Kaisi Yeh Yaariaan

Inseparable love ~ MaNan SS Chapter 6

a_minion thumbnail
Posted: 8 years ago

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="6">Chapter 1</font>

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="5">Scene 1 (Kunwari's room)</font>

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Ha bhai hum unse bahot prem karte hai! Finally accepting this in front of her bhai-sa.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Bhai: Hume pata tha! Wo humare sabse acche mitra hai aur ek jaanbaaz yodhha hai.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Pitaaji ko hum manaaenge aap fikar na kare.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Meanwhile a soldier comes in the room</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Soldier: Kunwar Kabir! Maharaja aapko yaad kar rahe h!</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Kabir: Aap chaliye hum aate h. Soldier goes out of the room.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Kabir: Nandini aap bilkul fikr na kare or hume pitaji ko mana ne ke liye thoda waqt de.</font>

<font size="5" face="Comic Sans MS, Times, serif">Scene 2 (In the stable)</font>

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Harshad: Kya hum thik sun rahe hai hamare mitra prem me hai?</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Dhruv: Wo kanya kon hai?</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Manik: Wo.. Ku... Kunwari...</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Harshad: Kunwari Mukti?</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Manik: NAHIII! He screams at the top of his voice</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Dhruv: To phir kon?</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Manik: Kunwari Nandini! And blushes.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Harshad: To hamare mitra ko Kunwari Nandini se prem h! Wo ek susheel kanya hai.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Dhruv: Hum aapke liye bahot khush hai.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">There comes a soldier.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Soldier: Senapati Manik aapko Maharaja ne turant bulaya hai. And he with the soldier goes from there. Dhruv also goes as he is having some work.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Harshad: Hame kuch to karna hoga. Hum aise baith nai sakte. Wo Manik ko to hum chhodenge nahi. Pehle senapati bane. Kaabil hum the parantu bane wo or ab vivah hua to shayad Maharaja bhi bann jaye.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif">

<font size="5">Scene 3 (In the King's court)</font>
</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Maharaja: Aa gaye hamare do ratn Kunwar Kabir or Senapati Manik.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">They both smile seeing each other.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Kabir and Manik: Suprabhat Maharaja!</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Maharaja: Suprabhat! Suparabhat! Aaj Varanasi se Raja TrilokChand ji aa rahe hai. Hame unka bahot achhe tarike se swagat karna. Unke swagat me koi kami na rahe.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Kabir: Ji Maharaja parantu ye aa kis liye rahe hai? (M and KK were tensed as they thought TK is coming for Nandini)</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Maharaja: Ye hamari pyaari Kunwari Mukti ke liye aa rahe h.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">There was a sight of relief on the faces of Manik And Kunwar Kabir.</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3">Manik jumped in "Ji Maharaja aap fikr na kare sab taiyyaarian ho jaengi"</font>
<font face="Comic Sans MS, Times, serif">----------------------------------------------------------------</font>
<font color="red" face="Comic Sans MS, Times, serif">Ignore the mistakes and do comment if its not good, will try to improve.</font>

Edited by a_minion - 8 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

SONIAGHOSH thumbnail
nice start awesome update continue soon and pm me next time
a_minion thumbnail
Originally posted by: SONIAGHOSH

nice start awesome update continue soon and pm me next time

Thanks it means a lot to and will surely pm you
aparnainbox thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Very different story. Quite strange to imagine Manik in this avatar. Do continue. Pls PM me when you update. 😊
a_minion thumbnail
Originally posted by: aparnainbox

Very different story. Quite strange to imagine Manik in this avatar. Do continue. Pls PM me when you update. 😊

Yeah sure i will pm you. Thanks.😛
a_minion thumbnail

Chapter 2

400 years later:

Scene 1

She is waiting for Manik at their place of meeting and sees the movement of bush. (Same as the picture.)

Nandini: Kon hai waha? Baahar nikle ye hamara aadesh hai. Moti, his dog came out.

Nandini: Moti aap yaha? Hame laga ke wo aaye hai. Ye aapke mukh me kya hai zara kareeb aaye. She took the dagger from his mouth and is looking at the dagger as if she is crazily in love with that. She knew that this dagger belongs to him and he went away from her forever. Tears started to well up in her eyes.

Nandini is screaming and crying in her sleep. Chachi rushes to her.

Chachi: Mera baccha kyon ro raha hai? Nandu, beta shant hoja! Kya hua tuje? Ro mat!!

Nandini wakes up from her sleep.

Nandini: Chachi kya hua aap yaha? Aap itne tension me kyu lag rahe hai? Kuch hua kya?

Chachi stops her non-stop express.

Chachi: Kuch nai beta, kuch nai hua wo college ka time ho gaya na to tuje uthane aayi. Dekh 8 baj gaye hai. College nai jana kya tuje? Aaj first day hai or tu late ho jaaegi.

Nandini: Chachi!!! Shit!! 8 baj gaye mene to alarm rakha tha. Me Kumbhkaran banti ja rai hu. And with this she rushes to bathroom.

Chachi: Ye ladki pata nai itna kyu roti hai apni neend me. Aisa to kya hua hai iske saath. Muje kuch na kuch to karna padega. Bichaari meri Nandu!!

Scene 2

Manik opens his eyes. And sees himself bounded in chains.

Manik: Hume humari Nandini ke paas jaane de. Hume unse ek antim baar baat karne de. Uske baad hum apne aap ko aap ke hawaale kar denge.

TK: Nandini aapki nahi wo sirf humari hai. Samjhe aap *SCREAMS* SAMJHE.

Manik: Hume is baat ka pramaan dene ki koi zarurat nai hai aapko ke wo kinki hai. Aapko yaha Kunwari Mukti se vivah ke liye bulaya gaya tha na ki Kunwari Nandini ke liye.

TK goes from there in anger. Meanwhile Dhruv comes there hiding from the guards.

Manik: Dhruv Kunwari ko yaha se sahi salamat le jaane ki zimmedari aapki. Unhe aap pahadi ke paas wali jhil par hume milne ko kahiye.

They hear some voices of people talking and preceding towards the prison.

Manik: Dhruv aap jaiye hum bhi aapke saath aate lekin ye Trilok ne agar hume yaha nai dekha to pata nai woh kya karenge shayad Maharaja ko... Nahi nahi hume yaha rukna hoga Maharaja ke liye. Aap turant humara ye sandesa Nandini tak pahocha de. Ab aap jaiye.

Some people come in and ask Manik to leave Nandini.

Manik: Hum Nandini ko aise nai chhod sakte wo or hum ek dusre se behad prem karte hai. Aap jaiye or us Trilok se keh dijiye jo karna he kar le.

They beat him black and blue. He is not able to do anything as he is bounded by those of iron chains. They think he died and go from there.

Moti comes in the prison and starts licking the wounds. He comes to his consciousness.

Manik: Moti aap yaha? Humara ek kaam kijiyega.

He somehow manages to remove his dagger from the waist.

Manik: Lijiye ye khanjar jaa kar Kunwari ko de dijiye ga. Or unki suraksha kijiyega. Ab jaiye yaha se aap warna aapko bhi wo Trilok nahi chodenge.

Tears started to fill his eyes he closes his eyes and feels someones presence.

Nyonika: Beta utho!!! College ke liye ate ho raha hai. Or aaj to tumhe or tumhare band ko perform bhi karna hai. Dekho 9 baj gaye hai.

She sees tears in his eyes.

Nyonika: Beta tum ro kyu rahe ho? Kya hua?

Manik: Kya Ma! Me nai ro raha. Raat ko late soya or neend puri nai hui huiii*YAWNING*iii.

----------------------------------------------------------------

Sorry for hindi-urdu confusion. I tried my best to give an error-free and good update. Feel free to tell if you have disliked or liked it or want something to be added. Thanks.

aarohi_angel98 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Hey... its quite interesting... i have already started imagining manik in senapati avatar... lol... but frankly its quite good... i m waiting for nxt part... plz pm me when u update... 👏
a_minion thumbnail
Originally posted by: angel98

Hey... its quite interesting... i have already started imagining manik in senapati avatar... lol... but frankly its quite good... i m waiting for nxt part... plz pm me when u update... 👏

Manik n senapati=Hot. Thank you so much. 
Luving_Gari thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Awsm parts!!! loved it!!! plzz pm me if possible!!!