update  soon
sorry  4  late  comment
Posted: 8 years ago
Awesome part 
Con soon 
Thanks for pm 

Part 21:-

Abhi:-we all were happy..neha was 9 months pregnant.. N Riya's baby aaditya was almost 6 months..ussi bich muze drugs gang Jo altaf chalata he usake bare me information mili..meine usaka bahot maal pakda..usake kayi aadmiyo ko bhi pakda..mein aur baki ki police force bas issi koshish me lage hue the ke altaf ko kisi tarah pakad le..uss din..

Flashback:-

(Abhi is remembering this n telling to all)

Everyone is taking breakfast..

Neha(in complaining tone):-abhi..aaj bhi tumhara office Jana itna zaruri he kya..?doctor ne kaha he ke meri delivery kabhi bhi ho sakti he..kal-parso ya fir aaj bhi..aur tum ho ke office ja rahe ho..

Abhi:-neha..kaam important he issiliye toh ja raha hu na..

Neha:-yes.. I can understand abhi..but pata nahi kyo aaj muze bada ajeeb sa lag raha he..jaise kuch hone wala he..

Abhi:-accha baba..tum tension mat lo..mein office jata hu..aur leave ke liye application deta hu..aur fir sir se permission leke wapas aata hu..ab khush..?

Neha(smile):-bahot khush..

Abhi's ma:-neha..tum aur Riya ghar me ruko..mein thoda mandir me Jake aati hu..neha aur usake bacche ke liye meine ek puja rakhi he usaki baat pandit ji se karke aati hu..

Neha n Riya nodded..

Abhi:-OK ma..mein office jate waqt aapko drop kar deta hu mandir me..

Abhi's ma:-thik he beta..

Both abhi n his ma leave..

Now Riya,neha,n riya's baby aaditya are only in house..

Neha:-Riya..muze na..kuch alag khane ka man kar raha he..

Riya(smile):-kya..?

Neha(make puppy face):-ice-cream..woh bhi chocolate..

Riya smile n shook her head in disbelief..

Riya:-neha..aap itna chocolate ice-cream aur noodles khati he na..ke hame lagta he ke aapka baby sabse pehale ice-cream aur noodles hi mangega milk ki jagah..

Saying this Riya started laughing..

Neha make puppy face..

Riya:-accha baba..thik he..ham late he..ye toh accha hua ke abhijeet ne pehale hi bahot sara ice-cream lake rakha he aapko ye cravings dekh ke..ham late he..

Saying this Riya was about to go to kitchen but door-bell rings..

Riya turn to open door..

Neha:-no..door mein open karti hu..tum ice-cream lao..

Riya smile n shook her head in disbelief..

Riya rush to kitchen..

Here neha slowly open door holding her big tummy..

She saw 2 men on door..

Neha:-ha boliye..?

1st man:-mam..plumber..

Neha:-par hamne toh koi plumber ko nahi bulaya..

2nd man:-ham khud hi aa gaye he madam..aapko khas seva ke liye..

Saying the both man entered in house pushing neha little..

Neha(yell):-ye kya battamizi he..?

Riya rush out from kitchen..n saw 2 men's are throwing stuff in room here n there..

Riya(yell):-aap he kyon..?ye sab kya kar rahe he..?

More 2 -3 mens enter with another cruel looking man..

Due to the loud noice ,aaditya who was sleeping in cradle in the same room,started crying..

The men now rush to aaditya..one man took aaditya in his hand..

Riya(yell):-kya kar rahe ho hamre bacche ko..?chodo usse..

Neha(yell):-kya chahiye tum logo ko..?aaditya ko chodo..

The cruel man come in front..

Man:- kitni baar warn kiya uss abhijeet ko..par nahi mana.. Itna loss kiya mera..mere aadmiyo ko pakda..aur ab muze pakdne ki koshish me laga he..isaka anjaam toh usse bhugtna hi hoga..

Neha(with some fear):-kyon ho tum..?

Man:-altaf..

Neha:-wahi altaf jisse pakadne ke liye abhi itne dino se koshish kar raha he..

Altaf:-ha wahi altaf hu mein..aur uss abhijeet ko usaki saza milegi..

Riya(with dare):-chale jao yaha se..

Altaf(laugh):-chala jauga..par usaka sab kuch chinane ke baad..

He signal his men..his men try to kidnap Riya n neha,aaditya..they try to take them with them..

Riya saw aaditya is crying very badly.. She gathered all her courage n strength..n push the goon..

She took the table lamp in her hand..n hit 2 goons head..n snatch aaditya from their hands..she the rush to neha..n try to save her..but altaf reach to her angrily..he snatch aaditya from riya's hand..and angrily throw aaditya on floor..

Riya(yell loudly):-aaditya..

Neha(yel):-aaditya..chodo..hame.

Riya rush to aaditya..n found him in pool of his own blood..he has get wounded to his brain..n bleeding very much..he looks unconscious..

Riya(shaking aaditya):-aaditya..aaditya..utho..baby utho..

Here neha is still struggling to the goons..

Altaf gaze fell on one photo on wall..its marriage photo of abhi n neha..altaf realize neha is abhi's wife..so he decides to kidnap neha..he know this is the way he can hurt abhi more..

Altar's men trying to take neha with them..

Neha(yelling):-chodo..chodo muze..chod do plz..

Riya realize neha needs her..she rush to them n try to fight with them..

Altar's anger increases more..he took out a knife..n hurt neha to her stomach..

Neha(yell..in pain):-ahhh..

Riya rushes to neha..

Riya:-neha..neha..

Altaf laugh cruelly..

Riya angrily started throwing everything to him which comes to her hand..

Altaf gets angry..he push Riya hardly..Riya's head hit get to table..

Altaf laugh..they thought both neha is on the way to die..n Riya's head also bleeding..they thought their work is over they leave from there..

Here due to good luck of Riya..she is conscious.. She rush to phone call abhi..n told him everything..n ask him to come hospital..

Riya rush to aaditya..took him in her arm..n then rush to neha..neha is very badly injured.. N now also having delivery pains..

Riya:-neha..neha..hampe vishwas rakhiye..kuch nahi hoga..

Neha(breathing heavily):-bahot..dard..dard ho raha he..

Riya rush outside of home..somehow she manage to stop a cab..

She put aaditya in cab..n bring neha from home..n make her sleep in cab..n ask driver to drive fast to hospital..

Riya(holding neha's hand):-neha..neha..aap fikar mat kijiye..ham he na..ham abhi hospital pahochege..sab thik ho jayega..

Neha(breathing heavily):-Riya..agar muze kuch ho gaya toh..

Riya:-plz neha..aise baate mat kijiye..

Neha(breathing heavily):-nahi Riya..bol lene do.. Pata nahi fir bolne ka chance mile ya na mile..agar..agar muze kuch ho gaya toh..mere baby ka..baby ka aur abhi..ka khayal tum rakhogi na..?

Riya(crying):-ha..par aap aisa sochiye hi mat..sab thik hoga..

Riya look to aaditya..he looks unconscious.. She hold aaditya's hand..its cold like ice..she shockingly keep looking to him..

Neha (in pain):-Riya..aaditya..?

Riya(trying to control her fear):-kuch nahi hoga hamare bacche ko..bhawanji hamari aakhri jine ki wajah ko hame nahi chin sakte..

Neha is crying in pain..

Riya consoling neha..n trying to give her strength.. But in reality she is too very much feared n tensed..

Finally they reach to hospital.. Doctor immigiately took neha in operation theater..

Till then abhi n his ma had directly reached to hospital..doctor had started checking aaditya..

Riya told abhi n his ma what had exactly happen..

Abhi gets very angry..n promise to himself he won't leave altaf..but he try to control his anger seeing the scenario..now his only concern is neha,his baby n aaditya..

Doctor is checking aaditya..

Riya:-doctor.. Kya hua..mere aaditya ko..aap kuch bol kyo nahi rahe..?

Abhi:-doctor kya hua..?aap aaditya ko treat kyo nahi kar rahe..? Dekhiye kitna khoon beh gaya he isaka..aapko toh sidhe operation theater me Lena chahiye usse..what the hell u r doing..?

Doctor(lowering his head):-I m sorry..he is no more..I think usaki death on the spot ho gayi thi..itne zor se ye floor pe gira ke tabhi isake brain me damage ho gaya..

Riya is shocked n numb to core..

Riya(while crying):-doctor..aap thik se check kijiye..aisa ho hi nahi sakta..abhi..abhijeet ham kisi aur doctor ke pass jayege..ye doctor zoot bol rahe he..

Doctor:-muze zoot bolne kya milega mam..?mein samaz sakta hu aap iss waqt kaisa feel kar rahi he mam..par mein kuch bhi nahi kat sakta..his heartbeat has stop..he is not taking breath..he is no more..

Riya numbly collapse on floor n become unconscious.. All rush to her..doctor started treating her..

After sometime.. Riya get conscious..but she is sitting like her someone has snatch her soul.. Her eyes is showing hollowness..her tears dried..she is just breathing.. But she is not realizing what is happening around her..

Abhi's ma is sitting near Riya n trying to consol her..

Abhi is feeling very bad for Riya..n don't know how to handle her..

At the same time doctor who was operating neha,come out from operation theater..

Abhi:-doctor neha..?

Doctor:-she deliver a baby boy..but..

Abhi:-but kya doctor..?                                                                                 

Doctor:-I m sorry..aapko wife ko ham baccha nahi paye..

Abhi numbly collapse on bench outside OT..

Flashback end..

Abhi:-ek hi pal me..sab kuch badal gaya..

Saying this he wipes his tears..

All hearing this shockingly..roshni,aayesha,Liza having tears in their eyes..

Roshni put her hand on abhi's shoulder to give him support..

Choree to having tears in their eyes..

Sam is trying to control his tears..

N Arjun is sitting numbly..n is in his worst condition..

He himself don't realized when tears rolled down from his eyes..

Abhi(trying to control his sob):-mein toh apne hi gam me dub gaya tha..par ma thi..ma ne sab sambhala..mera aur neha ka new born baby,muze,aur dusari taraf Riya ko bhi..kisi tarah khud ko sambhalte hue meine neha ke last rituals kiye..Riya iss condition me hi nahi thi ke kuch samaz paye..issliye aaditya ke last rituals bhi meine hi kiye ..

He could not control himself..tears rolled down from his eyes..

Abhi(with tears):-ek taraf neha ki yaade..dusari taraf aaditya ki yaade..ham sab kaise ji rahe the tum log nahi samaz sakte.. Mein toh tut hi gaya hota agar ma ne muze sambhala na hota..

Abhi is sitting in his room..holding neha n his photograph..tears are continuously flowing from his eyes..abhi's ma enter inside his room..n saw him in this state.. She too get teary..but control herself..n sat besides abhi..

Abhi's ma:-abhi..beta..sambhalo apne aapko..agar tum hi aise tut jaoge toh fir tumhare bacche ko kyon sambhalega..Riya ko kyon samzayega..?

Abhi(crying tone):-kaise sambhalu khud ko ma..?Jab khud ko hi nahi samaza pa raha hu..toh Riya ko kya samzau..?

Abhi's ma:-tumhe apne aapko sambhalna hi hoga..apne bacche ke liye..Riya ke liye..mere liye.. Aur neha ke liye bhi..jisne bhi hame neha aur aaditya ko China he..kya tum usse aise hi chod doge..?

Abhi wipe his tears n determined he will never leave altaf now..

Abhi:-nahi ma..neha aur aaditya ko insaaf zarur milega.. Aur rahi riya ki baat toh mein usse baat karne ki koshish karta hu..

Abhi went to Riya..it's almost 3 days after aaditya died..Riya had not eat anything..abhi try to talk to her..but she don't respond..just keep looking somewhere..

Abhi n abhi's ma finally decides to take help of psychologist..

Doctor started treating Riya..but still she is not responding to treatment..

Doctor:-agar Riya ki halat aise hi rahi toh..

Abhi:-toh kya doctor..?

Doctor:-toh woh puri tarah se pagal bhi ho sakti he..

Abhi:-doctor..plz kuch kijiye..

Doctor:-mein apni taraf se puri koshish kar raha hu..

Saying this doctor left..

Abhi sit on sofa in tension..his mother come holding his n neha's baby..

The baby is crying very much..

Abhi's ma:-beta.. Doctor ne kya kaha..?

Abhi just shook his head in disappointment..

Abhi:-baby itna kyo to raha he?kya hua..?

Abhi's ma:-pata nahi isse kya ho gaya he..meine isse dudh bhi pilaya..par ro hi raha he..kya karega bin ma ka baccha he..isse ma ki zarurat he..

Suddenly abhi get up..n took baby from her hand..

Abhi(looking towards baby in his arms):-isse ma ki zarurat he..aur Riya ko bacche ki..

Abhi took deep breath..he come to riya's room..he saw Riya sitting in one corner of room..looking nowhere..she had not eat for almost some days.. Doctors are giving her salines.. N she is living because of it..

She is sitting on floor..abhi just put his baby in front of her on floor..

As soon as abhi put baby down,baby started crying more loudly..

Due to that crying Riya come to some senses..she thinks her baby aaditya is crying..she saw a baby crying in front of her..

Riya took baby immigiately in her arms..she hug the baby tightly..

Riya(while crying..n kissing baby's face):-aaditya..mera baby..mera baccha..aadi..mera aadi..

Flashback end..

All are now trying to control their sobs..

Abhi continue talking wiping his tears.

Abhi:-mere bacche ko ma mil gayi..baccha toh khush tha..par Riya iss condition me nahi thi ke kuch bhi soch samaz sakhe..woh toh usse khud ka hi beta samaz rahi thi..woh toh ye bhi nahi samaz pa rahi thi ke usaka baby 6 months ka tha..aur ab Jo usake pass he woh new born baby he..doctor ne hame suggest kiya ke kuch dino tak ham ye aisa hi chalne de..Riya ko iss baat ka ehsaas na dilaye ke ye usaka baccha nahi he..

Abhi took deep breath..

Abhi:-hamne wahi kiya jo doctor ne kaha..Riya yahi soch ke khush thi ke wahi usaka baccha he..lekin ek din..

Its almost half month from neha's death..some relatives of abhi had come to show their concern for abhi's family..they trying to consol abhi n his mother..

Abhi's ma is sitting holding abhi n neha's child..

One of relatives:-abhi beta..ab tumhe dheeraj rakhna hoga..apne bte ke liye hi sahi..par tumhe khud ko sambhalna hoga..

Another relative(looking towards the baby in abhi's ma's arms):-kitna pyara baccha he..abhi ab tumhe usake bare me soch ke dukh se bahar nikalna chahiye..

Suddenly baby started crying..

Riya come out of her room..n rush to them hearing crying voice of baby..

Riya took baby in her arms..baby calm down..

Riya:-kya hua mere baby ko..?bhuk lagi he..?chalo mamma dudh degi..mera aaditya..

Saying this Riya was about to left..

One relative:-mamma..?aaditya..?

Another relative(who knows Riya):-aaditya? Are..ye toh abhi aur neha ka baccha he na..?tumhara baby toh ab iss duniya me nahi ..

Another relative:-lagta he usake bacche ki maut se kafi sadama laga he bechari ko..

Abhi n his ma try to stop their relative..but due to this talk Riya suddenly remembered about her son aaditya..how she loose him..she could not take it..n fainted..

Flashback end..

Abhi:-Riya realizes the truth..it was very difficult for us to handle her..par doctor ki help aur khas kar ke baby(abhi-neha's baby)ke wajah se Riya normal hui..mein sochta hu ke uss waqt agar baby nahi hota toh Riya ka sambhalna impossible tha..

Its has been more than one n half Month from death of neha n aaditya (ariya's baby)..they had not done naming ceremony of abhi-neha's baby..

So they decide to arrange small puja at home..n to do naming of baby..

Panditji does the puja..

Panditji:-bacche ka naam kya rakhna he..?

Abhi,his ma,n Riya look each other..

Abhi speak up..

Abhi:-aaditya..baby ka naam aaditya rakhna he..

Riya look to him with teary eyes..

Abhi(with tears):-aaditya..ye nam usake dono ma ka favorite he..neha ka bhi aur Riya ka bhi..

Riya could not hold herself n started crying hugging abhi..abhi too crying..

After sometime..Riya broke hug..wipe her tears..n bring smile on her face..

Riya:-isaka nam rakhna he aaditya..aaditya abhijeet banerji..

Flashback end..

Abhi:-usake baad..mera aur neha ka beta aaditya kab Riya ka aaditya ban gaya pata hi nahi chala..Riya aur aaditya(abhi n neha's baby)iss tarah ek dusare se Jud gaye ke Jo log sach nahi jante the woh log aksar Riya ko hi aaditya ki sagi ma samazte the..yaha tak ki aaditya ke school me parents meetings ke waqt koi problem face na karna padega issliye Riya ka naam hi as aaditya's mother hamne register karwaya..Riya ne aaditya ko itna hi pyar diya he jitna neha aaditya ko deti..neha ke Jane ke baad mein,Riya,ma aur aaditya(neha n abhi's son)badi mushkil se normal life jina Sikh gaye the..aur aadi ke wajah se ghar me khushiya bhi thi..fir ek din aakhri mein altaf se apna badla pura kiya..ek shootout me meine usaka encounter kiya..n then I n Riya found some peace as finally neha n aaditya(ariya's son)ko insaaf mil gaya tha..altaf ke issi case ke wajah se muze promotion mila..I become ACP..issi bich riya ne bhi apni padai complete ki..research desk ke liye hue interview me woh select ho gayi..n then i got transferred to Mumbai etf..usake baad kya hua..aap sab jante he..

Abhi wipe his tears..roshni give him side hug..all too wipe their tears.. N remain silent..they don't know what to speak..

Here Arjun is sitting like statue hearing the whole story..tears are flowing from his eyes..

Abhi's ma come out of riya's room..n saw all others faces..she guess that abhi had told everyone truth..

Abhi:-ma ..kya hua..?Riya ko kuch..

Abhi's ma(cutting him in mid):-kuch nahi hua beta..Riya so rahi he..

Abhi took sigh of relief..

Abhi's ma:-par muze tension ho rahi he..Jab woh uthegi toh kaise react karege..

Roshni:-kuch nahi hoga ma..aap fikar mat kijiye..

Saying this roshni took aaditya in her arms(aaditya get sleep on sofa while playing)..

Roshni took aaditya to riya's room..she put aaditya besides Riya..n then she come out of riya's room..

Abhi's ma:-beta ye sab..

Roshni:-ma..iss waqt Riya ko aaditya ki bahot zarurat he..

Abhi:-roshni..abhi abhi toh aaditya tumhe accept karne lag gaya tha.. Tumhe apni ma manana suru kiya tha usane..tumhe pasand karne lag gaya tha..aur ab iss tarah usse Riya ke jyada kareeb rakhna matlab..

Roshni:-abhi..hamare liye Riya important he..aur aaditya muze accept karne lag gaya he par isaka matlab ye toh nahi ke usse Riya se dur rakhna hoga..muzse jyada haq Riya ka he usape..

Abhi hug roshni emotionally..

Abhi:-tum kitni samzdar ho rosh..thank u so much..

Abhi's ma:-ha beta..sach me..mete bete ko tumhare jaise hi jeevan sathi ki zarurat thi..

Here seeing arjun's condition, Sam softly put hand on arjun's shoulder..

Sam:-Arjun..sambhalo apne aap ko..

Arjun come out of his trance hearing Sam's word..

He get up slowly..n walked towards riya's room..seeing his condition no one stop him..

Arjun entered inside riya's room.. He saw Riya sleeping on bed n aaditya besides her..

He softly hold her hand..

Arjun(with tears):-I m sorry Riya..sorry..meri galatiyo ke wajah se tumhe kin kin halato se guzarna pada he..agar mein tumhara sath deta toh shayad aaj hamara beta aaditya zinda hota..I m sorry Riya..mein tumhare layak nahi..mein tumhari mafi bhi deserve nahi karta.. Meri saza yahi he ke mein issi tarah akela jiu zindagi bhar..

His gaze fell on 2 photo frames on side table of bed..

In one photograph Riya n aaditya (abhi n neha's son)smiling..n giving side hug to each other..

While in the second photo frame..Riya is holding a small boy almost of 5-6 months..Arjun realize its none other than his n riya's baby..the baby is too smiling..having same dimple smile like his mother..his facing is similar to his mother Riya..but his eyes were just like Arjun..

Tears rolled down from his eyes..he took the photo of Riya n aaditya(ariya's baby)..n softly caress it by his thumb..

Arjun:-thik hi kehta he abhi..muze koi haq nahi he Riya ke bare me kuch janane ka..nahi haq he Riya ki maafi ka.. Mera haq sirf inn yaado pe he..sirf Riya aur aaditya ki yaado pe..

Saying this Arjun glance Riya once more..n come out of room holding the photo frame of Riya n their son..

All look to him..but he don't glance at anyone..he started walking in his trance..n come out of abhi's house..

Arjun started walking on empty road..

He hug the photo frame tightly near his heart..

Fresh tears rolled down from his eyes..

Jane kaha se aaya hu..

Kya Jane mein kyon hu..

Koi ye samazaye muze

Kaise mein ye gam sahu..

Jane kaha se aaya hu..

Kya Jane mein kyon hu..

Koi ye samzaye muze..

Kaise mein ye gam sahu..

Muzko ye zindagi..

Lagti he ajnabi..

Chav bhi..dhup bhi..

Har naye pal nayi..

Chav bhi..dhup bhi..

Har naye pal he nayi..

Precap:-

Arjun is very much heartbroken..

Sam trying to handle Arjun..

Will roshni able to convince abhi to reunite ariya..?

Stay tune..

uff..finally all secrets are out...

hope all is clear to u guys now..

Edited by ariyabestfan - 8 years ago
res
unres
omg
me 1st
finally mistry clear
soo emotinl πŸ˜­
thnks 4 pm
Edited by chand91 - 8 years ago
Awsome fantastic amez super update
loveit
Thanks for pm
cont soon
Emotional update dear
I can't stop crying...
No words to express the feeling I m having 😭 😭
Continue soon
Thanks for the pm
Amazing se bhi upar agar koi word hai tho.. its like that.. No words to described...