Shani frndship vry superbb..

Updte soon
Plzz pm me if possible...

thnx dear...
u will soon see bubbly taani...
tamanna-azaan thumbnail
Posted: 10 years ago

Chapter-3

shaani in their house. Taani is in kitchen preparing dinner for them and Sharon was doing taani's work I mean to say that today Sharon was in deep thought. Otherwise its taani's  job to think about something no no someone and that is rey but today  Sharon is thinking lets see whats going on in Sharon's mind..

Sharon(thinking): mujhe kyu lag raha hai ki taani mujhse kuch chupa rahi nahi... nahi  aisa nahi ho sakta kuch bhi ho wo sabse pehle mujhe batati hai par aaj mujhe bohat ajeeb lag raha hai.. kya mai usse puchu... nahi mai nahi puch sakti agar wo hurt ho gayi to...  par I am her friend mai usse kuch bhi puch sakti hu... ha  mai puchu gi... But wait mai kya puchugi... ya I will ask her ki rey uska friend kaise bana.. par ye ajeeb ques nahi hoga.. but its decided aaj  mai usse rey  ke bare mai discuss karugi par kya..

When sharon was thinking taani came to cal her for dinner but she didn't respond so she shouted her name and Sharon came out from her thought...

Sharon:  kya hua taani... why  r u shouting...

Taani: mai chilla rahi hu... kabse mai tujhe bula rahi par tu hai ke apne dream world mai khoi hui hai...

Sharon:  to kya hua aaj tera kam mai kar rahi hu...

Taani: matlab...

Sharon: humesha tu apni dream world mai khoi rehti hai... par aaj  tu busy hai to maine socha ki mai tera kam kar du...

Taani got nervous becoz she knw that Sharon understand her very well and now a days her fav time pass is to think about rey but she is hiding this from Sharon since she also don't knw what to tell her... Sharon notice her and she can figure out that now taani is not comfortable in sharing anything...

Sharon: leave it taani... is bare mai kabhi aur baat karege...

Taani: aisi koi baat nahi hai Sharon... mai to bas..

Sharon: dekh taani aaj tak tune mujhse kabhi jhut nahi bola hai to pls aaj bhi mat bol... aur mai tujhe force nahi kar rahi kuch batane ke liye jab tu sure ho jayegi tab batana...

Taani; thanx Sharon..

Sharon: par iska matlab ye nahi ki tu mujhe ye batane  mai  saalo lage de...

Taani: Sharon..

Sharon: pls taani jaldi bata dena mujhse bardast nahi hota agar tu mujhse secret rakhe... pls...

Taani: ok.. chal ab dinner kar lete ...   and I want to sleep I am very tired...

Sharon:  tune aisa kya kiya hai jo itni tired ho gayi... aur my dear hume study bhi karni hai... tujhe agar pata nahi to mai tujhe bata du ki colg start ho gaya hai...

Taani: mujhe pata hai... Aur please padai ki baat  abhi mat kar... abhi to colg start hua hai...

Sharon: pata hai taani tu aur harshad bilkul same ho...

Taani: lets see...

Sharon  and taani ate dinner and taani went for sleep and Sharon for study...

Next day in college its lunch time , shaani  swayam and harshad were sitting in canteen...

Harshad: yaar class kar kar  ke pak gaya hu...

Tanni: ya right mai bhi...

Harshad: hey guys lets bunk next hour...

Sharon:  no ways... abhi colg start hua hai aur bunk...

Swayam: ya Sharon is right...

Harshad: tu to chup kar majnu ki aulad...

Sharon  didnt understand anything and swayam gave deadly glared to harshad but our taani thought that something is fishy and is very eager to knw what is it because its related to Sharon that she knw but she thought to ask about this later... and our Sharon ignores this becoz she was least interested in this talk...

Taani: harshad stop your stupid jokes... and pls guys lets bunk aur kahi ghumne jate hai...

Sharon: par taani...

Taani: yaar Sharon kabhi na kabhi to start karna hi hai na to aaj kyu nahi... ab pls ye mat bolna ki iska bhi muhrat nikalna hoga...

Sharon: ok baba...

Harshad: kya bat hai taani tum to chupi rustam nikli...

Taani: matlab...

Harshad: mujhe laga tha tum shant aur ek ideal student hogi... lekin tum to humari jaisi nikli...

Sharon: maine  bola tha na ise KHULNE me time lagta hai...(taani gave a deadly glare 2 sharon)

Taani: waise ye tariff thi ya bhigo ke marna...

Harshad: tujhe maine mujhse compare kiya THE HARSHAD CHOPRA se so ye teri tariff hui...

Taani: oh please...

Sharon: tum dono apna fight band karoge...

Taani: sharon maine start nahi kiya tha...

Sharon: taani agar phir tune kuch aur bola to mai class chali jaugi

Harshani(harshad+taani): no...

Swayam: leave it Sharon chalte  hai...

Mean while viha and rey entered canteen and searching for seat just then Vicky noticed  taani ...

Vicky: rey wo dekh teri partner..  chal waha chalte hai..

Rey: Vicky what do you mean by teri partner...

Vicky: chill dude...  mai seat partner ki bat kar raha tha...

Neha: kyu rey tumhe kya laga...

Rey: neha tu  bhi shuru mat ho ja...

Vicky:  accha ab chal waha chalte hai...

Rey: why dude... hum kahi aur baith te hai...

Vicky: yaar wo humare class mates hai aur hume interaction badhani chahiye..

Rey: tu taani par itna interested kyu hai... neha apne babu ko sambhal...

Neha: I knw my babu very well... but y r u so jealous...

Rey: I am  not jealous... aur tum log mujhe uske naam se tease kyun  karte ho... mai usko acche se janta bhi nahi...

Vicky: abhi to starting hai dost... Sabar rakh to usko jan bhi jayega... ab chal...

Viha dragged rey to taani's table...

Viha: hi guys..

Shaani, swahar: hi...

Vicky: rey tu hi nahi bolega...(rey gives deadly glare to Vicky)

Rey: hi...

Vicky: what u guys are doing here???

Harshad: playing cricket...(with stern face)

Shaani and swayam glared at harshad... viha and rey are shocked with harshad's reply... and taani didn't like this becoz she thinks it might hurt rey and his friend...

Taani: harshad..(angrily to harshad)

Sharon was shocked seeing taani's anger becoz she didn't get angry easily and in top of that why rey and his friends are affecting taani so much... at first harshad was also shocked but he ignored it and to light up the mood he said...

Harshad: yaar I was just... ab classmate ke sath itna hak to banta hai...

Rey: no problem dude...

Vicky: mujhe bhi bura nahi laga... waise taani tum itna gussa kyu ho gayi...

Taani got nervous by this question of Vicky and rey noticed this... so he interrupted...

Rey: tu bhi Vicky ulte sidhe quest karta hai...

Swayam: leave it guys and join us...

Vicky: why not...(wink at rey)

Neha: waise hum log ka ek dusre se intro to ho gaya hai par we don't knw anything about each other...

Harshad: to chalo ek dusre ko jante hai...

Vicky: tum charo ek dusre ko pehle se jante ho...

Sharon: mai aur taani child hood friend hai aur harshad and swayam se colg mai friendship hui...

Swayam; aur tum log...

Rey: me aur Vicky family friend hai... and he is my best friend... neha se hum school mai mile now she is also my best friend and vicky's girl friend..

Sharon: matab Vicky and neha couple hai...

Harshad: Sharon I think agar do log gf and bf hai to wo couple hue...

Sharon: joke tha... agar ha to mujhe hasi nahi aayi...

Harshad: kyunki ye joke nahi tha...

Sharon was about to say something but swayam stopped her... like that both group have a quite nice time together but taani was silient... she was smiling when someone cracks  joke...

Rey noticed this but he didn't say anything... he was just passing smile when they see each other... like that lunch break was over...

Neha: guys break khatam ho gaya... chalo class...

Harshad: hum class nahi aa rahe...

Rey: kyu???(viha giggled)

Swayam: wo actually humara bahar jane ka plan hai...

Vicky: ok bye...

Viha and rey went for class... shaani,swahar were going out..taani was walking behind talking on phone and swaron and harshad were in front... just  then swaron harshad  heard taani's  scream... they turn back and saw taani fell down from stairs... she had sprained her leg... swaron and harshad went towards taani..

Sharon: taani tu kaise gir gayi...

Taani: slip kar gayi..

Sharon: dekh kar nahi chal sakti thi..

Taani: Sharon pls dnt scold me now...

Swayam: ya taani is right... usko abhi mat dato...

Harshad: kya bat hai pehli bar swayam ko Sharon ki bat sahi nahi lagi..(swayam glared at harshad)

Taani: mujhe yaha pain ho raha hai aur tum log ko majak sujh raha hai...

Swayam: sorry taani...

Taani: tum kyu sorry bol rahe ho... jisse bolna chahiye wo log bole(looking towards Sharon and harshad)

Sharon +harshad: sorry...

Harshad: ab chalo medical rum...

Taani was trying to walk but it is difficult for her...

Taani: mai nahi chal sakti...

Harshad: to tujhe kya lagta hai hum tujhe carry karke medical rum lekar jaye...

Taani: no its ok mai manage kar lugi...

Taani was walking with very difficulty ... Harshad and swayam  was trying to help her but she ignored them since she was very angry... but why she is so angry... becoz of harshad comment... no... let me tell u when she fell down and Sharon was scolding her  and she was trying to avoid her she saw rey and viha saw her when she fell down but they didn't come for help specially rey... she was hurt and angry thinking why he didn't come for help... not as friend but as a classmate he should come...

After 5 mins they reach medical room... doctor tied crap bandage on taani's leg and told her for 2-3 days bed rest... now they went to shaani flat... Swayam  and harshad also came to their place...

Harshad: yaar taani tune aaj ka plan kharab kar diya...

Swayam: yaha taani ko chot lagi hai aur tu plan ki bat kar raha hai...

Taani: chod na swayam isko to bas masti hi sujhti hai...

Sharon was smiling seeing them ... she didn't get hyper on harshad becoz she knw he told this thing to cheer taani... now Sharon understood harshad very well... but she is not too close with swayam  since  swayam make her feel  special, she feel so comfortable with him...  but  she is scared that she might fall in love with him... and he may not... actually  in her pov swayam likes taani becoz he is so protective towards taani.. on the other hand swayam thinks Sharon is not comfortable with him...  and he likes taani as her sister.. so he is very protective towards her..(ok now lets see what they are talking)

Harshad: aisi bat nahi hai sweetheart... Taayam glared at her and Sharon giggled...

Taani: don't me call that...

Harshad: ok jaanu...

Taani: harshad I will kill u...

Swayam(angrily): stop it dude why r u annoying her... (Sharon thought swayam was jealous)

Harshad: yaar thodi to masti karne de...

Taani: tujhe masti karne ke liye mai hi mili hu...

Harshad: yaar tu to meri sweetheart hai ... tujhse masti nahi karuga to kisse karunga...

Taayam: harshad...

Sharon: ok guys stop it... ab tum log jao aur taani ko aram karne do...

Swayam: ok...

Harshad: kya ok... thodi der rukte hai na ...

Taani: Sharon kuch log itne besharam hote he ki unko gate dikhao tab bhi nahi jate...

Harshad: jaanu abhi tak to maine apni besharmi dikhai bhi nahi hai...

Taani:  sharon harshad ko yaha se bhej nahi to mai isse mar dalungi...

Harshad: mujhe mar dalegi to shaadi kisse karegi...

Taani: mere itne bhi bure din nahi aaye hai...

Swayam: stop it guys... aur harshad chal hume late ho raha hai...

Sharon: bye..

Swahar: bye...(to Sharon)

Swayam: bye taani and take care...

Taani: bye..

Harshad: bye  sweetheart...

Taani(angrily): bye...

Swayam and harshad went to their respective home...  sharon went to taani and made her sleep... taani slept  for 4-5 hours because of medicine and Sharon did all house hold work... when taani woke up it was  dinner time... they ate dinner... now taani was not sleepy ... so she starts chatting with Sharon...

Taani: aaj harshad pagal ho gaya tha...

Sharon: kyu kya hua...

Taani:dekha nahi wo kaisi kaisi bate kar raha tha...(Sharon laugh)

sharon:yaar wo bas majak kar raha tha...

taani: I knw that but its a  little bit awkward...

Sharon: koi baat nahi aadat ho jayegi...(taani glared at her) waise taani swayam tujhe lekar bohat protective hai na...

Taani: I also think so... And it feel so nice...

Sharon:hmm...(taani saw disappointment on her face)

Taani: ye sab chod... aur ja sone ke liye... waise bhi tujhe kal colg jana hai mujhe nahi...

Sharon: ya I knw... gud nit

After that they both slept...

Guys I knw that I didn't gave rey's pov of view... but in next part I will give... and if u were feeling this ff bore then pls let me knw becoz I am not getting good  response...  I am sending pm to more 150 buddies... and then also I am not getting 50 like also... pls guys comment and like...