Thread 2 ff::Iss Dil Me Bas Tum Hi Ho..(completed)

Posted: 8 years ago

Part 18 A(maha update):-

Roshni:-muze pata he riya..tum muze kya batana chahti ho..yahi na ke tum hi arjun ki wife riya ho..?arjun me ye baat muze kal hi batayi..aur tum dono me bare me sab bataya..

Riya:-kya tum unse pyar karti ho?

Roshni stared her for some second as she is shocked due to this sudden question..

(Ab dono ke bich kya baate hui ye baad me batayege..)

Here in madap..

Pandit:-ladke ko bulayiye..aur ladki ko bhi..

Arjun unwantedly,n with broken heart walked towards mandap..at the same time,a loud voice come..

"Ye shadi nahi ho sakti.."

All get shocked to hear this..arjun still rooted to the place as he identify the voice..but hearing the words he shocked more..

All gaze turn to the source of voice..n they get shocked to see riya standing there..

Riya:-ye shadi nahi ho sakti..

Roshni's mom dad rush to her.

Roshni's mom:-kyo nahi ho sakhti..?

Roshni:-riya..plz iss baat ko aise mat badao..

Arjun's aai:-riya beta..plz roshni hi hamari aakhri umeed he Jo arjun ki zindagi sawar sakhe..

Riya(angrily):-aur roshni ka kya..?usaki zindagi ka kya..?aapko inn khadoos,akdu,sadu bete ne meri zindagi toh barbaad kar di..roshni ko toh unse ye shadi nahi karni chahiye..

All look to her puzzled..n shocked..

Riya took deep breath..she knows it's revelation time..

Riya:- ha ye sach he ke roshni jinse shadi karne kar rahi he..woh kabhi hamare pati the..

All looking to her shock..

Abhi(angrily):-Matlab woh yahi arjun he..jisne tumhe itna hurt kiya..jisake wajah se tumhe itna kuch sehana pada..dar-dar ki thokre khani padi..usane usd waqt tumhara sath chod diya jab tumhe sabse jyada zarurat thi..?

Abhi get very angry..n march towards arjun..

Abhi:-I will not leave u..tumhe pata bhi he riya kin halato se guzari he..

Abhi's ma(stopping him):-nahi..abhi..ruko..ye sahi waqt nahi..apne gusse pe kabu rakho..

Abhi keep glaring arjun..n fuming in anger..

Riya:-aap sab ko ye pata he ke hamare aur inka(arjun) divorce ho chuka he..unka ghar chodne ke baad ham apne parents ke ghar gaye..kuch dino baad hame pata chala ke ham pregnant he..hamari bhabhi ko hamare uss ghar  me rehana pasand nahi tha..unhone hame ghar se nikal diya..

Flashback:-
(Plz consider riya is remembering this n telling this to all..)
(This flashback starts when riya's bhabhi ask riya to get out from their home..)
Riya come out of her parents house holding her stuff..she once again look back to her home..

Riya(in mind):-iss ghar ko ham apna mante the..ham hemesha sochte the ke chahe kuch bhi ho jaye..iss ghar me hame panah zarur milegi..ham sochte the ham iss ghar me ekdam safe he..hamari sar pe iss ghar ka saaya hamesha rahega..par..aaj..aaj..

She could not hold herself n fall on her kenees n started crying loudly..

She don't realize how much time she spend like that..

Then she realized the peoples walking on that road looking her strangely..

She get up..once again look back to her parents house..n started walking..

She was so lost in thinking n remembering her parents,that she don't realized where she is going..

When she realized the situation,she was on very lonely road,no one was on that road..n some goon types boys were looking to her from one side of road..

She gulp her saliva fearly n started walking as fast as possible..n then she realize the boys are stalking her..

She started running..but its too late..she was already surrounded by that boys..

Riya(gather some courage):-ye kya kar rahe he aap..? Jane dijiye hame..

One boy:-are kaise Jane de tumhe..?fir toh aaj ki raat boring ho jayegi..

Another boy:-subah jaha Jana he chali Jana..

All laugh..

Riya:-nahi..plz..

The boy pull her to him..n started trying to kiss her..she is pushing him..n trying to run..but could not..the boys laughing..Riya is yelling for help..

Suddenly a police van stop in front of them..the man inside who was driving that van saw the boys n Riya..he stop his van n come out..

Now the boys are feared seeing the police van n that man..

Yes u guys are guessing it right..its non other than abhijeet..abhijeet banerji..

Abhi:-bahot zor dikha rahe ho na ladki pe..ab Zara muze dikhao..

Saying this he started beating those boys..the boys too attack him..but he was enough for them lonely..

The boys finally run away from there..

Abhi was about to run after them but he realize

Riya is fainted on road..so he turn to Riya..

Abhi(shaking Riya):-hey..utho..hello..

Abhi(mutter to himself):-uff..ye behosh go gayi he..bechari..shayad bahot jyada dar gayi thi..lekin ab kya karu..?hospital toh yaha se bahot dur he..ek kaam karta hu isse mere ghar hi leke chalta hu..ghar pass hi he..aur fir hamare family doctor ko bula lunga usake check up ke liye..

Abhi took Riya in his arms..put her in van..n drive van towards his home..

He took her inside home..goes to guest room..n make her lye on bed..he once again try to wake her up..but she don't..so he call the doctor..

Doctor come n does her check up..he give her injection..n tell she will get conisiousness within some time..

After sometime Riya get conscious..she look to the room..she saw three unknown peoples looking to her..she get feared more..

Riya(while crying):plz..hame chod dijiye..hame Jane dijiye..

She joins her hand infront of them..

Riya(while crying so much):-plz..hame kuch mat kijiye..hame Jane dijiye..

Abhi n his family member realize that she still feared of that boys who try to force her..

Abhi's ma come forward..sit near Riya..softly caress her hairs..

Abhi' ma:-daro mat beta..ham tumhe kuch nahi karege..tum hamare ghar me ho..tum yaha bilcul safe ho..

Riya fearly look to abhi's ma..

Abhi's ma hug Riya..

Abhi's ma(while hugging Riya):-daro mat beta..muze apni ma hi samzo..tum yaha bilcul safe ho..

Riya started crying more..

Abhi's ma(broke hug n cup Riya's face):-ro mat beta..aur daro bhi mat..

Riya's gaze fell on abhi..she fearly hold abhi's ma's hand..

Abhi(come forward):-hey..tumhe muzse darne ki zarurat nahi he..unn ladko se meine hi tumhe bachaya..aur tum behosh ho gayi thi issiliye yaha leke aaya..

Abhi's ma:-ha beta daro mat..ye mera beta he abhijeet..senior police inspector he..issiliye tum yaha bilcul safe ho..

Abhi:-ha..aur woh ladke unki toh aaj aise pitayi hui he ke kisi bhi ladki ko dekhne ke liye bhi sochege..

Riya's gaze now turn to the third n last person who was standing there.

Abhi:-are..mera introduction toh ho gaya..inka nahi..(looking to the person)ye he meri wife..Neha..

Neha come forward n smile looking to Riya..

Neha(with smile):-hey..don't worry..u r safe in our house..by the way..tumhara kya naam he..?

Flashback end..

Riya stop in the middle while talking when she hear almost yell of arjun..

Arjun:-nehaa..??matlab abhi ki wife neha he..?tum nahi..?

Riya nodded..

Choree,aayesha,rosh,arjun's parents(yell in shock):-kya..?

Precap:-

Where is neha now..?

What about aadi's true father?

Whose marriage is going as per I write in previous teaser..?abhi-riya's,arni,or ariya..?

Stay tune to know..

Sorry mein issi update mein hi inn sare sawalo ke
jawab dene wali thi..par update kuch jyada hi bada ho jayega..aur itna long update padhke aap log shayad bore ho jaye..ye sochke nahi likha.. 
So wait for part 18B..

scroll down for part B..

Edited by ariyabestfan - 8 years ago
Part 18B:-

Arjun:-nehaa..??matlab abhi ki wife neha he..?tum nahi..?

Riya nodded..

Chores,aayesha,rosh,arjun's parents(yell in shock):-kya..?

Riya:-ha..neha hi abhi ki wife he..ham nahi..jab thodi der pehale ham roshni se baate kar rahe the..tab hame roshni ki baatose ye pata chala ke aap sab hame aur abhijeet ko couple samazte he..issiliye ham iss baat ko clarify katna chahte the..

Arjun ke toh dil me laddu foot rahe he..

N all other looking Riya shocked n questioningly..

Riya:-I know aap sabke dilo me bahot sare sawal he..issiliye ham sab kuch bata rahe he..

(Riya is remembering all this n telling this to all)

(The flashback starts where the previous flashback ends)

Abhi:-are..mera introduction toh ho gaya..inka nahi..(looking to the person)ye he meri wife..Neha..

Neha come forward n smile looking to Riya..

Neha(with smile):-hey..don't worry..u r safe in our house..by the way..tumhara kya naam he..?

Riya(hesitedly):-Riya..

Neha(smiles):-wow..lovely name..Riya..muze apni dost hi samzo..n now relax..

Abhi's ma:-ha beta..relax..aur bilcul daro mat..hame apne ghar walo ke bare me batao..unhe abhi phone kar dete he..woh bhi tumhare liye pareshan ho rahe honge na?

Abhi:-ha..tumhare ghar ka number batao..

Riya started crying remembering how she had thrown by her family out of house..

Abhi's ma,neha n abhi look each other..

Neha:-ma..isse rest karne dete he..ham kal subah baat karege..

Abhi's ma,:-ha neha beta..tum thik keh rahi ho..tum aur abhi apne room me jao..mein Riya ke pass rukti hu..

Abhi n neha leaves to their room..

Abhi's ma softly caress Riya's hair..n let her cry out..

Riya fall in sleep while crying..

Next morning..

Riya wake up..n saw herself in unknown place..then she remember how she had thrown out from her own parent's house..then how abhi save her..n bring her here..

She look to the room..she saw her bags are in corner..

She hold her bags n about to come out of room,when neha enters in that room..

Neha(smile):-hey..tum uth gayi..?ab kaise lag raha he..?

Riya(smile sadly):-ham thik he..bahot bahot sukriya hamari madad karne ke liye..ham aapka aur aapke parivar ka ehsaan kabhi nahi bhulege..

Neha:-oh..ho aise kyo bol rahi ho..?musibat me fase hue ki help karna yahi toh insaaniyat he..lekin..tum..kaha ja rahi ho?are apne ghar ka phone number do..tumhare ghar walo ko yahi bula lenge..warna unka address batao abhi tumhe waha drop kar denge..

Riya:-hamara iss duniya me koi nahi..

Tears rolled down from Riya's eyes..

Neha(sadly):-kyo..?tumhare parents..

Riya(cutting her in mid):-nahi hamare parents zinda he..par..par..ham unke liye mar chuke he..

Neha:-matlab?

Riya:-ham apne ma-baap pe boz ban gaye the..upar se hamara aane wala baccha bhi hamare bhai aur bhabhi ke liye zimmedari ban jata..issiliye unhone hame ghar se nikal diya..

Neha:-lekin..ye baccha..?isaka pita..

Riya(crying):-hamare pati ka aur hamara  talakh ho chuka he..

Neha(with tears):-toh kya use pata he ke tum pregnant ho?

Riya:-nahi..hamne unhe batane ki koshish ki..par unhe hamari aawaz sunane me bhi interest nahi he..

Neha feels really bad for Riya..

Neha:-tumhara divorce kyo hua..?

Riya:-unhe hamse shadi hi nahi karni thi..unhone sirf apne ma-baba ke liye hamse shadi ki..

Tears rolled down from neha's eyes..

She hug Riya..

Here abhi n his ma also hear Riya n neha's conversation..they too feel very bad for Riya..

Abhi's ma(with tears):-Riya beta..ro mat..sambhalo apne aap ko..iss tarah se himaat kho kar kaise chalega..tumhare bacche ke liye ab tumhe strong banana hoga..

Riya:-iss bacche ke wajah se hi toh ham zinda he..warna..

Abhi's ma:-aise baate mat karo..beta..

Riya:-aap logo se milke hame lag raha he ke duniya me acche insaan bhi he..warna Jo bhi hua usake baad toh hamara sari bato se vishwas uth gaya tha..aap sabka bahot bahot sukriya..

Abhi's ma:-lekin ab tum jaogi kaha..?

Riya:-pata nahi..

She was about to leave from there,when abhi's ma stop her..

Abhi's ma:-tum kahi mat jao Riya..yahi hamare sath raho..meri beti banke..

Riya(shocked):-ham..aapke sath?ye kaise?

Neha:-ha Riya..yahi raho..jab tak tum apne pairo pe khadi nahi ho jati..apne aur apne bacche ko sambhalne  ke Kabil ho jao..

Riya:-ham aisa nahi kar sakhte..aapki acchai ka fayada nahi utha sakte..apne hamare liye Jo bhi kiya wahi kafi he hamare liye..

Abhi:-Riya..tum yahi pe ruko..I know ke tum iss waqt kin halato se guzar rahi ho..ham sab bhi tumhare liye anjaan he..par aise waqt me tum akele jaogi kaha..yaha par ma he tumra khayal rakhne ke liye..at least jab tak tumhari koi settlement nahi ho jati u stay here..

Riya:-lekin ham aap logo ko aise takleef nahi dena chahte..ham..

Abhi's ma:-mere liye meri betI takleef nahi he..aur nahi boz he..

Tears rolled down from riya's eyes..same words she wants to hear from her parents..but..

Abhi's ma hug Riya..neha took riya's bags n put it again in corner..

The three ladies keep crying n consoling Riya..

Abhi(with smile on his face):-come on ladies..agar ab aap logo ne Rona band nahi kiya toh mein bhi ro dunga..aur fir police station me sab gossip karege ke abhijeet ka usake biwi se zagda hua issiliye abhijeet roke aaya he..mere izzat ki toh band bajegi..

Neha(with fake anger):-abhi..

Neha smile..abhi's ma too smile..n this bring a small smile on Riya's face also..

Flashback end..

All having tears hearing all this..

Arjun ke aakho se toh aasu rukne ka naam nahi le rahe..

Riya:-aaj bhi jab ham sochte he ke agar uss raat abhijeet ne hame bachaya na hota..agar usake baad hame unke ghar me aasra na diya hota toh..ham kaha hote.?ye sochte hi hamari ruh kap uthati he..abhijeet,ma,aur neha inka ehsaan toh ham zindagi bhar chuka nahi payege..

Tears rolled down from her eyes..she quickly wipe it..

Riya:-ham bahot khush the..neha,ma,abhijeet sab hamara khyal rakhte the..jaise ham unke parivaar ka hi hissa ho..I was 3 months pregnant when abhijeet get transfered from Kolkata to Delhi..I too shifted with them..waha Delhi me hi hamne apni aage ki padai fir se suru ki..when I was 7 month pregnant,then we all become more happy when we come to know neha is also pregnant.. We all was very happy..till then ham,abhijeet aur neha teeno close friends ban gaye the..sab kuch perfect chal raha tha ke..ke..

Riya could not hold herself..tears started running from her eyes..

Abhi also could not hold himself..n started crying..

(Riya intensionally avoid talking about her kid..abhi's mom realize this..)

Riya was not able to utter a word..abhi's state was not also different..

So finally abhi's ma speak looking all's questioning gaze..

Abhi's ma:-ek hadse me neha ham sabko chodke chali gayi..uss waqt woh 9 months pregnant thi..doctor ne bacche ko toh baccha liya ..par neha ko nahi baccha sakhe..usake baad Riya ne hi aaditya ko apna beta samazke pyar diya..

Riya wipes her tears..

Riya:-issiliye aadi muze mom aur abhi ko papa bolta he..aur shayad ussi wajah se aap sab ye sochte he ke ham aur abhijeet couple he..

Arjun(excitedly):-isaka matlab aadi..abhi aur neha ka beta he..uff..aur ham soch rahe the ke woh tum dono ka beta he..issiliye uss DNA test me..

But arjun stop abruptly when he realized what he said in excitement..

Riya(shockingly n angrily):-DNA test..??kiska DNA test..?

Arjun:-woh..woh..aadi ka DNA..muzse nahi abhi se match hua..toh muze laga ke woh tumhara aur abhi ka beta he..

Riya(angrily):-how could u do this..?aap samazte kya he apne aapko.?

Abhi(angrily):-tum itne ghatiya insaan ho sakhe ho..ye meine socha bhi nahi tha arjun..mere bete ka test karwaya tumne..?disgusting..

Arjun:-mein test nahi karwana chahta tha..par Riya ne muze bataya ke woh preganat thi..lekin baby ke bare me kuch bhi nahi bataya..muze laga ke aadi hi mera beta he..par..

Riya(angrily):-hamne aapko bola tha ke aadi abhijeet ka beta he..par..aapko toh yakin nahi aaya hoga na..gr8 acp Jo he aap..

Arjun :-nahi Riya..aisa nahi he..

Riya turn her face..

Sam(mutter to arjun):-ye kahani toh kuch aur hi nikali yaar..abhi aur Riya married nahi he..aadi abhi aur neha ka beta he..aur Riya usaki apna hi beta manti he..toh fir tera baccha kaha he..?kahi uss doctor wali kahani me kuch golmaal toh nahi..?

Arjun(mutter to Sam):- u r right Sam..I think Riya ne hamare bacche ko muzse dur rakhne ke liye uss doctor ko kuch zoot bola taki mein ye samazu ke hamara baby mar chuka he..aur baby tak pahochne ki koshish na karu..

Sam nodded in agreement..

Arjun(mutter to sam):-lekin ek aur baat he Jo muze pareshan kar rahi he..

Sam:-kya..?

Arjun don't answer..he decide to ask it to Riya directly..

Arjun:-lekin uss raat jab muze chot lagi thi..aur Sam muze abhi ke ghar pe leke aaya tha..tab meine tumhe aur abhi ko ek hi bedroom se nikalte dekha tha..

Riya n abhi's eyes get red in anger..

Sam(mutter to himself):-galat waqt pe galat sawal acp arjun..ab sirf abhi se hi nahi balki Riya ke hato se bhi pitega tu arjun..

Abhi was about to march towards arjun angrily..when abhi's ma stop it..

Abhi's ma:-tumhare sawal ka jawab mein tumhe deti hu arjun.

(Abhi's ma is remembering this n telling this to all)

(Hope u all remember about what arjun is talking..but still mentioning it for u..after solving naxali's case everyone goes to abhi's home..n there they meet aadi first time..aadi call Riya "mom" n abhi "papa" arjun was in broking state after that...he leaves from there n spend whole day wondering here n there..at night Sam found him on beach..somehow he manage to take arjun with him..when they were going home,they found a gangster, while catching him arjun get hurt..there was no hospital near in that area..n abhi's house was nearest from there so Sam took him to abhi's house..abhi's ma open the door..n saw arjun hurt..she call abhi n Riya..n then abhi n Riya come out from same bedroom..seeing this arjun broke down more..

Now arjun is asking about it ..)

Abhi:-aadi..beta aise nahi karte..

But aadi was not in mood to listen anything..he make a sad face..

Abhi's ma come out from kitchen..

Abhi's ma:-are kya hua..?aadi sona nahi he kya..? Aur Riya beta tum jaldi so jao..tumhe bukar tha na..?kya hua..?

Abhi:-ma..dekho aadi kaise zid kar raha he..bol raha he ke woh aaj ham dono ke sath soyega..

Abhi n Riya look each other tensed..

Abhi:-ab yeah kaise ho sakta he..? Hamesha toh Riya ke pass so jata he..aaj bol raha he ke mein bhi wahi so jau..

Abhi's ma:-ye toh hone hi wala tha..kal raat ko tum dono case ke liye gaye aur ghar subah wapas aaye(abhi,Riya n etf team was in jungle for naxali's case whole night).ab usse lag raha hoga..kahi aaj ki raat bhi tum dono usse chodke chale jaoge..

Riya:-lekin ma..

Abhi's ma:-itna tensed kyo ho rahe ho..?abhi tum thodi der ke liye so jao aadi aur Riya ke sath..jab aadi so jayega fir apne room me chale Jana..

Abhi n Riya nodded..

Flashback end..

Abhi's ma:-aur usake 15 minutes baad tum aur sameer ghar aaye..aur issiliye tumne abhi aur riya ko k hi bedroom se bahar nikalte dekha..muze apne bete abhi aur Riya pe pura bharosa he..unn dono ne kabhi apni limits cross nahi ki..aur Riya ko toh hamesha meine apni beti ki tarah treat kiya he..

Abhi(angrily):-ma aap kise samza rahi he..?ghatiya insaan ki soch bhi ghatiya hi hoti he..

Saying this he angrily glare arjun..

Riya(angrily):-aur ma..kuch logo ko samzane se koi fayada nahi he..kyo ki woh hamare bare me kya sochte he..isse ab hame koi farak nahi padta..

Arjun:-Riya..I m sorry..mere puchne ka matlab woh nahi tha..

Riya(angrily):-aapka kya matlab tha aur kya nahi..isse hame koi farak nahi padta..ham aapse nafarat karte he..

Arjun:-oh really..??sach me muzse nafarat karti ho..?issiliye meri shadi kisi aur ke sath hote hue nahi dekh sakti..?

Riya:-ye shadi rokne ke piche ye wajah nahi he..

Arjun:-oh..really..toh fir batao aakhir wajah kya he..?

What is the reason behind stopping this marriage..?

N what about ariya's baby..?

N whose marriage is going on abhi-riya,arni,ariya..?

Wait for part 18C..

Stay tune..

plz scroll down for more..

new character:-

Neha Abhijeet Banerji:-
loving late wife of abhijeet..will tell about her death mistry later..she is mother of aaditya...
was very good friend of riya..n support riya in past..

scroll down for part C..
Part 18C:-

Riya(angrily):-aapka kya matlab tha aur kya nahi..issue hame koi farak nahi padta..ham aapse nafarat karte he..

Arjun:-oh really..??sach me muzse nafarat karti ho..?issiliye meri shadi kisi aur ke sath hote hue nahi dekh sakti..?

Riya:-ye shadi rokne ke piche ye wajah nahi he..

Arjun:-oh..really..toh fir batao aakhir wajah kya he..?

Riya:-kyo ki roshni kisi aur se pyar karti he..

All get shocked hearing this..

Riya bring roshni in front of all..

Riya:-roshni abhijeet se pyar karti he..

All gaze turn to look abhi n then roshni..

Abhijeet come forward n about to stop riya..but riya stop him showing hand..

Riya:-aur abhijeet bhi roshni se pyar karte he..

Abhi's ma(shocked):-abhi..?

Abhi:-ma..mein jab college me tha..tab meine aapko ek ladki ke bare me bataya tha woh..woh roshni hi he..

Abhi's ma(shocked):-kya..?

Abhi(looking to all):-lekin ye hamare college ki baat he..ham dono ek dusare se pyar karte the par mere dad ki aakri wish thi ke mein unki pasand ki ladki se shadi karu..issiliye mein aur roshni alag ho gaye..aur ab ham dono ke bich kuch nahi he..

All are now shocked..

Roshni's papa:-roshni..beta kya ye sach he..?kya ye wahi ladka he jiske wajah se tum almost depression me chali gayi thi..

Roshni:-ha papa ye sach he..lekin ye bhi sach he ke abhi ab apni life me move on kar chuka he..n I also want to move on in my life..

Riya:-zoot..aap dono aaj bhi ek dusare se pyar karte he..

Roshni:-Riya plz..

Riya:-nahi..aaj hame bolne dijiye roshni..thodi dear pehale ham jab roshni ke room me gaye..

(Plz consider Riya is telling this to all..)

Roshni:-muze pata he riya..tum muze kya batana chahti ho..yahi na ke tum hi arjun ki wife riya ho..?arjun me ye baat muze kal hi batayi..aur tum dono me bare me sab bataya..

Riya:-kya tum unse pyar karti ho?

Roshni stared her for some second as she is shocked due to this sudden question..

Roshni:-nahi..umm..mera matlab he ke arjun muze accha lagta he..woh bahot accha insaan he..mein jin acche insaano se mil payi hu..inn me se ek he arjun..

Riya:-ham unke bare me baat nahi kar rahe..ham abhijeet ke bare me baat kar rahe he..

Roshni (shockingly):-abhijeet..?umm..tum..tum..kya bol rahi ho..?

Riya:-hame sab pata he..hame abhijeet ne bataya he..ab aap hame sach batayegi?

Roshni just stare her..

Riya told her what happen..

(Upss..sorry flashback me flashback de rahi hu..hope it won't get confusing for u all)

(Plz consider riya is remembering this n telling to rosh..)

(Abhi's ma ask riya to get ready for arjun n rosh's marriage..riya get ready..n come out of her room..she saw abhi is still not ready..)

Riya:-abhijeet..aap abhi tak ready nahi hue..jaldi chaliye..

Abhi:-aap sab chala jao..mein nahi aa Sakta..

Riya:-kyo..?kya hua?aap ghar pe akele kya karege..?

Abhi(angrily):-mein nahi aana chahta..bola na meine..

Riya(put her hand on his shoulder):-kya hua abhijeet..?kyo nahi aana chahate aap?

Abhi(with tears):-nahi aa sakta mein..kaise dekh sakta hu mein apne pehele pyar ko kisi aur ka hote hue..?

Riya(shockingly):-aapka pehala pyar..?

Abhi(tears rolled down from his eyes):-roshni..mera pehala pyar..

Riya stood like statue for sometime..

Riya(in determine tone):-fir toh aapko hamare sath chalna hi hoga..aapko aadi ki kasam he..

Abhi:-riya..

Riya:-get ready..

Abhi get ready sadly..n they all come to rosh's house to attend wedding..

Flashback end..

Riya:-ab aap hame thik se sab kuch batayegi..?

Roshni(with tears):-mein aur abhi..college ki fresher's party me mile the pehali baar..I was in first year..n he was my senior..studying in last year..fresher's party ke waqt hamari pehali mulakhat hui..usake baad dosti..aur fir dosti kab pyar me badal gayi pata hi nahi chala..he propose me on valentines day..n I too happily accept his proposal..ham dono ek dusare ke sath bahot khush the..

(Roshni is remembering this n telling to riya..)

(Roshni n abhi studying in college in Mumbai..while abhi's parents live in Kolkata..)

Roshni n abhi sitting in garden ..giving side hug to each other..

Roshni:-abhi..ab exam ke bad tumhari college khatm..fir tum college nahi aaoge..

Abhi:-toh kya hua..?

Roshni:-fir ham kaise mileage..?

Abhi:-mein tumse milane aaya karuga..ham phone pe..net pe chat kiya karege..

Roshni:-lekin kolkatta kyo ja rahe ho..?

Abhi:-rosh..u know na muze IPS ki preparation karni he..aur dad chahte he ke mein Kolkata me hi rehkar preparation karu..n u know na mein apni dad ki baat nahi taal sakta..

Roshni sadly nodded..

Roshni:-I will miss u..

Abhi:-I will also miss u..n don't worry..meine ma ko hamare bare me bata diya he..

Roshni(excitedly):-toh kya kaha unhone..?

Abhi:-ma ne bola..meri pssand unki pasand..

Roshni(happily):-gr8..

Abhi:-ma man jayegi ye toh mein janta tha..real problem toh dad ke sath he..u know na..unhe ladki Bengali hi chahiye..par tum Punjabi ho..

Roshni(sadly n worrily):toh fir.?

Abhi:-ohh ho..tum fikar mat karo..I know mere dad ko kaise manana he..

Roshni smile..n hug him..he too hug back her..

Flashback end..

Roshni:-hamari exams khatam hui..aur ek din achanak abhi be muze urgently milane ko bulaya..

(Plz consider roshni is remembering ..n telling to riya)

Roshni:-kya hua abhi..?tumne muze itna urgently kyo bulaya..?aur tum itne tensed kyo ho..?

Abhi(tensed):-roshni..dad ko heart attack aaya he..he is very critical..

Roshni(get tensed):-omg..toh fir tumhe as soon as possible Kolkata ke liye nikalana chahiye..

Abhi:-ha 2 hours baad meri flight he..

Roshni:-don't worry abhi..sab thik ho jayega..tum thik se Jana..dad ka acchese khayal rakhna..trust god..he will be OK..aur ha..waha pe pahochte hi muze phone karna..

Abhi(with tears):-nahi..mein phone nahi kar pauga..

Roshni:-are ha..tumhe toh hospital me Jana padega na dad ke pass..thik he koi nahi..lekin jab free hongee tab muze call karna..

Abhi(tears):-mein tumne kabhi phone nahi karuga rosh ab..

Roshni(puzzled):-kyo..?

Abhi:-ab ham kabhi nahi mileage..its over..

It took almost a minute for roshni to understand what he actually mean by these word..

Roshni(started crying):-kya bakwas he..?aisa kyo..?

Abhi(crying too):- I m sorry rosh..I m really sorry..har pal tumhara sath dene ka wada kiya tha meine..par mein woh wada nahi nibha pauga..

Roshni(sobbing):-abhi..kya hua?tumhe ab mein acchi nahi lagti..?

Abhi(cup her face):-tum toh mera pehla pyar ho..aur shayad aakhri bhi..lekin hamare sath yahi tak tha rosh..

Roshni:-lekin kyo abhi..?kyo..?

Abhi(still cupping her face):-dad chahte he..ke woh Marne se pehale meri shadi hote hue dekhe..woh bhi unki pasand ki ladki se..unki halat bahot hi nazuk he..unhone ye sari baate ma se kahi..aur ma ne muze bataya..ab tum hi batao..aise stage pe agar mein shadi se inkaar kar du..ya fir unse tumhare bare me baat karu toh unki tabiyat aur nahi bighdegi..?

Roshni too understand the situation..tears rolled down from her eyes..

Roshni:-tum..sahi ho abhi..bilcul sahi ho..hamara pyar toh sirf kuch mahino ka he..par hamare ma-baap ka pyar toh salo ka he..unke liye ham kuch bhi kare toh kam hi he..tum apne dad ki aakhri wish zarur puri karo..I will pray to god ke tumhare dad thik ho jaye..I wish tum hamesha khush raho..meri khushiya bhi tumhe mil jaye..best luck..

Saying this she turn her face n started walking ..

Abhi too started walking in opposite direction..

Tears rolling from both's eyes..

(Roshni wants to stop him..but she could not..she knows he is helpless)

Do pal ka khabo ka karwa..

Aur fir chal diye ..

Tum kaha..ham kaha..

(Abhi want to go back to roshni..wants to her hug tightly..but he could not..he knows if he does this it will be more difficult for him to leave..)

Do pal ki thi ye dilo ki dastan..

Aur fir chal diye..

tum kaha ..ham kaha..

(Abhi remember their first meet..her smile always enchant him)

Tum the ke thi koi ujali kiran..

Tum the ke koi Kali muskayi thi..

(Roshni remember how he proposes her..)

Tum the ya tha sapno ka sawan..

Tum the ke khushyo ki ghata chayi thi..

(Abhi remember how she always there to support him..)

Tum the ya tha koi fool khila..

(Roshni remember how they used to spend hours thinking n talking about their future..)

Tum the ya mila tha muze naya jahan..

(Abhi remember how he promise roshni that he will be there for her forever..)

Do pal ruka khabo ka karva..

Aur fir chal diye..

Tum kaha..ham kaha..

(Roshni remember how she give him promise that no one could take his place in her life..)

Do pal ki thi ye dilo ki dastan..

Aur fir chal diye..

Tum kaha..ham kaha..

Both stop on there track..both want to see each other last time..but they hold their heart..n walked away without looking back..

Flashback end..

Tears rolled down from roshni's eyes remembering all this..

Roshni:-hamare alag hone ke baad mein bahot tut gayi thi..mere mom-dad unse bhi me kuch baat nahi karti thi..mom-dad me baar baar meri udasi ka karan pucha..aakhir me meine unhe apne aur abhi ke bare me bataya..but mere mom-dad ne mera bahot sath diya..inn sabse bahar nikalne me help ki..n then I decide I will concentrate on my carrier..I complete my studies..join police force..n then I join etf ..

Riya just keep looking to her..

Roshni:-etf me aane ke baad arjun se meri mulakath hui..muze usake past ke bare me pata chala ke usaka divorce ho gaya he..ek ajeeb so hamdardi hone lagi muze arjun se..arjun ki aakho me bhi wahi dard tha Jo mere aakho me..apne pyar ko khone ka dard..coincidentally mere aur arjun ke parents friends nikale..arjun ke parents ne usaka proposal mere mom dad ke samne rakha..mere mom-dad ko bhi aisa laga ke arjun hi mere dard ko samaz sakta he..aur meine bhi apni parents ki khushi ke liye ha bol diya..aur meri n arjun ki engagement hui..aur usake kuch hi dino me tumne aur abhi be etf join kiya..

Roshni pause..n look to riya..riya keep waiting her to speak more..

Roshni:-etf me milane ke baad abhi ne bilcul aise behave kiya ke ham pehali baar mil rahe he..aur meine bhi..I guess abhi must be married,happy in his life..I too engaged..we both moved on..issiliye meine bhi hamesha usse as a colleague hi behave kiya..trust me riya..ab ham dono ke bich kuch bhi nahi he..mein tumhare aur abhi ke bich nahi aaugi..don't worry meri wajah se tumhare aur abhi ke life me kabhi koi problem nahi hogi..

Riya just keep looking to her somewhat shocked..

Roshni(hold Riya's hand):-trust me ri..tum dono ki shadi me mere wajah se koi problem nahi hogi..abhi sach me bahot lucky he ke usse tum mili ho..

Riya:-kya aap abhi bhi abhijeet se pyar karti he..?

Roshni(hesitedly,looking down):-n..nahi..

Riya(cup her face):-yahi baat aap hamari aakho me dekhkar kahiye roshni..

Roshni could not say anything..tears rolled down from her eyes..

Riya(hold roshni's hand):-chaliye hamare sath..

Riya drag roshni with her..roshni was too shocked by all her action could not utter a word..

Flashback end..

(n after that riya stop marriag n started teliing evryon truth about her..n abhijeet..)

Riya(looking to all):-roshni aur abhijeet ek dusare se pyar karte he..aur unn dono ka sath bona hi unke liye khushi la sakta he..

Saying this Riya almost drag abhi n rosh to a room..n then push them inside room..

Riya:-ab aap dono tabhi bahar aayiyega jab sare differences khatam ho gaye ho aapke bich..

Riya then turn to roshni's parents..

Riya(to rosh's parents):-uncle,aunty..aapko abhi aur roshni ke rishte se koi problem toh nahi..?I know abhi ke past ke wajah se..but trust me roshni aur abhi sath me bahot khush rahege..

Rosh's papa:-nahi Riya beta..hame koi aitraaz nahi..ham toh bas roshni ko khush dekhna chahte he..

Rosh's ma:-ha..ham sirf rosh ko khush dekhna chahte he..lekin(looking to arjun n his parents)..lekin..

Suryakant come forward..

Suryakant:-hamne roshni ko apni beti hi mana he..agar woh aur abhi sath me khush he toh isse badi khushi ki baat hamare liye kuch nahi..

Rosh's papa n Suryakant hug each other.

Arjun's aai n rosh's ma too hug each other..

Sam(mutter to arjun):-wah kya baat he..?Riya ne toh Teri sari problem hi khatam kar di..

Arjun(mutter to Sam):-meri Riya toh he hi aise..

Yaha par arjun ke man me ladoo foot rahe he..usaki problem solve ho gayi he rosh aur abhi ki shadi hogi..aadi abhi aur neha ka baby he..Riya n abhi sirf dost he..ab usake dil me firse hopes he ke Riya aur woh firse ek sath honge..

Arjun(to all):-Riya bilcul sahi keh rahi he..Jo log ek dusare se pyar karte he unhe hi zindagi bhar sath rehna chahiye.

All smile..while riya give him irritated look..

Riya turn to abhi's ma..

Riya(to abhi's ma):-ma..aapko abhi aur roshni ke riste se koi problem nahi he na..?

Abhi's ma:-nahi..mere bete ka pyar usse wapas mil jaye toh muzse jyada khush koi nahi..

Saying this she hug roshni's ma..

All elders look very happy with abhi n rosh's relation..

Sam is too happy for his best buddy..

Riya is happy for abhi n rosh..

N arjun is on cloud9..

Abhi's ma(suddenly):-but aadi..usse kaise samzayege..?

Riya (smile):-don't worry..aadi se ham baat karege..

(During this while scene aadi is not much interested what's going around him..he was busy in playing game on abhi's mobile)

Riya:aadi..baby..come with me..

Saying this Riya took aadi with her to another room to talk to him..

Abhi n roshni in room:-

Both don't know what to say..

Both remain almost silent for minute..

Abhi n rosh(together):-woh...

Both become silent again..

Rosh could not hold herself...n started crying..

Abhi rush to her..roshni hug him..n started crying more..

Tears rolled down from abhi's eyes also..

Abhi:-I m really sorry roshni..really sorry..meine wada kiya tha har pal tumhara sath nibhane ka..par..par usse pura nahi kar paya..

Roshni(broke hug n look to him):-nahi abhi..Isame tumhari koi galati nahi thi..tumhari mazburi thi..agar tumhare dad ki tabiyat serious nahi hoti toh..toh..

Abhi:-meine tumhe bahot hurt kiya na..?

Roshni:- nahi abhi..tumne muze hurt nahi kiya..woh situation hi aise thi..tumhare chale Jane ke baad me tut gayi thi..almost depression me chali gayi thi..mamma-papa ke support aur pyar ke wajah se mein unn sabse bahar aati aur career ko hi apna life bana kiya..lekin kisi aur ladke ke bare me soch bhi nahi sakhi..ma-papa mere shadi ki baat karte karte thak gaye..par I was not ready for marriage..fir coincidentally arjun ke parents aur mere parents friends nikale..unhe arjun ke past ke bare me pata chala..unhe aisa laga ke arjun hi mera dard aur muze samaz sakta he..aur fir meine bhi shadi ke liye ha kar diya..ussi bich tumne aur Riya me etf join kiya..lekin tumne aise behave kiya kaise ham pehali baar mil rahe ho..

Abhi:-mein aage badh chuka tha..muze laga tum bhi ab tak apni life me aage badh chuki hogi..meine already tumhe bahot dukh pahochaya tha..biti bate yaad dilake tumhe dukh nahi dena chahta tha..issiliye meine tumse anjano sa behave kiya..

Roshni:-aur meine bhi ye socha ke tum bhi apne family aur biwi ke sath khush hoge..issiliye meine bhi tumhe sirf as a senior ki tarah treat kiya..aur baad me pata chala..I mean ham sabko aisa laga ke Riya hi tumhari biwi he..par aaj pata chala ke neha..(pause)I feel really sorry for neha..

Abhi(sadly):-tumse aakhri baar milane ke baad mein Kolkata gaya..dad bahot serious the..unhone muzse promise liya ke mein neha se shadi karuga..ham dono ki shadi simple rituals ke sath hui..meri aur neha ki shadi ke sirf 5din baad hi dad ki maut ho gayi..kisi tarah se ham sab uss sadame se bahar nikale..I started preparing for my IPS exams..n neha ko meine tumhare bare me bata diya tha..par usane mera sath diya..kabhi bhi hamara riste muzpe thopne ki koshish nahi ki..mein police force me join hua..pehali hi posting Kolkata me hi mili..issi bich mein aur neha bacche dost ban gaye the..aur fir ek din Riya hamari life me aayi..aur sab badal gaya..

Roshni just keep listening him silently..

Abhi:-Riya ki kahani ham sabne suni..Riya ko dekh ke muze aise lagne laga ke muzme aur Riya ke pati me kya farak he..usane bhi Riya se apne parents ke liye shadi ki..aur meine bhi neha se apne dad ke liye shadi ki..Riya ke pati be usse hurt kiya..aur mein bhi toh wahi kar raha hu..muze ehsaas hua ke mein kitna galat kar raha hu neha ke sath..shayad neha ko bhi Riya ke aur hamare life ki kahani me similarities nazar aayi ho..issiliye usse Riya ke bare me jyada concern thi..fir meri shifting Delhi hui..Riya bhi hamare sath shift hui..Riya ke wajah se ham karreb aaye..neha ki masumiyat..usaka kind nature..usaki samzdari..inn sabne muze neha ko apnane ke liye mazboor kar diya..ho na ho..kahi na kahi mein bhi neha ko pasand karne lag gaya tha..ham ek hue..hamare bich ki sari duriya mit gayi..ham sab bahot khush the ke ek din neha..

He could not speak more..hug roshni n tears rolled from his eyes..roshni too hug back him..

(Let me clear ke past me riya ko abhi aur rosh ke bare me kuch pata nahi hota..use sirf nazar aata he ke neha aur abhi ke bich me duriya he..aur inn dono ki dost hone ke Nate woh abhi aur neha ko kareeb lane ki koshish karti he aur usame kamyab bhi hoti he..aur fir aaj arjun aur roshni ke shadi ke din usse pata chala he ke rosh abhi ka pehala pyar he..issiliye woh shadi rokti he)

Roshni:-bas abhi..ro mat..neha jaha kahi bhi hogi..usse bilcul accha nahi lagega tumhe aise dekhke..

She realized how they have hug each other..she hesitedly move away from him..

Abhi wipes his tears..

Both remain silent for sometime..

Abhi n rosh(together):-so..?

Both stop..

Abhi:-toh..tum..arjun se pyar nahi karti..?

Rosh nodded in negative..

Rosh(with tears):-tum neha se bahot pyar karte ho?

Abhi:-ha..neha ne mere dil me ek special jagah ban a li he..hamesha ke liye..lekin..tum bhi mere iss dil me ho..neha aur tum dono ki alag alag lekin special jagah he mere dil me..mere iss dil me abhi bhi tum ho roshni..aur agar tum mere zindagi me aao..toh neha sabse jyada khush hogi..

Rosh get teary..she run to him..n hug him..he too hug back her..

Both remain in hug..

Abhi(broke hug):-tum abhi bhi muzse pyar karti ho..?

Roshni:-koi shaq..?

Abhi laugh..n hug her again..

Abhi(suddenly):-lekin aadi..?how he will react..?

Rosh(worrily):-kya woh muze nahi apanayega?

Abhi:-rosh..lekin muzse shadi karke mein tumpar aadi ki zimmedari dal raha hu..ye thik nahi he..

Rosh:-aadi..ki zimmedari mein khushi se lungi..par mein nibha paugi na?

Abhi:-muze tumpe trust he..par..tum iss baat ke liye ready ho..?

Rosh:-aadi mera hi beta he aaj se..

Abhi n rosh smile n come out..

All look to them questioningly..

Rosh's ma:-toh kya decide kiya tum dono ne beta..?

Here aadi n Riya in a room..

Riya:-aadi..ab mamma aapko Jo bata rahi he na..ekdam dhyan se suno..

Aadi nodded like obedient student..

Riya:-Dekho.jaise mamma aapse pyar karti he..aap mamma aur papa se pyar karte ho..issiliye aap mamma papa ke sath rehate ho..ussi tarah papa aur roshni aunty ek dusare se pyar karte he..toh inn dono ko bhi sath me rehana chahiye na..?

How much aadi realized don't know but he nodded in positive..

Riya:-toh usake liye papa ko roshni aunty se shadi karni padegi..aur fir woh hamare sath hamare ghar me rahegi..

Aadi:-wow..

Riya:-lekin fir tumhe roshni aunty ko ma kehke bulana hoga..

Aadi:-par mamma toh aap ho na..?

Riya:-ha..lekin fir woh bhi aapki mamma ban jayegi..papa roshni aunty se bahot pyar karte he..papa unke sath hamesha khush rahege..toh fir tumhe apne papa ke liye itna toh karna chahiye na..?

Aadi:-OK..

He puzzly agree with Riya..Riya smile n they come to mandap..

There Riya saw abhi n roshni standing n all are waiting for their answer..

Abhi's ma:-abhi..?roshni..?beta tum dono kuch bol kyo nahi rahe..?tum dono ne kya faisala kiya..?

Abhi:-ma..aadi ka kya..?woh toh.

Riya(cutting him in mid):-aadi is ready..he na aadi..?

Riya look to aadi..aadi nodded..

Riya:-aadi aajse roshni ko aunty nahi balki ma bulane wala he..

Aadi:-ya..

All smile n get very happy..

Aadi:-lekin..

All get tensed n look to aadi..

Abhi:-lekin kya beta..?

Aadi:-inko(pointing to roshni) noodles banane aata he na..?

All look to him shocked..n then started laughing holding their stomatch..

Roshni come to aadi..take him in her arm..

Roshni(kiss aadi's cheek):-muze 5 types ke noodles banane aate he..

Aadi:-wow..

Roshni smile..

All get happy..n they decide to carry out abhi n rosh's wedding now itself..

Both abhi n rosh sits in mandap..does puja as per panditji's instruction..

Abhi tie mangalsutra around her neck..fill her mang..they took seven feras..

Pandit:-ab aap sath janmo tak iss riste me bandh gaye he..

All claps..

Roshni n abhi have happy tears in there eyes..

Abhi n rosh's parents are very happy..

Arjun's parents n sam too very happy as they now knows ke Riya aur arjun ke sath hone ke chances he kyo ki riya married nahi he..

Choree n aayesha too very happy for rosh..

Riya too seems very happy seeing the duo together..

N seeing her happiness arjun's happiness has no bound now..

Abhi n arjun fight..

Ariya's baby..???

Stay tune..

Hope ab aap sabka sara confusion dur ho gaya ho..

Iss bar mein first
First of all congrats for new thread di
Loved the update
It was mind blowing
Riya is not Abhi's wife
Neha is Abhi's wife
Then what happened next
Riya reached Abhi's house
He saved her from goons
Eagerly waiting to read more
Please do continue soon
Nd thanks for the pm di Edited by jeharshu - 8 years ago
awesome update...an unexpected twist...cant wait to read next...
continue soon
Edited by angelicdeepti - 8 years ago
awsome update

omg riya is truth 2 all

abhi fuming on arjun hmmm

poor arjun

OMG riya abhi wife nhi hai

phir woh baccha riya n abhi ko mom dad kyun bolraha hai

aur woh teaser mein arjun riya ki shaadi horahi thi kya

plzz do cont.

thanks for pm me