and plzzz get taary together soon!!

thnx for comment...
wait dear jaldi ho jayegi...
tamanna-azaan thumbnail
Posted: 10 years ago
Originally posted by: ..Shanae..

more of taarey would be good :)

but hilarious about 😆
looking forward to next part and swayam's care for taani was so cute!
and shaani scene was awesome.

update soon! :)

thnx dear...
i will try to give more taarey...
tamanna-azaan thumbnail
Originally posted by: sumana.shesha

Good story line up :)

Pls update soon ...
PM me ...

thnx dear...
pls add me for pm...
tamanna-azaan thumbnail
Originally posted by: kriti094

Awesome updt
N u hav written harshad's character exceptionally well

thnx dear..
tamanna-azaan thumbnail
Originally posted by: Bista-anzana

Dts rly soo amazing
swayam cncrn for taani ws soo cute
sharon jealous ahan
taanyam bond soo cute lovely
harsad hee is soo fuuny flirting wid taani nd got slapd too hahaha each flirt ke sth ek slap free
lubd deir bond
rey cnfse
vicky winking rey..
Thnkeww

thnx dear for comment
tamanna-azaan thumbnail
Originally posted by: anuradha5879

Nice update really enjoyed a lot while reading this chapter

thnx dear...
tamanna-azaan thumbnail
Originally posted by: tareyfan

awsmm yaar...jst caught up with all d parts...continue soon...!!

thnx dear
tamanna-azaan thumbnail
Originally posted by: monikasaxena05

Awesome update😛

Awww rey missing Taani😳
Harshad nd Taani's part was really nice
Loved this update
Plz update soon !!!

thnx dear..
taani will come back soon...
tamanna-azaan thumbnail
Originally posted by: raddhi

i like it actually i luv it 

awsm prt i luv taayam bond 
n thn all four masti fun flirt slap 
everything was awsm n rey miss 
taani nice thanks for PM 

thnx dear...
friends without mast??? nah...
tamanna-azaan thumbnail

CHAPTER 5

Today taani is going to attend colg... she was happy but at the same time nervous... since Sharon said her that may be rey like her... but she didn't want to accept... but deep inside she want that... her thought was disturbed by Sharon...

Sharon: so taani are u ready for the colg...

Taani(nervously): yup I am ready...

Sharon: taani tum itni nervous kyu ho...

Taani: nahi to mai nervous kyu hone lagi... chal colg ke liye late ho raha hai...

Sharon didn't say anything to taani... since she knw that what she is thinking... she knw that if she will speak something about that taani will get conscious...

After reaching clg they directly went to canteen as they said to harshad and swayam to wait for them... but when they reached canteen shaani didn't find them... they went to their places and sat their... after some time swayam and harshad arrived...

Swahar: hi

Shaani: hi...

taani: humne suna tha girls wait karati hai par hum to itne lucky hai ki hume tum wait karate ho...

Harshad: kyu tum humari girl friend h jo hu tumhara wait kare... waise I don't mind...

Swayam; shut up harshad...(sharon felt bad)

Taani: chod na swayam iski to adat hai flirt karne ki...

Swayam: taani ke wajeh se tujhe kuch nahi bol raha hu...

Taani: aaj mai itne dino bad colg aaye hu to kahi chalet haina...

Sharn; aaj tu itne dino bad aayi hai so we will attend class...

Harshad; yaar hum to humesha class attend karte hai... chal na aaj bunk karke movie jate hai...

Taani; yaar harshad tune mere dil ki baat bl di...

Harshad; isliye to bolta hu tu meri partner hai...

Taani: sahi bola tune... is mamle mai humari soch milti hai...

Harshad: hum don ek jaise hi hai... bol raha hu mere sath hi shadi karle khush rehege...

Taani: glat to tu nahi bol raha...

Harshad; tu aaj se tu meri biwi...

Taani: kya???

Harshad: officially nahi yaar... mai colg khatam hone ka wait kar sakta hu... tab tak practice karte hai...

taani; tujhe shadi ke bad ki life ka bhi practice karna hai ...

Harshad; obiously... U knw practice make a man perfect...

Shaani are listening to their conv... Sharon was enjoying the conv...  But swayam didn't like the lovy dovy talk of harshad and taani... So he interrupt...

Swayam; tum log ka agar future planning khatam ho gaya ho to hum chale  class ke liye...

Taani: par hum movie ke liye jayege... mujhe shahid ki movie dekhni hai

Sharon: tujhe kiski movie nahi dekhni...

Swayam: to hum class ke bad chalege...

Taani: ok... waise bhi bohat dino se class attend nahi kiya... so bas first class attend kar lete hai...

Harshad: tu class attend karne ke liye itna excited kyu hai...

Taani: wo mai...

She didn't knw what to answer... here harshad knw that taani don't want attend classes... but today she happily agreed t attend the class... Sharon saw that harshad was suspicious... so she helped taani...

Sharon: chod na harshad...  tu to as a husband usse question...

Harshad; tujhe doubt hai kya...

Swayam: class ke liye chale...

They went for class... Sharon senses that swayam didn't like the way harshad speak t taani but she thought that as swayam like taani so he didn't like their bonding... But swayam didn't like harshad to flirt with taani because he like taani as her sister... and he didn't want anybody to flirt with her... and he has a doubt that may be harshad like her...

They reached their class... in first taarey have to sit together... taani searched for rey but he wasn't their but viha were their... so thought may be he is bunking the class.. she is regretting her dicision to attend the class... she took her seat... after sometime rey entered into the class... but taani didn't notice him...

REY POV:

I was late today... I think today also I have to sit alone as for first class taani is my partner but she is not coming now a days... but I don't why today I am feeling happy... as I entered the class I saw  taani sitting alone may be she is waiting for me... but why she is so upset... may be she is attending class after so many days so she she didn't want t attend... that means she didn't miss me... wait wait why she will miss me... oh god... mai pagal h jauga... let me first take my seat...

END OF REY POV

Rey came and sat beside taani...

Rey; hi taani...

Taani:hi...

Rey: so how are u????

Taani: fine(she replied with a smile)

Rey: tum itne din se colg nahi aaye...

Taani: actually I sprained my leg... so doctor told me to take 2-3 days...

Rey: oh... I didn't knw that... mujhe laga tum wapas jodhpur chali gaye...(as he don't knw that why she is not attending classes )

Taani just smile hearing rey... she knw that he saw her when she fell and sharon also tld vicky that doctor said her to take rest... Then why he is giving such stupid reasons... but her thought interrupt when again rey tried t start conv...

Rey: abhi tumhara leg kaisa hai...

Taani: ab thik hai...

Rey:ok...

Their professor came and their classes started... after an hour class got over... harshad signaled  shaani t come out of the class... Sharon came to taani seat jut then vicky also came...

Sharon: taani chale...

Taani: ha.. one minute...

Vicky: tum log kaha ja rahe ho...

Taani: wo hume kuch kam hai ...(taani don't want to say them that they are bunking)

Rey: but we have classes...

Taani: I knw... but we have to go...

Rey: at least attend first half class then go...

Before taani could reply harshad interrupt them...

Harshad: tum log abhi tak yahi ho... yaar late ho raha hai show timing ke liye...

Taani: thodi der ruk nahi sakta...

Harshad: tere sath pehli bar movie jar aha hu to late kaise ho sakta hu...

Vicky: you guys are going for movie...

Just then harshad notice that vicky and rey are also present their...

Harshad: ha dude... aur tum log jaldi karo nahi to professor aa jayega...

Shaani and harshad went from their... reywas watching them... taani was laughing with harshad... some time giving him slap... He smiled seeing them... vicky saw this...

Vicky: dude tu un dono ko dekh kar jealous nahi ho raha...

Rey: why I will feel  jealous...

Vicky; simply I thought...

Rey:tujhe lagta hai mai taani aur harshad ke friendship se jealous hu...

Vicky: so tujhe bura nahi lagta hai...

Rey: nahi infect unki friendship dekh kar mujhe accha lagta hai... taani is very silent but when she is with her friend she is totally different... she share a great bond with him...

Vicky: dekhte hai tujhe kab tak fark nahi padta...(rey raised his eyebrow)... waise taani mai tune phd ki hai..

Rey: aisi bat nahi hai... mai to sirf aise hi bol raha tha... aur chal class attend karte hai...

Here with taani... she is angry on harshad... because he told them that they are bunking classes that to for movie... harshad notice this...

Harshad: biwi tu itne gusse mai kyu hai...

Taani: kya jarurat thi rey ke samne ye bolne ki hum mvie ke liye class attend nahi kar rahe...

Harshad: tu itna hyoer kyu ho rahi hai... waise bhi kya fark padta hai...

Taani: padta hai...(angrily)

Swayam: taani relax... tu itna hyper kyu ho rahai hai...

Sharon sense that taani is not in good mood so she tried to calm down the situation... But she have to talk t swayam first becoz she thought swayam like her and after knwing that taani like rey he will be heart broken... On the hand for harshad she thought harshad is just bff of taani so he will not over react...

Sharon: guys tum log itna hyper kyu ho rahe ho... hum ovie dekhne jane wale the...

Harshad knws that sharn is trying to calm down the situation so he also helped her..

Harshad: ha biwi... abhi to humari shadi bhi nahi hui aur tu abhi se fight karne lagi... aisa chalta raha to mai tujhe divorce de dunga...

Taani: pehli baat mai bhi tujhpe interested nahi hu... aur dusri bat bhumari shadi kab hui...

Harshad; hui nahi hai to ho jayegi... (and he gave side hug tu taani)

Swayam: ab chale movie dekhne ke liye...

Sharon: ha chalo late ho raha...

Taani: not bad aaj Sharon movie dekne ke liye excited hai...

Harshad: humari company ka asar hai...

Sharon; tum log ka ho gaya ho to chale...

They went to cinemax... harshad made taani to sit beside him... Sharon want to talk with taani but she dint got chance... in interval swahar went to washroom... Sharon get the chance... she told taani to tell swahar that she like rey...

Sharon; taani tujhe guys ko bol dena chahiye kit tu rey ko like karti hai...

Taani: nahi Sharon... mai nahi janti ki rey kya soch ta hai...

Sharon: par tu kya sochti hai ye to tu janti hai... pls taani tell them they also part of your life now...

Taani : ok...

Sharon: tu harshad ko dena aur mai swayam ko...

Taani: ahem ahem tu kyu swayam ko bolegi mai bol deti hu...

Sharon: I think its not nice idea...

Taani: kyu??? He is like my bro... I will first inform him...

Sharon; kissi ko bhi bhai banana se pehle soch le ki wo tere bare mai kya soch ta hai...

Taani: what do you mean by that...

Sharon: kuch nahi... movie ke bad tu harshad ko inform karegi aur mai swayam ko...

Taani: ok mam...

After sometime swahar join them... they did mast while masti watching the movie...

When they came out of theater... Sharon told taani to tell harshad...

Taani: harshad chal to ujhe tujhse kuch kam hai...

Harshad: itni jaldi... chal fire exit chalet hai...

Taani: shut up...

Swayam: hum bhi aate hai na...

Harshad: tu shant reh... kitne time bad mujhe apni biwi ke sath akele time spent karne ka mauka mil raha hai... aur tu kabab mai haddiban raha hai...

Sharon: harshad tu aur taani jao hum tum log ko bad join karte hai...

Swayam: waise tum log miloge kaha...

Taani: humari fav place...

Taahar(together): mac. D...

Sharon: see u after an hour...

Taahar went together and swaron went together but indifferent direction...

WITH SWARON

Swayam: tchalo ice cream parlor chalte hai... tumhe ice cream bohat hai...

Sharon; tumhe pata hai..

Swayam: ha taani ne bataya tha...

Sharon: tum taani ko like karte ho na...

Swayam: ha... she is so sweet...  she is just a child... bocho ki tarha ladti rehti hai... aur zid bhi kitna karti hai... uski koi bat hum nahi neglect kar sakte... kabhi kabhi dar lagta hai kahi uska dil na tut jaye...

Sharon: yup ... and she is lucky also usko itne pyaar karne wale friends mile(swayam smile)

Swayam: tumhe bhi to itne pyaar karne wale friends mile hai

Sharon: hmm... swayam ek bat bolu...

Swayam: ho bolo...

Sharon: pls gussa mat karna...

Swayam: Sharon pls tell

Sharon: taani like some one... and to be specifc its rey...

Swayam: what???

Sharon: ya she like rey but we don't knw about rey...

Swayam: rey is a good guy... but mujhe dar hai ki kahi uska dil nahi tut jaye.. I cant trust anybody when it come to taani...

Sharon: aur tumhare dil ka kya...

Swayam: I didn't get u

Sharon: as taani like rey...(cut by swayam)

Swayam: I knw mai taani ko lekar thoda protective hu... but like aur love kiss eke hath mai nahi hota...

Sharon: mujhe nahi pata that um ye bat ko itne positively loge...

Swayam: taani se relate dhar baat mai positively hi lunga... as she is like my sister...

Sharon:what??? U like taani as ur sister...

Swayam: ha... why u r so shocked???

Sharon(with broad smile): nahi kuch nahi... chalo taani ke pas chalte hai... usne bhi harshad ko bata diya hoga...

Swayam; to ye bat tum mujhe batane wali thi aur taani harshad ko..

Sharon: yup...

Swayam: I don't knw how harshad will react...

Sharon: wo taani ko bohat acche se janta hai... he will understand her..

Swayam: chalo chalte hai...

WITH TAAHAR

Harshad: kaha le ja rahi hai mujhe... dekh mai aisa waise ladka nahi hu...

Taani: abhi tak to tu fire exit mai chalne ki bat kar raha tha ab kya hua...

Harshad: kya bat hai mujhe pehle se shak tha kit u bohat badi wali despo hai...

Taani: tera ho gaya ho tu kahi bethe mujhe tujhse bat kar ni hai...

Harshad: ok... mc d hi chalte hai...

Taani: ok...

They went to swensen...

Harshad: ab bol tujhe kya bolna tha...

Taani:actually mujhe tujhe kuch batana tha...

Harshad: go on... (he was eating)

Taani: I like some one...

Taani wait for harshad reaction but to her surprise he didn't gave any reaction... he continue to eat ... taani thought he didn't heard...

Taani; harshad... mai kissi ko like karti hu...

Harshad: I knw... mai tujhe like karta hu...

Taani: I am serious...

Harshad: janta hu... tu serious hai bohat jyada...(taani gave questioning look)... rey ko lekar...

Taani was in shock... How harshad knw that she like rey... Sharon knws that as she is her bff... but harshad... she met him just few month ago...

Harshad: ice cream kha... melt ho rahi hai...

Taani: tujhe kaise pata...

Harshad: janta hu tujhe wo bhi bohat acche se...

Taani: so...

Harshad: so what???

Taani: tujhe kya lagta hai...

Harshad: dekh mai usse acche se nahi janta... so I cant say anything..

Taani: pls harshad say something...

Harshad: dekh taani mai kuch aisa nahi bolna chahta jisse tujhe jhuti umeed ho... so its better ki jab tak mai rey ki feeling ko lekar confirm na ho jao... hum iss topic mai baat nahi karege...

Just then swaron entered... they head harshad... Sharon didn't think anything as she knw harshad very well ... she knw that he like taani as her bff... and he also don't want to give her some fake hope... but on the other side swayam doubt on harshad... he thought may be he like taani...

Sharon: to taani ne tumhe bata diya...

Taani: isse to pehle hi pata tha...

Swayam: matlad..

Taani: mere bolne se pehle hi isne bl diya ki mai rey ko like karti hu...

Sharon: matlab harshad apni biwi love ke bare mai pehle se jante the...

Harshad: first thing Sharon... taani ko bhi nahi pata ye love hai ya like... so its better ki hum iski feelings ko bdaye nahi...(he said this line with stern voice) aur waise bhi mai itna strict bhi nahi hu mere biwi kabhi kabhar idhar udhar bhi dekh sakti hai... kyuki mai bhi to sidha hu nahi... kyu taani..(he said these thing to cool down the temp)

Taani: isliye tu mai ek sath hai... dekh na humari soch kitni milti hai...

Swayam: pls mere samne tum log aisi bate mat karo...

Hearing this all of them laugh... now Sharon also didn't get jealous... becoz now she knw that it's the possessive brother not jealous friend... they enjoyed that evening...  at night they return to their home...

Shaani home:

Shaani were sitting in their room...

Sharon: aaj bohat maja aaya..

Taani: thanx to me... mai nahi bolti to tum log nahi jate...

Sharon: oh please... waise bhi to humesha ready rehti hai masti karne ke liye...

Taani: wo to hai... Sharon tune nahi bola ki swayam ka kya reaction...

Sharon: mujhe laga wo hyper ho jayega but he was calm... bas usse ye tension hai kit u hurt na ho... he really like u as a sister... isliye kabhi kabhi possessive ho jata hai jab harshad tujhse flirt karta hai,,

Taani; mai bhi to usse bhai manti hu... tuhi kuch aur samaj rahi thi... or I can say jealous ho rahi thi..

Sharon: shut up taani aisa kuch nahi hai... wase I was shocked jab tune bola harshad ko pehle se pata tha...

Taani: mai bhi... tere bad usne bina bole meri baat samjhi hai... but I wont discuss about rey with him...

Sharon: kyu???

Taani : tune dekha nahi wo kitna serious ho gaya tha... wo mujhe flirt karta hua hi accha lagta hai... mai nahi chahati ki wo mujhse seriously behave kare...

Sharon: actually he care for u... tu hurt na ho isliye usne ye bola...

Taani: pata hai... that's why mai nahi chahati ki mujhe lekar tension mai aaye...

Sharon: accha ye sab chd aur bata tere aur rey ke bich kya baat hui...

Taani: pata usne kya pucha mai colg kyu nahi aa rahi thi( she narrated whole story)...

Taani: jabki usko pata tha ki mai gir gaye thi... he didn't apologize ki wo tab nahi aaya jab mai gir gayi... he didn't care about me...

Sharon: aisa nahi... wo tujhse baat karne ki kosish kar raha tha... aur usse kaise pata chalega ki tune usse us din dekh liya tha...

Taani; jo bhi ho..

Sharon: teri yahi problem hai... tu kissi se baat karti nahi... aur tujse koi baat kare to bas smile karti hai..

Taani: ok.. maim anti hu usne conv start kiya tha aur mujhe continue karni chahiye thi par u knw me na I cant... mujhe dar lagta hai kahi usse ye ha lage ki mai us ashi type chipku ladki hu...

Sharon: tu apne aap ko ashi se compare kar rahi hai... agar wo tujhe us type ki ladki samajta to wo tujhse kabhi baat nahi karta...

Taani: ok dear... ab mai usse baat karungi...

Sharon: cha lab so jate hai nahi to uske samne yawn karti rahegi...

Taani: aisa nahi hai... wo samne aane se to meri nind hi ud jati hai...

Sharon: tera ho gaya ho to chale...

After that they went to sleep...

i knw this chapter was not upto the expectation... this chapter is needeto show the bonding ... and u all are waiting to knw rey's feelings... i will give rey's pov but after 1-2 chapter... till then wait... and pls hit like and comment... i pm more then 150 buddy but only 30-35 likes and comment i am getting... if u didnt like this ff please tell me...