Ye Hai Mohabbatein

India-Forums

   
Ye Hai Mohabbatein
Ye Hai Mohabbatein

Unique Love #5 Ishra OS : Friends As Soul Mates For Ever (Page 5)

Impossible.Girl IF-Dazzler
Impossible.Girl
Impossible.Girl

Joined: 08 December 2014
Posts: 4764

Posted: 11 May 2015 at 3:19am | IP Logged
Originally posted by shravsss

Originally posted by vidya_prasad

Originally posted by shravsss

Originally posted by vidya_prasad

Res
Finally here


Bachcha... waiting...EmbarrassedEmbarrassed

P.S Ab ise Emotional mat kehna baby...

didu... Cholly
sabar ka phal meeta hota hai... Iss sabar se shayad aapko dairy milk silk mil jaaye
baad me unres karungi


Koyi Baat nahi bachchu...

P.S EmbarrassedEmbarrassed I hope you are doing ur Project Assignments...

Didu...sabar katamSmile

Unres kiya

Silk nahi mila...(check your dashboardWink}

i'm doing projects 

 







The following 2 member(s) liked the above post:

shravsssnitii-76

nitii-76 IF-Sizzlerz
nitii-76
nitii-76

Joined: 05 November 2014
Posts: 14795

Posted: 11 May 2015 at 3:26am | IP Logged
Originally posted by vidya_prasad

Res
Finally here  PartyDancing
Unres

This OS is dedicated to Vidya_Prasad my daughter... Bachcha... you said to try something less emotional... Here it is... I Hope you like it bachcha... ...Like it kya I love it Didu!!

Kya baat hai didu...loved it...loved it ...loved it 
OMG...Kitna sweet tha OS

Ishu... tere BMW ko kya hua Maate...?? Phir Taai taai fis hogayi... ROFL
 Madrasan Msg Dekh...Jaldi...
"Ravan Kumar message padh lo warna maar khaoge..." ...wah choo chweet
"Aur Madrasan kaise laga pehli baar life main Get Out sunn ke... woh bhi tumhari favourite professor se" ...usko maza aaye ya na aaye hume toh bahot maza aaya
"Maatey...waise Experience share toh karo... " Hehe...RKB - 1 point
"haha... dekha hai apne marks... 50 , 60 n all" ... that's like our JKR - 1 point 
"Phir madam ko chalke aana hai...omg ... main fir moti kise bulaunga... waise... dus din mein koyi faraq toh nahi padega... Chal sakti hai..." 2 points....LOL
"ohhh hello... main kyun chalun... main Mani ya Subbu se kahungi... Tumhare tarah attitude nahi dikhayenge... Balki mujhe as a Princess treat karenge..."...2 points...emotional atyachhar Embarrassed
aiyyo dono are equal Shocked.iske hisaab se both won...yeh bhi thik hai 

Iske baad Amma-Raman and Ishita-Mummyji scene was so nice. Both supporting each other Clap
P.S Ab ise Emotional mat kehna baby...- toh aur kya kaho...hehe joking
phir bhi aapne alag kiya tha dono ko...mujhe 1 point

Confession...Haye ram just like i dreamed Day Dreaming 
maza aagaya yeh padhke

didu...yeh padhne I think aap bahot masti karte ho. Ab koi kahe na ki emotional fool ho toh unhe mere saamne khade karna(P.S - I'm standing in front of mirrorLOL)

iske baad mann kar raha hai ki sab kuch chod chad ke Nagpur chali aau and aapko personal hug deliver karu...

Love you ...
huggie huggie ... kissie kissie

somebody is jumping. i mean flying..
you are so cute dear..HeartHug

The following 2 member(s) liked the above post:

shravsssImpossible.Girl

shravsss IF-Dazzler
shravsss
shravsss

Joined: 07 October 2014
Posts: 2831

Posted: 11 May 2015 at 3:29am | IP Logged
Originally posted by vidya_prasad

Res
Finally here  PartyDancing
Unres

This OS is dedicated to Vidya_Prasad my daughter... Bachcha... you said to try something less emotional... Here it is... I Hope you like it bachcha... ...Like it kya I love it Didu!!

Kya baat hai didu...loved it...loved it ...loved it 
OMG...Kitna sweet tha OS

Ishu... tere BMW ko kya hua Maate...?? Phir Taai taai fis hogayi... ROFL
 Madrasan Msg Dekh...Jaldi...
"Ravan Kumar message padh lo warna maar khaoge..." ...wah choo chweet
"Aur Madrasan kaise laga pehli baar life main Get Out sunn ke... woh bhi tumhari favourite professor se" ...usko maza aaye ya na aaye hume toh bahot maza aaya
"Maatey...waise Experience share toh karo... " Hehe...RKB - 1 point
"haha... dekha hai apne marks... 50 , 60 n all" ... that's like our JKR - 1 point 
"Phir madam ko chalke aana hai...omg ... main fir moti kise bulaunga... waise... dus din mein koyi faraq toh nahi padega... Chal sakti hai..." 2 points....LOL
"ohhh hello... main kyun chalun... main Mani ya Subbu se kahungi... Tumhare tarah attitude nahi dikhayenge... Balki mujhe as a Princess treat karenge..."...2 points...emotional atyachhar Embarrassed
aiyyo dono are equal Shocked.iske hisaab se both won...yeh bhi thik hai 

Iske baad Amma-Raman and Ishita-Mummyji scene was so nice. Both supporting each other Clap
P.S Ab ise Emotional mat kehna baby...- toh aur kya kaho...hehe joking
phir bhi aapne alag kiya tha dono ko...mujhe 1 point

Confession...Haye ram just like i dreamed Day Dreaming 
maza aagaya yeh padhke

didu...yeh padhne I think aap bahot masti karte ho. Ab koi kahe na ki emotional fool ho toh unhe mere saamne khade karna(P.S - I'm standing in front of mirrorLOL)

iske baad mann kar raha hai ki sab kuch chod chad ke Nagpur chali aau and aapko personal hug deliver karu...

Love you ...
huggie huggie ... kissie kissie



Bachchu... kitna likh diya...
chalo ek ek masle main aate hai...


first of all huggie huggiee...
kishi kishi...


Im So Glad you Loved it bachcha...Embarrassed wohh bhi teen baar likha hai...
Kisshi kishi,...


haha... points gin ne lag gyi meri bachchi...LOL\

yeh lo isme bhi bachchu ko apne liye points chahiye the...LOL le lo bachchu 2 points le hi lo... main emotional hogayi yeh padhke waise bhiBig smile


mera bachchu yeh sab dream kalta hai... confession main...LOL
Prince charming ko aane mein abhi waqt hai bachcha... tab tak dreams se hi kaam chala lo...Embarrassed...

Im a Masti khor beta...LOL mere amma se pucho... list degi mere badmashi ke...Big smileBig smileBig smile...

Nagpur jaldi aao... Hug karne... Im waitingEmbarrassed



Love yu tooo bachcha...BlushingDay DreamingHug

HugHugHugHugHugHugHugHug


The following 2 member(s) liked the above post:

Impossible.Girlnitii-76

shravsss IF-Dazzler
shravsss
shravsss

Joined: 07 October 2014
Posts: 2831

Posted: 11 May 2015 at 3:29am | IP Logged
Originally posted by nitii

Originally posted by vidya_prasad

Res
Finally here  PartyDancing
Unres

This OS is dedicated to Vidya_Prasad my daughter... Bachcha... you said to try something less emotional... Here it is... I Hope you like it bachcha... ...Like it kya I love it Didu!!

Kya baat hai didu...loved it...loved it ...loved it 
OMG...Kitna sweet tha OS

Ishu... tere BMW ko kya hua Maate...?? Phir Taai taai fis hogayi... ROFL
 Madrasan Msg Dekh...Jaldi...
"Ravan Kumar message padh lo warna maar khaoge..." ...wah choo chweet
"Aur Madrasan kaise laga pehli baar life main Get Out sunn ke... woh bhi tumhari favourite professor se" ...usko maza aaye ya na aaye hume toh bahot maza aaya
"Maatey...waise Experience share toh karo... " Hehe...RKB - 1 point
"haha... dekha hai apne marks... 50 , 60 n all" ... that's like our JKR - 1 point 
"Phir madam ko chalke aana hai...omg ... main fir moti kise bulaunga... waise... dus din mein koyi faraq toh nahi padega... Chal sakti hai..." 2 points....LOL
"ohhh hello... main kyun chalun... main Mani ya Subbu se kahungi... Tumhare tarah attitude nahi dikhayenge... Balki mujhe as a Princess treat karenge..."...2 points...emotional atyachhar Embarrassed
aiyyo dono are equal Shocked.iske hisaab se both won...yeh bhi thik hai 

Iske baad Amma-Raman and Ishita-Mummyji scene was so nice. Both supporting each other Clap
P.S Ab ise Emotional mat kehna baby...- toh aur kya kaho...hehe joking
phir bhi aapne alag kiya tha dono ko...mujhe 1 point

Confession...Haye ram just like i dreamed Day Dreaming 
maza aagaya yeh padhke

didu...yeh padhne I think aap bahot masti karte ho. Ab koi kahe na ki emotional fool ho toh unhe mere saamne khade karna(P.S - I'm standing in front of mirrorLOL)

iske baad mann kar raha hai ki sab kuch chod chad ke Nagpur chali aau and aapko personal hug deliver karu...

Love you ...
huggie huggie ... kissie kissie

somebody is jumping. i mean flying..
you are so cute dear..HeartHug



My Baby is so happy...

The following 2 member(s) liked the above post:

Impossible.Girlnitii-76

nitii-76 IF-Sizzlerz
nitii-76
nitii-76

Joined: 05 November 2014
Posts: 14795

Posted: 11 May 2015 at 3:32am | IP Logged
Originally posted by shravsss

Originally posted by nitii

Originally posted by vidya_prasad

Res
Finally here  PartyDancing
Unres

This OS is dedicated to Vidya_Prasad my daughter... Bachcha... you said to try something less emotional... Here it is... I Hope you like it bachcha... ...Like it kya I love it Didu!!

Kya baat hai didu...loved it...loved it ...loved it 
OMG...Kitna sweet tha OS

Ishu... tere BMW ko kya hua Maate...?? Phir Taai taai fis hogayi... ROFL
 Madrasan Msg Dekh...Jaldi...
"Ravan Kumar message padh lo warna maar khaoge..." ...wah choo chweet
"Aur Madrasan kaise laga pehli baar life main Get Out sunn ke... woh bhi tumhari favourite professor se" ...usko maza aaye ya na aaye hume toh bahot maza aaya
"Maatey...waise Experience share toh karo... " Hehe...RKB - 1 point
"haha... dekha hai apne marks... 50 , 60 n all" ... that's like our JKR - 1 point 
"Phir madam ko chalke aana hai...omg ... main fir moti kise bulaunga... waise... dus din mein koyi faraq toh nahi padega... Chal sakti hai..." 2 points....LOL
"ohhh hello... main kyun chalun... main Mani ya Subbu se kahungi... Tumhare tarah attitude nahi dikhayenge... Balki mujhe as a Princess treat karenge..."...2 points...emotional atyachhar Embarrassed
aiyyo dono are equal Shocked.iske hisaab se both won...yeh bhi thik hai 

Iske baad Amma-Raman and Ishita-Mummyji scene was so nice. Both supporting each other Clap
P.S Ab ise Emotional mat kehna baby...- toh aur kya kaho...hehe joking
phir bhi aapne alag kiya tha dono ko...mujhe 1 point

Confession...Haye ram just like i dreamed Day Dreaming 
maza aagaya yeh padhke

didu...yeh padhne I think aap bahot masti karte ho. Ab koi kahe na ki emotional fool ho toh unhe mere saamne khade karna(P.S - I'm standing in front of mirrorLOL)

iske baad mann kar raha hai ki sab kuch chod chad ke Nagpur chali aau and aapko personal hug deliver karu...

Love you ...
huggie huggie ... kissie kissie

somebody is jumping. i mean flying..
you are so cute dear..HeartHug



My Baby is so happy...

yep she is crazy..
see she is giving points..then she will say..
tu kitni ajeebho..

The following 2 member(s) liked the above post:

shravsssImpossible.Girl

shravsss IF-Dazzler
shravsss
shravsss

Joined: 07 October 2014
Posts: 2831

Posted: 11 May 2015 at 3:34am | IP Logged
Originally posted by nitii

Originally posted by shravsss

Originally posted by nitii

Originally posted by vidya_prasad

Res
Finally here  PartyDancing
Unres

This OS is dedicated to Vidya_Prasad my daughter... Bachcha... you said to try something less emotional... Here it is... I Hope you like it bachcha... ...Like it kya I love it Didu!!

Kya baat hai didu...loved it...loved it ...loved it 
OMG...Kitna sweet tha OS

Ishu... tere BMW ko kya hua Maate...?? Phir Taai taai fis hogayi... ROFL
 Madrasan Msg Dekh...Jaldi...
"Ravan Kumar message padh lo warna maar khaoge..." ...wah choo chweet
"Aur Madrasan kaise laga pehli baar life main Get Out sunn ke... woh bhi tumhari favourite professor se" ...usko maza aaye ya na aaye hume toh bahot maza aaya
"Maatey...waise Experience share toh karo... " Hehe...RKB - 1 point
"haha... dekha hai apne marks... 50 , 60 n all" ... that's like our JKR - 1 point 
"Phir madam ko chalke aana hai...omg ... main fir moti kise bulaunga... waise... dus din mein koyi faraq toh nahi padega... Chal sakti hai..." 2 points....LOL
"ohhh hello... main kyun chalun... main Mani ya Subbu se kahungi... Tumhare tarah attitude nahi dikhayenge... Balki mujhe as a Princess treat karenge..."...2 points...emotional atyachhar Embarrassed
aiyyo dono are equal Shocked.iske hisaab se both won...yeh bhi thik hai 

Iske baad Amma-Raman and Ishita-Mummyji scene was so nice. Both supporting each other Clap
P.S Ab ise Emotional mat kehna baby...- toh aur kya kaho...hehe joking
phir bhi aapne alag kiya tha dono ko...mujhe 1 point

Confession...Haye ram just like i dreamed Day Dreaming 
maza aagaya yeh padhke

didu...yeh padhne I think aap bahot masti karte ho. Ab koi kahe na ki emotional fool ho toh unhe mere saamne khade karna(P.S - I'm standing in front of mirrorLOL)

iske baad mann kar raha hai ki sab kuch chod chad ke Nagpur chali aau and aapko personal hug deliver karu...

Love you ...
huggie huggie ... kissie kissie

somebody is jumping. i mean flying..
you are so cute dear..HeartHug



My Baby is so happy...

yep she is crazy..
see she is giving points..then she will say..
tu kitni ajeebho..


haha... Nitiii... LOL

The following 2 member(s) liked the above post:

Impossible.Girlnitii-76

swathin IF-Rockerz
swathin
swathin

Joined: 14 February 2012
Posts: 8147

Posted: 11 May 2015 at 3:47am | IP Logged
Sweet story
loved it

The following 1 member(s) liked the above post:

shravsss

shravsss IF-Dazzler
shravsss
shravsss

Joined: 07 October 2014
Posts: 2831

Posted: 11 May 2015 at 3:49am | IP Logged
Originally posted by swathin

Sweet story
loved it


thankyu swathi...EmbarrassedEmbarrassedEmbarrassed

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Ishra's college life FF ~Love Birds~ part 16 ishra cute moments..<3

2 3 4 5 6 7 ... 49 50

Author: Sumaiya_Scrible   Replies: 394   Views: 220595

Sumaiya_Scrible 394 220595 04 November 2016 at 2:05am by Trisha006
ishra special delicacy- Adi paternity track+ishra baby.

2 3 4 5 6 7 ... 33 34

Author: appuss   Replies: 265   Views: 173237

appuss 265 173237 25 October 2015 at 5:40am by NIDA.ISHRAFAN
Ishra ishra ishra:-)

2

Author: v.s.k_fangirl   Replies: 12   Views: 16943

v.s.k_fangirl 12 16943 04 May 2015 at 6:29am by Muku007
reminiscing ishra moments...#2 ishra new update on pg 52 17th feb

2 3 4 5 6 7 ... 51 52

Author: shravani_2311   Replies: 412   Views: 86947

shravani_2311 412 86947 22 March 2015 at 6:51am by JazzyM
ishra ishra and ishra

Author: yshu8   Replies: 1   Views: 5590

yshu8 1 5590 15 February 2015 at 11:54am by JayashreeR

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Ye Hai Mohabbatein Topic Index

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index