Akshi0019 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago
hey it is nyc... i like it...
cont soon n add me 2 d pm list...
RajeevsKitty thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
yaar... every story has to make with l'll twists and turns. ab agar sidhe abhay aur piya ko mila diya to kya mazza.. let the love blossom between them.. n triangles always makes an historical love.. so wait n let the story go.. i will try to make my full effort to make this love story magical..

--Rose-- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Originally posted by: KITTY&ME

<font color="#ff00ff" face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="3">yaar... every story has to make with l'll twists and turns. ab agar sidhe abhay aur piya ko mila diya to kya mazza.. let the love blossom between them.. n triangles always makes an historical love.. so wait n let the story go.. i will try to make my full effort to make this love story magical..</font>

<font color="#ff00ff" face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="3">
</font>

YES agree :-) dear:-):-) Waiting for the update:-):-) when will u update dear??
RajeevsKitty thumbnail

Eleventh episode

Abhay is standing in front of enterance door. And Tamanna is coming from the door with her green dress. And she is looking awesome. Abhay is looking at her. Abhay' is thinking itni der kahan kar di? Mrs. Aggarwal comes to him and asks.

Mrs. Aggarwal: Abhay tumhara bronge kahan hai?

Abhay: wo mami mera bronze.. 😕(Supriya looks at the gate and moves to Isha)

Mrs. Aggarwal: oh Mrs. Re... Where were you? And they walk aside and talking

Abhay: (to Tamanna) tumne bahut der kar di.

Tamanna: Abhay main bas.😕

(before she could say something.. Piya and Neha come there)

Piyali: Abhay, ye kaun hai?

Neha: ye hamari sabse pyari dost hai. Tamanna. And Tamanna, ye hai piyali Chandra. Hamari nayi dost.😊

Piyali: hi… Neha ne abtak tumhare bare me bahut sari bate batayi.  And you are really very sweet and good looking. Glad to meet you.😊

Tamanna: (with a smile) same here. 

😃

(Abhay stands aside.)😔

Piyali: I wud like to join you guys. Main yaha is sehar me nayi hu and I don't know anyone or anything here. So.. Will you guys help me?

Tamanna: of course we will love to… (Looks at abhay and abhay is looking at her as if he is angry)

Piyali: thanks tamanna.

Tamanna: tammy. Mere saare dost mujhe tammy keh kar bulate hain.

Piyali: oh... Then you should also call me piya.

Tamanna:  (with smile) ohk...

Neha: achcha bhai ab tum dono me dosti ho gayi to mujhe bhula diya.

Piyali and tamanna both smile.

Tamanna: ofcourse not dear. (Abhay lefts and tamanna is worried now)

Tamanna: excuse me. (And she looks for abhay)

Arjun and vivek are having softdrinks.

Vivek: dude.. kya boring part hai.

Arjun: seriously yaar. Its like hum yahan kisi party meeting me aaye hain. No dance no fun. Girls bhi bhao nahi de rahi hai.(piyali comes to them)

Piyali: hi again.

Arjun: hi so tumhari dosti ho gay neha, abhay and tamanna se. we sab kahan hai?

Piyali: neha is busy with her school friends and abhay pata nahi kahan gaya aur tammy bhiuske piche gayi.

Arjun: neha to aisi hi hai and abhay aur tamanna hamesha sath hi rehte hai.

Vivek: so u r alone. Wud u like to have dinner with us.

Piyali: ya sure y not?

{And they left for dionner}

Mrs. Aggarwal, Mrs.. Chandra and Mrs. Re conversation with having their dinner plates.

Mrs. Re:  Mrs. Aggarwal, ab aapko kya batau. In bastiyo me Jane par mujhe kitna bura lagta hai. Maine in logo ko kitni bar kaha safai par dhyaan de. Par ye log mante hi nahi. Ab iss hafte 15 logo ko malaria ho gaya.

Mrs. Chandra: owe, that's so bad. Poor people. Par we sunte kyun nahi?

Mrs. Re:  hmm.. kai baar maine unhe pani saaf rakhne ke liye kaha aur waha pani jamne se rokne ke liye kaha.. par ye log.

Mrs. Aggarwal: main virendra se baat karungi to take care of it. 15 log malaria ke chapet mein. Uff..

Mrs. Chandra: Mrs. Re, aap in garib logo ke liye kitna sochti hain. Its really very nice of you. Aap apna time in garib bechare logo ke beech spend karti hain.

Mrs. Re: priya ji, ye to mera kaam hai. In garib logo ki madad karna, aur is samaz me faili buraiyo ko khatam karna. I am a social worker. Aur fir Mrs. Aggarwal bhi hamari bahut madad karti hai. She is very kind woman.

Mrs. Aggarwal: Owe Isha, aap to mujhe sharminda kar rahi hai. Hum to janta ke sewak hain. Infact mujhe to aapko thanks kehna chahiye. Aakhir, in logo ki help karne me aap hamari help karti hain.

Mrs. Chandra: Mrs. Re. hum bhi aap dono ke sath in logo ke liye kuch karna chahte hain.

Mrs. Aggarwal: ya sure Mrs. Chandra. Ye toh bahut achchi baat hogi hamare liye.

Mrs. Chandra: main un bastiyo me to nahi ja sakti par financially aapki har madad karneke liye taiyaar hu.

Mrs. Re: that would be a lot for us.

Piyali and vivek are talking with dinner plates in their hands.

Piyali: so tumhe padai se jyada sports me interest hai.

Vivek: ya.. I love to play cricket. Infact I was the team captain of our school.

I won lots of matches.

Piyali: oh really that's good.

Arjun: and piya, tumhe kis cheez me me interest hai?

Piyali: mujhe.. I love dancing. And m a trained dancer.

Arjun: oh that's good. Ab hamare group me do dancers ho jayengi.

Piyali: do dancers (with confusion and eager to know)

Vivek: tamanna is very good Indian dancer. Even she won lots of prizes.

Piyali: ok... Abhay intelligent hai, tammy is good dancer, arjun is a good singer, um ek achche player ho what about neha…?

Vivek: neha… usko kuch nahi aata… siwaye dusro ko pareshaan karne ke…

Piyali: (smiles)

Arjun: Shut up vivek… piya, neha is a wonderful painter. You should have a look on that.

Piyali: It's glad to know that you all are so talented. By the way.. Abhay and tamanna kahan gaye?

(Abhay is angry with Tamanna. And Tamanna usko manane ki koshish kar rahi hai... Abhay balcony me  khada hai aur Tamanna uske pass aati hai.)

Tamanna: Abhay, I know am late par hamari gadi bich me kharab ho gayi thi. We were in trouble. Aur driver ne bhi use repair karne me der laga di.

Abhay: Sshhh… (Abhay uske hotho ke pas apna index finger rakhta hai) tammy,  tum aaj bahut sunder lag rahi ho.

Tamanna: matlab tum naraz nahi ho?

Abhay: I was worried but not angry. Tumhari maujudgi mere liye bahut mayne rakhti hai.

Tamanna: Abhay, ye tum kya keh rahe ho?

Abhay: (uska hath apne hath me lete hue) tammy, main ye nahi kahunga that m in love with you, but our relation is not love but not of friendship too. Ye dosti se bahut aage bad chukka hai. And I really like you. Tum mere pas nahi hoti to mujhe kuch bhi accha nahi lagta.

(And he hugs her)

End of eleventh episode

hema_rawat thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
nice update ...
oh abhiya ki luv story se pehle hi abhita( abhay -tammy ki story star ho gyi ...😲
Edited by hema_rawat - 12 years ago
RajeevsKitty thumbnail
Originally posted by: hema_rawat

nice update ...

oh abhiya ki luv story se pehle hi abhita( abhay -tammy ki story star ho gyi ...😲

abhay said ki dosti se aage bad gayi...
bellaaa thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
nice update...but yeh kya abhay aur tammyyy😭 i want abhiya yar...make somthg special 4 abhiya yar
bellaaa thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
i knw love triangle tammy love abhay i understand tht but yyy abhay love tammy yar...now thy liked them than wht abt my piyaaa...i know its just a start of abhiya loce story i will wait 4 it...
--Rose-- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
AMAGING UPDATE DEAR:-):-) but ye Abhay ko kya ho gaya???
Akshi0019 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
nyc ..
kya yaha abhay n tamanna ki lovestory start ho rahe hai...
cont soon