GHSP Reloaded- Weekdays 9:30 pm IST - Page 20

Posted: 12 years ago

~Episode 33~

Scene 1

OH

Geet angrily turns to leave๐Ÿ˜ก, when Maan holds her hand and stops her๐Ÿ˜ณ...Geet smiles๐Ÿ˜ณ...She turns and thee lights come alive. She suddenly distorts her smile to an angry grin๐Ÿ˜ก, and tries to free her hand from his grip.

"Maan, jaane dijiye mujhe..."๐Ÿ˜ก

"Geet, tum mujhse door nahi ja sakti, hum dono alag thodi na hai..."๐Ÿ˜ณ

"Maan...abhi toh aap kah rahe the, main kabab main haddi ban rahi hoon...kyun kya hua apki pari naraaz nahi hogi mujhe yahan dekhkar..."

He comes closer and puts his arms around her, resting his head on her shoulders he whispers into her ears...๐Ÿ˜ณ

"Naaraz toh woh ho gayi hai...tabhi toh usse mana raha hoon..."๐Ÿ˜ณ

"Accha, toh yeh jaan lijiye, yeh pari aapko maaf nahi karegi...Chodiye mujhe"๐Ÿ˜ก he pushes him and asks, "Batayiye mera baby kahan hai..."

"Tumhara baby?๐Ÿ˜•"

"Haan, mera baby...kyun ki Baby ke Papa ko toh koi doosri pari joh mil gayi hai...ab baby aur baby ki mummy ki kya zaroorat..."

"Waise sahi bol rahi ho...par baby chahta hai jaane se pehle baby ke papa unki mamma ko unka surprise dikha de..."

"Mujhe aapke sadde hue surprise main koi interest nahi hai..."

"Accha...yeh toh tum jhooth bol rahi ho..."

"Bilkul nahi..."

"Toh phir poora din mera intezaar kyun kar rahi thi?"

"Woh toh main...aiwai hi...ermm...Chaddo!"

She turns and Maan is gone again...

"Maan!"

Scene 2:

Party

Dadima and Sam are seated away from the crowd...

"Sam, tum yahan kyun aayi ho? Tumhe pata hai naa Maan kitne mushkil se sab bhula paya hai...Tum wapis aakar uski zindagi phir bigadna chahti ho?" she asks with fear in her eyes.

"Dadi..."

"Don't call me that...tumne woh haq tabhi kho diya tha jab tumne mere pote ka dil tod diya tha...usse aise kagar pe la kar khada kar diya tha jahan par woh khud apne aapko khushiyon se door kar chuke the...aur agar Ge..."

They are interrupted by some lady guest...

"Savitri ji...please come and join us...Geet toh pehle se hi gayab hai...please atleast aap toh humein company dijiye..."

"Oh sure...aap chaliye main abhi aati hoon..."

"Dadima...I mean Savitri ji...I am very sorry...Mujhe pata hai maine jo kiya woh galat tha...par..."

"Stop it Sam, tumhare yeh ansoo ab mujh par koi asar nahi karte...you can stay if you want...but please I don't want to listen anything about the past...Main aur Maan sab bhula chuke hain..."

"Okay...I don't want to cause any more trouble for you or Maan, it's better if I leave...Aap Geet aur uske husband ko bata dijiye that I left and thanked them," she says with guilt and pain floating all in her eyes...

She leaves...

"

Thank God, isse pata nahi ki Maan hi Geet ke usband hai...kahin Sam ne Geet ko apne aur Maan ke baare main sab kuch bata diya toh. Mujhe isse pehle hi kuch karna padega. Main Maan ko phir dukhi nahi dekh sakti, not now when he is so happy with Geet and their baby."

Scene 3:

Romeo is flirting with some girls actually there were some aunties also in there. Tasha sees it and passes him stamping her feet on his. He screams,

"Yikes!"

"Kya hua handsome..." asks one chipko auntie...

"Kuch nahi...woh chuha..."

"C-H-U-H-A!!!" and there was a scamper...

Sasha and Tasha come there and give Romeo a mean stare...

"Hi...woh chuha...nahi hai...mujhe laga...he...he..." he gulps and escapes almost throwing Adi Sir on his back.

"Romeo, dhyan se chalo..."

"Romeo...chalo na...Pandey aur main kuch dikhate hai tumhe...Woh Maan Sir Geet ko kuch surprise de rahe hain..."

"What? You people were spying on them," scolds Adi.

But before he could realise the three of them vanish...

"Gaya Adi tu gaya, agar M...mmm...Maan sir ko pp...ppp...pata chal g...g...gaya ki yeh teen Bandar unpar spy kar rahe the toh teri naukri gayi..."

Pinki passes him giving him a burning stare...

"Hhhmm!!"

Adi Sir is confused, "Ab isse kya hua...Lagta hai aaj sabko mujhse koi problem hai, jisse dekho mujhe pareshaan kar rahe hain...Jaldi jaake unn teen tigadon ko rokta hoon..."

superb Pooja ๐Ÿ‘,waiting for the surprise 
Are yar ab surprise dikha bhi do na..anyways amazng update as always..iam sure ths sam is shedding crocodile tears..even if she is true then she'l defo try to enter in to maan's life again when she finds hw much maan loves geet..she tries to snatch that love bt she never knw that maan loves only geet..
superb update pooja
loved it
but maan should have meet sam here only
then it would have been fun
SUPERB UPDATE WAITING FOR NEXT EPI.

Sorry guys for no update yesterday...was busy๐Ÿ˜•

๐Ÿ˜ƒ~Episode 34~๐Ÿ˜ƒ

Scene 1

OH

"Maan, main jaa rahi hoon๐Ÿ˜ก...Mere paas aapke inn faltu games ke liye time nahi hai...Baby kahan hai?๐Ÿ˜• Uske feed ka time ho gaya hai...Maan...aap sun rahe hain na?..."

A picture arises on the curtain, coming out from a projector...

It's Hoshiarpur...and precisely it's the same land that was given to Geet by Daar ji...

"Geet, yeh wohi zameen hai...jis par humari company Rasika Rathod ke liye hotel construct karne wali thi...yeh tumhari zameen hai...aur aaj humare anniversary ke din main tumhe ek khushi dena chahta hoon...Main iss zameen par ek school banane jar aha hoon...especially for young girls who are kept away from going to schools...Aur main chahta hoon ki iss project ki poori dekh rekh tum karo...I know it's your dream to liberate the girls in your village from the chains of subjugation and education is the best means to begin the change."

Maan and BSK in his arms appear before her...She is almost in tears...but with a smile...

"Maan...aap mere dil ki baat kaise samajh lete hain..." she takes baby from his hand and rests her head on his shoulder, "Aaj aapne mujhe bahut badi khushi di hai...Thank you Maan..." she looks at him and then at the plot, "Iss school se hum unn sabhi ladkiyon ko ek asha denge jo sapne dekhna bhool gayi hain...Main nahi chahti ki kisi bhi ladki ko meri tarah dhokha khana pade...Geet ke paas toh Maan hai...par zarroori nahi ki unki zindagi main koi Maan aayenge..."

"Geet, I am the luckiest man in this world cuz I have you in my life...and jab tak yeh Maan zinda hai tab tak Geet ke sabhi sapne Maan poora karega..."

She hugs him, "Maan I love you..."

"Love you Geet..."

"Maan aap mujhe itna pyaar mat kijiye...darr lagta hai...iss pyar ko khone ka...Aapke bina main ek pal bhi nahi rah paoongi..."

"Geet, humare zindagi main itni mushkilain aayi...par humare pyar ne unn sabhi ka samna kiya, and our love emerged successful...Maan aur Geet humesha ek saath rahenge...aur main zindagi bhar tumse pyar karta rahoonga..."

Somewhere Sam is driving the car to a lonely cliff...She stops the car...gets out of it and stands there on the edge of the cliff overlooking a steep valley...

"Maan yahin par hum dono alag hue the...aur aaj itne saalon baad na jaane kyun main tumhe apne dil se nahi nikal payi hoon..."

Back to Maan and Geet...

"Maan mera surprise toh main dekh chuki hoon...ab aapke gift ki baari hai..."

"Wow...kya baat hai Mrs Khurana...aap toh full mood main hai...Can't wait..."

"Off oh! Maan aap bhi...Baby apne Pappa ko boliye zyada udne ki zarroorat nahi hai...unka gift room main unke table par rakha hai..."

"Oh...waisa gift...maine socha..."

"Kya socha Maan...aap na bas...accha ab aap jayiye aur guests ko dekhiye...Main baby ke saath baad main aa jaoongi...just gimme five minutes..."

"Okay...par jaane se pehle ek chota sa gift de do..."

"Maan...koi gift wift nahi...jayiye nahi toh..."

"Theekh hai..." he begins to leave grumpily...

"Maan..." she stops him... "apna gift party over hone ke baad room main aakar le lena..."

Maan smiles and leaves...

Scene 2:

Dadima is still worried about Sam's return and the consequences it's going to bring in Maan and Geet's life.

"Dadima kya hua...aap kuch pareshaan lag rahi ho?"

"Kuch nahi beta...aap dono kahan gayab ho gaye? Geet kahan hai aur baby?"

"Woh dono aate hi honge...Main tab tak zarra Adi se baat kar ke aata hoon...

Scene 3:

Adi and the rest of the trio were trapped inside the store room by the girls...

"Yaar...Tasha humein bahar nikalo...yeh kya mazzak hai?" asks Romeo...

"Pinki...darwaza kholo...Maan sir ko pata chal gaya toh, hum sabki chutti kar denge," tells Adi Sir.

"Ah ha ha...bade aaye hain Maan sir ki fikar karne wale...Cheee!!! kya socha tha aur kya nikle...Apko zarra sib hi sharam nahi aayi aisa karte hue?"

"Arre...kya karte hue?๐Ÿ˜•"

"Tasha ko?๐Ÿคข"

Tasha looks at Pinki in shock, "Mujhe kya?๐Ÿ˜•"

"ADI" comes Maan's voice and everyone gets petrified, girls scamper in panic...and leave without letting the boys out...Boys scream for help but badluck, Maan reaches them before anyone else...

"Yeh kya ho raha hai...chor police khel rahe ho...kisne tum logon ko yahan lock kiya?"

Manish...a lets out a squeak and faints...

~End of Episode 33~

awesome today episode๐Ÿ‘
Pooja loved the surprise gift of Maan ,awesome update dear๐Ÿ‘
amezing i hope ki samkoi probl na khadi kare continue soon