Replies

Views

Users

Frequent Posters

devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
awsum update...!!
wow arjun drank namak walic hai and didn't even complain...!!!
aur scens at sam's house were awsum...!!!  love the way sonali was teasing arjun...!!!😆
songs were lovely...!!!
but ye kya although she aksed the wrong question but how could arjun left her on the middle of the road just like that😲
jaldi jaldi update karna...!! eagerly waiting for the next part...!!
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Riya who is standing alone on Road..but her all funny mood get spoiled..& she is too angry on him…She make a call..

Riya:-Jeet..muze lene ke liye aao..abhi issi waqt..

After sometime Abhijeet Reaches there..but yet her anger not melted..

Abhijeet:-kya hua tuze..?tu kuch jyada hi gusse me lag rahi he..

Riya(angrily):-muze aisa lag raha he ke teri iss bike to tod-fod ke rakh du..

Abhijeet:-what?par meri bike ne tera kya bighada he..?

Riya(angrily):-toh meine unka kya bighada he..jo aise muz par guusa kar rahe the..

Abhijeet:-wait..wait..chal bike pe bait ja..tera dimag pehle cool karta hu…

She sit on bike..They go to some icecream parlor..she start eating..

Abhijeet:-ab ice-cream kha le..

After some time ,she had contolled her anger somewhat..

Riya:-kabhi kabhi muze samaz me nahi aata ki…kis waqt muze kya chahiye ye tuze kaise pata chal jata he..?

Abhijeet(smiles..put his hand on her):-bilcul waise hi..jaise tuze samaz me aa jata he ki muze kya chahiye…

Riya smiles..

Abhijeet:-ab bata kya hua?tuze itane dino se phone try kar raha hu..kabhi swich off..toh kabhi tu busy hoti he..hum dono ki thik se baat hi nahi hui..tu thik he na..?kitane dino baad mil rahe he..woh bhi aise..I feel really worried about you..

Riya starts telling him from after Riya & Arjun's marriage..

Abhijeet:-usane tuzse itna rudly behave kiya..?aise bich sadak pe chod diya..?

Riya:-hmm.

Abhijeet:-what the hell??this man is crazy..tum se usane kaha ki woh tum se divorse lega..

Riya:-humm..

Abhijeet:-oh god..woh tuzse itana rudly behave kar raha he itane dino se..& how you are tolerating him..?

Riya:-woh kuch dino se pareshan he uss Sikandar ke case ko lekar..to mein..

Abhijeet(angrily):-toh kya?sara gussa tuz pe utarega kya?aur woh case to ab khatm ho gaya he na..fir..ab kyo aise behave kar raha he..?

Riya:-I don't know..I can't understand him..(sadly)

Abhijeet(in mind):-oh Ritz..I m so sorry..ye sab meri wajah se hua he..par ab mein hi isse handle karuga..I can't see you like this..

Abhijeet:-Ritz..tu aisa kaise kar sakhti he..woh tuze kuch bhi kehta rahega aur tu sunti rahegi kya..?woh tuze kaise bhi treat kare to tu sahegi kya..?aaj tuze aadhi raat to car se bahar nikala he..kal aadhi raat ko ghar se nikal dega..toh kaya tabhi tu chup rahegi..?

Riya:-meri samaz me nahi aa raha ki kya karu..?

Abhijeet:-thik he..ke tum dono ka divorce hone wala he..par isaka matlab ye to nahi ke wo tuzse aisa behave kare..

Riya:-jarur meri baat se wo hurt hue honge..

Abhijeet:-R u crazy..Ritz..?tu abhi bhi usake bare me soch rahi he..?tuze abhi bhi iss baat ki fikar he ke kahi woh hurt to nahi hua..?par usaka kya..wo jo tuze har waqt hurt karta rehata he usaka kya?tuze dard nahi hota..?tuze bura nahi lagata..?

Ritz ye sab meri wajah se hua he..na me shadi se inkaar karata..aur na teri shadi Arjun se hoti..

Riya:-plz..yaar don't think like that..uss waqt wahi faisla sahi tha  jeet..

Abhijeet:-dekh mera kehna sirf itna hi he..ki tu usaka ye rude behavior sahe..?tu use jawab kyo na de..?

Riya:-You are right…afterall mera bhi koi self-respect he ya nahi..

Abhijeet:-that's the thing ..yahi to mein tuze samzane ki koshish kar raha hu…

Riya:-toh ab muze kya karna chahiye..?

Abhijeet:-bas..tu apne kam se matlab rakh..usase jyada baat bhi mat kar..just ignore him..aur woh tuz pe gussa kare toh tu usase double gussa kar..

Riya:-kya?

Abhijeet:-haa..aur ek baat usse batana mat ke mein ne tumhe drop kiya he..kuch bhi zoot bol dena..ok..?

Riya:-lekin kyo?

Abhijeet:-are yaar..pata nahi woh kya soche..?

Riya:-yes..U r right..wo kis baat ko kaise sochege ..bhagawan bhi nahi bata sakte..

Abhijeet:-chal ..tuze drop kar deta hu..

Arjun's Home:-

He is feeling bad..as he left her in the middle of road..

Arjun(in mind,waiting in balcony):-uff..ye ladki ab tak aayi kyo nahi..?kitani der ho gayi..muze usse aise chodkar nahi aana chahiye tha..pata nahi kaise aayegi..?(make call her)..aur phone bhi swich off kar rakha he..bahot der ho gayi he..mein hi jakar usse lekar aata hu..

Before he leave..he hears voice of bike..It's Riya.." but who is with her..is he really..Abhijeet?"

They both are standing & talking..

Abhijeet:-ok Ritz..take care..aur muze phone karte rehna..

Riya:-haa

Abhijeet hugged her…& she also hug him back..He kissed her to forehead..& mutter "take care"

Riya just nodded & say..bye to him..

Arjun see both of them from his balcony.."how can this girl can come with this Abhijeet..how can she forgive him..after whatever he had done with her..is he cheating her again?"

Riya open the door..he see her..before he can ask her anything..she walked to her room angrily..

Next Morning:-

He wake up early..get ready..& make breakfast for both..

But she seem to still angry on him..she don't take breakfast as he made it..just make coffee for herself & take it..she don't speak even a word to him..

Arjun:-Riya..tum kal raat kaise aayi thi..?

Riya:-yeh mein aapko kyo batau..?
Arjun:-mein to bas iss liye puch raha tha ke tumhe kuch jyada hi der ho gayi thi..
Riya:-taxi milane me time laga..
Arjun:-taxi..?
Riya:-haa..taxi..aap ko kya laga me aeroplane se aaugi..
Arjun(in mind):-why she don't told me that Abhijeet drop her..
Arjun ready to go office..

Arjun:-chalo..mein tumhe office drop kar dunga..

Riya:-nahi..

Arjun:-kya..?

Riya:-mein taxi se aa jaugi..

Arjun:-par mein ne kaha na ki mere sath chalo..

Riya:-par muze nahi aana he aap ke sath..

Arjun(angrily):-jyada bhav khane ki zarurat nahi he..chalo we are getting late..😡

Riya(more angrily than him):-mein ne kaha na aap se ki muze aap ke sath nahi aana he..me aap ki uss "Fadatus" car me kadam bhi nahi rakhugi..😡😡😡😡

Arjun:-xcuse me..tumne meri car ko kya kaha..?

Riya(angrily):-Fadatus..yani ke "Bekar" .."useless"..got it…😡

Arjun(angrily):-meri car ko useless bol rahi ho tum?😡

Riya(more angrily):-haa..bol rahi hu..kya karege aap..muze jail me dalege..?😡😡😡

Arjun:-what?Are you crazy?

Riya:-I m not crazy..You are crazy..aapne muze aadhi raat ko car se utar diya..ye crazyness nahi to aur kya he..😡😡

Arjun(who is trying to say sorry to her):-look..muze usake liye..Actually..I really feel..

Riya:-I don't want to hear what you feel..aap jayiye..mein khud aa sakti hu..

Arjun:-wait mein..

Riya:-thik he aap nahi jayege..toh mein khud hi chali jati hu..

She leaves angrily..😡😡

Arjun:-kya ho gaya he isse..?

Before he can catch her ..she already take a taxi..

ETF Office:-

She don't talk to him.. Arjun tried to talk her.. she always being busy with work..or chatting with shree & chotu..

At night.. when they have finished almost all their work..Arjun is about to go home..

Arjun:-Riya..agar tumhara kam khatam ho gaya ho..toh chale..

Riya:-nahi..mera kam abhi baki he..aap jayiye..Shree muze chod dega..he na Shree..?

Shree:-yes sir mein Riya ko drop kar dunga..

Arjun stared to them & leaves..

Shree:-Ritz..tera kam to finish ho gaya he..to tu kyo anhi chali gayi..?

Riya:-tu muze ghar drop nahi karana chahte to batade..mein taxi se chali jaugi..

Shree:-are yaar..mein to bas puch raha tha..subah se tuze dekh raha hu..sab kuch thik he na?

Riya:-hmm.

Shree:-mein tera friend hu Riya..bata kya hua..?

She told him what question she had asked..& what he done after it..

Shree:-OMG..ek bandage ke liye..itana gussa..i just can't belive this..

Riya:-humm..

Shree(who feel that Riya is upset):-ok chal chalate he..

The next day also starts like before one..They don't talk to each other & go to office separately..

They have the new case..Rathod told Arjun & Riya go to a chawl where the crime take place..(on which Riya make a bad face..Arjun also realize it & raised his eyebrow)

They reach to the chawl & start enquiring people..The both are enquiring separately..suddenly..the man to whom Riya is questiong starts run..she also starts run behind her as she understand that man knows something about the murder..

She catched him & before she can ask him ,he attack her by a knife..she get hurt on hand..she can't stop him…he escaped..

Arjun..who is running behind them..realised that Riya get hurt..she has fainted..he call imigiately to ambulance..

In Hospital:-

The all ETF boys are waiting outside of the room..

Doctor comes

Doctor:-don't worry..she is fine..unhe abhi ghar le ja sakhte he..she need some rest as she is feeling some weakness..

You can meet her..

Before anyone could enter Arjun walked to room..

She is relaxly sitting on bed..& had closed her eyes..

Arjun comes near to her..& put his hand on her..

Arjun:-Riya..

She open her eyes..before she can realize ..he hug her tightly..

& mutter in her ears..

"tum thik ho na..?"

His cheek touching her..her heart bits become so fast..that she can't understand..why..her heart is so much excited..

He again ask her

"tum thik ho na.."

Finally..she mutter.."haa"

He broke off the hug..his both palm on Riya's cheek now..

Arjun:-tum ne toh muze badi tesion me dal diya tha..tumhe chakkar to nahi aa rahe..?

She just nodded negatively…

Arjun:-dard toh nahi ho raha..?

She again nodded..

Arjun:-tum behosh ho gayi thi..tumhe hosh me laneki bahot koshish ki..aakhein kholati thi par meri kisi baat ka jawab hi nahi de rahi thi..(his face come more near to her)..par ab thik ho na..?tum chup kyo ho..?baat kyo nahi kar rahi?

Riya:-mein thik hu sir..

He suddenly realized how closed they are..& also realize her uncomfortness ..he leave her & get up..

Arjun:-mein abhi aata hu..

Then the all ETF member come..They asked her about her health..

Arjun come again..

Arjun:-doctor ne tumhe discharge de diya he..

Rathod:-gr8..Riya ab tum ghar jakar aaram karo..

Riya:-no sir..I am fine..mein office chalati hu..

Arjun:-what?

Rathod:-Riya..you need rest..

Riya:-nahi sir..waise bhi abhi 5 baj chuke he..mein jald hi apna kam finish kar ke jaugi..plz..

Rathod:-alright..as you wish..

Arjun staring her angrily.." pagal he ye ladaki..isse aaram karana chahiye..aur ye kaam karna chahti he.."

Riya tried to get up..before Arjun goes to help her..Shree comes forward & gives her hand of help..Arjun seems to not like this…

They reached to office..they worked..After 9:30..she has finished her work..she observed Ajun is also in office.."inka kaam to kabka khatam ho chukka he..fir kyo timepass kar rahe he.."

Riya:-ok ..bye..shree.bye.chotu..

Shree & chotu:-bye Ritz..take care..

She leaves..Arjun also leaves behind her..

She is waiting for taxi..Arjun stops his car..infront of her..

Arjun:-chalo Riya..

Riya:-nahi..mein taxi ka wait kar rahi hu..

Arjun:-bahot ho gaya Riya..chalo ab..

Riya:-mein ne aapko bola he na ki mein aapke car me kadam bhi nahi rakhungi…

Arjun:-aisi baat he..wait..

He come out of his car..walked toward her..hold her hand & drag her towards car..she stops him..

Arjun:-ok toh tum aise bhi nahi manogi..ok..

He hold her to his arm..make her sit in car..tie her seatbelt..& close the door..

he come to his side..close the door..in between this she hass untied her seatbelt..& about to go out…but before that he lock the door immigiately..

Riya ( trying to open the door):-what is this..?😡

Arjun again tie her seatbelt..

Arjun:-so shall we go now & he starts the car..

Riya(shouts):-what is this..?stop the car..?I don't want to come ..stop the car..I said..

But he don't give attention to her..this make her remain silent..

They reached to home..He open the door of car from her side ..she come out..before she start walk..He again hold her in his arm..walked to home ..& make her sleep on her bed..

Arjun:-ab thodi der aaram karo..mein abhi aata hu..

He go out..

After sometime..her phone rangs..It's Abhijeet..

Abhijeet:-Ritz..tu thik he na..?tera phone nahi lag raha that oh ..mein ne Shree ko call kiya tha..usane bataya ki tuze chot lagi he..tu thik he na..mein abhi tere ghar ke bahar khada hu..

Riya:-kya?ruko mein door kholati hu..

She walked to door..Arjun was not in hall..she open the door..

She hold Abhijeet's hand..& drag him to her room..

Riya:-tum yaha kya kar rahe ho?

Abhijeet:-I m worried for you yaar..(looking to her wound)tu thik he..?dard toh nahi he na..?

Riya:-nahi ab nahi he..par ..

Abhijeet:-par ..war chod..tu yaha aa..

He make her sleep on bed..

Abhijeet:-muze toh badi tension ho gayi thi..itani fast driving karake aaya hu bata nahi sakta..doctor ne kya kaha..?

Riya:-kuch khass nahi..medicines di he..aur roz dressing karne ko bola he..

Abhijeet hold her hand..& kiss her on forehead..at the same time Arjun entered in room holding some tray in his hand..

Arjun see both them..he keep the tray on table ..

Arjun(angrily):-tum…?tum yaha kya kar rahe ho..?😡😡

Abhijeet:-umm..mein to Ritz se milne aaya tha..muze badi fikar ho rahi thi usaki..

Arjun:-jab tum ne time pe shadi se inkaar kar diya tha..tab tumhe isaki fikar nahi hui…

Abhijeet:-dekho..ye situation nahi he ke hum ye baatein kare..woh bimmar he..mein bas thodi der usake paas..

Arjun:-nahi..bilcul nahii..abhi yaha se nikal jao..

Riya:-sir..woh sirf muzse milne aaya he..thodi der..

Arjun:-get out..

Abhijeet look to Riya who is looking very angrily at Arjun..he hug her..& said.."take care" ..& leave..

Arjun try to control his anger..& walked to Riya..

Arjun(sit near Riya & placed a plate infront of her):-Riya chalo Khalo..

Riya(angrily):-I don't want it..take it away..😡😡

Arjun:-nakhre mat karo..tumhe medicine bhi leni he..

Riya(angrily):-aapne mere best friend ko ghar se bahar nikal diya..woh to sirf muzse milne aaya tha..meine thik hu ke nahi dekne aaya tha..ab kya aapke ghar me mere dost muzse milane bhi nahi aa sakhte..😡😡😡😡

Arjun:-nahi aisa nahi he Riya..tumhare dost tumse milane zarur aa sakhte he..par woh ladaka..?how you can forgive him..jisne tumhara sath chod diya..jab tumhe sabse jyada zarurat thi..

Riya:-no sir..aisa

Arjun:-tum usaki taraf dari kaise kar sakhti ho..?

Riya is thinking..how she shold explain Jeet & her friendship to him..If she does so..will he understand..?

Arjun who has made a dal chawal for her..hold it in spoon & try to feed her..

Arjun:-chalo khao..(hold spoon infront of her mouth..)..

Riya(angrily):-no..I won't..😡😡

Arjun:-Riya tumhe thik hona he ya nahi..?

Riya:-mein apne hat se khaugi..

Arjun:-accha..dekhata hu ..kaise khati ho..

He put spoon..& move the plate towards her..

Riya(in mind):-hmm…kya mein apne hat se bhi nahi kha sakti..muze koi jarurat nahi he inn "khadoos" ki..

But the first time she realize that..she has hurted her right hand..

"so what ..spoon se hi toh khana he..I can do it by left hand also.."

She take the spoon..& her hand slowly move to her mouth..but she drop it..

Arjun(smrik):-mein ne toh pahle hi kaha tha..(gives her tissuepaper)..

Ok chalo mein khilata hu..(he take the spoon & hold it infront of her mouth..but she don't open her mouth..)..

Riya..tumhe aisa nahi lagata ke tum kuch jyada hi ziddi ho..

Riya:-mein..(as she open her mouth..he put spoon in it..now she has no choice but to eat it..)

After that she don't resist him at all..he gave her then medicine & tell her to sleep..

Riya:-par muze abhi nind nahi aa rahi he..

Arjun:-tum aise nahi manogi…(he forcely made her sleep..& pull blanket over her)..now sleep..

Riya:-par..(he put his finger on her lips..but still her eyes are open..he put his hand on her eyes..)

After some seconds he remove it..she has closed her eyes..

After 5 min..Riya think.."lagata he sir chale gaye..ek bar confirm kar leti hu.."

She open her left eye & look straight..he is not there..look left..he is also not there….last she look right..but he is there..she open up her both eyes due to surprise..Arjun is staring to her with smile..😊😊😊

Arjun:-tumhe sone ko kaha tha na..

Riya:-par..

Arjun:-par kya..?

Riya:-muze toh nind ki goli liye bagair nind nahi aati..

Arjun:-kya..?kaha he tumhari goliya..?

Riya told him..he gives her one pill..she take it..

Riya:-one more..

Arjun:-kya?

Riya:-muze do goliya leni padati he..

He gives it to her..& make her sleep..he sit on chair near to her bed..

Arjun is about to  ask her about her sleeping problem..but before he realize that her eyes are turned sleepy..& she is staring at him..he starts moving his hand through her hairs…she is still staring at him..& he is also..

Within 2-3 minutes he realize that she has fallen sleep..

Aks13 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
both th updates r really amazing.

continue soon
scorp1AN thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
another wonderful update... loved riya's anger... hope there won't be any misunderstanding due to riya and abhijeet's friendship.. riya still taking tablets for her sleeping problems.. hope she will recover from that... please update soon! honestly i am totally loving all the updates... the story is getting more and more interesting... arjun is caring towards riya but it is his anger that keeps getting him far from riya... hope they soon fall in love... would love it if it is arjun who falls in love first... ;) i am even more excited... i shud thank you for updating such good updates... thank you! =)
sumbulqaiser thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
wow Love Arjun and Riya nook jhook, they are soo cute,
I also appreciate Jeet and Riya friendship,
love this please continue soon
devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
superb update yr...
omg loved riya's anger on arjun... hope maybe now he will realize his feelings... and know ki what he is doing with riya is wrong...
loved his concern for her when she was hurt... aww hope ki usko jeet aur riya ki friendship ka truth jald hi pta chalega...
loved their nok jhoks... ab bolti band hui arjun ki lol...
jab riya opens her one eye to see if arjun is there or not was funny...
but why is riya taking sleeping pills?? :O hope arjun is able to solve this problem...
continue soon...eagerly waiting for the next part...
Queen.Bee thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
wow.. loved her anger... arjun is slowly falling for her.. y riya has sleeping problems?? loved arjun's care for her.. hmm he is angry on poor jeet!!

one request when u update please mention it on title..
Edited by Queen.Bee - 11 years ago
DivineDarkness thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 7
Nice update... Arjun s slowly falling for her... nice... Loved their nok joks... continue soon
DivineDarkness thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 7

oops sorry double post

Edited by Leki - 11 years ago
Mdmadona thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
sik is dead... ufff a very big relief
ariya is so cute😳
omg riya is so cute & funny🤣 loved her antics😆 how innocent she is😛
arjun is falling for her slowly😉 nice