RaYalicious episode <3 - Page 2

Posted: 10 years ago
Originally posted by moderator1961

I simply loved the Ram- Priya conversation in the car. Not only were the dialogues good but there is something special in these two - the X factor - that brings to life these heart warming dialogues. Their expressions, the voice modulation, and above all the way they relate to each other. SImply awesome. These Stupid CVs do not understand that BALH is all about RAYA and when they are around, they cannot and should not thrust all and sundry on us. These stupid leaps too should not have taken place - in the first place.

well, anyway, those few moments were very precious.

Very true, their dialogues were brilliant but just their presence on screen together is what makes them shine... Absolutely amazing couple ❤️ I agree, a lot of tracks could have ben explored more instead of leaping all the time. But ab hume crap jhelna padta hai just to catch a glimpse of RaYa 😔
Originally posted by bpatil3

Abb zara burayi karoon control nhi hua jab wo priya ko blame kar rhi thi, I was like seriously this lady needs some counseling, priya ko do cheezein pata chalnewali hai one sasu affair n ju's intentions. Ab open war hoga, juhi sirf ram ki aadatoan ko jaanti hai priya ki posessiveness n crazy for her hubby aur wo insecurity nhi jaanti, just court mein ek statement se samjh chuki thi, n she hugged without even minding court hall or public place. So ju be ready acp priya will definitely teach u lesson.

🤣 aap meri tarah... Can't control it jab gussa aata hai Juhi pe toh nikalna padta hai... Mai free mei counselling de sakti hoon Juhi ko... Aur yeh pagalpan ka perfect ilaj hai... It's called chappal treatment... Naam se pata hoga aapko what this treatment consists of 🤣 I can't wait until Priya finds out exactly what Juhi is up to!!
Originally posted by ShazK.123

Hahaha sorry sorry, mujhe gandi baat acchi lagti hai Isliye likha 🤣 matlab they were being naughty na?
Juhi different gandi hai 😆 lekin aapko accha nahi lagta toh change kardiya 😊...
Mai bhi... Joh kuch Juhi karti hai, mai bhul jati hoon when RaYa come on the screen, aur vaise bhi... Good outweighs the bad so irritate hoti hoon lekin usse zyaada mujhe RaYa accha lagta hai toh overall mai kush hoon
Motorbike galat time pe aaya... Hume bhi bata deti ke Ram ne aisa kyun kiya 😔

Arre naughty hue toh kya hua yaar miyya biwi aur isse gandi baat nhi kehte😛😆 its part n partial of their love😳😆

Well thank u for ediiting🤗 .gandi baat mujhe bhi acchi lagti hai , lekin raya ki toh andaaz bahot niraala hai, sabse hatke❤️
Haan wo Ju ko bhi wo hamari wali gandi baat apply ni karsakte, becoz uski toh bahot gandi baat hai😡But i always forget others even i forget people n things around me if i have to see raya like this🤪 dil garden garden ho jaata hai,  varietites ke phool khil jaate hai, bin mausam k baarish hoti hai, aur mujhe sirf raya dikhte hai😆. Haan yaar gadha kahi ka thodi der se nhi aa sakta tha , idiot kahi ka, kuch samjh nhi hai ussko , idhar raya k itne crazy fans baithe hue hai unki romance wala love definition sunne ko, dekhne ko☺️😆
Edited by bpatil3 - 10 years ago
Originally posted by iLuvRamKapoor

<font color="#990033">Nice post sharon Best episode of recent times</font>.<font color="#990033">I liked New Balh tune The Most muje bhi chahiye and when ram slightly hits Priya in the car and Priya dragging Ram.Aise choti choti baatein seriously make us fall in love with them ❤️.
raya hug I saw it in twitter someone was sying that its 49th hug i want a hug todat to complete half century I love The way Priya Just melts into ram's arms when he hugs her(did he kiss her on forehead?)😳

and we got ram kush hug too😊I was missing neha who will tease RaYa itni der kyun laga di?

Finally Bhappa girl is back

I loved The Flash back scenes sharon especially that Ram's Rb mode on priya "I hate you priya" wala That was the best RB mode of ram That scene still gives me goosebumps...

and regarding juhi I never thought that i would say this But I am Hating her why does she want to win ram's heart?I thought she knows Ram so well But still does this stupid stuff and gets earful from ram🤣

Today Again RB mode of ram but she deserves it😡

Cv's please aise hi raya scenes de na

P.s: I am getting a weird feeling Ki kuch bura hone wala hain RaYa ke saath😔

P.s.s:I found this post small Compared to your previous ones😕

</font>

Aapko bhi laga ki forehead kissy huyi I thought I was imagining it. His mouth was very close so I thought he did... So I'm going to stick to my assumption that it happened
49th hug... I didn't see this on twitter.. Uff matlab aaj agar hug kiya RaYa ne toh it will be 50th hayeee I'm dead already... We must celebrate... Half a century RaYa huggy party. I was smiling so much during the episode... And blushing and then the hug... The way the hug happened... And the way he tightly held her... Oh god that scene was out of this world.
Priya was worried about what the kids would think... I was thinking the same as you, if Neha was there her teasing would have been the best, and that would have been a treat to watch... RaYa blushing because they got caught

Bhappa girl 🤣 her nose is too good... I remember during the Ayesha track she smelt something fishy because of the fragrance... Hopefully here she will smell something fishy too... With Juhi and SaSuPi

The hospital flashback- I don't like "I hate you Priya" but the way he said it was brilliant... And obviously at that point he was justified... I loved how Priya said she was scared... At least ab Ram ko pata hai ke biwi darti hai. But I loved Ram's acting in that flashback.

Regarding your first p.s. I thought the same too.. But I really want to think positively haha
Aur post chota hai 😔 I had a lot more to say, but I had to limit it because I'm supposed to be resting and not supposed to be using my phone/ laptop... Doctors orders 🤣 so chori chori post kiya maine 😆. And I have limited my ranting about SaSuPi and Juhi 😲

🤣 aap meri tarah... Can't control it jab gussa aata hai Juhi pe toh nikalna padta hai... Mai free mei counselling de sakti hoon Juhi ko... Aur yeh pagalpan ka perfect ilaj hai... It's called chappal treatment... Naam se pata hoga aapko what this treatment consists of 🤣 I can't wait until Priya finds out exactly what Juhi is up to!!

Chappal toh special banwane padenge 😆kyunki ussko pagalpan ke daure pad rhe hai , lagta hai humein uske saath saath shock treatment ki bhi training leni padegi, aur thodi mehnat karni padegi humein, ki acche se chappal treatment de.😆

Par mein abhi bhi bahot khush hoon jiss tarah se wo jalati hai raya ko dekh k , is jealousy se wo zaroor hospital pahuch jaayegi, nonetheless raya do not so sympathy on her. mein chahti hoon wo aur jelaous hoke roti rhe har waqt apne life ko kosti rahe.  if she tries to do anything to priya , ram will not spare her, aur iss season se toh lag rha hai priya aur zyada posessive hogayi hai, wo kisi bhi haal mein ram ko sacrifice nhi karegi kisi k liye bhi. Aur wo Juhi ko pehle hi warning de chuki hai decently ki she is maintaining her relation with Ju as Sid's wife only, so lady Ju be ready tumhe koi mauka nhi degi priya, abhi aur ek baar spec wali harkat ki na , samjhle tujhe warning mil jaayegi.
Mujhe kyon lag rha hai , ki priya fir talli hone wali hai iss party mein, Ju ram k liye drink banayegi lekin mistaknely priya peeyegi

Arre naughty hue toh kya hua yaar miyya biwi aur isse gandi baat nhi kehte😛😆its part n partial of their love😳😆

Well thank u for ediiting🤗.gandi baat mujhe bhi acchi lagti hai , lekin raya ki toh andaaz bahot niraala hai, sabse hatke❤️
Haan wo Ju ko bhi wo hamari wali gandi baat apply ni karsakte, becoz uski toh bahot gandi baat hai😡But i always forget others even i forget people n things around me if i have to see raya like this🤪dil garden garden ho jaata hai, varietites ke phool khil jaate hai, bin mausam k baarish hoti hai, aur mujhe sirf raya dikhte hai😆. Haan yaar gadha kahi ka thodi der se nhi aa sakta tha , idiot kahi ka, kuch samjh nhi hai ussko , idhar raya k itne crazy fans baithe hue hai unki romance wala love definition sunne ko, dekhne ko☺️😆

Hahahaha 🤣 "varieties ke phool aur bin mausam baarish" too good! 😆
Me too... All attention is on RaYa, I neglect and disregard everything else... I unintentionally ignore people when RaYa are on screen... And my sisters tease me that all day I'm on my phone but at 10.30- 11 I don't reply to anything 🤣 and they know when I'm annoyed with SaSuPi crap if they see me using my phone 😆

I want to search for that motorbike man and throw chappals at him!! He interrupted our beautiful RaYa 😔Edited by ShazK.123 - 10 years ago

Chappal toh special banwane padenge 😆kyunki ussko pagalpan ke daure pad rhe hai , lagta hai humein uske saath saath shock treatment ki bhi training leni padegi, aur thodi mehnat karni padegi humein, ki acche se chappal treatment de.😆

Par mein abhi bhi bahot khush hoon jiss tarah se wo jalati hai raya ko dekh k , is jealousy se wo zaroor hospital pahuch jaayegi, nonetheless raya do not so sympathy on her. mein chahti hoon wo aur jelaous hoke roti rhe har waqt apne life ko kosti rahe. if she tries to do anything to priya , ram will not spare her, aur iss season se toh lag rha hai priya aur zyada posessive hogayi hai, wo kisi bhi haal mein ram ko sacrifice nhi karegi kisi k liye bhi. Aur wo Juhi ko pehle hi warning de chuki hai decently ki she is maintaining her relation with Ju as Sid's wife only, so lady Ju be ready tumhe koi mauka nhi degi priya, abhi aur ek baar spec wali harkat ki na , samjhle tujhe warning mil jaayegi.
Mujhe kyon lag rha hai , ki priya fir talli hone wali hai iss party mein, Ju ram k liye drink banayegi lekin mistaknely priya peeyegi

Hahaha shock treatment 🤣 sach mei, voh itni pagal hai ki we have to try every method 😆 I have ordered special chappals for this treatment... Special delivery so that we can start the chappal treatment ASAP 🤣

I hate it when she spies on RaYa, but I love seeing her get jealous... Bohot accha lagta hai... She deserves it too... She is married now yet she is still going after a married man... Besharam!
Omg possessive Priya is amazing... We had a glimpse of it during the Esha track... But I agree she seems more possessive this season and I'm waiting to see full blown possessiveness from Priya when she finds out and definitely Ram will not spare her... But I'm worried, she's so crazy she may really try to harm Priya!
Parties mei Priya humesha talli hoti hai... Hopefully iss baar bhi ho jaye and talli romance ... Sakshi's talli acting is so realistic... It's as if she really gets drunk for those scenes 🤣
very nice post. I hope Ram insults Juhi today and throws her out of the house.

Aap mera bakwaas mis kar rahi thi 🤣 yeh maine pehli baar sunna... Koi bakwaas miss kar sakta hai kya? 🤣 hahaha mai doctor ko thodi keep away kar sakti hoon... 😛
These past few episodes are making it harder and harder for me to let go.. I don't want BALH to end it's an addiction 😆.
Psychology karte karte I've learnt to read people 🤣 toh psychologically disturbed log mujhe instantly pata chalta hai... Aur kal Juhi sach mei psycho lagti thi... Jab voh ram ke baare mei soch rahi thi aur akeli smile kar rahi thi...
Chappals toh humesha throw karti hoon 🤣 whenever she comes on screen 😆

Till now I thought it was her love for Ram that was making her go crazy, but kal pata chala that she wants to prove a point now... More than anything she wants to get whatever position back just to prove something to Priya... disgusting woman

Mujhe bhi voh new BALH tune chahiye!!

Hahaha aapka Gabbar's style dialogue accha hai 🤣

mai personal doctor ki baat kar rahi hoon "dr kapoor" 😉
you dont to be away from him na😆

bakwas ki   keemat unhe pata hoti hai jo khud bakwas karte hai 😆

mujhe bhi psycology padhni chahiye nai😆
mai toh hamesha  insan ko judge karne mai fail hoti hoon😆

yup, juhi has become psycho 🤣

Aap mera bakwaas mis kar rahi thi 🤣 yeh maine pehli baar sunna... Koi bakwaas miss kar sakta hai kya? 🤣 hahaha mai doctor ko thodi keep away kar sakti hoon... 😛
These past few episodes are making it harder and harder for me to let go.. I don't want BALH to end it's an addiction 😆.
Psychology karte karte I've learnt to read people 🤣 toh psychologically disturbed log mujhe instantly pata chalta hai... Aur kal Juhi sach mei psycho lagti thi... Jab voh ram ke baare mei soch rahi thi aur akeli smile kar rahi thi...
Chappals toh humesha throw karti hoon 🤣 whenever she comes on screen 😆

Till now I thought it was her love for Ram that was making her go crazy, but kal pata chala that she wants to prove a point now... More than anything she wants to get whatever position back just to prove something to Priya... disgusting woman

Mujhe bhi voh new BALH tune chahiye!!

Hahaha aapka Gabbar's style dialogue accha hai 🤣

sry double post 😆
Edited by peeyara - 10 years ago