Users

Frequent Posters

Zohamaaneet thumbnail
Posted: 12 years ago
update soon yaar want to know the history plus maan saving geet
JeevanaP thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail
awesome update ...maan paas hai tho geet ko kuch Nahi hoga ...

waiting update soon
_wallflower_ thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
amazinggg update dear
loved it...
Sonia.KN thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

Chapter 43

When fainted Geet regained her consciousness..Only one name came in her mind'Maan'.

Geet could not speak.But one and only one name wanted to come on her lips.She looked around ..it seemed to her  lik she was in hospital room.She was on drip..But who took her here ? 😲…what happened to her ? …Again she searched all around no one was there.But suddenly her eyes found  Rano talking to any one outside

In try to get up…her hand hit a tray…n sound of falling tray diverted Rano's concentration toward room n she moved inside in seconds.

Rano: Geet tume hosh aa gaya !!!..Bhagwaan ka lakh lakh shukkar hai…(she ran toward her daughter)

Geet tried to say 'Maa' but she was unable. She looked inside Rano's eyes n then revolved her eyes all around room.Wanna know why n where she was .Rano she was her mother n she could feel  that storm inside her.

Rano: I know Geet what u wanna say and want to know?

Geet nodded her head.

Rano: Geet hum hospital main hai…tum behosh ho gayi thi…to hum tumhe yahan le kar aaye.

Geet rubbed her finger on bed n slide on bed sheet like want to write.

Rano: Tumhe likhne k liye paper chahea ?(she was right she could understand what ever Geet wanna say always)

She requested nurse for pen n paper.So nurse gave her paper and pen kept on table to note down her health progress.

Geet(wrote with shivering hand) : Maa Maan …Maan kaha hai…?

Rano was surprised why she wrote this ?

Rano: Geet Maan yahan kahan hai .He was at home

Geet was shocked to knw this

Geet: Wo chale gaye….kyo chale gaye mujhe is halat main chod kar…mujhe pata hai naaraz hongay humne jhoot bola unse ? (she was about to cry )

Rano: Geet Maan kahan thay wahan…tumko to police k help se yahan le kar aaye hai…Addi ka shukkar hai theek time per police ko le kar aa gaya.(what a shock)

Geet was  restless

Geet: Maa Brij se unhone he bachaya tha .Jab brij mujhe marne laga tha to Maan ne he talwaar pakdi thi…aur unhone jab talwaar pakdi to unke haat se khoon nikal kar meri maang main bhi bhar gaya tha.Yeh dekho (when she gav showed paper to Rano she pointed her hand to forhead)

Rano: Geet aisa kush nahi hua…tum is halat main nahi thi k kush samjh payo…jab Brij tumko marne laga tha to Addi police le kar pahunch gaya…aur tumhari maang main khoon nahi..Sindoor hai…us time achanak Barish shurru ho gayi..(she came near to her n held Geet's hands)

Geet: Nahi Maa Maan ne he bachaya tha mujhe…wahi words kahe thay jo ghar se chalne k time kahe thay 'k Geet bahut lad liya tumne akele..aab tum tak kissi tufaan ko pahunchane se pehle Maan Singh Khuraana ko paar karna hoga.' (she was not ready to hear )

Rano: Geet tu Maan se pyar he itna karti hai..tumko har waqt Maan he nazar aate hai..per yeh bhi sach hai hum bahut lad chukke akele..hamare sath Maan ki parchai(shadow) main Addi …Nakul…jaise unke wafaadar sath hai..aur Rahul to tha he…

Geet was really surprised what happened.Might her mother was right.

Geet: Per Maa mujhe kyo laga Maan ne bachaya mujhe ?

Rano: Kyonki tum Maan k ilaawa kush soch he nahi sakti Geet.(she kissed her daughter)

Geet: Per Maa hua kyat ha mujhe to bas itna pata hai k bhagtay bhagtay…mujhe Brij ne pakad liya aur uske baad..(she stopped to rite thinking what was there after that )

Rano : Uske baad.

Addi : Uske baad main batata hu..(he came inside )

N what he told Geet that was surprising.When Nakul phoned Addi ..he asked to follow.Nakul found Rahul there.Both of them chased two ladies to hoshiarpur.

When he got information from Nakul about both ladies' had changed of plan n besides going to Rohtak they were turned their way to hoshiarpur .He found something fishy 

Even without wasting any time Addi caught emergency flight to Chandigarh n he reached there by 5 pm.hired a texi instead of bus n as Nakul told him he moved on same way.When Nakul was on his way to take his car..he called Addi..as Addi had already reached Hoshiarpur..he asked some one for police station n police without wasting any moment reached there n saved them.All men ran finding police around them jst two were captured.n then they took Geet to hospital.

Even Addi knew this incident could bring big storm in Khuraanas personal lives when their profession was in danger.He involved Chandigarh ACP (good frind of Addi) in this case..n hoshiarpur police was ready to hide case 

Rahul was okey.But Doctor's this report was shocking. This incident put much effect on Geet's mental n physical level.So she advised her to take complete bed rest.otherwise it could be dangerous for both mother n child

Bullet jst hit outside part of Rahul's ankle.But Addi had to take some immidiate step.they couldn't stay there any more.But how to take Geet to Delhi..n what they gonna say to Daddy n especially Maan.

Rano: Addi koi bahaana banana hoga..kyonki jab Geet ki yeh haalat samne aa jayegi to sab sawaal karegay..kyoni kal tak wo normal thi. (she was upset)

Addi: Wahi to baat hai…per Manji aap yahan aayi kyo aab tak maine pusha nahi..kyonki Geet ki halat theek hona jaroori tha..kya aap yeh theek samjhe gi k mujhe bataye kya ho raha tha.(he shouted)

Rano: Addi tumse jhoot nahi bol sakte..mera mayka hai yahan...Kush saal pehle...jab mere Pita ji ko laga k mera bhai (brothr)  theek raah per nahi chal raha to sabh kush unhone hamare naam kar diya…is sharat k sath k Geet jis din 23 saal ki ho jaaye sabh usko milay… 

Hamari pedion se chali aa rahi viraasat.Unko lagta tha Brij sabh gawa dega.Kush meri Maa k gehne thay kush naur saaman tha…us will k sath jo humne yahan loker main rakhi thi…jo hum lene aaye thay..kyonki Geet 23 saal ki ho jaati to wo sabh Geet k naam ho jaata ..yahi mere Pitaji ki isha(wish) thi k wo sabh kush Geet k naam hota dekhna chahte thay (she disclosed things which happened )

Addi: Agar yeh baat tho apko aise aane ki kya zaroorat thi ..Maan Sir ko pata chal jaata to wo manaa nahi karte.Aur Geet ko lane ki kya jaroorat thi..(he busted on her)

Rano: Pehli baat Geet ko sath kyo laayi main..kyonki us locker ki koi chabi nahi..Geet k finger prints se khulta hai wo..isliye…aur hum choro ki tarah kis liye aaye yahan to uska karan hai..k mere bhai ne is sabh k liye 5 saal pehle mera ghar ujaad diya tha…meri behan...mere jija ji…Geet k papa…aur meri choti beti sabh ko nahi choda..apni ankon k saamne yeh sabh hota dekh Geet sadme k mare apni aawaz kho behthi…

Addi: Itna sabh ho gaya aapke sath kaisa bhi hai..bhi to behan ki raksha karte hai aur yeh to..( he melted)

Rano: Issi liye apne sath jo hua kisko batati…k mere bhai ne kiya yeh sabh Maan ko...Unki Daddi Maa ko..jab main apne Sasuraal bhi wapis nahi gayi 

Kyonki mere pass koi jawaab nahi tha…2 betay gawa diye thay mere Sasur ji ne..mere Jija ji ... Geet k bade papa..mera matlab Geet k Papa k bade bhi thay…hoshiarpur ja iske aas paas rehna to kya rehne ka soch bhi nahi sakti thi jab koi rasta nahi milla.to apni is bachi ko bachane k liye main itni duur aa gayi k sabh chut gaya..( she started to sob)

Addi: Itna dard…itna dekh le kar aap fir bhi ji rahi hai…koi aur hota to..kher(k) agar app Maan Sir ko nahi batana chahti main bhi nahi pata chalne dunga….humko Geet ko subha tak le kar jaana hoga..aur mere paas ek idea hai…

Rano : Wo kya ?

Addi: hum ghar main kahe-gay k Geet fisal gayi Mandir k taalab k pass aur girne ki wajah se usko medialc problem ho gai..isse Maan Sir k gusse ka saamna to karna padega…k aap gaye he kyo..per aur kissi cheese k saamen se bach jaayegy.Aur doctor wali baat bhi bata denagay tab.( intelligent boy)

Rano: Per jaayegay kaise.

Addi: helicopter se..paise ki chinta aap mat kijiye..meri itni salary hai k main yeh sabh kar lu…yahan Chandigarh main yeh facility hai…kyonki hum log business k kaaran aksar aate jaate rehte hai Chandigar... mujhe patta hai yeh sabh….main abhi ACP se kehta hu arrangement k liye..hum kal subha tak Delhi pahunch jaayegai ( he cleared)

N they were ready to go back 

Scroll down >>>I know u wanna throw juttas n chapples after my twist..but this is real things which giv pleasure of reading.But I told u my stories r not fairy tales.So a man who couldn't speak properly .how he could b there think..U can beat me know..coz after such twists coming u ll lik.If u think dearies.Plz wait I m gonna update more after for a while

Edited by Jass.KN - 12 years ago
Sonia.KN thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5

Same

Addi was jst lik a messenger n angle who always came to sav them.Without caring any thing.He fulfilled the promise n they reached Delhi by 7…n waited for Nakul to bring car to Addi's home.From where three..Nakul,mother daughter all had decided to go home.Rahul was also with them as Addi didn't wanted to let him alone.So he stayed back at Addi's home.Every thing gonna b same what they planned.

When they reached home.Daddi noticed doctor's tap on Rano's arm n even scrach on Geet's arm.Rano was coming ..holding Geet in her arm.

Dadii: Rano kya hua…aap Geet ko aise kyo la rahi hai..sabh theek to hai (she ran toward Geet )

Rano made Geet to lay on couch before facing Maan

Rano: Manji Geet taalab k pass fisal gayi ( so excuse on the way )

Daddi: Kya …sabh theek to hai…per apki gaadi kharab ho gayi thi…uper se yeh sabh

Rano:Manji fissal jaane k kaaran Geet ko doctor k pass le kar jaana padda..isliye humne yeh bahana banna diya taaki aap preshan na ho..aur kahi Maan ko pata chal jaata…( sad)

Daddi: He bhagwaan..Geet aap theek to hai beta..aur hamara bachcha…hum baaki baad main baat karegay hum doctor ko bulate hai jaroorat padi to hospital bhi le jaayegay (she dialed a number)

Rano: Manji plz don call ..doctor ne dekh liya hai theek to hai Geet aur baccha…per.(she hesitated )

Daddi: Per kya koi darne ki baat to nahi.

Rano: Doctor ne complete rest karne ko kaha hai..

Daddi: Maan se kya kahegay..(she looed at them)

Rano: Per batana to hoga.

Deepak had already told Maan about their arrivel.So he asked Deepak to take him outside.When he found Geet in such condition .He was on fire.

Maan: maine kaha than a Geet tum mat jaayo..per tum itni ziddi ho k kissi ki nahi sunti..per jo ho gaya ho gaya..aab se ek kadam mere binna kahe is ghar se bahar rakha to mujhe se burra koi nahi hoga.

Rano: Maan betay galti ho gai plz aab shant ho jaayea…aab nahi hoga aisa.

Maan: Maa mujhe apse yeh umeed nahi thi agar Geet ko aur hamare bachchay ko kush ho jaat to kya hota mera...Geet meri wif nahi meri zindgi hai…iske binna main ek pal nahi reh sakta..aur kal ki raat maine kaise guzaari hai..main he janta hu..(when he touched Geet fore head tears rolled down from his eyes.Geet was looking in his eyes with ful of lov.n she folded both hands in front of him n then pulled her ears)

Maan smiled at her this jesture.But he wanna b sure about her health so he himself visited doctor with Geet Rano n Daddi to hospital.Doctor said same.She needed jst reat.

At night

When Geet was laying on side to Maan.he shifted himself side wise toward Geet.

Maan: Geet tum sach main pagal ho…kab kya karo kush samajh nahi aata…(he said slowly )

Geet looked at him.after some time she placed her head on Maan's arm.hugged him tightly .

Maan put his hand on her tummy.

Maan: Geet janti ho main iska intzaar kisi tarah kar raha hu..bahut tough hai …

Geet looked at him n made face.She got up n wrote some thing on paper under her pillow,

Geet: iska intzaar hai..mera kya…( she pretended to b angry )

Maan: Isko tum he to laogi isse…tumhare kaaran mujhe yeh kushi milli hai…to batayo tumko ya isko jayada pyar karta hu…donno ko ek jitna…samjhi aab so jaayo…doctor ne rest k liye kaha hai restling k liye nahi  

Geet again hugged him cradled herself in his folds

Next Day

Geet : Maa humne sabh se jhoot bola …jo cheese hum kaam me la sakte hai wo to hai …per aab main to bandh gayi ho..jo karna hai apko he karna hoga.

Rano: Per Geet…janti ho na kya hua…

Geet: to kya chup karke beith jaaye…waise bhi aab wahan hamara koi kaam nahi…meri agar jaroorat padegi to sirf signs k liye wo main yahan bhi akr sakti hu.

Rano: Ek baar soch le geet.

Geet:soch to kabka liya aab bas usko pura karke he dam lena hoga

Rano: To aab kya..?

Geet : Hamare jo lawyer thay unse baat kijiye aur unki Delhi bulla lijiye..

Rano: Per Gee two aayegay..

Geet: Aaaegay…unka he faida hai..

Rano: theek hai main dekhti hu..

Geet: Maa karna hai aab…

Rano: okey as u wish

She left in hurry.Hop u ll hav Jutas n Chappl after  spoiling ur mood..U ll beat me..As u wish but atleast read it comment it...it ll tell me u really wanna make me move.

Comment plz ...hit ...

Lov

Jass😭

Edited by Jass.KN - 12 years ago
mrk-1 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 5
ahhh .. i cant control myself with this suspense .. update soon 
shristi1 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome update.
oh teri, mera maan nahi ayaa😭.
Nahi nahi woh nahi aya.😭😭😭
Nahiii mujhe aur geet donno ko hallucination hone laggaye. 
He is so not a macho bollywood hero😭.
😭😭😭😭
Kaha mein garahi thi ki "phata poster nikla hero"
Now bade hi dukh ke saath dialogue change kar rahi hu.
"Khoda pahard nikla adi"🤣🤣😳
Plz continue soon.
GurruKiDeewani- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
OMG loved the updates
Maan started speaking OMG 
me loving this FF sooo much
continue soon
krndr thumbnail
Jass you seriously woke me up from my dream dear
Kaha I was wondering and thinking about ways and means by which Maan would know about Geet and reach there
And Phuuff you broke my dream

But seriously loved the update
And I really like the pace at which the story's progressing
Hinal.94 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
loved it
ok 1 doubt can maan walk around n is he able to talk properly now???????
waiting to see what happens next????????