Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 6 years ago
Awesome update 
Cont soon 
nicronyariya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
PART 27

At first riya was shivering badly but when she recognised it was arjun she calmed herself down...but still she was in bad condition... So arjun lightly patted her cheek she opened her eyes and suddenly light went off
Riya in a  shouting way " plzzz arjun sir mujhe chodke mat jaayiye. Mujhe Andere se dar lagta hai...plzzz plzzz aap yahi rukiye

Arjun holding her more tightly kissed her forehead " nahi riya mein kahi nahi jaa raha hun...bus yahi tumare pass hun...calm down riya...dekho tume kuch nahi hoga...mein huna...tume kuch nahi hone dunga...believe me riya ..."

And the power was on..

Riya was unconscious... Arjun properly made her lay on bed but riya didn't leave his hand...so with no option he selpt with her holding her tightly in his embrace...

%%%%%%%%%%%%%%%%%%%

it was a beautiful morning becoz the two pure soul found solace in their true love's arm...highly protective and very much peace they found being in that way...

But kya kare ek sun ray ki Wajah se USS beautiful couple ki neend toot jaati hai...and the first one to wake up was arjun...staring lovingly towards his newly wedded wife

MV " kaash meri saari jindagi issi tarah tume apane mein samalun aur iss duniya ki gande iraadon se tume bachaun... With determination aur aise hi hoga riya... Joh tumhare saath hua usse bhoolna itana aasan nahi hoga par fir bhi mein USS galati ko gunha hone se bacha to Sakta hun... And I promise riya iss baar tumhare saath kuch bhi galat nahi hoga kyunki tumhara dhaal bankar mein khada rahunga chahe tume ye manzoor ho ya na ho... And suddenly he sensed that riya hil rahi hai toh bhaisaab sone ki Natak karne mein pad gaye... Ab kya kare biwi se darna toh banta hai boss...ha...ha...ha..

Riya was trying to open her eyes slowly as still she was a bit scared after encountering the last night's nightmare... So without thinking anything she hugged arjun very tightly... But arjun; janaab toh iss mouke ka bhi faayada utta rahe the... As he knew ki ab agar usne kuch bhi kiya toh ye cute moment bigad jaayega so he pretended as if he was sleeping par asal mein toh maze loot rahe the...

But to his disappointment riya was a bit fast to realise what she was doing...she saw herself in the embrace of her love a slight blush appeared on her face but soon it got vanished as reality hit her mind.. She got up and went towards washroom...

Arjun also now woke up and went towards his room with a positive wibe...

In one old mill ...

boss  in anger " sab ke sab nikkamme ho tum log...meine tum logo se sana khan ke baare mein pata laga ne keliye kaha tha par tum log ...kicking off a chair ...par tum logon se woh bhi nahi hua...

Holding one of the goon's neck " agar iss 20 days mein mujhe sana khan ka pata nahi mila toh pata hai kya hoga meri itani saalon ki mehanath par paani fir jaayega... 

Arre is mission keliye meine kya kuch nahi kiya... Arjun ko bhi nahi choda meine ... Mere mooh bole bhai sikender se roshani ka katal karwaya kyunki woh meri plan ko jaan chuki thi aur bus yahi uski galati thi toh usse uska saza bhi mila...
Aur aaj tak mein arjun se chupata aa raha hun... USS bechare ko toh ye bhi nahi pata ki uske saath ye sab koun kar raha hai...

Par ab aur nahi... Mujhe aur kuch nahi chahiye bus jis mission keliye meine itana sab kuch kiya bus woh poora ho jaaye...

He came to another goon and pointed his gun on his forehead...

" Par woh sana khan jisse meine 6 saal pehale maar diya tha woh fir se jinda ho gai hai aur ab mere sar par mout jaise mandara rahi hai... Aur jahan tak mujhe pata hai woh is mission ko rokane ki poori koshish karegi par mein... Mein aisa kabhi hone nahi dunga ... Aur pata nahi iss ACP rahul se uska kya taaluk hai... Woh Isse kyun bachana chahti hai??? Aur mari hui sana jinda kaise ho sakti hai ... He shot a bullet in air ... KAISEEE...
Jao kuch bhi karo kaise bhi karo par mujhe sana khan chahiye...JAAAOOO...

Arjun's house

Riya came out of washroom and was getting ready to go to office and when she saw herself she started talking to herself...

" ye kya ho gaya hai tujhe riya... Tum kya se kya ban gai ho... Jiss khoon kharaaba se tum milon door bhagti thi aaj wahi sab tum kar rahi ho... Halath bhi kaise mode le lete hai... Aaj mere pass sookun se jeene keliye naahi koi wajah hai aur naahi koi himmat... Ab toh jaise meri woh dream wali jindagi jaise mein jeena chahti thi jaise kho gaya hai...mujhe aisa mehasoos hota hai ki mujhe khush rehane ka koi hak nahi hai...and a lone tear escaped from her eyes...

But she was unaware of the fact that arjun heard her each and every word and he too was having tears ...

" I know riya tum kis dour se guzar rahi ho... Par trust me riya iss baar kuch galat nahi hoga tum fir se waise hi jindagi jiyogi jaisa tum chahti thi...
And it's a promise my love..."

Here sameer was also determined...

" mujhe pata hai jab arjun ko meri jyaada zaroorat thi tab mein uske saath nahi tha... Ek baar apane dost ko kho chuka hun par ab nahi ab uski khushi ka koi Baal bhi baka nahi kar payega... Aur rahi sawal uss sultan ka uss beharoopiye ko toh ye bhi nahi pata ki hum sab jaante hai bus ek imp info haasil ho jaaye uske baad mein usse bataunga ki ek dost apani dosti keliye kya kuch nahi kar Sakta hai..."

Ufff i'm tired guyz... Sorry for being late... And it's all becoz of my studies... And also i'm not well so can't help it...hope u ppl will cooperate with me... Thanx for ur unconditional love coz meri stories update dene mein saal lag gaye but u ppl still encourage me ... And I truly want to thank u ppl for that... And lots of love and hugs from my side...

Love 
Ni

Edited by nicronyariya - 6 years ago
nicronyariya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Sorry it was double posted...the update is at the top...
Edited by nicronyariya - 6 years ago
plmzaq thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Beautiful update 
Love it
Continue soon
ruhi1985sheetal thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7
Uff kab yeh suspense khatm hoga poor Riya Puri tarah se tut chuki hai per apna Arjun hai na phir se oosse pehle jaisa bana dega superb update dear we'll wait whenever you grfr give updates thanks for pm
kaveriw2008 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Wow this is so awesome 
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
awesome update

love it..

plz continue soon

thanks for pm
ariya143 thumbnail