Tia-AFreeBird thumbnail
Posted: 11 years ago
oops maan ka gussa
bt bt bt is maan really angry nd wo b apni mishty pe๐Ÿ˜•๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†
ye dev omg ye gadha ko maar do acha hai.. bl**** b******
Drashtirocks1 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
yaar ye dev har thode dinon mein tapak padta hai๐Ÿ˜ก anyways maan apni mishti se lagta hai thoda zyada hi gussa hai๐Ÿ˜ฒ but i wanted to know ki ye annie kahan gayi?? she is supposed to be with arjun naa??

awesome update in all๐Ÿ˜Š
poojakalsi thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Lovely Post. I eagerly wait for your updates. I am never tired of reading it again and again
-Gemini- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
welcome back Pooja ,lovely update ,hope we get  more of maaneet in the maha episode๐Ÿ˜Š
pj2012 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3

~Episode 102~

~โญ๏ธMAHA EPISODEโญ๏ธ~

Scene 1:

A big house full of people...

And on the terrace...sat a man in his late sixties, surrounded by children, eagerly listening to him.

When the man stopped speaking...the children grew restless and asked...

"Nanu...why did you stop??? Aage kya hua Maan aur Geet ki life main??? Please batayiye na..."

The old man smiles...removes his glasses and takes a deep breath...

Then closing his eyes he continued...

Scene 2:

Flash-back

Khurana Constructions โ€“ Office

Geet enters Maan's cabin, but he isn't there.

"Maan kahan gaye? Adi Sir se poochti hoon."

But Adi too was missing...she sees Pinki and rushes to her...

"Thank God Pinki tum mil gayi. Yeh aaj office itna khaali-khaali kyun lag raha hai...Itni shaanti."

Arre yaar pooch mat...Aaj tere pati ne hum sabki class le li...itna gusse main the...sabko idhar-udhar site pe bhej diya...aur bas main aur Manish...aaa hi office main bache hain..."

"Aur Maan...kahan hai???" she asks feeling responsible for all the problem.

"Sir...woh toh Sasha ke saath kisi meeting main hai."

"Accha meeting main hai...kab khatam hogi yeh meeting?"

"Pata nahi yaar...DD...mera matlab...Maan Sir aaj bahut ukhde ukhde se hain...kahin tere saath unka koi jhagda toh nahi hua na," she asks eyeing her suspiciously.

Geet tries to smile away the question , but Pinki's eyes were fixed on hers.

Geet turns and says confidently, "Jhagda...mera aur Maan ka...bilkul nahi...Main unse jhagda kyun karoongi...tu bhi na Pinki...kya kya sochti hai."

Pinki was still not willing to believe...but then doesn't argue anymore...

"Accha chod uss baat ko...chal canteen jaake kuch accha sa khaate hain...Jab se yeh baby aaya hai...tabse bhook out of control ho gaya hai...Ab toh har five minutes main bhook lagti hai..."

"Hota hai...accha chal chalet hain."

Scene 3:

Canteen

Manish...aaa too joins them.

"Arre yaar...yeh MK ke female clients toh unse bas chipak jaate hain. So shameless...huh!!!" he flicks his hand angrily.

Geet gasps in anger...almost crushing Pinki's hand...

"Geet!!! Mera haath..." cries Pinki in pain.

"Oh sorry yaar..." she then turns to Manish...aa, "Kya matlab...chipak jaate hain????"

"Oh poor baby...Ab tumhe kya bataoon...Jiss din inn chipkoo ladkiyon ko yeh pata chala ki tum aur Maan sir alag ho gaye hain...uss din se Maan Sir ke peeche hath dho kar pad gayi hain...but why now??? Ab toh tum wapis unki life main aa gayi ho...but kuch besharam ladkiyan toh...Oh my God...ab kaise bataoon..."

Geet is really panicking...and she gets up...

"Geet baith ja..." requests Pinki looking tensed, Pinki then turns to Manish...a, "Tum...kya bakwaas kar rahe ho???"

"Pinki dear...yeh bakwaas nahi...main apni aakhon se dekh kar aa raha hoon...Woh Ms Khanna he na...joh apni hotel ka project discuss karne aayi thi...woh Maan Sir ke...Maan sir ke..." he is lost for words...

"Maan ke kya???"

He brings his hands close to each other..., "Woh Maan Sir ke itne kareeb thi...zabardasti unse chipak rahi thi...har choti baat ke liye hug kar rahi thi..."

"KYA????"

Pinki throws an angry look at Manish...aa...and then tries to pacify a tensed Geet.

"Pinki...Mujhe abhi Maan ke paas jaana hai..."

She leaves...

Pinki and Manishaa...looks on helplessly...

Scene 4:

Geet throws open the door of the Conference hall and barges in...

Maan stood at the far end of the table...but he was alone...

Geet runs to him and hugs him...

"Maan...I love you."

Maan hugs her back...completely surprised at her unexpected entry like that...

"Oh...toh akhir kaar tumse raha nahi gaya...Main jaanta tha...tum ek pal ke liye bhi ab mujhse door nahi rah sakti..."

"Haan Maan ek pal ke liye bhi nahi..."

Maan lifts her chin...and there were tears in her eyes. He kisses the tear on her right cheek, and again on her left cheek.

"Geet, aansoo nahi...Main tumhari aankhon main aansoo nahi dekh sakta...Apni Mishty ko sirf hasta hua dekhna chahta hoon."

Geet sighs and hugs him again...

"I love you Maan..."

"I love you too Geet...main bata nahi sakta kitna..."

"Achha issi liye uss Ms Khanna ke saath flirt kar rahe the..."

"Ms Khanna ke saath," he looks at her, "Oh...acchaa...toh tum mujhpe shak kar rahi ho..."

Geet quickly refuses, "Nahi nahi...main toh ainwayi hi pooch rahi thi...Main apni zindagi ki sabse badi galti ko phir nahi dohraoongi...Aap pe shak karna matlab...apne pyaar par shak karna...I am sorry...woh jab usne kaha toh pata nahi main yahan kyun aa gayi..."

"Waise Geet yeh tumse kaha kisne??"

"Woh...koi nahi...chodiye na uss baat ko..."

But at that moment Manish...aaa intervenes...

"Geet...Maan Sir...Iam so sorry...Please Sir...please don't fire me..."

"Oh toh yeh mahashay...Madam...matlab...Manish...aa ne tumhe yeh news di..."

"Sorry Sir..."

"Maan isse mat datiye...woh toh bas..."

"Geet...theekh hai nahi datoonga...," he then turns to a teary-eyed Manish...aa , "Please rona band karo...aur jaake apna kaam karo...Mujhe...eh...eh...Geet ke saath ek important project discuss karna hai...toh...tum please humein kuch der akela chod do..."

"Samajh gaya Sir."

Scene 5:

Park...

After taking care of Mamaji and the angry parents...Nandini and Arjun settled down on the bench...breathing a sigh.

"Thank God...unhone Mamaji ko zinda chod diya...Agar tum unhe samjhate nahi toh Mamaji ke saath humara bhi kaam tamaam ho gaya hota...Babaji yeh Mamaji ka kya karein???"

Arjun smiles...

"Nandini...agar main tumse kuch kahoon...mera matlab hai...I don't know what your reaction is going to be...but i can no longer stop my feelings...You need to know this..."

"Arjun???"

"Nandini...I really like you...main tumse pyaar karta hoon. I know you have gone through a lot...and phir se pyaar par vishwaas karna tumhare liye bahut mushkil hai...I don't want to force you...I just want you to know...that I'll always be there for you."

Nandini is shocked...but somewhere inside she knew this was coming...and she stood up...without saying anything to Arjun.

"Nandini???"

She turns to face him...

He looks at her in anticipation...

"Arjun...tum mere baare main sab kuch jaante ho...phir bhi..."

"Main tumse pyaar karta hoon...Mujhe pata hai...pyaar main dhoka khaana kitna dard deta hai...Maine bhi woh dard mehsoos kiys hai...jab Anwesha mujhe chod kar chali gayi thi...Par jabse tumse mila hoon...phir se pyaar karne laga...I will never hurt you Nandini...kabhi nahi."

Nandini hugs him...

Scene 6:

Office

"Aapne Manisha aur Pinki ko yahan se bhej kyun diya??" Geet asks shyly, looking at him, and then looking down.

"Kyun??? Tumhe ghabrahat ho rahi hai?"

"Ghabrahat aur mujhe??? Mujhe kyun ghabrahat hone lagegi...I am fine..."

Maan moves closer...and Geet's words die out...

Scene 7:

Adi enters a place where only huge containers could be seen.

"Yeh kaisi jagah pe bulaya hai iss bande ne???"

Before Adi could react...he was attacked and taken captive...

Adi gains consciousness, and sees Dev right in front of him. Adi is all tied up...and he had no energy left in his body to fight or to even free himself.

Scene 8:

Flash forward...

"Nanu phir rok diya...batayiye na aage kya hua?? Aur yeh Dev Maan aur Geet ko akela kyun nahi chod deta??? Mujhe darr lag raha hai..."

The old man stretches his legs and lies down...

"Bacchon ab raat kaafi ho gayi hai...aur hum sabko so jaana chahiye...Baaki ki story agli baar...Goodnight."

"Goodnight..." the kids say half-heartedly...dragging themselves into their beds...still thinking about Maan and Geet.

~End of Episode 102~

Tia-AFreeBird thumbnail
lvly updt bt ye kya tha..
ye story ko future se nikal ke kha bej diya...๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•
nd yee dev adi ko kyu๐Ÿ˜ก๐Ÿ˜ก
me  ๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•๐Ÿ˜•
abinash079 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
awesome update 
who is this aged man i think he is maan
and he is telling his own story
-Gemini- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Pooja ye kya hai ,nanu kaun hai ,matlab maaneet hai ya nahi ,unka story ye nanu bachoon ko kyun suna rahehain ๐Ÿ˜•
Drashtirocks1 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
not fair๐Ÿ˜ก u left the story at the climax๐Ÿ˜ญ continue soon๐Ÿ˜Š
tanvi04 thumbnail
superb but story main ek naya twist who is this old man i think he is maan eagerly waiting for next part