Replies

Views

Users

Frequent Posters

Abida_angel thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago
Originally posted by: Memyself09

Yeh cvs kabhi toh humko saans lene de... zyada dar is baat hota hai ki A is lead's sis agar Neil ya certain someone ki tarah hoti toh phir bi itna tension nayi hoti mujko..

arre neha I'm glad she is the main vamp...kionke usse kabhi bhi uski victory nahi milegi for sure...vo RaBul mein rift create kar sakti hai kabhi bhiPurab ko nahi pa sakti...so I'm happy she is the main vamp...agar Neil ya certain someone jaisi hoti to PA hone ka zyaada darr hota...abhi mujhe uska darr nahi ke PA hoga...lekin PA scenes meko bardasht nahi jaise BB ke aas paas certain someone meko bardaasht nahi...
Abida_angel thumbnail
Originally posted by: VIMAL.M

After reading the update reg Aliyah scene.I am not getting positive vibe .May be this time she will succeed in her plan.She will make Purab believe that they had s🀬 and will play smartly making Purab believe she is so good by making Purab to hide this from BB and in future she will make sure BB knows it but make Purab believe that BB got to know it mistakenly . 

I would have had that thought if they hadn't showed BBs take towards Aliyah...agar wo scene nahi dikhaya hota to shayed mein samajh jaati...but very very deliberatly they shooted that scene in bank since M was supposed to be away...so it marks ke BB iss time Aliyah ko itni asaani se jeet haasil nahi karne degi like last time...phir chahe Purab jo kare...BB will fight this time...yeh mujhe defo feel a raha hai...
BB is a girl who if she knows to sacrifise...she knows to fight for her love as well...😳
Edited by Abida_angel - 8 years ago
Moodyblue thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Originally posted by: Abida_angel

arre neha I'm glad she is the main vamp...kionke usse kabhi bhi uski victory nahi milegi for sure...vo RaBul mein rift create kar sakti hai kabhi bhiPurab ko nahi pa sakti...so I'm happy she is the main vamp...agar Neil ya certain someone jaisi hoti to PA hone ka zyaada darr hota...abhi mujhe uska darr nahi ke PA hoga...lekin PA scenes meko bardasht nahi jaise BB ke aas paas certain someone meko bardaasht nahi...

I hope so..
arashi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Originally posted by: VIMAL.M

After reading the update reg Aliyah scene.I am not getting positive vibe .May be this time she will succeed in her plan.She will make Purab believe that they had s🀬 and will play smartly making Purab believe she is so good by making Purab to hide this from BB and in future she will make sure BB knows it but make Purab believe that BB got to know it mistakenly . 

ya same thoughts πŸ˜­ but sad thoughts...m really scared now..but purab will not be able to hide anything from bulbul...he himself will tell everything (which not even happened )😑  he is a pure soul..he'll curse himself only for breaking  bulbul's trust..he will think that now he don't deserve her love πŸ˜­ and will be guilty towards what he did with aliya also..😭
PURBUL thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Arashi...den he will marry alu...
Vaise I think alu has called some of her frnds. ..n she will purposely create situation where either sab usko purab kei gf samjhe..or kisi na kisi wajah se alu k according Koi romantic sequence create ho . lyk. ..romantic dance n all...

But we can't forget one thing. .alu ne purab ko ag track ka ek brief hint diya tha...n purab will definitely ask her abt abhi..n pragya..watever happened...agar wo usko nai batayegi n purab ko baad mei ye pata chalega..alu purab k bad books mei jayegi. .so I think purab will cancel his meetings n will return for ag immediately
PURBUL thumbnail
So alu shayad purab ko ag ka hei baat batayegi. ...cvs itne v ache nai k rabul ka Koi seperate track plot kare..
arashi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Originally posted by: PURBUL

Arashi...den he will marry alu...

Vaise I think alu has called some of her frnds. ..n she will purposely create situation where either sab usko purab kei gf samjhe..or kisi na kisi wajah se alu k according Koi romantic sequence create ho . lyk. ..romantic dance n all...

But we can't forget one thing. .alu ne purab ko ag track ka ek brief hint diya tha...n purab will definitely ask her abt abhi..n pragya..watever happened...agar wo usko nai batayegi n purab ko baad mei ye pata chalega..alu purab k bad books mei jayegi. .so I think purab will cancel his meetings n will return for ag immediately

yaa bas ek yehi positive point dikh ra hai...hope so it comes true...umeed pe duniya kayam hai πŸ˜†
Abida_angel thumbnail
Honestly...I knowI'm watching the show...but Aliyah and Tanu both disgust me to the coore...especially Aliyah...not because she is between RaBul...no..but Tanu pehli baat aise obsessed lover jaisi potrayed nahi hai...yes she wants his money and fame and status...but she also was in a relationship with that man...so her thinking that he loves her still to some extent make sense...as even A used to make her feel loved even after his marriage...but vo ghalat hai offcourse  as this kind of relation with a married man is not right...
lekin Aliyah...😑..pehli baat...vo ladka ab kissi ka fiance hai...he belongs to her (BB)...jab PA ka pre- marriage period chal raha tha...kabhi bhi BB ne aisi lusty eyes nahi rakhi Purab pe...a hug out of emotional breakdown is not lust...its a sign of pure and true love...abhi bhi jab Purab BB ko hug karta hai to uske expression yeh nahi hote ke "finally tum ne mujhe choa"...she feels the moment...feels at peace in his arms...feel secured in his arms...
Aur Purab ne Aliyah ko kabhi bhao nahi diya...relationship to door ki baat hai...unofficially marriage fixed hone ke baad bhi vo uss se contact nahi rakhta tha...kiss gadhi ko bhi samajh a jayega ke ladka interested nahi hai...bjut yeh alu hai...isko samjhana matlab bhens ke aage guitar bajane jaisa hai...
Its looks really disgusting the way she is literally lusting and having desires of getting physical with a commited man...🀒 puuke worthy🀒🀒
ritzee967 thumbnail
Originally posted by: Abida_angel

yaar ritziee..itne khooni thoughts...beechara gabutar ko bhi nahi chodaπŸ˜†..khair Aliyah to to sachi kabutar ko bhi nahi chodegi...πŸ˜†

Yaar I have serious doubts on Alia , that if circumstances arrive he can actually kill Abhi too , her own brother, toh kabutar toh chhodo...πŸ˜†
Abida_angel thumbnail
Originally posted by: PURBUL

So alu shayad purab ko ag ka hei baat batayegi. ...cvs itne v ache nai k rabul ka Koi seperate track plot kare..

Honetly mujhe bhi yeh lag raha hai...vo unke baare puche ga to zaroor...aur we don't know yet ke kitne scenes hain vahan bangloure mein...so yes maybe that pic was from the first time they will interact or soemthing...mujhe aisi feeling a rahi hai ke H.A ki vajah se yah shayed BB ki kuch vajah se he would have to leave early...aur Aliyah ka plan Purab ke saath time spend karne ka flop...but shayed Aliyah kuch pictures...like vaise hi click kare Purab ke saath...usual once...aur uss se BB ko pata lage ke voh bhi bangloure mein thi...aur phir meko lagta hai ke BB actions legi Aliyah ke against...