Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

..RiMi.. thumbnail
Posted: 11 years ago
hey all...😳 here is the next update, and thnku veryyy much for all ur comnts, i just love them😳
CHAPTER-3

(rathore went inside and took samara to the car)

Rathore- samara, tum theek ho na, tumhe ghar pe koi problem toh nahi hui?

Sam- no bhaiya, and the house is beautiful! Thnks.(she said with a plain face)

Rathore(smiling😊)- thnku! Lekin mujhe pata hai ki tum jab use sajaa logi toh vo aur bhi accha dikhega!

(sam sat in the car and rathore started to drive the car outside the hospital, but just at the gate samara saw that a girl stepped out from one of the cars which was parked that side. She was wearing a trendy yellow dress and her hairs were flying open. Samara leapt out of the car to see her clearly and she was none other than riya.)

Sam- bhaiya…….bhaiya stop the car! Vo dekho riya di!

(she said so and looked with her twinkling eyes at rathore, he looked outside and saw riya, he was shocked but scared too. Instead of stopping the car, he immediately accelerated and went ahead. Samara was shocked)

Sam- bhaiya😲………..why didn't u stop?😲

Rathore- tum bhi na sam, ….v-vaha…k-koi nahi tha!

Sam- oh! So aapne unhe nahi dekha?😭 (tears welling up in her eyes)

Rathore- sam vaha pe koi nahi tha, tumhe bass riya ki bohot yaad aa rahi hai and tum…

Sam- jaldi car chalaiye bhaiya, mujhe ghar pe bohot kaam hai!😔

Rathore- plzz sam, meri baat maano! Riya abb humaare beech nahi rahi! Accept it.

(sam didn't answer)

(they reach sam's house and rathore drops her there, samara just leaves without even saying bye to him)

(she goes inside the house and sits on her bed.)

Sam- riya di! I know aap zinda ho! Aap kehti thi na ki hum dono ek doosre ke bina reh hi nahi sakte, toh ye dekhiye di, I am alive, iska matlab yahi hai na ki u are also alive!!! Plzz!!! Plzz koi toh mera vishwaas karo!!!!!

(she cries for a while and then goes back to her work in the kitchen quietly)

(the bell rings and it's shree, samara opens the door and lets him in)

Sam- jaldi se khaana khaa lo….tumhe itni der kyu ho gayi?

Shree- vo mai kisi kaam se arjun sir ke saath gaya tha. Sorry!

Sam- sorry??? (a slight smile on her face)…..jaldi aao.

(shree saw her smile at the 'sorry' and it was very refreshing for him. He went into the flashback)

*flashback*

Shree was very eager to go to the park where he had specially called samara to meet him at about 11 pm. He just could not control himself from telling her the truth that he loved her so much. He hurried up and reached the park:

In the park, samara was sitting on a bench, very few people were there in the park. Samara looked angrily at shree.

Samara- what the hell shree?????? Tum 2 ghante late aaye ho???? Do u even know that bhaiya ka phone 10 baar aa chuka hai!!!!!😡

Shree- kya? Mai 2 ghante late ho gaya???? 😲Vo mai samajh nahi paa raha tha ki mai kya pehnu, and then aaj raaste me mai kuch lene ke liye bhi ruk gaya tha…..

He drew out a red rose from his pocket and gave it to samara.

Samara- hmmm….toh….ye phool kiske liye hai?😳

Shree- oh! Arjun sir ke liye!

Samara- what?😲

Shree- tumhaare liye hai yaar!!!!

Samara- mere liye?? Thnks😳..but kyu??? Aaj rose day hai?

Shree- nahi! Vo mai……(he started thinking how to say that)

Shree felt miserable, he was not able to understand why he was not able to utter a word.

Samara- mai kya???? Mere paas poori raat nahi hai tumhaari mai- mai sunne ke liye!!!! Aage badho!!!!!

Samara was getting very excited to know what he was trying to say.

Shree- dekho samara, mai ye kehna chahta tha ki……ki……

Suddenly his expressions changed and he looked scared.😕

Shree- (bending down on his knees)- I----I AM SORRY!!!!😕

Samara- kya?😲

Samara tried to look back and from a side view she saw that rathore was standing just behind her. she gasped."ye yaha kya karr rahe hain" she thought……

Samara- accha???? Ohhh!!!!!😕

Shree- haan, vo…..vo…..i am sorry…….mai aaj kal din bhar tumhaare baare me hi sochta rehta hoon……..hamesha infact! Hamesha sochta rehta hoon ki tumse ' I am sorry' keh doon, but bol hi nahi pata!!!!!

Samara was getting a signal from his words, may be his 'sorry' meant something else.

Shree- uh…..pehle maine kabhi bhi kisi ke liye itna sorry nahi feel kiya hai you know. Khaas karr ke tumhaare liye! Mai toh hamesha sochta tha ki tum ek spoilt, paagal, aur gadhi ladki ho!

Samara(with a cute smile😊)- oh accha!phir kya hua?

Shree- phir, pata nahi kaise…….mujhe achanak laga ki…...ki…….tumhaare liye sorry feel karna meri aadat bann chuki hai…..i mean…mai hamesha tumhaare liye sorry hi feel karta raha hoon, but aaj tak kabhi khud se confess nahi karr paya ki mai tumse sorry kehna chahta hoon!

Samara- wow!!ok…..so…😳

Shree- so……jab se mujhe ye realize ho gaya ki mai tumhaare liye bohot-bohot sorry feel karta hoon tabse mujhe laga ki abb mai tumhe sorry kahe bina reh hi nahi sakta!!!! I am really sorry samara……

Samara had guessed what he was trying to say, she had a naughty smile on her face😳.

Rathore- ye kis baat ke liye sorry bol raha tha?😕

Samara(turning back)- oh bhaiya aap?? Yaha????😲

Shree- vo mai….

Samara- vo kehna chah raha tha ki usne jo meri raato ki need chura lee hai uske liye sorry!!!!

Rathore- matlab???😕

Samara- matlab……usne…meri chocolates churai hai bhaiya, u know na ki mujhe chocolates khaaye bina neend nahi aati!

Rathore- shree ne tumhaari chocolates kyu chura lee sam?

Shree- vo meri aur sam ki ladai ho gayi thi, toh maine use mazaa chakhaane ke liye….

Rathore- ok fine. Mai car me samara ka wait karr raha hoon, jaldi se aao and ghar chalo, its too late.

Samara- ok…..jaao bhaiya!!!!!!

Rathore left the place and it was all what our shmara needed. Samara jumped on to shree and hugged him as tightly as possible. Shree was about to fall back but he controlled

Samara- OmG! Omg!!! Shree…..i love u too!!!!!!😳😳

Shree- arre!!! Maine aisa kuch kaha bola!

Samara(leaving him)- kya????😲

Shree- mazaak karrr raha tha….i love you!😆

(he pulled her into a hug and they both were lost till samara got another call from rathore)

Samara- omg! I need to go! Accha kal milte hain ok?😳

Shree- huh!!! Ok…..but rathore sir ko door rakhna!!!!

(samra kissed him on the cheek)

Samara- bye…..i love u!!!!!😳

Shree- bye….aabb jaoo varna mai phir se tumhe pakad loonga.

*flashback ends*

(shree looked at samara who was sitting next to him, she was lost in some thoughts and was hardly eating.)

Shree- mai khila doon?

Samara- mujhse aur nahi khaaya jayega shree……mai sone jaa rahi hoon!

(samara got up and went to the bed. Shree was very sad seeing her plight. She had always been childish, cute, naughty, lively and now she had become a living dead)

Shree- mai aise kaise apni samara ka vishwaas nahi karr paya…..agar use riya dikhi thi toh use dikhi thi….mujhe pata lagaana hoga!

(the next day shree was getting ready for office and he saw samara fully dressed and ready to go to the hospital.)

Shree- tum kaha jaa rahi ho?

Samara- hospital, jaldi chalo na!

(to his surprise, samara was looking somewhat happy)

Shree- ok….ok…lagta hai kavya se acchi dosti ho gayi hai haan?

Samara- haan…may be..but mujhe jaana hai….kal maine……..

(She stops, she knew he would not belive)

Shree- kya?

Samara- kuch nahi.

(in the hospital shree drops samara and moves ahead, samara goes to kavya's room and knocks, guess who opens it?...its rathore)

Samara- bhaiya?😲

Rathore- sam tum?...😲

Kavya- oh sam, aao na, mai aur sameer tumhaare baare me hi baat karr rahe the…..plzz aao😃.

Samara- (sitting)- oh god!!! Yaani kavya aap vahi kavya ho jo school me bhaiye ke saath thi?

Kavya- well, yes……so sameer, I guess aapko abb hume akela rehne dena hoga taaki mai jaan sakoo ki aapne mere baare me samara ko kya-kya bataaya hai!

Rathore- ok….mai jaa raha hoon, viase bhi mai late hoon.

(he was looking very happy)

(he went out with great excitement😃)

Samara- bhaiya itne khush kyu the?

Kavya- vo….vo kuch nahi bass kuch puraani baate yaad karke hum log hass rahe the….

(kavya took another step in making frndship with samara.)

(that evening. Arjun,rathore and shree came to take samara. They all had planned to go for a dinner that night. Arjun was waiting for shree and rathore in his car. Shree and rathore had gone to take samara.)

(shree and rathore reached kavya's room and they find that kavya's finger is bleeding, rathore runs to her and holds her hand in his hand)

Rathore- kya hua tumhe?

Kavya- vo…vo..( shy😳 and taking her hands back) vo yaha ek vase toot gaya tha toh usse kat gaya…

Rathore- are u ok? Mai bandage laga doon?

(shree started coughing and samara was just staring them)

Kavya- no….no thanks…….mai khud karr loongi…😳

Rathore- kaise karogi? Tumhaare right hand me laga hai na?

Kavya- I am fine plzzz…..aap jaldi jaiye mujhe apne next patient se bhi milna hai…….plzz sameer my 'next patient' is coming….!!!!

Rathore- oh…oh I am sorry!!!chalo sam…

(while in the car, arjun was getting very angry as they were taking so long. He got out of his car and was rushing to the door but he suddenly got banged into someone and there was big blast of papers and there were papers all around. Through the papers he saw a face, a face which was very familiar, it radiated happiness. He was lost in that face, he felt many emotions flowing through him. He was only looking at the face. It looked so much like….like riya. And then he was shocked)

Arjun- riya?

Girl- kaun riya??? mai aapse tab se bol rahi thi ki saamne se hatiye, aap dekh ke nahi chal sakte.

(arjun was even more shocked. Even her voice was the same)

Arjun-..tum…tum…

(she walked away in anger. And from the other side he saw shree,samara,and rathore coming)

PRECAP:

Arjun(to rathore)- mujhe lagta hai mai aaj kal riya ko bohot jyaada miss karne laga hoon!😕

Rathore- kya???😕

Arjun- maine use kal hospital me dekha! Mujhe kya ho gaya hai rathore? Kahi mujhe riya se pyaar toh nahi ho gaya hai?😕

---------------------------------------------------------------------------

sorry if i made any mistake, and srry that i cudn't give much of ariya😕 i am just not having enuf tym!!!! i hope u liked it.! 

kaveriw2008 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
update padhane se pehale

kulfi for you

Edited by kaveriw2008 - 11 years ago
funkylicious thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
awesome update hai rimz.. detail mai baadmai karungi😛 eating Ice-Cream right now😉 😆

aade pe aaja..sammy's giving IC/Kulfi party

OMG kavz kulfi looks yummy😛
Edited by funkylicious - 11 years ago
shrutisweety thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
wow wounderful update
continue soon
samiya.059 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Wow rims brilliant update.
Feeling sorry for samara.
Rathore ko kuch kuch ho raha hai .arjun ko b riya dekhi ab toh suspense khatam kardo yaar.agla update jaldi karna .thanks for pm
Queen.Bee thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
"sorry" 🤣... never read or heard such a sorry confession before...

when will riya come to the story...??? missing ariya scenes..
Tani2804 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Wow ...luv u frend 
for including shmara confession 😃

Seriously i had never read such a SORRY confession till now ...was smiling throughout 

Thank u for a beautiful update...👏

hope dis Ria mystery unfolds soon ...😊

Amazing Part

Edited by tani23 - 11 years ago
fasiha_rocks thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
wow superb
rathore-kavya track is good
so only rathore and kavya know that riya is alive
waiting to see an impatient arjun to see riya
kaveriw2008 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
awesomeee

riya ko rathore aur samara dono ne dekha to rathore ne jhoot kun bola...question😕

samara sach mein riya se bahot pyar karati hai...aur shree samara se...😛

----------------------------------------------------------------------

kya shree ko 2 ghante lage kapade select karane mein...wa aaj usane ladkiyon ko bhi peeche chhod diya🤣

He drew out a red rose from his pocket and gave it to samara.

Samara- hmmm….toh….ye phool kiske liye hai?😳

Shree- oh! Arjun sir ke liye!

Samara- what?😲

what even i also say this...kya gadh hai phool wo bhi arjun sir ke liye

lekin hw knows ki samara ko kaise surprise kiya ja sakata hai...

what shree usase sorry kehane aaya hai...😡

ok to ye baat hai rathore ke vajahse usane ye bola ...bechara bahot darta hai rathore se...aur samara ko to pata hi nahi ki rathore usake peeche khada hai...🤣

what shree ne har line mein love ko hatake sorry dala ...how inteligent he is...sorry bhi aur love bhi

wow confession ho to aisa ho...mindblowing dear awesome

-----------------------------------------------------------------------

what rathore kavya ke cabin mein...even i also shock

what kya huva kavya ko...haye rathore kitna concern dikha raha hai...i'm going to be faint soon...😆

omg riya arjun se takrai...aur use pata nahi ki arjun kon hai...omg

precap is heart touching...arjun ko ehsas ho raha hai ki wo riya se pyar karane laga hai...

awesome awesome awesome update dear...

Gurmeet4Drashti thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Great update ...
I really feel bad for samara ... She I missing riya so much :(
N awww the way shree confessed was so cute ... I just loved it ... Even he can't see samara in so much pain ...
Ok so is the girl really riya ????
The precap sounds amazing ...