Replies

Views

Users

Frequent Posters

overactor thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
Posted: 8 years ago
Originally posted by: HaremSultan

Mohabbat bhi hum, dushman bhi hum, khidmatgar bhi hum, malik bhi hum, dost bhi hum, shauhar bhi hum, kaati bhi hum, dildar bhi hum. aye haye altu maar he daloge kya.

Fangirls k qaatil bhi hum☺️
overactor thumbnail

Congo for new AT...Altu and Rohit rocks. I liked rohit since i saw him in chandragupta maurya and used to include him in every one of my ffs. Altunia is a mind blowing character. Real Altunia heaven mein tashan khata hoga razia ke saamne. Dekho Begum Sahiba hum kitne popular hain. Razia must be saying to kya hua hum bhe kise se kam nahin hain...par ye cvs par hamein gussa aa raha hain, humein kyun bade nana jaan ke saath phasa rahe hain. aane do is writer or director ko upar, thik karte hain hum.(ha ha no offence😳).

History k forgotten character ko viewers ki jaan bna diya cvs ne 😆 dnt worry yaldoz ko kuch nhi milne wala
Originally posted by: overactor

History k forgotten character ko viewers ki jaan bna diya cvs ne 😆 dnt worry yaldoz ko kuch nhi milne wala

sonu you are really jaan of this forum.tumne he is forum mein jaan dali hain. 😳
seriously, no one knew altunia except for history lovers and now altunia is the whole and sole of the story. wo na ho to trps jitni hain utni bhe nahin ayengi. and i wonder why they are not giving any promo of razia sultan. last promo was of razia worrying about upcoming war.😕

Fangirls k qaatil bhi hum☺️

fangirls ke dildar bhe hum, fangirls ko apne balon se ghayal karne wale bhe hum.😉
overactor thumbnail

sonu you are really jaan of this forum.tumne he is forum mein jaan dali hain. 😳
seriously, no one knew altunia except for history lovers and now altunia is the whole and sole of the story. wo na ho to trps jitni hain utni bhe nahin ayengi. and i wonder why they are not giving any promo of razia sultan. last promo was of razia worrying about upcoming war.😕

Thanks lucy🤗 wo kya he na hum jahan jaate hen raunaq a hi jati he😆
overactor thumbnail

fangirls ke dildar bhe hum, fangirls ko apne balon se ghayal karne wale bhe hum.😉

Haye lucy u love his hair too🤗 me to uske balon ki aashiq hun
overactor thumbnail
She is a little like pankhuri😆 altunia ki photo nhi he😭

She is a little like pankhuri😆 altunia ki photo nhi he😭

SADLY no...altunia ke though koi bana sakta hain imagine karke ke wo kaisa raha hoga. a handsome man with long beard and fiery eyes.
i was upset today so came to forum to chear myself up. thanks for the conversation people. bye guys.
i will come only when yaldoz crap will end and if she does get married to him yes if she gets married then i will not come because will quit the show.
overactor thumbnail

SADLY no...altunia ke though koi bana sakta hain imagine karke ke wo kaisa raha hoga. a handsome man with long beard and fiery eyes.

Ab to altunia sun k bas rohit ki hi tasveer samne ati he😆