~*Mrs.RanbirKapoor*~
Posted: 10 years ago
Chapter 3
Bas kar..
Kitna romance likhegi 🀣
Are haan.. ye gaana to maine approve kiya tha  .. ^__^
Awesome chapter Nimu πŸ€—
I got a new nickname for you... Nimu πŸ˜†
Haan.. Ab me going to padh teri baaki stories.. 
warna tu fir naraaz ho jayegi -_-

~*Mrs.RanbirKapoor*~
Ok... i know i have been kept u waiting 4 long... bt trust me xmzz n den post limits!!!
Litreally hate it ny ways... lets start wid d comment...(lolzz pehle hi kr chuki hu!!) πŸ˜†
Hmmm 1st chap...
Goshh hahahaha rofl πŸ˜† taani scraed 4rm a luzard haha πŸ˜†
Even i m tooo πŸ˜• ny ways... well lizard actually changed d things... πŸ˜‰
I mean seriously yar... 😳 hehe rey ke emotions cntrl nhi hue πŸ˜† πŸ˜†
He needs 2 cntrl himslef... πŸ˜‰
Bichara... taani ki mannat πŸ˜†
Poor rey!!! 😭

Chap 2...
Kk well manat over πŸ˜‰ πŸ˜‰ πŸ˜ƒ
Hmmm so taani rey ke uopar hi darlimg nt bad πŸ˜•
N hero bhi kuch kam nahi... chuje kyaa chakke bhi marta hai πŸ˜† πŸ˜‰
Hehehe n den heroine... masha allah... itna blush 😳
Abhi to kuch kiya bhi nahi rey ne jab krega tab kya hoga... πŸ˜‰
Kaha gaye hero oops patidev... yr itne acche time oe πŸ˜†
Heroine dhoomdh rahi hai unko. Koi bulaoo...
Fir blush... πŸ˜•

Chap 3
😳
Blushed omg dis chap was so hot... 😲
But but kuch to kehna padega...
Kyaa kahu πŸ˜•
Itne hot chap ke baad nthing left,., 😳 πŸ˜‰
I mean it was really a treat 2 read it... πŸ‘
U really rite awesome!!! πŸ‘ πŸ‘
Fab i mean too good... πŸ˜‰
N n n precap... πŸ˜ƒ πŸ˜›
HONEYMOON... 😳 πŸ˜•
Uodate plzz plzz plzzz 😭 😑
Originally posted by reet_taarey

Ok... i know i have been kept u waiting 4 long... bt trust me xmzz n den post limits!!!
Litreally hate it ny ways... lets start wid d comment...(lolzz pehle hi kr chuki hu!!) πŸ˜†
Hmmm 1st chap...
Goshh hahahaha rofl πŸ˜† taani scraed 4rm a luzard haha πŸ˜†
Even i m tooo πŸ˜• ny ways... well lizard actually changed d things... πŸ˜‰
I mean seriously yar... 😳 hehe rey ke emotions cntrl nhi hue πŸ˜† πŸ˜†
He needs 2 cntrl himslef... πŸ˜‰
Bichara... taani ki mannat πŸ˜†
Poor rey!!! 😭

Chap 2...
Kk well manat over πŸ˜‰ πŸ˜‰ πŸ˜ƒ
Hmmm so taani rey ke uopar hi darlimg nt bad πŸ˜•
N hero bhi kuch kam nahi... chuje kyaa chakke bhi marta hai πŸ˜† πŸ˜‰
Hehehe n den heroine... masha allah... itna blush 😳
Abhi to kuch kiya bhi nahi rey ne jab krega tab kya hoga... πŸ˜‰
Kaha gaye hero oops patidev... yr itne acche time oe πŸ˜†
Heroine dhoomdh rahi hai unko. Koi bulaoo...
Fir blush... πŸ˜•

Chap 3
😳
Blushed omg dis chap was so hot... 😲
But but kuch to kehna padega...
Kyaa kahu πŸ˜•
Itne hot chap ke baad nthing left,., 😳 πŸ˜‰
I mean it was really a treat 2 read it... πŸ‘
U really rite awesome!!! πŸ‘ πŸ‘
Fab i mean too good... πŸ˜‰
N n n precap... πŸ˜ƒ πŸ˜›
HONEYMOON... 😳 πŸ˜•
Uodate plzz plzz plzzz 😭 😑

Thank you so much
Saachi you kept me waiting for your comment
But chaalta hai xams are imp and I know
Post limitations they r irritating
Btw coming to your comment
Toh ek asli mumbaikar ki bhasha mein
CHAAVA THA
means awesome fabulous etc etc

Wait wait apne joote chappal niche rakho and listen pehle sorry sorry for late update but was nahi nahi is buzy a lot STUDIES u know so isliye ek poll bhi liya tha d o the results are clear and now I am updating plz like and comment criticism chalega par comment plz aur appreciation toh always welcomed now read the update me bhagging agar abhi bui chappal phekne ho toh plz no 6 k phekna mein use toh kar lungi

Chap 4

The sun rays made their way inside to a cute couple sleeping in each others embrace the first to open eyes was tani the first thing she saw was his hot PATIDEV sleeping hugging her just like small kids sleep hugging their teddy tani somehow loosen herself from his grip without disturbing his sleep and went to get freshen up after 20 min she was ready she stood in front of the mirror and filled her maang with sindoor and after that she went to open the curtains she opened half the curtain when she heard her pyaare PATIDEV moaning in sleep automatically a smile adored her face and she closed the curtains and made her way to him she sat near him and was rustling his soft messy hair and said "rey utho na office nahi jana apko aap late ho jayenge" rey held her hand and said " aaj mein nahi jaunga kaam pe aaj ka din mein apni BIWI k saath bitaunga" tani started blushing and said " aise nahi ho sakta rey jaldi utho kaam pe jana hai" rey said " no" tani said " haan" rey replied " nahii" tani replied " haan jana hai" rey replied " naah no" tani said " rey plzz" rey said " OK" and with this left her hand tani had a smile adoring his rootha hua husband so too manofy him she gave a peek on his lips and was caressing his face  and said " good morning" rey who was startled by such reaction hold her hand and pull her closer and peck her lips and said " same to you" tani replied "chalo utho phir aaj ka pura din aisa rehna hai" to which rey replied " hayee kash ye possible hota toh mein iss duniya kaa sabse khush naseeb baanda hota" tani replied " agar apki nautanki hogayi ho toh uthke ready ho jao" rey replied " ye nahi ho sakta" tani said "aisa kyun" to which rey replied with a smirk "agar tum aise hi mere upaar leti rahogi toh mein kaise ready hunga" tani while blushing slightly hits his chest and while getting up said " ab toh aap ready ho sakte hai jaldi se ready hoke niche ajao breakfast karne" and with this tani left and rey got up from bed and said " hayee meri BIWI blush karte hua kitni cute lagti  hai mein bhi na chal beta jaldi tayaar hoja nahi toh teri BIWI CHANDI MAA ka roop dharan karke apna brahmastra nikalegi the one hand distance nahi nahi jaldi chalta hu nahi toh paas aneke bhi vaande ho jayenge waise bhi mushkil se uski mannat khatam hui hai

FEW MINUTES LATER

Tani was making breakfast when she heard rey yelling her name

R : taaaniii jaldi aao naa

Tani while coming aree haan aa rahi hu hua kya hai

R : aree tani mera towel dena plz

T : *hits her hand on temple* baas itni si baat thi *while handling him towel* ye lo

R : * full on in playful mode* are tani tum udhar kyun dekh rahi ho idhar bhi dekh lo waise bhi mein hu hi itna handsome aur kal k baad toh kich bacha hi nahi chupane k liye haina tani

T : * on hearing about yesterday a blush adored her face but she brushed it off and said aap chup chap towel lete hai ki mein abse... haan abse 1 month tak one hand distance

R : Nahiii tani aise nahi kar sakti tum *pulled towel from her hand* dekho tum hi khadi ho yahan maine toh kabse towel le bhi liya hai

T : * while smiling * aapke kaapde nikal diye hai ready hoke aajao

Rry was getting ready when tani came in for calling him for breakfast while tani was busy in cupboard doing something rey purposely broke the button of his shirt and said

R : tani ye dekho tumne dekh k kapde nahi nikale

T : kyun kya hua

R : dekho toh ye button tutta hua hai

T : bas itni si baat shirt nikal ke dedo mein abhi thik karke deti hu

R : * yaar maine aise nahi socha tha* while hmm ha tani tum aise hi thik kardo waise bhi aaj late hogaya hai

T : ya u r right wait mein abhi stitching kit leke ati hu

She went to a drawer and took that kit and took button from his hand now tani was stitching the button when rey hold her from waist and brought her close to him and was looking her with lots of love feeling warm hands of her PATIDEV a pinkish blush was adoring her face and she said looking in his eyes "oh!!! toh isliye aapke shirt ka button tutt gaya na" and rey replied " BIWI tum kitni samajhdar ho toh kya jo main chahta hu uss mein paas hogaya" tani bent forward and  rey thought his plan is working tani with her teeth broke the thread rey could feel her hot breath on his chest and her rosy irresistible lips and tani came back and said " hogaya" rey who was lost in tani world said " huhh kya hogaya" tani replied " aapka button thik hogaya ab mujhe chodo and niche aajao breakfast ready hai" with this she freed herself and went down rey thought * kaisi biwi hai itna hot and romantic pati ka fayda hi nahi uthati and na hi uthane deti hai" he came down and both have their breakfast

Rey was leaving when tani said " rey ek min ruko" and came to him she flung her arms around his neck and gave a passionate kiss on his lips rey too hold her from waist bringing her close started responding without wasting time after few min they broke the kiss for breathing air tani said " bye rey" and rey intensely looking in his eyes said "agar tum aise karogi toh main kaise jaunga" tani giggled a little and said " rey byee" and pushes him towards door rey sat in car and was leaving when he noticed tani in balcony he waved his hand and tani also did the same and gave him flying kiss and rey acted as if catching her flying kiss and acted as if he is going to faint and then finally he left

~ Mrs Zayn Malik

res

unres

awesome update nimzzz!!
taarey such a lovey dovey couple😳

one hand distanceπŸ˜†

and Mrs Zayn Malik..!!😲
dafuq when did this happen 

- Mrs Niall Horan❀️
Edited by Jhanvi_TaaRey - 10 years ago