Qubool Hai

India-Forums

   
Qubool Hai
Qubool Hai

QH CC#173 (Page 40)

HallyH IF-Stunnerz
HallyH
HallyH

Joined: 16 July 2011
Posts: 27096

Posted: 07 January 2014 at 8:17am | IP Logged
Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Pad tune apna DP nahi change kiya abhi Mini
Main bhi ja rahi hoon
Kaam karna hai uni ke liye
On my BDAY TOO Angry ROFL

ye tum dono mein se kisi ka bhi bday nahi hai hally teri b'day 10 feb kpo hai
aur mini ke 5 june ko!ROFL


Arre we dont want people to know we are twins ROFL
Mini is same day as mine
Aur woh aaj ka din
We ARE TWINS Angry

mein pagal ho jaauongi ROFL
Koi mujhe maar de!!!!ROFL


Kyun cant u handle us twins ROFL

wo baat nahi hai its that mein bohot confuse ho rahi hoon!ROFL

ROFL confused kyun??

tum dono ke vajah se
Agar koi aur hota tu mujhe khushi khushi maar detaROFL


Arre soni main aur mini ne kya kiya
We cant help if we are twins ROFL

delena_ IF-Rockerz
delena_
delena_

Joined: 21 September 2013
Posts: 5558

Posted: 07 January 2014 at 8:19am | IP Logged
Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Pad tune apna DP nahi change kiya abhi Mini
Main bhi ja rahi hoon
Kaam karna hai uni ke liye
On my BDAY TOO Angry ROFL

ye tum dono mein se kisi ka bhi bday nahi hai hally teri b'day 10 feb kpo hai
aur mini ke 5 june ko!ROFL


Arre we dont want people to know we are twins ROFL
Mini is same day as mine
Aur woh aaj ka din
We ARE TWINS Angry

mein pagal ho jaauongi ROFL
Koi mujhe maar de!!!!ROFL


Kyun cant u handle us twins ROFL

wo baat nahi hai its that mein bohot confuse ho rahi hoon!ROFL

ROFL confused kyun??

tum dono ke vajah se
Agar koi aur hota tu mujhe khushi khushi maar detaROFL


Arre soni main aur mini ne kya kiya
We cant help if we are twins ROFL

Wo bhi haiROFL
par tum dono Tom and Jerry ke tarah hamesha fight kyun karte ho?ROFL

HallyH IF-Stunnerz
HallyH
HallyH

Joined: 16 July 2011
Posts: 27096

Posted: 07 January 2014 at 8:22am | IP Logged
Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Pad tune apna DP nahi change kiya abhi Mini
Main bhi ja rahi hoon
Kaam karna hai uni ke liye
On my BDAY TOO Angry ROFL

ye tum dono mein se kisi ka bhi bday nahi hai hally teri b'day 10 feb kpo hai
aur mini ke 5 june ko!ROFL


Arre we dont want people to know we are twins ROFL
Mini is same day as mine
Aur woh aaj ka din
We ARE TWINS Angry

mein pagal ho jaauongi ROFL
Koi mujhe maar de!!!!ROFL


Kyun cant u handle us twins ROFL

wo baat nahi hai its that mein bohot confuse ho rahi hoon!ROFL

ROFL confused kyun??

tum dono ke vajah se
Agar koi aur hota tu mujhe khushi khushi maar detaROFL


Arre soni main aur mini ne kya kiya
We cant help if we are twins ROFL

Wo bhi haiROFL
par tum dono Tom and Jerry ke tarah hamesha fight kyun karte ho?ROFL


Arre we never fight
Me n mini are always on SAME SIDE
delena_ IF-Rockerz
delena_
delena_

Joined: 21 September 2013
Posts: 5558

Posted: 07 January 2014 at 8:26am | IP Logged
Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Originally posted by delena_

Originally posted by HallyH

Pad tune apna DP nahi change kiya abhi Mini
Main bhi ja rahi hoon
Kaam karna hai uni ke liye
On my BDAY TOO Angry ROFL

ye tum dono mein se kisi ka bhi bday nahi hai hally teri b'day 10 feb kpo hai
aur mini ke 5 june ko!ROFL


Arre we dont want people to know we are twins ROFL
Mini is same day as mine
Aur woh aaj ka din
We ARE TWINS Angry

mein pagal ho jaauongi ROFL
Koi mujhe maar de!!!!ROFL


Kyun cant u handle us twins ROFL

wo baat nahi hai its that mein bohot confuse ho rahi hoon!ROFL

ROFL confused kyun??

tum dono ke vajah se
Agar koi aur hota tu mujhe khushi khushi maar detaROFL


Arre soni main aur mini ne kya kiya
We cant help if we are twins ROFL

Wo bhi haiROFL
par tum dono Tom and Jerry ke tarah hamesha fight kyun karte ho?ROFL


Arre we never fight
Me n mini are always on SAME SIDE

ooh i seeROFL
Look my class is gonna start in a while i will cum later k?
Bye take care tc
HallyH IF-Stunnerz
HallyH
HallyH

Joined: 16 July 2011
Posts: 27096

Posted: 07 January 2014 at 8:26am | IP Logged
Abhi mujhe jaana hai Soni
Byee yaar
Dont overthink anything yaar
You are already pagal
Dont want your to end up in psychiatric hospital now do we ROFL
delena_ IF-Rockerz
delena_
delena_

Joined: 21 September 2013
Posts: 5558

Posted: 07 January 2014 at 8:29am | IP Logged
Originally posted by HallyH

Abhi mujhe jaana hai Soni
Byee yaar
Dont overthink anything yaar
You are already pagal
Dont want your to end up in psychiatric hospital now do we ROFL

no i dontLOL
_Pikachu_ IF-Sizzlerz
_Pikachu_
_Pikachu_

Joined: 28 October 2012
Posts: 21005

Posted: 07 January 2014 at 10:15am | IP Logged
Originally posted by ...Fenil...

happpyyy B'day
_Pikachu_ IF-Sizzlerz
_Pikachu_
_Pikachu_

Joined: 28 October 2012
Posts: 21005

Posted: 07 January 2014 at 10:17am | IP Logged
Originally posted by ...Fenil...

Originally posted by ...Fenil...

happpyyy B'day

Go to top

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Qubool Hai Topic Index

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index