A sincere thanks to the peon waale bhayya - Page 2

Posted: 9 years ago
hilarious post😆
bas soha aise hi attack karti rahe...
Bechara Chudail ke chakkar me aaj peon ke saath saath jerkshad bhi shaheed hogaya😆
Originally posted by kresham

Bechara Chudail ke chakkar me aaj peon ke saath saath jerkshad bhi shaheed hogaya😆

shaheed hona to abhi baaki hain..because joh joh soha karegi wahi wahi harshad bhukte ga
Originally posted by Miss_uliuli

hilarious post😆
bas soha aise hi attack karti rahe...

toh maa kasam har roz ek peon halaal hoga
😃
Originally posted by hasnaa678

toh maa kasam har roz ek peon halaal hoga
aur manan khulle am honky ponky karta rahega..
Originally posted by ashmitaa

ohh god..really epic..!! Funniest ever..!!I haste haste I just got pain in my tummy..but still laughing..finally..mommy shouted..have u gone mad..shut up and go to sleep..!! but m still laughing..!!!!!!
ha ha ha...

mommy se bolo...hasnaa ne IF post banayi hai..mujhe hasne do
🤣🤣🤣hahahaha peon vala bhaiya played an imp role in letting Manik see that thr is a wire and allowed him to show his highfi tendencies to save Nandini with that amazing slide
then that pocha the way she was on that piano na asa feel horaha tha kash is ka lid upar hota and is par gir jata🤣🤣
Originally posted by sana.1990

🤣🤣🤣hahahaha peon vala bhaiya played an imp role in letting Manik see that thr is a wire and allowed him to show his highfi tendencies to save Nandini with that amazing slide
then that pocha the way she was on that piano na asa feel horaha tha kash is ka lid upar hota and is par gir jata🤣🤣

am having that sachi waala pheelingz ke soha girne waali hain monday ko(yeh precap is defo a dream)
Originally posted by hasnaa678

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" size="3" color="#0000ff">mommy se bolo...hasnaa ne IF post banayi hai..mujhe hasne do</font>
😛
I breathed a huge sigh of relief after I was sure it wasn't Abhi who was sacrificed ðŸ˜†