Parichay Nayee Zindagi Kay Sapno Ka

Going round and round in circles!!!!

purvimehta thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago
Now...where did it all start? and where is it going..?
So many unanswered questions...
first of all, whats wrong with Veena? where is Anand? for that matter where is khushiyan?
I can only see gum and more gum...
Secondly, is Mrs. Choopra preganant or not? If she is, has the doctor not realised it yet. or has he just assumed that people in the family already know๐Ÿ˜ก...
Next...The case...for heaven sake, Is that blooming court case gonna ever see the light of the Dawn? Inka kal kabhi aata hi nahin๐Ÿ˜ก
Now, what was the need for Seema to go to Richa and give her that bhaashan...now she knows Siddhi is fine, psycho will again try and do something to her๐Ÿคข
Precap-back to square one with the mention of divorce...Please someone tell them that they love each other or else I will have to write one more kavita...๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†. My Kavita is jinx, as soon as I mention it, the very thing I want happens in the episode๐Ÿคฃ

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

sgumi82 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Originally posted by: purvimehta

first of all, whats wrong with Veena? where is Anand? for that matter where is khushiyan?
Secondly, is Mrs. Choopra preganant or not? If she is, has the doctor not realised it yet. or has he just assumed that people in the family already know๐Ÿ˜ก...
Next...The case...for heaven sake, Is that blooming court case gonna ever see the light of the Dawn? Inka kal kabhi aata hi nahin๐Ÿ˜ก
Now, what was the need for Seema to go to Richa and give her that bhaashan...now she knows Siddhi is fine, psycho will again try and do something to her๐Ÿคข
Precap-back to square one with the mention of divorce...Please someone tell them that they love each other or else I will have to write one more kavita...๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†. My Kavita is jinx, as soon as I mention it, the very thing I want happens in the episode๐Ÿคฃ

Hey my love...tera post dekh ke .. jaan mei jaan aa hi jata hei ..haiii..
Ab dont get me started on Veena. Itna sab kuch ho rhaa hei hospital mei..siddhi ki jaan khatre mei hei ..toh veena ko lane ki kya zarurat hei. Gaurav ka explanation ki woh akeli rahegi naa ghar pe ..aise nhai chod sakthe hei...ab mera question yeh hei ki .. veena is old enough...agar unhe akele ghar pe nahi chod sakthe hei .. toh where are the kids. Kids ko toh bhul hi gaye naa..๐Ÿ˜ฒ

Arey abhi toh siddhi maut se ladke wapas aayi hei hosh mei..aur veena ko anad ki padi hei.
Koi zinda rahe ya naa rahe use koi lena dena nahi hei ..she just want anand. Siddhi isliye thik hogi kyun ki veena mataji ko anand chahiye. Aaj mere haath marte marte bach gay veena..๐Ÿ˜ก
Sinal ek dusre se thik se dekh bhi nahi paaye..itne mei phir se pataka phodna tha is mataji ko.

And purvi darling..hum itne sawalon ka jawab agar cv's se puchenge toh najane aur kitne parallel tracks shuru karke jawab denge.

Waise precap ko dekh ke ..pata chal ki we r back to pavilion.
Ringa ringa roses chal raha hei yaha pe.
Is game ki chakkar mei..pata nahi kab yeh dono bedroom mei pahunchenge..๐Ÿ˜ญ

purvimehta thumbnail
Originally posted by: sgumi82

Ab dont get me started on Veena. Itna sab kuch ho rhaa hei hospital mei..siddhi ki jaan khatre mei hei ..toh veena ko lane ki kya zarurat hei. Gaurav ka explanation ki woh akeli rahegi naa ghar pe ..aise nhai chod sakthe hei...ab mera question yeh hei ki .. veena is old enough...agar unhe akele ghar pe nahi chod sakthe hei .. toh where are the kids. Kids ko toh bhul hi gaye naa..๐Ÿ˜ฒ

Arey abhi toh siddhi maut se ladke wapas aayi hei hosh mei..aur veena ko anad ki padi hei.
Koi zinda rahe ya naa rahe use koi lena dena nahi hei ..she just want anand. Siddhi isliye thik hogi kyun ki veena mataji ko anand chahiye. Aaj mere haath marte marte bach gay veena..๐Ÿ˜ก
Sinal ek dusre se thik se dekh bhi nahi paaye..itne mei phir se pataka phodna tha is mataji ko.

And purvi darling..hum itne sawalon ka jawab agar cv's se puchenge toh najane aur kitne parallel tracks shuru karke jawab denge.

Bedroom๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ...you and your bedroom woes..tera cassette abhi bhi wahin pe aatka hai...๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†. jaise hi aapki veena maata ne Anand ka naam liya, the first thing I did is to look for Kunal's expressions. Some how I dont like that Anand jhaap around Kunal. I dont know if it makes him nervous or no, but it certainly does make me nervous. Dont you worry Savi, If Siddhi is not pregnant, toh Veena ko Anand aur so called khushiyaan dene ke liye, use bedroom mein toh jaana hi padega๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†
nashil thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Divorce came to light so that kunal's true feelings bout siddhi will come out ๐Ÿ˜‰๐Ÿ˜‰
as she clearly mentioned in precap ke aap mujhe divorce dena chahte hai..
this might provoke kunal and he'' accept his feelings for her๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜Šโค๏ธ
-Rojaa- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

idont think sidhi is pregnant as doctor said she was operated and lost blood. so even if she was pregnant , she miscarried for sure. 

And coming to my maataji , ab main kya bolon unkiliye ๐Ÿ˜ณ

well i think she is talking about signals baby after consummation 2 ๐Ÿ˜
sgumi82 thumbnail

Bedroom๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ...you and your bedroom woes..tera cassette abhi bhi wahin pe aatka hai...๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†. jaise hi aapki veena maata ne Anand ka naam liya, the first thing I did is to look for Kunal's expressions. Some how I dont like that Anand jhaap around Kunal. I dont know if it makes him nervous or no, but it certainly does make me nervous. Dont you worry Savi, If Siddhi is not pregnant, toh Veena ko Anand aur so called khushiyaan dene ke liye, use bedroom mein toh jaana hi padega๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†

I knoww...i am soo waiting for their bedroom scene. ๐Ÿ˜›
Ab siddhi pregnant kaise hogi yaar...uska internal bleeding hei..and as per medical terms..the patient will be done a physical check before any operation being done on them. Iska matlab hei ki if she is pregnant toh phir doc's ko toh pata chalta tha..and coz of all this kidnapping bhag daud..if she had a miscarriage and internal bleeding hei..they would have told kunu abt it. coz they dint say anytihgn abt her pregnancy she is oo not pregnant. Now chalo im okie ki veena's anand mil jayega..pur pehle unhe bedroom mei toh bhejo...๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†
purvimehta thumbnail
Originally posted by: nashil

Divorce came to light so that kunal's true feelings bout siddhi will come out ๐Ÿ˜‰๐Ÿ˜‰
as she clearly mentioned in precap ke aap mujhe divorce dena chahte hai..
this might provoke kunal and he'' accept his feelings for her๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜Šโค๏ธ

Hopefully thats what happens...because its getting unbearable now...buss gol gol ghuma rahe hain.
purvimehta thumbnail
Originally posted by: roshani45

idont think sidhi is pregnant as doctor said she was operated and lost blood. so even if she was pregnant , she miscarried for sure. 

And coming to my maataji , ab main kya bolon unkiliye ๐Ÿ˜ณ

well i think she is talking about signals baby after consummation 2 ๐Ÿ˜

Dont talk about consummation...suna nahin doctor ne kya kaha, abhi toh woh bed se uth bhi nahin sakti, bechari ko pehle aaram kar lene de, Kunal ka case lad lene de, phir psycho ko usko fir se maarni ki koshsih karne de, phir kunal ko case jitne de, fir confession hone de...fir hoga consummation. abhi to dilli bahut door hai...๐Ÿ˜‰. Veena maata ki jai ho...paagalpan mein bhi pataa chal gaya khushiyaa aane waali hai karke..๐Ÿ˜ก
purvimehta thumbnail
Originally posted by: sgumi82

[/QUOTE]

I knoww...i am soo waiting for their bedroom scene. ๐Ÿ˜›
Ab siddhi pregnant kaise hogi yaar...uska internal bleeding hei..and as per medical terms..the patient will be done a physical check before any operation being done on them. Iska matlab hei ki if she is pregnant toh phir doc's ko toh pata chalta tha..and coz of all this kidnapping bhag daud..if she had a miscarriage and internal bleeding hei..they would have told kunu abt it. coz they dint say anytihgn abt her pregnancy she is oo not pregnant. Now chalo im okie ki veena's anand mil jayega..pur pehle unhe bedroom mei toh bhejo...๐Ÿ˜†
[/QUOTE]

kya pataa...this show is famous for bloopers. yaahan pe sabb kuch chaltaa hai. If the baby has survived, why did the doctor not say anything. somethinf is fishy...even Kapil said the same thing, yeh aunty aaisa kyun keh rahi hai ki Anand aanewaala hai. HINT๐Ÿ˜•
sgumi82 thumbnail

Dont talk about consummation...suna nahin doctor ne kya kaha, abhi toh woh bed se uth bhi nahin sakti, bechari ko pehle aaram kar lene de, Kunal ka case lad lene de, phir psycho ko usko fir se maarni ki koshsih karne de, phir kunal ko case jitne de, fir confession hone de...fir hoga consummation. abhi to dilli bahut door hai...๐Ÿ˜‰. Veena maata ki jai ho...paagalpan mein bhi pataa chal gaya khushiyaa aane waali hai karke..๐Ÿ˜ก

@blue ...oye purvi tumhe toh cv's ko darana hei..mujhe nahi...dilli bahut door hei matlab..bedroom bhi bahut door hei..๐Ÿ˜ญ
Edited by sgumi82 - 12 years ago