Replies

Views

Users

Frequent Posters

TR_lovebirds thumbnail
Posted: 8 years ago
awsum update...
finally rey told her everything...
liked the way taani cares for him and dont want to know anything abt his past which hurt him...
update soon...
Taani-Taarey thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
                               Chapter - 4 
Rey : isliye mein Mumbai chod kar hamesha hamesha ke liye yaha Delhi aa gaya. .. 
Taani : reyansh aap ek true hero ho. .. ( She said this in her tears ). 
She hugged him around his torso and he hugged her  back too ... 
There was a complete silence for few minutes . For rey he was so relaxed and so calm after  letting out everything in front of his taani and thanking his almighty for sending taani in his life to ... 
& for taani she was happy that her reyansh shared his past with ..bbut was sad to now that he had been cheated on in his first love .. She could feel his pain at the same time shocked that even after soo much in his past reyanshh was so perfect to her ... 
it was a state of mixed emotions for both of them .. but the only solution was staying and supporting each other ...
Finally  their silence broked out when rey spoke to taani 
rey : taani ! 
Taani : hmm 
Rey : tum kuch kehna nahi chahti mujse like itna kuch meine apne past ke baare mein tumse chupaya .. & aaj wohh sab yaha hai. .. unki maafi anything ..
Taani : reyansh!  First of all aapne mujse kuch nahi chupaya .. aapne sirf muje yeh sab kuch pehle nahi bataya tha .. chupana toh tab hota jab aap  aaj sabke yaha hone ke bawajhud  muje kuch nahi kehte. ..
ya hamare relationship mein aapne apna 100 % nahi diya ho .. lekin aisa bilkul nahi tha .. Aur rahi baat maafi ki toh yeh aapko sochna hai ...
Rey : agar tum meri jagah hoti toh kya karti ??
Taani kept her hand on his eyes and said ,
Taani : reyansh ek baar apne dil ki nazar se sochiye ..
aj jo hua jo  sabne aapse kaha uske baad apnee doston ka naam sunte hi aapko kya yaad aata hai? Unki  saath bitaye hue Khushi ke pal apni awesome si college life yaa yeh buri Yaadein. ... 
jo bhi hua kya aap aaj uske consequences Delhi aana yeh regret karte ho ..
Rey took some  time to think & all the flash back of his lovely college life came to his mind. . & about Delhi he only saw the most beautiful and angelic creature  his taani ... 
He got his answer ..
Rey : nahi taani I don't regret anything ..ssab ke saath meri kai saari achi Yaadein hai  .. and about coming to Delhi how could  I regret it .. Delhi mein toh i met you .. tum muje mili meri zindagi muje mili .. 
Taani : toh bas jab aap ko koi regret nahi hai toh kisi se bhi khala kaisi .. unse ghussa rehne ka ya unhe maafi na dene ka kya matlab ? .. Reyansh college life Un days mein sab aggressive ho jaate hai ..kkabhi kabhi sochne ki Shakti hi khatm ho jaati hai .. wohh situation aisi thi isliye reaction bhi weird thha ... galat tha. .. 
zindagi bhar  apne doston se alag rehne se zyada unke saath rehne mein samajdari hai ...

Rey : you are right !!  Jo hua usse bhulna hi sahi hai ...
Taani : exactly my dear hubby. .

Rey kissed on taanis forehead .. then her eyes ... 
Taani closed her eyes in gesture ... Rey then kissed her both the cheeks and then gave a peck on her lips. .. 

Taani suddenly opened her eyes in shock .. of course it's not their first tym but she didn't expected it ..
Rey smiled at her cute wife then he encircled his hand around her waist and pulled her to him. .. Rey kissed her gently yet lovingly ..   He then holded her in bridal style in his arms and  took her to their bed ..
He kept her on the bed came ontop of her ...loved her gently .. They had a peaceful night ..aA night when everything sorted.  Every problem got a solution. ..

Next morning ..
Taani was preparing breakfast in the kitchen ... 
Swayam was passing by so he entered the kitchen .. 
Swayam : hi taani 
Taani : hi swayam good morning .. 
Swayam : good morning. . I hope you don't mind me calling you taani. . Matlab bhabhi bahut zyada lagta you know bahut zyada Indian .. 
Taani : no not at all. . Infact bhabhi  na muje bhi bahut zyada bade hone ki feeling dilata hai. . So taani is super perfect. .. Both smiled .. 
Swayam : taani ek baat puchu? ?
Taani : surre ...
Swayam : tumhe kya lagta hai rey humein maaf karega !! 
Taani : hmm  aapko kya lagta hai? ?
Swayam : pata nahi mera dil keh raha hai  ki woh humein zarur maaf kar dega .. parpar humne jaane anjaane use jo dard pahuchaya hai  uske baad ..
Taani : swayam kabhi kabhi dimag ke bajaye dil ki sun leni chahiye ... mein bas itna kahungi ki apne dost par vishwas kijiye ... 
Swayam : yeah...
Taani : acha aap sab logo ko bula loge breakfast ready    hai ...
Swayam : sure ...

Soon all gathered in the dinning area ...  Gang was chatting with each other slowly ..  Swayam sharon and kria  we're silent ...
Taani : mein reyansh ko dekh kar aati hu ..ppata  nahi kaha reh gaye. .. 
Sharon :  sure ... 

Taani went to Her bedroom in search of rey .. 
Taani : reyansh kaha ho aap ..
Rey : i am here taani ..
Rey came out from the washroom ..In just his jeans ..
Taani : reyansh jaldi kijiye na plz 
Rey : yeah ..
Rey moved to take his shirt .. 
Rey : taani help
Taani : kya hua?  
Rey : shirt ki button ( holding button in his hand )
Taani : Ohkk mein abhi sil deti hu ..
 Taani took thread and buttons and started tying up the button ...
She was standing close very close to him ...  their proximity was affecting both of them ..
Taani was turning dark red due to blush ..
Rey was looking at his taani lovingly who was busy with the button and his shirt and her blush her cheeks made his day  ..
Finally taani finished tying the button then she took her lips near her chest to break the thread .. 
and finally she turned away ..
Rey  :  haaye ! Maar hi Daala Aapki kaatilana adaon ne .. (hHe said playfully to taani )
Taani : bas kijiye reyansh ..cchaliye jaldi niche chalte hai ..
Rey : jo hukm mere aaka. ..

Finally they headed toward the dinning area ...

Note 
Ohkk guys finally I updated ... After a long time .. guy's frankly I had earlier thought of keeping all my stories on hold for this year Bcoz of my super tight schedule and my turning point of career ... 
but it's just the love you guys show to my story that has stopped me  from doing this and hence I am trying my best that whenever I get a tym I update my story. .. 

so this update is dedicated  to all my lovely readers ... 
keep loving more & more. .
coming to the update hope it was upto your expectations .. 
do like because I get very less likes .. & leave your views ..
Thank you enjoy & belated  happy diwali  _/\ _

Edited by Taani-Taarey - 8 years ago
Candyfloss-TR thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
finally after a long time you updated...
amazing update...
Really taani is very understanding wife...
Taarey morning scene is really very nice...
waiying for next update...
Edited by vivasha - 8 years ago
taareycrazyfan thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
awesome yr
jst sprb
i really loved it
its jst that update bht chhotu sa tha
bt aapne apne busy schedual se tym nikl k update kiya
i really thankful for this yr
update soon dearrr