Replies

Views

Users

Frequent Posters

DoNotMind thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
Originally posted by: aysha_mayur

i know...mere bhi side mein aa raha hai...itne ashleel ads...VIJAY bhaiya bigad haye hain..🤢🤣

i know...first those girl's nange punge ads...now ladkon ke bhi...ye maamla kuch tedha lagta hai...😲
aysha_mayur thumbnail

. Zee wale aur RK ko chod de??...IMPOSSIBLE..they are obsessed with Nasheeli aankhein...uske aage toh kisi ko lead role nahi mil saktA IS SHOW MEIN🥱

DoNotMind thumbnail

I think Vidit Bhaiya is the culprit🤔

i think that too...but why???...😕...CVs will give a reason that he wanted to take revenge of his accident or sth...😳
aysha_mayur thumbnail

Kuch toh jhol hai BOSS...vijay Bhaiya ko batana padega ki yahan shareef ghar ke log aate hain...yeh sab nahi chalega yahan😳

aysha_mayur thumbnail

not revenge...they are trying to show that the culprit wants money...but mujhe pakka lagta hai Vidit hoga...uspe mujhe starting se hi shak hai

aysha_mayur thumbnail
accha m feeling sleepy now...jaake so ja tu bhi...kal milte hain..BAAIII BAIII...GN...TC🤗...and DARE YOU SAY KI subah brush karne jaayenge seedha..😳
DoNotMind thumbnail
me going now...i am sleepy...bye TC...🤗
DoNotMind thumbnail

not revenge...they are trying to show that the culprit wants money...but mujhe pakka lagta hai Vidit hoga...uspe mujhe starting se hi shak hai

bechari she only used to have hopes from this relation...woh bhi dhokebaaz...
DoNotMind thumbnail

accha m feeling sleepy now...jaake so ja tu bhi...kal milte hain..BAAIII BAIII...GN...TC🤗...and DARE YOU SAY KI subah brush karne jaayenge seedha..😳

lol me too going...😆
MyInspirationz thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

Man.. their sadness is coming beyond the screen and touching my heart and this siggy is really nice Pally.. I love the way this siggy is projecting their sadness...