INSHI OS : Teri Deewani

...fari... thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago
This OS is on Ketaki19's demand ðŸ˜³ ðŸ¤—
Banner credit goes to KETU ðŸ˜³

INSHI OS : Teri Deewani

Diwan Mansion

A young man of 25 yrs. was sleeping peacefully in his large king size bed covered by soft fluffy blanket until he hears the ringing tone of his alarm. He gets up and moves to do his regular exercise.  After that he gets freshen up and goes to dining hall for breakfast.

Dining Hall
Akhil Diwan (father) : Rishi beta..aaj ki car launch party ki saari tayari ho gai? 

Rishi Diwan (our hero and the only heir of Diwan Automobiles) : Ji dad..sab kuch ho gaya hai.

AD : Ok good beta..wo..

Simi Diwan (Mother) : Ab agar baaten khatam ho gai ho toh breakfast kar lijiye. Ya phir ise bhi apne jaise workaholic banana chahte hai? Akhil seals his mouth at her comment and starts eating his breakfast whereas Rishi laughs inwardly at his father's bheegi billi avatar. After the breakfast both leaves to office.

Sharma Nivas

A young lady of 21yrs. was also sleeping or say dreaming as usual about her marriage with her prince charming. Her sister comes to wake her up from her beauty sleep.

Sunaina : Indira uth ja..aur kitna soyegi?..11 baj rahe hain..

Indira (our hero ki heroine, works as a model for DA) :  Di..kya hai?..aapne phir meri shaadi puri nahi hone di RD se..sirf last phera bacha tha..uske baad nahi aa sakti thi aap?

Sunaina :  Haaye rabba..tu aur tera roz ka ye sapna..pata nahi kya dikhta hai tujhe uss kanji aankhwale mein jo itni kamli hui padhi hai uske pichhe..

Indira :  Di..aap toh rehne hi do..aap kya samjhogi unn hari jheel jaisi ankhon ki gehrai ko jinhe bas ek baar dekh kar unme kho jaane ko mann karta hai..aur unki wo jaanlewa muskurahat..haaye mann karta hai bas dekhte hi raho..pata bhi hai aapko ki yahi kanji aankhen unhe sabse alag karti hain..inhi ki wajah se wo aur charming aur handsome lagte hain warna sabko nahi milti aisi aankhen..hmm.. Sunaina shakes her head at her deewangi, "Haan bas sapne hi dekh tu. Uski company mei kaam karte hue bhi bas door se dekhti hai kabhi usse milti nahi hai".

Indira :  Wo toh mai unhe dekhti hi unme kho jaati hoon na. Lekin dekhna aap jald hi mai unse milungi bhi aur unhe I Love You bhi bol dungi..hmm..

Sunaina : Haan-haan dekhenge..chal ab uth ja aur fresh hoja..shaam mei tujhe launch party mei jaana hai na. Indira nodes and Sunaina leaves.

Evening, XYZ Place

Rishi enters the hall after answering few media questions and sees a lady's back dressed in yellow and black combination saree with long waist length hairs having curls at the end chatting with another lady of her age. He gets mesmerized seeing such a beauty and wants to see her face also. He starts walking towards her but was interrupted by his dad's voice. "Rishi kahan ja rahe ho?"

Rishi :  Kahin nahi dad.

Akhil :  Ok. Chalo mai tumhe apne kuch old clients se milata hoon.

Rishi : Ji and he moves with him but all the time his eyes were only on her.  Party gets over but he doesn't gets to see her face. He also leaves to home disappointedly.

Rishi's Room
Rishi was turning the sides from past 1 hr,  but seems that sleep was not in his luck today as every time he closes his eyes that lady's back was coming in front of his eyes "Uff aaj tak Rishi Diwan ko koi impress nahi kar paaya par uss ladki jiska maine chehra bhi nahi dekha hai apna diwana kar diya mujhe, but kuch toh baat hai usme maanna padega". Whole night passed like this and he doesn't gets a single second sleep.
Other side, Indira was also lost in her RD world "Haaye kinne sone lag rahe the black suit mei. Aur wo hari-hari aankhen, kareeb se toh aur bhi jaanlewa lagte hain. Aaj toh mujhe neend hi nahi aayegi by god RD aapne toh meri neend hi chura li aaj, ab mai humari shadi ka sapna kaise dekhungi" and pouts.

Few days later

Diwan Automobiles
Indira after finishing her photo shoot as usual goes to see Rishi once from outside his cabin but doesn't finds him in the cabin. On the other hand, Rishi who came out from conference hall after the meeting sees a young lady peeping in his cabin. He gets angry and shouts at her ,"What are you doing here?" Indira jumps at his high pitch voice but turns with a smile and hugs him. Rishi gets baffled at her act and pushes her.  "Ye kya kar rahi ho? Aur tumhari himmat kaise hui mujhe hug karne ki?"

Indira : "I Love You". Rishi stares her dumbfoundedly but fumes too at her audacity "WHAT?? Come again". Indira replies, "Ji aapne sahi suna I Love You"

Rishi :  "How dare you say like that to me?"

Indira :  "Oho itna gussa kyu ho rahe ho? Pata hai pure 3 saal lage mujhe aapko I love you bolne mei..wo bhi aapki vajah se". Rishi was like "ye kya keh rahi hai". Indira continues, "Aur nahi toh kya jab bhi aap mere saamne aate ho mere tote udd jaate hai aur mai dreamland mei chali jaati hoon humari shaadi ke". Rishi was just staring at the sample piece in front of him. "Aur na phir" blushes a little "Humara exotic honeymoon in Singapore..Singapore because its famous for honeymoon ..and then humare do cute chhote chhote bache..1 ladka aur 1 ladki" and she was going on and on. Rishi after listening all this is about to faint but somehow controls himself and shouts at her, "Enough.. bahot ho gai tumhari family planning and I don't love u..nikal jao yahan se isse pehle ki mai gaurds ko bulau". Indira twists her lips and says, "Thik hai jaati hoon but I really love you..do think about me" and kisses his left cheek and runs away. Rishi touches the place where she kissed and smiles murmuring, "Jhalli" but next second smacks his head. All the staff was also shocked to see the scene in front of them and starts gossiping among themselves. Rishi barks at them, "I am not paying you all to gossip, get back to work" and moves to his cabin.

From next day, he use to get a red rose with a card saying i love u and at the end her lips mark. First he got very annoyed and straightly dumps them in the dustbin but then he gets used to them. He will caress the red rose and then kiss it..then he will read the card lovingly and kiss on her lips mark and keeps them save in one of the drawers of his cabin. Other side Indira after slipping the rose and card in his cabin hides herself in a corner and after few minutes peeps from corner to see his reaction and jumps to see some changes in him. 

One day, as usual she bends to slip the rose and card but before that the door opens and she was pulled inside and was pinned to the wall. It happened so suddenly that she doesn't get the time to react.

Rishi :  Ye kya ho raha hai?

Indira :  Kya..kya ho raha hai?

Rishi : Zyada bholi mat bano. Mujhe pata hai tum hi wo rose aur card rakhti ho yahan roz.

Indira :  Ohh acha ye..haan toh maine kab mana kiya..dekho aaj bhi laai hoon mai bas fark itna hai ki aaj mai aapko apne haatho se dungi lekin sirf rose. Rishi knots his eyebrow like, "Why only rose?"

Indira :  Sirf rose because card wali baat mei khud bolungi aur karungi and she quickly says, "I Love You " pecking his both cheeks.
Rishi's cheeks burned where she pecked and a slight smile touches his lips but maintains a stern face, "Tumne phir mujhe I love you bola aur kiss kiya, I said na I don't lo.. Indira cuts him , "Bas-bas ab zyada nakhre dikhane ki zarurat nahi hai. Mujhe pata hai that you too started feeling for me..aur apni smile bhi chhupane ki zarurat nahi hai I saw that".

Rishi : Acha toh were stalking me haan? Par tum kaise keh sakti ho ki mai bhi tumhare liye feel karta hoon?

Indira :  Wo..wo maine wo karte hue dekha hai.

Rishi :  Kya karte hue dekha hai?

Indira :  Wo rose aur card ko..

Rishi :  Rose aur card ko?

Indira :  Mai nahi bata rahi.

Rishi : Thik hai phir practically bata do. Indira eyes popped out ,"KYA?" He asks, "Chilla kyu rahi ho? Show me..waise toh bahot bold banti ho ab kya hua sitti-pitti gul ho gai?" Indira fumes and places her lips on his to which he responded with equal fervour.

1 year Later
Today is InShi's first Confession Anniversary and they are in Goa to celebrate it. Rishi has arranged for a candle light dinner at the beach side. He was dressed in the same black suit which he wore in the car launch party on Indira's demand. He was also confused at her this demand but thought to ask later. After sometime Indira reaches near him and he gets shocked seeing her dressed in the same yellow and black combination saree. Thats when he realised that she is the same girl who didn't let him sleep for so many days and why she asked him to wear the same suit.

Indira :  Shock ho gaye na and winks

Rishi : Toh tumhe pata tha?

Indira :  Aur nahi toh kya..agar aap mujhe aise ghurte rahoge puri party mei toh kya mujhe pata nahi chalega? 

Rishi : Tumne mujhe pehle kyu nahi bataya?

Indira : Umm mauka nahi mila acha sa..

Rishi : Yeah ryt mauka nahi mila.. Itne dino tak meri neend chheen rakhi thi tumne pata hai tumhe?

Indira :  Kya matlab? Rishi pulls her towards him "Matlab ye ki tumhe uss party mei dekhkar hi tumhara deewana ho gaya tha mai but chehra nahi dekha tha tumhara isliye tumhe pehchan nahi paaya."  Indira blushes at this.  "Aur phir roz tum mujhe sone nahi deti thi jab tak maine tumhe dekha nahi apne cabin ke bahar..ab mujhe pata chala tumse milkar ek apna pan kyu mehsus hua tha mujhe aur uss din ke baad mujhe kabhi uss ladki ki yaad bhi nahi aai."

Indira : Haaye so dreamy. Phir bhi itne nakhre dikhate rahe mujhe.

Rishi : Nakhre dikhane ka faayda bhi toh hua.

Indira :  Kaisa faayda?

Rishi :  Humesha ladke ladkiyon ke pichhe bhaagte hai par pehli baar ek ladki ladke ke pichhe deewano ki tarah bhaagi..and you know what I so loved your pampering.

Indira :  Ohh..isme kya hai..aapke pichhe toh mai zindagi bhar bhaag sakti hoon..maine aapse pyaar kiya hai koi shart nahi lagai hai ki aapko apni ungli par nachau zindagi bhar..mai bas aapki deewani ban kar rehna chahti hoon..apne Rishi ki deewani.

Rishi feels so overwhelmed seeing her pure innocent selfless love for him and hugs her tightly and kisses her forhead lovingly..promising to himself to give atleast one percent of her deewana love back to her and to protect her from all evils.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

ShivIka..Ketaki thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
wowww yesss thanks thanks thanks a lot faru di ðŸ¤— ðŸ¤— ðŸ¤— hayeee kya os hain by god   kya confession ki style hain dono ki ðŸ˜† indira toh puri pagal thi rishi ke liye ðŸ˜† uski family planning ðŸ¤£ do cute chote chote bachhe ðŸ˜³ aur bechara rishi ðŸ¤£  aisa sample dekh ke tang aa gaya wo ðŸ¤£ par kya confess kiya h dono ne wah wah ðŸ˜†
Dnyanu16 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
kya baat hain madam aap toh din pratidin achhi writer banti jaa rhi ho. teri diwani nam toh bhot cool h aur kya kahe os toh ekdum mast h.

bechara rishi jiska chehra nhi dekha usike bareme soch sochke pagal ho gaya, uski neend chali gyi uff 😆 aur indira toh pehlesehi iske peeche pagal thi 😆 ye toh family planning tak pahuch gyi 😆 rishi dumb jaise jhalli ke taraf dekh raha tha 😆
lo ji.kya tarika h confess karne ka rishi ko sirf rose nhi chahiye tha practical chahiye tha 😆 naughty rishi 😆 rishi ki deewani 😳
lovely os faru
Dnyanu16 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Originally posted by: Ketaki19

wowww yesss thanks thanks thanks a lot faru di🤗🤗🤗hayeee kya os hain by godkya confession ki style hain dono ki😆indira toh puri pagal thi rishi ke liye😆uski family planning🤣do cute chote chote bachhe😳aur bechara rishi🤣 aisa sample dekh ke tang aa gaya wo🤣par kya confess kiya h dono ne wah wah😆

ho gayi teri wish puri. usse thanks mat bol warna teri khair nhi 😆
...fari... thumbnail
thanku so much dear
designersaini thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
nice title,banner n mast OS
new version f INSHI...ye dono pehle se hi ek dusre ko jaante the..hmm
cute ending h lst mein...overall jhakaas
...fari... thumbnail
thanku dear
...fari... thumbnail

Originally posted by: designersaini

nice title,banner n mast OS
new version f INSHI...ye dono pehle se hi ek dusre ko jaante the..hmm
cute ending h lst mein...overall jhakaas

😆shukriya😳
...fari... thumbnail

Originally posted by: Ketaki19

wowww yesss thanks thanks thanks a lot faru di🤗🤗🤗hayeee kya os hain by godkya confession ki style hain dono ki😆indira toh puri pagal thi rishi ke liye😆uski family planning🤣do cute chote chote bachhe😳aur bechara rishi🤣 aisa sample dekh ke tang aa gaya wo🤣par kya confess kiya h dono ne wah wah😆

😳😆
...fari... thumbnail

Originally posted by: Dnyanu16

kya baat hain madam aap toh din pratidin achhi writer banti jaa rhi ho. teri diwani nam toh bhot cool h aur kya kahe os toh ekdum mast h.

bechara rishi jiska chehra nhi dekha usike bareme soch sochke pagal ho gaya, uski neend chali gyi uff 😆 aur indira toh pehlesehi iske peeche pagal thi 😆 ye toh family planning tak pahuch gyi 😆 rishi dumb jaise jhalli ke taraf dekh raha tha 😆
lo ji.kya tarika h confess karne ka rishi ko sirf rose nhi chahiye tha practical chahiye tha 😆 naughty rishi 😆 rishi ki deewani 😳
lovely os faru

guru ji aapke charan kahan h🤣..shukriya😳