Love it
Cont soon

thank you. .
Anzum505 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago
Originally posted by: akyabiggestfan

Congratulations on your first ff dearπŸ€—πŸ˜Š

I've always loved all your stories and was jumping when I saw the author's nameπŸ˜ƒ...
Interesting plot!
love it.. I'm sure it's gonna be something really great to read...
Bichare akya😭😭...
Akash has a daughter...
And a sister as well...hmmm...
Wo bhi apne bhaiyya ko miss kar rahi hai..
Awww!!!😭
Mujhse anu ki ye haalat bardasht nahi hoti...plz jaldi much karo😭
And if possible please pm meπŸ˜ƒ

thank you so much dear. . For liking my stories. . it means a lot. .

great to pata nehi bt it's going to be a sad story. .

dear may be u r not on my buddy list. don't worry I'll pm u..
Anzum505 thumbnail
Originally posted by: ...FRF...

Wow, Anzum di, the starting is amazing...πŸ˜ƒπŸ˜ƒ..It was beautiful...And do continue soon...zyaada wait maat karwana...πŸ˜†πŸ˜†...And thnx for the pm...

thank you dear.. :)

and don't worry jyada wait nehi karwaungi.. I have to complete it asap...
akyabiggestfan thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Originally posted by: Anzum505

thank you so much dear. . For liking my stories. . it means a lot. .

great to pata nehi bt it's going to be a sad story. .

dear may be u r not on my buddy list. don't worry I'll pm u..

Awww! Thank you so so so much!πŸ€—
...FRF... thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

thank you dear.. :)

and don't worry jyada wait nehi karwaungi.. I have to complete it asap...

Thank you...πŸ€—
Princessnidhii thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

nidhi... tune to pura letter hi likh diya.. aur mujhe emotional bhi kar di..

I'll try my best to keep my promise. . nd I hope u all will like this.. finger crossed. .

and abt the name I can't change it. . There is a reason.. :)

and u know I also love those stories most qhere akya is pilot.. like palu di's HNRH..

nd past ke parts bht kaam honge yaha.. nd don't worry it will be a different story..

i am sure u will write well dear. i have no doubt on this
i am sure that if you selected this title, there must be a reason for it. i am just telling my opinion my dr
waiting 4 the story πŸ˜Š
God bless u apuni
Anzum505 thumbnail
Originally posted by: Princessnidhii

i am sure u will write well dear. i have no doubt on this
i am sure that if you selected this title, there must be a reason for it. i am just telling my opinion my dr
waiting 4 the story😊
God bless u apuni

thank you nidhi.. thnk u for always inspiring me.. bt u know mai bht confused hoon. . I've written the second part.. pata nehi kaisa hai..
Princessnidhii thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

thank you nidhi.. thnk u for always inspiring me.. bt u know mai bht confused hoon. . I've written the second part.. pata nehi kaisa hai..

apuni may u dont trust urself but i hv full faith on u that next part gonna b awesome and everybody is going 2 love it.. ab jaldi update do apuni.. WAITING WAITING WAITING
Anzum505 thumbnail

Chapter 2:

After talking to kreetika Ananya gave a check on Dadi's room.. She is sleeping peacefully.. Ananya closed the door and went to kitchen.. she had water and back to her room.. Avni was sleeping hugging her fav doll.. Ananya laid beside her.. She took aakash's photo from the side table of her bed.. "Good night Aakash.."  wishing Aakash she fall asleep...

This is ananya's daily routine... She was her parents' one and only child, their loving daughter.. Their parents always used to full fill her dream.. But now.. life has changed... She has to take care of her family.. Not her.. Aakash and her family... Every moment she wishe Aakash was here with her... But time is passing like this... There are not a single news of Aakash...  But she has the faitn on her Aakash... And trust and faith can change everything...

Next morning Ananya got up early.. Made breakfast for all... She was preparing avni's tiffin whe she heard a voice..

"Good morning beta.."

Ananya: Good morning Dadi... breakfast kar lo dadi.. mujhe aj thoda jaldi niaklna hai...

She is aakash's Dadi.. She lives with Ananya and avni because there are no one in their family...

Dadi: Haan haan mai kar lungi.. par tu baith.. tu kuch kha le... pura din flight pe to kuch khayegi nehi..!!

Saying this dadi made Ananya sit on chair and made her eat her food...

Ananya: accha dadi.. mai jaake avni ko uthati hoon.. phir mujhe ready bhi hona hai.. ap plz kreeti ko dekho na.. wo uthi ke nehi...

Saying this Ananya left for Avni's room... Ananya made Avni ready for school.. Avni and kreetika left for their school and college.. Then Ananya left for airport.. Today she has a flight to goa.. When she reached airport Mr. Sen, the airport manager ran to her...

Mr. Sen: Ananya.. Accha hua tum jaldi aa gayi...

Ananya: Kya hua Mr. sen?? Aap pareshan lag rehe hai??

Mr. Sen: wo aj tumhare flight pe minister travel karne wale hai.. Tum plz jaldi flight attend karlo.. Wo time bht pakke hai.. upar se 1st officer shekhar pata nehi kaha hai!!! Abhi tak aye nehi...

Ananya: Mr. Sen.. Ap plz aise panic mat kariye.. sab ho jayega.. Mai chalti hoon.. u call 1st officer and tell him to report on cockpit asap...

Saying this she left from there...  After landing in Mumbai Ananya went to her hotel.. in evening Ananya thought to do some shopping for avni.. she went to mall... she was selecting dresses for avni when suddenly a little boy came to her and gave her gift box..

Ananya: Beta yeh kya hai??

Boy: ap ke liye..

Ananya: kis ne diya??

The boy showed Ananya a direction and without giving Ananya any chance to sat anything he left from there...

Ananya went toward the direction.. she saw a man was leaving the place...

Ananya: excuse me.. Kaun hai aap??

The man didn't answer or look behind Ananya.. he ran from the place as fast as he can.. Ananya tried to catch him running behind him but she failed...

Ananya was shocked at the recent incident.. She opened the box.. And the scene inside the box unfolded in front of her eyes took her breath out..!! it was the same pendent she was looking at a shop some moments ago..!! She was horrified at the incident... Again she ran towards the direction but found no one... "Aakash..." Ananya had tears in her eyes.. "Kya yeh Aakash tha?? Par agar who Aakash tha to aise kiu chala gaya??!!! Par Aakash ke siwa kaun aisa kar sakta hai??!! " She was puzzled in her thought...

After coming back to delhi she directly went to DIB office...

Aakash's Boss: Mrs. Saluja.. aap??

Ananya: Sir... Kya aj bhi ap mujhe Aakash ke bare mein nehi batayenge??

Boss: Dekiye.. maine apse pehle bhi kaha hai.. hum koi information leak nehi kar sakte..

Ananya: 5yrs ho gaye ha.. Aur kitne din?? Humesha ap mujhe yehi bol ke chup kar dete hai.. Par aur nehi.. aj ap ko mujhe batana hi hoga... Aakash kaha hai??

Boss: Dekhiye Ananya ji...

Ananya: no... Mujhe kuch bhi nehi dekh na hai.. aur na hi kuch sunna hai.. mujhe bass meri Aakash ki pata chahiye... Kya samjh ke rakkha hai ap logo ne hume?? Itne salo se mai chup hoon iska matlab yeh nehi ap sab kuch bhi kar sakte hai... mai kuch nehi sunna chahti.. mujhe janna hai ke mere Aakash kaha hai... (Had tears)

Boss: I'm sorry...

Ananya looked at him with disbelieve...!!

Boss: Ap ja sakti hai..

Ananya left the place with anger and pain... She went to home crying.. When kreetika saw her she ran to Ananya...

Kreeti: Bhabi.. kya hua?? Aap aise kiu ro rehi ho??

Ananya hugged kreeti crying...

Kreeti: bhabi kuch to bolo kya hua hai??

"Kya hua Ananya beta??? Tu ro kiu rehi hai??"

Ananya looked toward the voice direction and found her chacha chichi were standing there.. Ananya wiped her tears..  "Chachu.. chachi ap yaha? Kab aye??"

Chachu: kiu hum apni beti se milne nehi aa sakte??

Ananya smiled and hugged them..

Chachu: par aise roti hui kiu ayi??

Chachi: Rone ke siwa aur karegi bhi kya??

Chachu nd Ananya looked at her...

Chachi: Jab iss ne Aakash se shadi ka faisla kyat ha na tabhi se iske kismet mein sirf rona hi likkha hua hai..

Chachu: Vina.. chup karo...

Chachi: nehi ji.. aur kitna chup karwayenge?? Jabi bhi aati hoon ise rote hi dekhti hoon.. aur kitna?? Pata nehi Aakash zinda bhi hai ya nehi??

Ananya: Chachi... Kya bole ja rehi hai aap??!!!

Cachi: to aur kya karu?? 5 saal ho gaye hai.. 5 saal... Aura gr who zinda bhi hai to ab tak to kahi aur settle ho gaya hoga!!

Chachu:Shut up vina.. kuch bhi anap shanap mat bolo... hum sab jante hai ke Aakash kis kaam ke liye gaya hai...

Chachi: jiss kaam ke liye bhi gaye ho.. itne dino tak??

She looked at Ananya...

Chachi: Mujhe to lagta hai tujhe dusri shadi kar leni chahiye...

Ananya looked at her with disbelieve..

Chachi: maine kitni bar kaha hai rohit kitna accha ladka hai.. (Rohit is another pilot of INDE) tujhe pasandh bhi karta hai...

Kreetika was watching all these quietly.. but it was also enough for her...

Kreeti: bass ki jiye chichi ji.. bht ho gaya... Ap bahbi ke relatives hai isi liye mai aap se kabhi kuch nehi kehti.. iss ka matlab yeh nehi ki aap kuch bhi bole...

Chachi: kreetika beta.. tumhe to mai galat lagungi hi na?? akhir yeh tumhari bhabi hai.. chahe kuch bhi ho jaye, chahe iski zindegi kharab hi kiu na jaye tum thodi na chahogi ke tumhari bhai ke patni yaha se chali jaye...

Ananya: Exactly chachi.. Mai Aakash ki patni hoon.. Ap apni bhanji ke liye kuch bhi soche lekin ap Mrs. Saluja ki zindegi ke bare mein faisla nehi le sakte.. Mai aj bhi Aakash ki patni hoon aur marte daam tak rahungi.. chahe wo aaye yaa na aye..!!

Cachi: tu iss tarha se baat karegi mujhse??

Ananya: Haan karungi.. ek bar nehi hazar bar karungi.. koi mujhe Aakash se dur jane ko kahe to mai aise hi baat karungi..

Chachi: Iss Aakash ke liye aisa keh rehi hai?? Huh... Mai bhi tujhse kya ummed laga rehi hoon!! Tu apni maa bap ki bhi nehi ban saki... Arey tujhe to usi waqt Aakash ko chor dena chahiye tha jab Aakash ke waje se tere Maa Baap...

Ananya: Chachi...!!! Bass... Bht ho gaya!!! Bht bol liya aapne... Sacchai ap nehi janti... Bina kuch jane kuch mat bhi math boliye...

Chachi: kaunsi sach?? Tu chahe kuch bhi kahe par iss sach ko nehi badal sakti ke Aakash ke waje se hi teri... (Ananya interupt)

Ananya: Ap ja sakti hai...!!! (her eyes were blood red due to pain and anger)

Chachi: (To chacha) chalo ji.. bht insult ho gaya.. aj kal kisi ki bhalai bhi nehi chah sakte...

Chachu: Vina.. Ab bass bhi karo... bht ho gaya...

Chachi left the place angrily... Chachu came to Ananya and said

"Mujhe maf kar de beta..."

Ananya: Nehi chachu... Plz aise mat boliye... Mamma papa ke baad aap hi to hai jine mai apni parent keh sakti hoon...

Chachu: Teri chachi ne...

Ananya: wo sach nehi janti hai... aur... Rehne di jiye chachu...

Chachu kept his hand on ananya's head... "Apna khayal rakhna.."  saying this he left...

After they left... Ananya broke down into tears... kreeti made her sit on the couch...

Kreeti: Bhabi sambhalo khudko...

Ananya: Aur nehi hota mujh se... thak gayi hoon... Chachi humesha aakash pe mamma papa ke death ka ilzam lagate hai... par.. mai... kuch nehi kar pati...

Kreeti: Bhabi.. hum sab jante hai ke yeh sach nehi hai.. dekh na ek din unhe bhi yaaken ho jayega..

Ananya: Pata hai kal kya hua ?? jab mai shopping ke liye gayi... (Ananya told her everything..  Kreeti was shocked listening all these and became happy thinking may be it's Aakash..)

Ananya: Isi liye mai aaj DIB office gayi thi... par unhone...

Kreeti: aap ne bataya unhe pendent ki bare mein??

Ananya: nehi... mujhe laga ki agar yeh Aakash hai to shayad abhi wo kisi ke samne nehi ana chahte.. Agar DIB walo ko pata chalega u know na how strict they are, I'm sure they will create issue with Aakash for this.. so I thought to keep it secret...

Kreeti: hmm... apne yeh thik kya hai bhabi...

Ananya: waise Dadi aur avni kaha hai??

Kreeti: Dadi to hospital pe hai for regular check up nd avni friend ki ghar gayi hai... Accha bhabi aap baitho mai ap ke liye paani laati hoon..

Ananya nodded... After kreeti left Ananya brought out the pendent from her purse... she smiled and looked at Aakash and her photo hanging on the wall "Jaldi wapas aa jao Aakash..."

She didn't know someone on the sky was listening to her prayer... 

Anzum505 thumbnail
Originally posted by: -Paulomi-

It was a very nice update

oh thank god di.. I thought khichdi ban gayi hai...