Views

Users

Frequent Posters

Vrindz thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
Originally posted by: brindamarfatia

Ok Aritri yes yes she is in my friendlist 
Ohh gr888 i agreee kitni common cheeze hai hum sab mh...
lolzz bt Vri and I are twins and mh Vri se sirf 1 min elder hu...πŸ˜‰

Oh acccha good good good !!!
Pata hai jab Maths ke class hoti thi school mei and there was this triangle and squares jiski sides PM and HG hoti thi to fir hum bhale hi alag corners mei bethe ho but turant ek dusre ke samne dekhte the...
I remember in 11th hamara Accounts ka lec tha and I used to hate Accounts to the core tab our sir also knew that we like KaranNandini so much to vo hume transactions Karan ke name ke dete the and one more incident..
There was Navratri function in our school and we ir Bri and I didnt wanted to go and we had this new Economics Maam who was fond of us bcz we were twins to usne bola ke "Please tum dono aao na hum sab milke KARANANDINI ki baatein karenge" and we were shocked ke maam bhi...
LOLZ
brinda_ght thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Originally posted by: nikita_ght

oye pm karπŸ˜†

le finally bol hi diya...aage ke comment check kar nikkiπŸ˜‰
Edited by brindamarfatia - 12 years ago
nikita_ght thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail

haiii 2nd pic ko sabne itna special bana diya na...
btw i think k HT line maar rahe tha tab GT pe🀣
finally maine bol hi diyaπŸ˜†

lolzzz itni se baat kahne mein itna time,tujhe toh pata hai mein kya kya keh deti hoonπŸ˜†
brinda_ght thumbnail
Originally posted by: Vrindz

Pata hai jab Maths ke class hoti thi school mei and there was this triangle and squares jiski sides PM and HG hoti thi to fir hum bhale hi alag corners mei bethe ho but turant ek dusre ke samne dekhte the...
I remember in 11th hamara Accounts ka lec tha and I used to hate Accounts to the core tab our sir also knew that we like KaranNandini so much to vo hume transactions Karan ke name ke dete the and one more incident..
There was Navratri function in our school and we ir Bri and I didnt wanted to go and we had this new Economics Maam who was fond of us bcz we were twins to usne bola ke "Please tum dono aao na hum sab milke KARANANDINI ki baatein karenge" and we were shocked ke maam bhi...
LOLZ

ohhh mannn purani yaadein taaza ho gai...school and college mh sab jaante the our love for GHT..sir and maam ko bhi pata tha...i miss those days so badly
nikita_ght thumbnail

LOLZ

mam bhi lolzzzπŸ˜†
brinda_ght thumbnail

lolzzz itni se baat kahne mein itna time,tujhe toh pata hai mein kya kya keh deti hoonπŸ˜†

ha ha ha dr sab pata hai..par kya hai na ab sab soch samaj ke bolna padta hai dr..πŸ˜‰
Vrindz thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Originally posted by: jyotika20

dil kee aankhon sae dekh vriπŸ˜‰ samajh aa jaayegaπŸ˜†

Dil ke aankhei aaha "J" kya baat hai ahem ahem !!!
 Btw Bri mere baju mei hi bethi hai and she already told me but I want ki wo yah pe likhe likhe likheeeπŸ˜†
nikita_ght thumbnail

abe nikki next janam ki baat ho rahi haiπŸ˜†
haaaiii imagine HT ka kya haal hoga..par vo apni real GT ko to pechchan hi legana...aur agar nahi pechchanega to hum kis liye hai chahe hume GT jaise looks mile bt we like to see original GHT only...🀣

true GHT fanπŸ˜†
brinda_ght thumbnail

Dil ke aankhei aaha "J" kya baat hai ahem ahem !!!
 Btw Bri mere baju mei hi bethi hai and she already told me but I want ki wo yah pe likhe likhe likheeeπŸ˜†

abe kab ka likh diya Vri..aage ki post check kar reπŸ˜‰
brinda_ght thumbnail

true GHT fanπŸ˜†

ha yaarrr hum GHT ko seperately nahi dekh sakte..they are meant to be together forever as one...πŸ€—