Acp house and every one ready and Dr Anjalie mom and dad come from sachin side and Dr Tarika mom and dad come from purvi side and purvi side also everyone ready and leve for hall and from Acp house everybody leve too purvi lookin so beautiful in pink langa choliy with golden work on its and and wear golden pajam and kurta litte work of embroider on it and dhurv all so every some like sachinhe also looking cute purvi site in hall room tgen all boys and sachin and everyone come at hall then song start for kuch kuch hota hai movie

Kabse aaye hain tere dulhe raja
Ab der na kar jaldi aaja
Kabse aaye hain tere dulhe raja
Ab der na kar jaldi aaja
Tere ghar aaya main aaya tujhko lene
Dil ke badle mein dil ka nazraana dene
Meri har dhadkan kya bole hai
Sun sun sun

Saajanji ghar aaye hay
Saajanji ghar aaye
Dulhan kyon sharmaaye hay
Saajanji ghar aaye

In this part grils bring purvi in hall from room and she start song.

Ay dil chalega ab na koi bahaana
Gori ko hoga ab saajan ke ghar jaana
Maathe ki bindiya kya bole hai
Sun sun sun

Saajanji ghar aaye 
Saajanji ghar aaye
Saajanji ghar aaye

Ay dil chalega ab na koi bahaana
Gori ko hoga ab saajan ke ghar jaana
Maathe ki bindiya kya bole hai
Sun sun sun

Saajanji ghar aaye 
Saajanji ghar aaye
Saajanji ghar aaye

Deewane ki chaal mein
Phas gayi main is jaal mein
Ay sakhiyon kaise bolo bolo 
Mujhpe to aye dilruba
Teri sakhiyaan bhi fida
Ye bolengi kya poochho 
Poochho

Ja re ja jhoothe
Tareefein kyon hai loote
Hay ja re ja jhoothe
Tareefein kyon hai loote
Tera mastana kya bole hai
Sun sun sun

Saajanji ghar aaye hay
Saajanji ghar aaye
Saajanji ghar aaye

Deewane ki chaal mein
Phas gayi main is jaal mein
Ay sakhiyon kaise bolo bolo 
Mujhpe to aye dilruba
Teri sakhiyaan bhi fida
Ye bolengi kya poochho 
Poochho

Ja re ja jhoothe
Tareefein kyon hai loote
Hay ja re ja jhoothe
Tareefein kyon hai loote
Tera mastana kya bole hai
Sun sun sun

Saajanji ghar aaye hay
Saajanji ghar aaye
Saajanji ghar aaye

Na samjhe nadaan hai
Ye mera ehsaan hai
Chaahe jo isko keh do
Keh do

Chhede muhko jaan ke
Badle mein ehsaan ke
De diya dil isko keh do
Keh do

Tu ye na jaane dil toote bhi deewane
Tu ye na jaane dil toote bhi deewane
Tera deewana kya bole hai 
Sun sun sun

Saajanji ghar aaye hay
Saajanji ghar aaye
Saajanji ghar aaye 

In this part purvi image his mom and dad and she think ka wo us ka saath hai.
Mehndi laake gehne paake
Gehne paake hay roke tu sabko rulaake 
Savere tu jaayegi tu bada yaad aayegi
Tu bada yaad aayegi yaad aayegi
Mehndi laake gehne paake
Gehne paake hay

Gehne paake hay roke tu sabko rulaake 
Savere tu jaayegi tu bada yaad aayegi
Tu bada yaad aayegi yaad aayegi

When sachin and other boys start sing she come out for his dream.

Dil ke badle mein dil ka nazraana dene
Meri har dhadkan kya bole hai
Sun sun sun

Saajanji ghar aaye hay
Saajanji ghar aaye
Saajanji ghar aaye

And purvi has trea in his eys she missing his mom and dad evermuch and then engament cermoney start and first sachin put ring in purvi finger then purvi put sachin then everyone start clapping abd then everydody enjoying and purvi standing alone on other side everyone dound dinner then sachin start finding purvi he ask everyone then he saw that at one side where she standing he go close to her and hug from back purvi get sad and hug sachin sachin she trea in purvi eyes and or sachin us ka trea pouch tha hai or us ka forhead per kiss kar tha hai or kheta hai ka ys pata hai wo uncle aunty ko both miss kar rah hai purvi move his head in yes and then sachin trying to cheer up purvi then they do dinner then everyone live and sachin go with acp and and with other boys and purvi go whit Shreya ka ghar and all other grils and all change there dress and went to sleep everyone get tiret and long day. 

Part 4A is completed in part 4B sachin and purvi mendi and haldi rasam and wedding day and part 5 is my last part thank u very in part 5 sachin nad purvi go to honeymoon and purvi give birth 3 kids two grils and one boys all three born toghter.
Hafsa12 thumbnail
Posted: 5 years ago

Sachin and purvi wedding part 4b

Hi guys sorry for late update actually iam bussy and i lost my india forum password hard liya i get my india forum Account and in last part i say this is my last part and i am sorry for any mistek and after that i start my new ff on sachin and purvi and that ff and that story purvi and sachin are not only cid cop they are belong for and million family both father and mother are childhood friend and bussinnes partners to and they are busssinnes on top 1 and the  other company come . ok on i start my next part my last part.

After enagment purvi and Dhruv will change it and go to sleep and in sleep purvi see that her sis pink is happy to see purvi and sachin togather and  sachin mom and dad and purvi mon and  dad and see get up from Dhruv carying and see pick her up and give her milk bottle and seelp her and she alsoo seelp then after next day see go cid bureau becuse they have one month in left in there wedding and sachin also come to bureau and every one saw that and get angry why they come to bureau both have to do rest at home becuse they have wedding in 1 month and both do rest beford wedding then purvi and sachin see and say to Acp thay want to come only 25 day then they take off for 3.5 month off then Acp and everyone agree and happy for them then every one bussy in there work and hole day they doing only on file no case repote and like that 23 day gone and when one 24 day one case come in that case two copule get muder in Shimla hotel name honeymoon inn shimal hole team went to shimal and start there investigate abouth the case and they are sarchin for the cule and everyone sparet and looking it and in one place purvi fined something fishe and see go and looking that thing when she is looking some one from back accta on purvi with knife she get dip cut on back see saw her and start fitting with them then other team mamber start looking for purvi and sachin all other cid team mamber saw purvi to fitting with some one and they get and arrest them but no body saw purvi cut and blood and then from that guys they get the killer and asrat them then went to bureau purvi feeling week because of the cut sachin feel that she looking week he go close to purvi ask them before he can ask some thing he saw blood no purvi back and he saw a deep cut on purvi back and he tell purvi why she not tell but before he completed his word purvi fall down and sachin save for fall and pick her up in his arm and  every one come they take purvi to hospital and dr saw her and and put bandeg and give sleeping vaccination and some medicines and blood to them see fall sleep and come out when sachin saw dr he run to dr and ask about purvi dr said she is fine but she is little week becuse of lost of blood she lose that why but she will me batter in 1 week and she need lost of rest and care. everyone say we can meet dr say right no we guve the sleeping vaccination she is sleeping she wake up in morring u can meet in morring and one more thing only one person can satay in hospitals with the pations sachin say i saty everyone say to sachin that u go and rest purvi ka saath Shreya ya DrAnjalie mai se koi roka jay ka or wasi bai Dhruv ko bai tum hariy zaroot ho gi wo both hi purvi se closed hai wo us nahi dehka to so gaya nahi tum ho gay to ahram se tumhary pass so jaya ga then sachin what to say but he has also takecare of Dhruv to that why he went shreya home and take Dhruv with them and he carying so much Dhruv was not sleeping without purvi its so much hard for sachin but finally he sleep Dhruv but in sleeping Dhruv take su much hikup and sachin no that Dhruv missing purvi sachin put Dhruv on his chest and sleep with them in hospital Dr Anjalie stay with purvi and take care of purvi then in two day purvi get better and she get discharge for hosipatal and take them Shreya home our there she take rest and our there sachin come with Dhruv Shreya mom say Sachin and ask u come to see Purvi he say yas aunty mai purvi ko dehka na or Dhruv ko purvi ka pass chura na ahya ho 2 din se roya jha rah hai purvi ka bakar yeh ahba rahta nahi hai both hi colse hai Shreya mom say hai us purvi ka ropa mai ek mam hi nahi balk ek both hi ahci mam mile hai jho uper room mai h ai rest kar rahi hai jha ka mile lo or Dhruv ko bai dai do us ko wo uper jhat hai hai jise room main wo so rahi ho ti hai wo jhat hai to dehka tha hai ka wo so rahi hai bakar us uhta Dhruv ko us ka Cribs mai dal tha hai or us ka pass jah ka bhat ta hai or us dehka na laga ta hai or khata hai agar tum ko 2 din phela kuch ho jhat tha to mare or Dhruv ka kay hota tum na soch hum do ka is dunyia mai tumharay ailava koi nahi hai tum na ek bar bai nahi bola kay tum ko knife lagi hai and tears dropped from her eyes then purvi open his eyes because one tears fall on purvi when she wakeup she saw sachin and sachin saw purvi and she saw tears in sachin eyes she can't she like that sachin she got up from and sit sachin saw he help she touch sachin face he turn her face and say i hate u purvi i hate u tum both boriy ho tum na ek bar bai mare or Dhruv ka bar mai nahi socha. I hate u purvi smile and he turn her face and say to them i hate u purvi and purvi say to them but she love her and turn her face of his side and give her kiss on her lip and he angry get melt and give respond and there lips kiss get passionately kiss then both get sparty and breathing heavily. Sachin told her agar dobar ahsa kiya to mai tum se kahbee bata nahi karno ka or tum mare awas sun na ka liya tarpo ki purvi put hand on her mouth and promise her that she not do anything that and he has also pormise that he never say that he not talk to them she can't live without her and both spend all day with each other sachin feed purvi lunch and dinner and he did to with them and then go and the after two day Sachin and purvi are geting read because that have sangeet cermon of both  and all inculcated sachin and purvi whith Dhruv all were there and then sangeet cermon start and boy and grils start dance with boys  and sing with eacother and enjoy and then went after dinner they went home then next day in morring they have haldi first put haldi on sachin then after that on purvi then both takce shower and get ready for Mahdi in eveing and lady put Mahdi and ask her waht the frirst letter of her love she say S and she done  are happy grils bring sachin and say fine her s word in purvi hand he saw and fined in 2 minte all are happy and then went home after dinner then next day is wedding day and all are getting ready and purvi looking beautifaull all grils say ajj sachin bhai apna app per cantorl nahi kar pay ka tum intni payri laga rahi ho purvi .purvi hear that she got Tens and talk with Anjalie and tell her she want to do but she do not ready to become mom right now all grils sock she tell because Dhurvu is solittle she need me and i want to make her fell anlone then all grils understand and she say sachin bai yeah chaya ka kay ahbi apna koi bai bacha na ho to koi to hal ho ga  Anjalie give her birth conntorl pile and then in sachin room talk in with them and they Shreya send pic in Daya phone of purvi and all boys say to sachin that ajj to purvi to both ahci laga rahi hai then he tell what purvi say to grils same thing then he talk on phone whit Shreya and she tell what purvi say and tell about birth contorl pile and they Daya tell every one and sachin also ask about safty then is time they both get married and then went to sachin home after all rasahm all grils take purvi in sachin room and went from there everyone went there home and sachin come in his room and sit beside purvi and tell her why she put guhgat he remove it and hold her face in his plam and say he no waht she thing and he give kiss on his forehaed then take out demond set and give her and then he come close to kiss her lip purvi feel shy and get up from bed and say she want to cahnge but sachin hold her hand and he also satnd and say he help  purvi say wo kar lay ki but sachin bring closed her and hold her and  stary takeout his jewerly and first he takeout her earings and give kiss both ear and neckles and give kisse on her neck then her forhead mahtapite and give kiss her forhead and then come to his lip she fell shy and then he hold her then she turn he holde her her shirt doreye in his hand and open it he come closed her and holdhher tight and give kisse then he take out purvi all dress she stand fully nude and sachin also take out his dress and he also fully nude  purvi felling shy and then sachin pick up He held Purvi in her arm and took her near the bed and both was fall on the bed. He move up and start kissing purvi all our her body and started breast kissing and sucking her Ni... and breast and put her parvet part in her pervet part and both spend night in each other aram and sleep in each other aram with love next day moring purvi was sleep on sachin chest then wakeup when she saw sachin she rember the night she and sachin spend sachin love her hole time and kiss her and chest and breast then she saw time she get jump from the beds its 7 o colck she run in washroom and get ready and come out and wakeup sachin see purvi and get start romance purvi felling shy and purvi say to sachin that there is on time to do romance sachi also see the time and run to washroom and get ready and did breakfast and went to bureau every one get angry why they come they have to spent time with each other all send them for honey moon then they spend time with eachother and enjoy each and every time they went one place sachin saw one boy who kiss her grilfreand and sachin and purvi come back in hotale and sachin close the door and come closed to purvi and start kissing her on his lips angin she felling shy sachin start tacke out purvi dress and pick her up  her arm and tacke them on bed and he also remove his shirt and jean both  sachin and purvi are fully nude sachin start kiss all our purvi body when he saw purvi breast he can't cantorll her self and both spent beautiful night in each other arm like that 5 year pass one day purvi getting ready for bureau she fell dizzy and fall down sachin come out for bathroom he saw purvi fall down he run to her and pick her up in his arm and take to the hospital dr checkup her all cid team also come to hospital then dr come out and give them good news that purvi is 2.5 moth pregnant all where happy sachin went inside and hug purvi and say thank to her then all met them and congratulations them and sachin and purvi went home and sachin takcer purvi and 9 moth pass one night purvi fell pain its hard for her to he wake up sachin he also get Tensand then call all her team and tacke her to the hospital and then in labbor room purvi is crying badly hi hard sachi  ran in the abborroom and hold purvi hand and kiss her forheaead then first she birth a babay boy after 2 mint she birth babay grils and on after 2 minte she born one more babay gril and dr tell them and everyone all are happy and sachin and purvi live full of love and joy and they love geting more more and live happy with eachother and takcary of there kids and eachother.

I hope u guys like my ff and i come with my new ff soon thank to read this ff.

Edited by Hafsa12 - 5 years ago