GHSP Reloaded- Weekdays 9:30 pm IST - Page 44

Posted: 11 years ago
hey ok ...tumne  50 epi bahut acche diye superb 10 out of 10 but the twist of sam. most waited twist for all maneetians. . maan geet ka rishta sirf galatfimiyo se toot sakata hai but you fail to create them.when you enter her at that time you have to fix how to out har what is her effect on maaeet relation. and what next? but you fail manage it For sam twist i give you 4 out of 10.
baad mai tumne3 years leap liya
but tumhe itne jaldi un dono ka aamna samna karne ki kya jaroorat hai. it is not 3days it is 3 YEARS. tumne unhe ek hi din mai miladiya. itne saal ho gaye  woh ek dusre ko bina dekhe hi mehsoos kar sakte hai. tum ne jo kal dikhaya use ek sapna bana do please. maan sirf daadima ke liye anger dikha raha hai toh woh aaj bhi geet ko dhoondne ki koshish kar raha hai. un dono ko paas lana lekin milana mat. unhe ek dusre ke maujidgi ka ehsaas hone do.jaise bina dekhe maan geet ki maujudgi pehchaan jata hai. maan geet ka ekd-usreke liye pyar dikhao tum un dono ko ek hafta toh door rakh sakti ho na. and then SUPER MAHAEPI on next saturday unka aamna samna so maan geet ko sub sach bata dega aur woh ek ho jayenge...
but next what? i have super twistss which you can continue if i shall post here so all knows that what happen next so you CAN give your email i shall send and if you have already twist so no problem and if no then please can't update today here you can add one super twist
Originally posted by maanroy

hey ok ...tumne  50 epi bahut acche diye superb 10 out of 10 but the twist of sam. most waited twist for all maneetians. . maan geet ka rishta sirf galatfimiyo se toot sakata hai but you fail to create them.when you enter her at that time you have to fix how to out har what is her effect on maaeet relation. and what next? but you fail manage it For sam twist i give you 4 out of 10.
baad mai tumne3 years leap liya
but tumhe itne jaldi un dono ka aamna samna karne ki kya jaroorat hai. it is not 3days it is 3 YEARS. tumne unhe ek hi din mai miladiya. itne saal ho gaye  woh ek dusre ko bina dekhe hi mehsoos kar sakte hai. tum ne jo kal dikhaya use ek sapna bana do please. maan sirf daadima ke liye anger dikha raha hai toh woh aaj bhi geet ko dhoondne ki koshish kar raha hai. un dono ko paas lana lekin milana mat. unhe ek dusre ke maujidgi ka ehsaas hone do.jaise bina dekhe maan geet ki maujudgi pehchaan jata hai. maan geet ka ekd-usreke liye pyar dikhao tum un dono ko ek hafta toh door rakh sakti ho na. and then SUPER MAHAEPI on next saturday unka aamna samna so maan geet ko sub sach bata dega aur woh ek ho jayenge...
but next what? i have super twistss which you can continue if i shall post here so all knows that what happen next so you CAN give your email i shall send and if you have already twist so no problem and if no then please can't update today here you can add one super twist

Thanks a lot for the help...😃but I think I can manage it for now...😃

~ Episode 71 ~

Scene 1:

Geet left without saying a word, and Guru wondered why she was so shocked at seeing him, a stranger . Even Maan Singh Khurana didn't say anything .

The two boys look at each other, and Chillu grins...

"Chal andar chalte hai ...Main tujhe apne toys dikhata hoon."

They both went inside happily.

"Maan Uncle bahut acche hai..."

Haan yaar...sacchi main."

And they both look at the toys Maan gave Chillu. Guru lovingly looks at his teddy and hugs it, thinking about the happy time he had spent with Maan.

Scene 2:

Geet closes the door behind her and slides to the ground crying and smiling together.

"Babaji, aapne mere Maan ko mere paas bhej hi diya. Unhone humein dhoodh hi liya," she takes out her mangalsutra and holds it to her lips, tears gushing out of her hazel eyes .

Then suddenly she remembers the situation, "Geet yeh kya soch rahi hai tu, tune khud Maan ko chodne ka faisla kiya tha. Aur ab unhe dekhte hi sab bhool gayi. Nahi, tujhe Maan se door rahna hi hoga."

She decided in her heart to stay away from him, but now when he was so close to her, she just couldn't control her heart. All these three years, not even one second passed for her without thinking of him, without wanting to go back to him. However hard she tried, she just couldn't...she was fighting her heart, her soul, in which only Maan resided. She knew that she could not go back to him, when Sam and her son were with him. At the same time she also realised that by keeping Aditya away from his father she did a terrible thing. The poor child missed his father terribly, and that is why he became such an introvert.

The whole incident of how after so many years they both met each other so unexpectedly, rushed into her mind...and heart beats faster...

"Maan, unhe main ji bhar ke dekh bhi nahi payi..." she gets up walks towards the cupboard and pulls out their wedding picture and holds it to her heart, "Aapko ek baar dekh liya mujhe meri zindagi wapis mil gayi..." she then remembers the incidents that made her leave him, "Woh Mumbai kyun aaye hain...aur Sam...main kyun soch rahi hoon yeh sab...Babaji aap mere Maan ki humesha raksha karna. "

She believed that he was in Mumabi for some business work, and that he'll go back again, which made her heart sink.

"Mamma!" enters Guru.

Geet hides the photo back beneath the stack of clothes, and smiles at him.

"Chaliye khaana kha lijiye, aur fata-fat so jayiye. Kal school jaana hai."

"Mamma, maine khaana kha liya. Maan Uncle ke saath..."

Geet instantly stops him, "Beta Uncle nahi Pappa..." then she claps her hand to her mouth in shock and tells herself, "Geet yeh kya bol diya."

"Pappa? But..."

"Arre...beta mera matlab tha aapke Pappa agar yahan hote toh bahut khush hote aapko aisa khush dekh kar..."

"Mamma toh Pappa ko bolo na Guru ke paas aane ke liye. Guru Pappa ko bahut miss karta hai."

Geet couldn't tolerate the pain in her child's eyes and hugs him, stroking his hair, that was just like his father's.

"Mamma, I am sorry...aapko dukh hua?"

"Nahi...mujhe bilkul dukh nahi hua. Main toh bahut khush hoon," and she picks him up in her lap and takes him to the bed.

She places him on the bed, and pulls the blanket over his little legs...

He pulls the blanket from her hand, and Geet suddenly remembers Maan, how he pulled the blanket from her in the Out-house and tears fill her eyes. Old memories flood her heart.

"Mamma " he snuggles up to him and puts his hand around her, "wahan na ek Daadima thi..."

"Aap Daadima se mile, kaisi hai woh? " she asks excitedly.

"Woh bahut acchi hain, unhone mujhe apni godi main bitha kar khana khilaya...aur pata hai Mamma unhone kaha meri aankhen bahut pyaari hai...bilkul unki beti jaisi."

"Aisa kahan unhone, "Geet smiles tearfully .

"Mamma aap ro kyun rahi ho ," he asks sadly.

"Kuch nahi...aise hi..."

He wipes her tears with his tiny hands and hugs her.

"Don't worry Mamma, aapka khana sabse best hai..." he hugs her .

Geet forgets the pain and laughs at her baby's innocence.

"I love you Mamma."

"Love you too beta ."

He falls asleep, while Geet lies beside him holding her baby to her heart, caressing his hair. She sees the teddy in his tiny hands and holds it to her heart, closing her eyes.

"Maan, aapka beta mere aansoo dekh nahi sakta, par aapka khayal mere aansooyon ko rukne nahi deta."

Scene 3:

Maan stops the car and gets out of it. He was only thinking about how he saw Geet and his son after all these years. Only that incident and Geet's face was running in his mind. He was completely unaware of everything around him. He wanted to take both of them into his arms and never let go...His son and Geet were right in front of him, and he just left. He was cursing himself for what he had done, and why he didn't bring them along with him.

All these years he was searching madly for them and now when they were before him, he simply left them again. He wanted to run back to them but something was stopping him...

He enters inside and walks in.

Daadima was seated on the sofa, reading some magazine. She sees him coming and gets up.

"Maan bete, aa gaye aap? Bacchon ko chod diya unke ghar?"

"Hmmm..." he answers completely lost in another world.

"Pata nahi kyun, mujhe aisa kyun lag raha hai jaise main uss bacche ko, Guru ko, pehle se jaanti hoon. Na jaane kyun aisa lagta hai jaise koi gehra rishta hai us bacche se."

It is then Maan comes out of his trance...

"Daadima, woh mera beta hai...woh humara Aditya hai Daadima."

"Maan? Yeh aap kya kah rahe hain?"

"Daadima, I saw her, I saw Geet, and aap jaanti nahi mujhe kitni khushi ho rahi hai, itne salon baad maine apne bete ko dekha, use apne seene se lagaya. Woh kitna bada ho gaya hai...Main usse kal hi yahan le aaoonga. Ab main uske bina ek pal bhi nahi reh sakta."

"Aur Geet?"😭

"Geet? Huh!😡 Woh mujhe chod kar gayi thi, maine usse nahi choda. Teen saal tak woh mujhse door rahi, usse ek baar bhi meri yaad nahi aayi. Main usse pagalon ki tarah dhoondta raha, aur usse koi farak nahi pada. Jab usse mujh par vishwaas nahi hai, meri zarroorat nahi hai, toh main kyun uske paas jaoon. Mujhe bas mere bete se matlab hai, aur Geet ne mere bete ko mujhse teen saal tak door rakha. Agar main aaj wahan nahi jaata toh shayad main apne bete se kabhi mil hi nahi pata,😡" he fumes but unknowing he was trying to hide his real emotions.

"Maan, aap jaante hain, Geet ne aisa kyun kiya. Woh toh yeh bhi nahi jaanti ki Sam kitni buri thi, aur ussi aap dono ke beech main itni dooriyan paida ki. Geet toh yahi sochti hai ki aap Sam aur uske bete ke saath hain."

"Accha hai, aisa hi sochne do😡. I don't care, woh kya sochti hai. Usne Sam aur uske bete ke kiye, apne pyaar ko kurbaan kar diya, mujhe bhula diya. Mujhe bhi uski zarroorat nahi hai. Teen saal uske bina guzaar liya hai maine, poori zindagi bhi guzaar loonga."😡

"Maan, yeh aap dil se kah rahe hain..."😭

Maan stops, and sighs, then turns to face Dadima, there was anger in his eyes, "Woh Maan Singh Khuran joh dil se sochta tha, joh Geet se pyaar karta tha, woh ab marr chuka hai. Yeh Maan sirf dimag se sochta hai, aur pyaar jaise lafzon se mujhe nafrat hai...pyaar main sirf dard milta hai, aur kuch nahi."

"Maan, itni kadvahat?😭 Aap chahe kuch bhi bole, main jaanti hoon Geet ko aap kabhi nahi bhula payenge, woh aapke har saans main basti hain. Maine dekha hai aap ko, in teen salon main ek bhi aisa din nahi gaya jab aapne unko yaad nahi kiya ho. Aap unhe maaf kyun nahi kar dete...Main ab booddhi ho chuki hoon, aur pata nahi kab yeh aankhein band ho jaye, kya aap apni Daadima ki itni si khwaish bhi nahi poora karenge."

He says nothing, and goes straight to his room.

Daadima closes her eyes sadly, but she is glad and very-very happy that finally Geet and baby have been found. And she prayed for her family to become complete again.

"Babaji, aapne meri prarthana sun li. Bas ab aap kaise bhi Maan aur Geet ko mila dijiye. Main Maan ko aur aisa tadapta hua nahi dekh sakti."

~End of Episode 71~

yipeee first one to read

thank god they met
Edited by manjuahuja - 11 years ago
awsome 11 out of 10 tumne sab sambhal hi liya

Thanx for awesme update dear..
Iam very sad and angry on geet for makng maan the same who changd with her arrival in hs life..waitng to knw wat happns next
superb but i hope ki jo kuch bhi maan ne dadi ke samne kaha hai vo sirf uska gussa ho aur geet se baat karte hi vo apna sab gussa bhul jaye aur maan aur geet fir se ek ho jaye continue soon
omg maaneet mil gye
no actully mil ke b nhi mile
waise maan is r8 jo b hai geet ko 1 baar maan se baat toh krti.. stupid girl
ek mu ke krn  3 years..
bt
wnt my maaneet togthr...

loved the update ,ab jaldi se unhe milado ,maaneet ke dooriyan nahin deksakthi .