Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

merry786 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 8 years ago
Nice but plzz try to add more akya scenes...i.e their fights(0r nok jhoks) ...i think it'll add more spice to this story n this is gon'na be an amazing one...
akyabiggestfan thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
@paulomi di 
@ anzum di
Thans for the feedback...mujhe bhi laga par phir main post kar chuki thi...so
Sorry!
Agli baar dhyaan rakhungi!😳
akyabiggestfan thumbnail
Hope this chapter is up to the mark...I'm thankful for all the feedback and please do continue to notify me of my shortcomings...this will help me to become a better writer...if not as good as paulomi di and anzum di...
Thanks again!

Chapter 4:

Today Aakash and Ananya Had their flight...Aakash was waiting in the pilot's lounge for Ananya... he was talking to captain Rathore... 

Aa: yaar! Ye madam time par kyu nahi aati hai?

R: aajaayegi na Aakash...vaise apni dulhan ko dekhne ke liye bade utaavle hai aap Saluja sahab!

Aa: arrey yaar captain aap bhi mat shuru hojaiyye...Aarti ne chidha chidhakar paka diya hai...Aur ye Ananya ye toh pakka pichle janam mein bandariya hogi ...uh...

An: Aur aap bandaro ke raaja!

Aakash stood up to face an angry Ananya standing nearby...

An: oh please! Main aapse toh achchi hi hu...pata nahi kis janam ke kis paap ki saza milrahi hai...aapse shaadi karke...

Aa: ohoo! Achcha! Saza Aur tumhe! Huh! Bali ka bakra toh main hu Aur halaal bhi main hi hone waala hu...

An: whatever!

They went towards the aircraft after an announcement for them was made...the flight took off in a while but 
They kept fighting throughout the flight and even on the way to the hotel...

They reached the hotel after a short drive...
Since the rooms were being cleaned Aakash, Ananya & Mahima were waiting at the reception...

M: wow yaar Ananya! What a ring yaar! 

An: what wow! Isse achchi ring toh meri building ke chapraasi ki wife pehenti hogi...

Aa: ha Aur ye tumhari waali toh peon bhi nahi pehnta hoga...huh! Badi aayi!

An: shut up! Just shut up!...tumhe toh main...

Aa: kya? Bharta banake khaogi? Ok...tumhare saath rehne se toh yehi behtar hai... 

M: offo! Kitna ladoge yaar! Enough! Dono ekdum chup!

Both turned their faces away...

Aa: excuse me! Are the rooms ready?

R: yes sir...there u go Mr Aakash Saluja and Mrs Ananya  Saluja .. your honeymoon suite...

Aa: what? Honeymoon suite? Mr and Mrs Saluja ?...listen...it's only me...and...

R:sorry sir..but this is the booking we have...

Aa: ( to himself) oh god! Mr.Sen...ye phir bhool gaye ki hamari shaadi honewaali hai hui nahi hai ...Ufff iske saath ek raat! Chiii! Main chimpanzee ke saath bhi ek raat kaatlu par ye! 

Aa: (to Ananya )chalo. ...

An: what chalo? Main nahi rahungi tumhare saath! Matlab aise...

Aa: meri ma...chalo na please...varna mere papa mujhe kaat khajayeng. Tumhe akela chodne ke liye...please...

After a lot of persuasion Ananya agreed and they left for the suite...they entered in and switched on the light and had a look around...

The suite was beautifully decorated wit. Heart-shaped balloons, candles and rose petals sprinkled on the bed...

Both. Were embarrassed with the decor...both stood with their heads lowered after keeping the luggage properly beside the couch...

Ananya settled herself on the bed after a refreshing bath...

Aa: mujhe toh bohot bhook lagi hai...kya khaogi tum?

An: ummm...just salad for me...

Aa: haiii? Tum paagal ho ye toh pata tha par itni zyaada? Salad? Gaay-bhais ho kya?

An: iss dunia mein ek bohot zaruri cheez hoti hai...jise pyaar se diet kehte hai...ok?( disgusted)

Aa: huh!...( dials the no.) Hullo! I need 1 butter chicken, 2 no 3 butter garlic naans, 1daal makhani and a glass of lassi...it better be thick and ya...one vegetable salad...nahi nahi chupakar koi bhais nahi laaye hai...jaldi bhejna...badi bhook lagi hai...

Ananya looked at Aakash open mouthed...

Aa: kya? Mooh mein makhkhi chali jaayegi...band karlo...

An: aapka pet hai ki kua! Itna saara akele khayenge?

Aa: I knew it! I so knew it! Tumhari mere khaane par nazar hai...tumhe ek molecule bhi nahi milega mere khaane ka...

An: chahiye bhi...aapke khaane par nazar daale meri jooti! Huh! 

After dinner...

Ananya was preparing to sleep...she took the blanket and extra pillows from the bed and settled herself in the couch...

Aa: Oye hullo! Madam! Kambal toh do...bina Kambal ke main kaise sounga...

An: kyu? Aap toh he-man hai na...u can manage...

Aa: dekho...natak band karo Aur dedo...iss samay koi housekeeping waala bhi nahi ayega dusra kambal dene...

Ananya closed her eyes pretending to sleep but actually was trying her best to suppress her laughter... 

Aakash made a face and lay down on the bed...

2:00 am:

Aakash was tossing and turning...he got up and sat up...he saw Ananya sleeping peacefully...

Aa: iski toh main...meri neend haraam karke so rahi hai...

Saying this he made a paper plane from a paper kept on the table and threw it on her...

Ananya stirred in her sleep but continued to sleep...

Aakash was even angry and said...

Aa: abhi batata hu...

Saying this he took out his deo spray and sprayed it hard near her ear to startle her with the sound...( very near her ear but in a pose such that it wouldn't enter her ear)

Ananya woke up with a start and screamed...

An: ye kya kiya u idiot!!!!!! Mujhe isse...( sneezes) allergy ( sneeze) hai...gadhe kahi ke ( sneeze sneeze)...

Aa: ( panicking) I..I'm so sorry...Vo...

An:  tum dunia ke...( sneeze) no.1...( sneeze) ullu, gadhe, popat...( sneeze) ho...

Aakash doesn't reply and instead slaps her back...

An: have u lost it? Tum paagal ho kya? Mujhe kyu maara...

Aa: arrey ye ma ka nuskha tha cheekh band karne ke liye...

An: toh...Ananya stopped realizing she had stopped sneezing...

She too whacked him..hard...

Aa: ouchhh! Ye kya tha? 

An: ye mera nuskha tha...

Aa: you! Idiot main nahi tum ho!

An: tum

Aa: tum

And this Tu-Tu main-main continued throughout the night...

TBC😳
Edited by akyabiggestfan - 8 years ago
-Paulomi- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Pata hai ter updates mein problem kya hai?Tu sirf dialogues likhti hai there is no description about the situation😕
Vo log kaha hote hai,kab situation badalta hai pata hi nehi chalta hai.😕Unki engagement kab hui ye bhi mujhe samajhme nehi aaya and deo spray ke sound se kisiki neend nehi khulti hai mobile se koi gaana bajwa deti.😕

And slapping!!!😲😲OMG!!😲Thappar se cheekna bandh ho jaata hai😲

Please work on that,isse achcha tu time lekar likh zabardasti khatam karna hai aise mat likh😳
akyabiggestfan thumbnail
Originally posted by: -Paulomi-

Pata hai ter updates mein problem kya hai?Tu sirf dialogues likhti hai there is no description about the situation😕

Vo log kaha hote hai,kab situation badalta hai pata hi nehi chalta hai.😕Unki engagement kab hui ye bhi mujhe samajhme nehi aaya and deo spray ke sound se kisiki neend nehi khulti hai mobile se koi gaana bajwa deti.😕

And slapping!!!😲😲OMG!!😲Thappar se cheekna bandh ho jaata hai😲

Please work on that,isse achcha tu time lekar likh zabardasti khatam karna hai aise mat likh😳

Ha hoti hai cheekh band...my grandmother does the same...u know hota hai...mere saath bhi hua hai...Aur deodorant wala part shayad stupid lage
 ðŸ˜†
Main bhi allergic hu na perfume se toh jab main cheekhti hu daadi does that only...she hits my back and it stops!
Edited by akyabiggestfan - 8 years ago
-Paulomi- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Oh maine socha gaal mein chaata para hai.

Isiliye kehti hu detail mein dhyan do kyuki jo parte hai unko visualize karna hota hai ke tum kya likh rahi ho

varna kahaani aur paraai waale kitaab mein koi fark nehi rehta

you know when I write main seedha wahi likh deti hu jo likhte time main visualize karti hu