Posted: 12 years ago
nyc update but its too short...
abhay pia dancing cool...
waiting 4 DJ anouncement...
cont soon n thanks 4 d pm
RajeevsKitty thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Abhay and Piya were coming with a smile.. and as they arrive Tammy was upto say something but Piya interrupts

Piya: wow love this song..

Abhay: will you dance with me..?

Piya: ya sure..

(They start dancing in te-amo song) now Dj announces something

Dj Raunak: so guys Raunak ki mehfil ko aap enjoy to kar rahe hai na?

Crowed: yo'''''.

Dj raunak: (smiles and says) to bas aaj ki raunak ko aur badane ke liye ye gana main dedicate karna chahunga iss lovely couple ko.. (And Dj spots Abhay and Piya)

Neha: oh wow..

(Background music is now Pyaar ki ek kahaani suno)(Abhiya with a smile dancing under spot light) (Tammy is little unconscious.. but jay again takes her to dance)(Now spotlight is moving to every couple and after lots of masti Dj says)

Dj raunak: guys.. Now it's time to say good bye.. But before going this song is all for u..

He plays jhoom fakira jhoom..

Arjun: now lets have group dance..

Piya: what?

Vivek: isme no couple but friends dance..

(They all start dancing in one group.. Abhay is now near to Tammy, Piya nwas with arjun and jay and a girl)

Tammy: Abhay kya tum Piya ko apna bedroom show karne gaye the?

Abhay: ya.. but sirf bedroom nahi usko poora ghar dikhaya maine.. Hmm (with a naughty smile) lagta hai tumhe bura laga..

Tammy: y so? Muje kyu bura lagega.. Mene to bas aise hi pucha tha..

Abhay: agar tumhe bura laga to aage se mai kisi bhi ladki ko apna ghar dikhane nahi jaunga.. (aur we smile karte hue dance karte hai..)😊

Neha: oh my God..  Tammy.. so possessive..

Tammy: kya yaar' esa kuch nahi hai..

Neha: bas bas, hume sab pata hai..

(Mrs re comes)

Mrs Re: Tammy, beta chalo ab hume nikalna hai.. bahut der ho gayi hai..

Tammy: ya mamma, bas main abhi aayi..

(she moves back to Abhay)

Tammy: Abhay main.. (same time Piya comes n interrupts)

Piya: Abhay.. mai to bhul hi gayi, its ur bronze.. take this.. (and she puts that on Abhay's coat)

Abhay: Thanks Piya..

Tammy: Abhay ka bronze tumhare pass..

Piya: ya wo mere locket me fans gaya tha..

(It again hurts tammay)

Abhay:Tammy tum kuch keh rahi thi..

Tammy: (with heavy heart) main ja rahi hu Abhay.. sayad mujhe dair ho gayi..

Abhay: ok main tumhe drop kar deta hu..😊

Tammy: na.. Main aur mamma chale jayenge, tum baki k guests ko attend karo(looks at Piya and leaves)

Abhay: ab isko kya hua.. (Piya comes and puts her hand to his soilders)

Abhay was looking Tammy going.. Tammy turns back and watch abhay and Piya together and Piya's hand in his soilder.. a drop of tear rolls on her cheek)

Mrs Re: kya hua beta,.. khadi kyu ho gayi chalo..

Tammy: ya mamma..( and she wipes her tear and moves..)

Abhay: (thinking) Tammy ki ankho me aansu kyu the.. and she notices Piya and says) Piya..

Piya: tumne mujhe bataya nahi.. where is ur parents?

Abhay gets hurt and he was about to say something but Dj holds the mike..

Dj Raunak: so guys I hopw u all enjoyed my beats.. har achi cheez ka ant hota hai aur ab waqt aa gaya hai ki main aap sab se vida lu.. Izzazat..

Piya: ok abhay i have to leave now.. bye neha, vivek jay and jay.. I really enjoyed ur company..

Neha: bye Piya..

Abhay was standing there.. Arjun comes to him..

Arjun: oye tammy aur Piya dono gaye.. tu abhi bhi yahi khada hai..

Abhay: shut-up Champ.. me wese hi pareshan hu..

Arjun: kya baat kar raha hai.. mere hote hue pareshaan.. achcha bata kya hua.. 

Abhay: chorh na yaar..

Arjun: batata hai ki du ek..

Abhay: are.. achcha sun.. tammy jab yaha se ja rahi thi to she was crying.. as if something hurted her..

Arjun: bas.. are ye ladkiya bahut possessive hoti hai.. tammy ne esa sirf piya ke karan kiya..

Abhay: Piya.. par wo usne kya kiya..

Arjun: tu to bas.. are samjha kar.. ladki ke dil ki baat(abhay looks lto him as confusion)arjun continues) yaar tammy ko Piya se jalan ho rahi thi.. aur tu bhi use bina bataye Piya ko apne ghar ghumane le gaya.. aur tera bronzebhi.. are haan.. ek baat bata.. Piya ka locket tere bronze pe fasa kaiseπŸ˜‰

(with naughty smile)

Abhay: shut up Arjun.. aisa kuch nahi.. wo bas Garden me hum dono takra gaye the.. usime...

Jay calls Arjun

Jay: oye chalna hai ya nahi.. bye abhay.. bahut raat ho gayi hai.. hume nikalna hai.. u take care of urself ok..

Arjuun: bye abhay (hugs him)(looks at neha.. who was busy in talking and smiling with her friends) smiles and leaves

Abhay: ya sure.. bye everyone..

Mrs. Aggarwal was making her bed and mr. aggarwal was coming out of washroom wiping his hair.. ooks at his wife and throw out his towel in bed.. both are in their night dresses..

Mrs Aggarwal: aaeeii.. Veer.. ye kya tarika hai.. geela towel bed me faik diya..

(she picks the towel to hang that.. and Virendra holds her hand and drags her to him and she fells in bed after loosing her balance)

Supriya: yee kya hai.. chorho mujhe.. 3-3 bachche hai ghar par. Koi agar aise dekhega to kya sochega..

Supriya: chorho na aise kya dekh rahe ho mujhe..

Virendra: aaj kitne saalo ke bad tumne mujhe fir se veer kaha.. (holding her cheek) inn saalo me kitne toofan aaye hamari zindagi me.. Agar tum na hoti to mai to kabka tutt hi jata.. (virendra takes  her right hand in his hand) tumhare niswarth pyar ne mere pure ghar ko kitne achche se sambhala.. Neha Vivek aur Abhay in teeno ki itni achchi parwarish.. warna aajkal k bachche apne maa-baap ki power ka kitna galat istemal karte hain.. par hamare bachcho ne aisa kabhi nahi kiya.. and its only because of you..

tum meri zindagi me kisi mehakte hue foul ki tarah ho jiski mehak meri zindagi me fail gayi.. (kisses on his hand)

Supriya: Veer.. Maine apni zindagi me sirf tumhe hi chaha hai aur ye jo kuch bhi maine kiya.. it's a small dedication of my love to u.. 

End of fourteenth Episode

Edited by KITTY&ME - 12 years ago
bellaaa thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
nice update but yar i really dont like tammy...abhay cares 4 tammy not 4 piya yar...waiting 4 somethg just happened tht abhiya came closer
Akshi0019 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
nyc...
is abhay also loved tammy????
waiting 4 d next part..
cont soon n thanks 4 d pm
--Rose-- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
hey Nice update dear:-):-)
RajeevsKitty thumbnail

Originally posted by: bellaaa

nice update but yar i really dont like tammy...abhay cares 4 tammy not 4 piya yar...waiting 4 somethg just happened tht abhiya came closer

for that.. u have to wait for more updates.. i know few episodes will disliking.. but after that.. all shikayat will be ended.. πŸ˜ƒ
RajeevsKitty thumbnail

Fifteen episode

Mrs. Aggarwal was making her bed and mr. aggarwal was coming out of washroom wiping his hair.. ooks at his wife and throw out his towel in bed.. both are in their night dresses..

Mrs Aggarwal: aaeeii.. Veer.. ye kya tarika hai.. geela towel bed me faik diya..

(she picks the towel to hang that.. And Virendra holds her hand and drags her to him and she fells in bed after loosing her balance)

Supriya: yee kya hai.. chorho mujhe.. 3-3 bachche hai ghar par. Koi agar aise dekhega to kya sochega..

Supriya: chorho na aise kya dekh rahe ho mujhe..

Virendra: aaj kitne saalo ke bad tumne mujhe fir se veer kaha.. (holding her cheek) inn saalo me kitne toofan aaye hamari zindagi me.. Agar tum na hoti to mai to kabka tutt hi jata.. (virendra takes  her right hand in his hand) tumhare niswarth pyar ne mere pure ghar ko kitne achche se sambhala.. Neha Vivek aur Abhay in teeno ki itni achchi parwarish.. warna aajkal k bachche apne maa-baap ki power ka kitna galat istemal karte hain.. par hamare bachcho ne aisa kabhi nahi kiya.. And its only because of you..

tum meri zindagi me kisi mehakte hue foul ki tarah ho jiski mehak meri zindagi me fail gayi.. (kisses on his hand)

Supriya: Veer.. Maine apni zindagi me sirf tumhe hi chaha hai aur ye jo kuch bhi maine kiya.. it's a small dedication of my love to u..

(after a pause)

Supriya: aur fir inn sabme bachcho ki khaskar Abhay ki samajhdari bhi bahut mayne rakhti hai,.. wo na to apne kadam dagmagaane diye aur na hi Neha aur vivek ke.. he is real marvell.. bahut hi kam umar me hi samajhdari k sath usne apne zindagi ke kadhwe sach ko apnaaya.. par apna dard wo kisi ko nahi batata.. kitna pyar karta hai wo vivek aur Neha ko.. bilkul sage bhai-behno jaisa pyar hai unke beech..

Virendra: haan.. sach kaha.. Aaj party me bhi uss ladki kya naam ya Piya.. usko bhi bahut samazdari ke sath attend kiya aur hamara ghar bhi dikhaya.. Aur kisi par bhi usne apni takleef jahir nahi hone diya.. 

Supriya: kya matlab..(surprisingly)

Virendra: aaj Aadarsh ne Abhay se baat karne ki koshish ki.. bechara tutt gaya tha after talking.. ro raha tha garden me..

Supriya: oh God.. (in a l'll anger) Neha bhi bata rahi thi ki aaj akshay ne bhi school me uske sath jhagda kiya.. par beech me uski teacher aa gayi.. pata nahi kya beet rahi hogi  Abhay par.. m mai dek k aati hu usko..

Virendra:  abhi itni raat ko.. so gaya hoga wo..

Supriya: jaha tak mai use janti hu to use aaj neend nahi aayegi..

(she lefts from her room)

Abhay was in terece..(in grey t-shirt and bermuda) Looking up.. At the moon.. His eyes were little watered.. Mrs. Aggarwal arrives.

Mrs. Aggarwal: (thinking) janti thi main.. Yahi milega ye.. Khair abhi isse kuch bhi kehna sahi nahi hoga.. (she calls him) Abhay..

Abhay: (wiped his tears andturns around) ji mami..

Mrs. Aggarwal: bahar itni thand me tum kya kar rahe ho yahan..

Abhay: Mami wo.. neend nahi aa rahi thi..

Mrs. Aggarwal: Abhay.. beta itni raat ko bahar chat par khade rehne se v neend nahi aayegi.. chalo ander chalo..

Mrs Aggarwal turns back and moves butn when she realizes Abhay doesn't moov.. she stops and turns to him..)

Mrs Aggarwal: Abhay.. I don't understand ki tum khud ko itni takleef kyun dete ho?

Abhay looks at her surprisingly..

Mrs Aggarwal: haan.. main janti hu ki aaj tumhara aur akshay ka jhagda hua aur (l'll pause) Aadarsh ka bhi call aaya..

Abhay puts his head down with a feeling of pain..

Mrs Aggarwal: beta.. bachpan se tumhe maine paala hai.. jab tum 10 saal ke the.. tabse maine aaj tak vivek Neha aur tumme koi farq nahi kiya.. (puts her hand in his haid) Ashwini k jaga to kabhi nahi le sakti(Abhay puts his head up) par tumhe maaa jaisa pyar diya hai( her voice becomes like crying) to fir kya is rishte ke naate(moves her hands) tum apni dil ki baatein mujhe nahi bata sakte? (she starts crying) kya itne paraaye hu main tumhare liye..

Abhay: nahi mami (and hugs her) main aapko mom ki tara hi pyar karta hu.. Aapsab hi to mera parivaar ho.. main bas aap sab ko pareshaan nahi karna chahta tha..

Mrs Aggarwal: pareshaan apno ko hi to kiya jata hai na beta.. (Rubs his hair gently)

Abhay: Mami main samajh nahi pa raha hu.. Unhone meri mom ke sath itna bura kiya.. Mujhe aur mom ko beech raah akela chorh kar chale gaye.. Aap logo ko itna pareshan kia.. Fir we mujhse maafi ki ummeed kyu karte hain.. Akshay jaan-bujh kar mujhe paresaan karne ki koshish karta hai.. Jitna main door jana chahta hu use wo utna hi torture karne ke bahane dhundta hai.. Always he troubled me.. And not only me but vivek and Neha even Arjun and Tammy and jay.. kisi ko bhi usne nahi chorha.. (cries)

Mrs Aggarwal: bas mera beta.. (Separates from him) wo to chahta hi hai kit um parshaan ho.. Isliye to wo tumhe aur tumse jude logo ko takleef pahunchata hai.. (wipes her tears) hum iss bare me kuch jarur karenge.. you don't worry..

Abhay: ji mami (stops crying and wipes tears..) thanks mami.. Now m feeling very light..

Mrs Aggarwal: (smiles) ab aage se job hi baat ho to apna dil khol kar mujhe bata dena.. Main baki sab dekh lungi thiik hai.. (looks at the moon then to Abhay..) aur next time main tumhe is terece par is chand ko dekte hue tab hi dekhna chahti hu jab koi chaand si ladki ki tasveer is chand par tumhe nazar aaye.. samjhe( smiles and slaps his cheeks gently not rudely)

Abhay: (blushes) kya mami aap bhi.. (smiles)

Mrs Aggarwal: (with a smile) raat bahut ho gayi hai.. now go to sleep.. subah jaldi uthna hai.. goodnight..

Abhay noded his head on yes.. Mrs aggarwal moves.. Abhay turns back upside.. looks at the moon and smiles and gets back to his room..

In morning

Alarms saying 6pm.. one girl's hand puts that off..

Neha: (shock) oh my god.. 6 kaise baj gaye abhi to soyi hi thi.. yaar aaj to waatt lagegi.. (wakes up.. leaves her bed in a rush) after few minutes she is full ready.. And opens her room.. closes door after getting out and moves and then stops outside a room..

Neha: uff main to yu hi dar gayi.. watt to ab iski lagegi.. nawabsahab ki neend tod du ya ye punya ka kaam mamma par chorh du.. (was about to enter but thinking wickedly moves from there)

In dining room Mrs Aggarwal calls her children for breakfast..

Mrs Aggarwal: Neha, Abhay Vivek.. come-on leave your bed and get ready in 5 minutes..

Neha: Mom.. I don need ur 5 minutes..

Abhay: (coming from out in his track suit full of sweat and is l'll tired) Mami.. m just coming.. just wait.. I'll b there.. (Abhay climbs)

Mr Aggarwal: (in his khadi dress) uff subah subah inki left right left kyu laga di..

Neha : good morning papa.. (hugs him)

Mr Aggarwal: good morning mera bachcha.. Kya baat hai aaj sabse pehle meri princess taiyar.. (sitting)(Neha too sits on a chair..)

Abhay comes and now he is fully fresh..

Abhay: good morning everyone(sits on his chair..)

Mrs Aggarwal serves juice and milk to them and starts buttering on toasts..

Mrs Aggarwal: Vivek kahan hai.. Vivek(screams)

Abhay:  main dekhta hu

Par Neha holds his hands and stops him

Neha: Abhay, humein forms kitne baje submit karna hai..

Abhay: (pouring milk on his glass)12 pm se..

And Mrs Aggarwal's voice.. VIvek.. Aath baj gaye aur abhi tak so rahe ho..

(Neha smiles wickedly and starts laughing slowly.. Abhay looks at her and understands why she stoped him and smiles and nodes his head like saying u r too much Neha)

In Vivek's room..

Vivek( wakes up in shock) Mamma.. wo

Mrs Aggarwal: (rudely) what mamma.. Itni der tak hamare ghar me koi nahi sota aur tum..

Vivek: mamma.. Kal raat party me late ho gaya to I was really tired..

Mrs Aggarwal: Neha aur Abhay bhi party me the.. Unhe bhi late hui sone  me but both of them are at time.. just go n get ready in 5 minutes,, warna breakfast aur lunch dono nahi milega..

Vivek: par mamma

Mrs Aggarwal: main aur kuch nahi sunungi.. Go.. (She leaves)

Vivek: uff.. Subah subah.. (And he removes his blankets and gets out of bedroom)

End of Episode Fifteen

Akshi0019 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
nyc dr!!!!
abhay finally opened his heart 2 some 1!!!!
its gr8 dr!!!
cont soon
bellaaa thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
nice update...feeling bad 4 abhay...hope soon abhay find his happiness...
Peehu24 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 6
lovely ff...plz pm me when u update