Hitler Didi

India-Forums

   
Hitler Didi
Hitler Didi

Sumit Vats AT #150 ~Here We Go~ (Page 114)

ShivIka..Ketaki IF-Sizzlerz
ShivIka..Ketaki
ShivIka..Ketaki

Joined: 23 August 2012
Posts: 14125

Posted: 14 September 2013 at 6:35am | IP Logged
Originally posted by samiksha050992

Originally posted by Ketaki19

Originally posted by samiksha050992

Originally posted by Ketaki19

kya kya mobile rakhte hain log bhi..kuch kam ke nahi hote mobileD'ohD'oh
yaar ab kya karun..yahan network prob h..aur mera phn bhut acha h samjhi.. LOL

aapse kaha bola maine?? aap bahot busy jo hoOuch
haan so to h..imagine mei mei kl 11bje sogai thi.. LOL
hmmm kya?????Shocked Shocked Shocked di kuch bhi mat bolo aap

designersaini IF-Sizzlerz
designersaini
designersaini

Joined: 24 November 2012
Posts: 11474

Posted: 14 September 2013 at 6:35am | IP Logged
Originally posted by Ketaki19

Originally posted by designersaini

Originally posted by Ketaki19

Originally posted by designersaini

Originally posted by Ketaki19

Originally posted by designersaini

abhi kya kar rahi thi.

me toh kuch nahi yaha koi aayega aur bat karega iska intezarOuch
hmm...to ab aa gaye ho ja shuru.
di aapko pata hain jdj me HR aane wle hainDay Dreaming

finale mein kya.kab.

aapne mere emotions cut q kiye??AngryLOLLOL
shayad aaj aaye haa aaj hi hainBig smileBig smile
kahan kiye emos cut.ok...aaj lst hai kya.
ShivIka..Ketaki IF-Sizzlerz
ShivIka..Ketaki
ShivIka..Ketaki

Joined: 23 August 2012
Posts: 14125

Posted: 14 September 2013 at 6:36am | IP Logged
Originally posted by designersaini

Originally posted by Ketaki19

Originally posted by designersaini

Originally posted by Ketaki19

kya kya mobile rakhte hain log bhi..kuch kam ke nahi hote mobileD'ohD'oh
matlab kiske mobile i baat kar rahi hai.n kis kaam ke nahi hote.

kuch nahi aisehi bat kar rahi thi meLOL
haan pata hai.
LOL
designersaini IF-Sizzlerz
designersaini
designersaini

Joined: 24 November 2012
Posts: 11474

Posted: 14 September 2013 at 6:36am | IP Logged
Originally posted by samiksha050992

Originally posted by Ketaki19

kya kya mobile rakhte hain log bhi..kuch kam ke nahi hote mobileD'ohD'oh
yaar ab kya karun..yahan network prob h..aur mera phn bhut acha h samjhi.. LOL
ye to universal prob hai yaar.
ShivIka..Ketaki IF-Sizzlerz
ShivIka..Ketaki
ShivIka..Ketaki

Joined: 23 August 2012
Posts: 14125

Posted: 14 September 2013 at 6:37am | IP Logged
Originally posted by designersaini

Originally posted by Ketaki19

Originally posted by designersaini

Originally posted by Ketaki19

Originally posted by designersaini

Originally posted by Ketaki19

Originally posted by designersaini

abhi kya kar rahi thi.

me toh kuch nahi yaha koi aayega aur bat karega iska intezarOuch
hmm...to ab aa gaye ho ja shuru.
di aapko pata hain jdj me HR aane wle hainDay Dreaming

finale mein kya.kab.

aapne mere emotions cut q kiye??AngryLOLLOL
shayad aaj aaye haa aaj hi hainBig smileBig smile
kahan kiye emos cut.ok...aaj lst hai kya.
maine waha kitne emotions dale the
Big smile Big smile Cool Cool Dancing Dancing
itne sare 
designersaini IF-Sizzlerz
designersaini
designersaini

Joined: 24 November 2012
Posts: 11474

Posted: 14 September 2013 at 6:37am | IP Logged
Originally posted by Ketaki19

Originally posted by samiksha050992

Originally posted by Ketaki19

kya kya mobile rakhte hain log bhi..kuch kam ke nahi hote mobileD'ohD'oh
yaar ab kya karun..yahan network prob h..aur mera phn bhut acha h samjhi.. LOL

aapse kaha bola maine?? aap bahot busy jo hoOuch
achcha ji mai busy hoon.haha..
ShivIka..Ketaki IF-Sizzlerz
ShivIka..Ketaki
ShivIka..Ketaki

Joined: 23 August 2012
Posts: 14125

Posted: 14 September 2013 at 6:38am | IP Logged
Originally posted by designersaini

Originally posted by samiksha050992

Originally posted by Ketaki19

kya kya mobile rakhte hain log bhi..kuch kam ke nahi hote mobileD'ohD'oh
yaar ab kya karun..yahan network prob h..aur mera phn bhut acha h samjhi.. LOL
ye to universal prob hai yaar.
ROFL ROFL 
designersaini IF-Sizzlerz
designersaini
designersaini

Joined: 24 November 2012
Posts: 11474

Posted: 14 September 2013 at 6:38am | IP Logged
Originally posted by Ketaki19

Rishi ko vote karo guys ITA ke liyeTongue
haan..wo kaise bhul sakti hoon.

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
SUMIT VATS AT CONTEST

2 3 4 5 6 7 ... 141 142

Author: -dear10-   Replies: 1128   Views: 39889

-dear10- 1128 39889 01 September 2013 at 9:57am by nutan7
~Sumit Vats AT#149~banner contest voting

2 3 4 5 6 7 ... 141 142

Author: _saumya_   Replies: 1132   Views: 25977

_saumya_ 1132 25977 19 August 2013 at 11:10am by Sneha.ko
~||Sumit Vats AT#148||~

2 3 4 5 6 7 ... 142 143

Author: ...fari...   Replies: 1143   Views: 28458

...fari... 1143 28458 13 August 2013 at 2:14pm by designersaini
*||Sumit Vats AT#147||*ALL THE BEST SV||*

2 3 4 5 6 7 ... 143 144

Author: -dear10-   Replies: 1146   Views: 30581

-dear10- 1146 30581 08 August 2013 at 4:54pm by samiksha050992
~||Sumit Vats AT#146||Alvida Rishi Kumar~

2 3 4 5 6 7 ... 145 146

Author: ...fari...   Replies: 1160   Views: 46834

...fari... 1160 46834 03 August 2013 at 3:00am by Divineluster

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Hitler Didi Topic Index

  • Please login to check your Last 10 Topics posted

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index