Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

thekolgal thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
vaise pata hai.main Sameera ko hamesha negative character jaise hi imagine krti thi...par abhi yeh update padhne ke baad who to thodi positive lag rhi hai...still she is the villain...waiting eagerly for the forthcoming drama ๐Ÿ˜Š

gr8 updates ๐Ÿ˜Š
thanks ๐Ÿ˜Š
pj2012 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3

~โญ๏ธEpisode 35โญ๏ธ~

Scene 1

Maan is really angry...๐Ÿ˜ก

"Adi yeh sab kya ho raha hai? Why aren't you people in the party? Tum log Out House ke store room main kya kar rahe ho?๐Ÿ˜ก"

"Woh...Aapka surprise dekhne๐Ÿ˜•...OUCH!!๐Ÿ˜ฒ" cries Romeo when Manish...a pinches him.

"Oh, ab main samjha, tum log meri jassosi kar rahe the...Adi tum bhi?๐Ÿ˜•"

"No Sir...b..b..bilkul bhi nahi๐Ÿ˜•...main toh inhe rokne aaya tha, tab tak woh ladkiyon ne...๐Ÿ˜•"

"Bas bahut ho gaya๐Ÿ˜ก...niklo yahan se...go to the party...sab party chod ke ghoom rahe hain..." they leave, "Ab Geet iske liye bhi mujhe hi sunayegi...jaldi chal Maan, nahi toh teri biwi tujhe kaccha chaba jayegi..."

Scene 2:

Sam is in a big house...

She is standing near the swimming pool...

"Ma'am...Saab so gaye hain...Aapke liye kuch lekar aaoon..."

"Nahi Ramesh, I'm fine, tum jakar so jao..."

She looks at the night sky shimmering with stars...

"Kismat...ne mere saath bahut bada khel khela hai...Nahi issme kismet ka kya dosh, main hi in sabki wajah hoon...Na main Maan ko aise chod kar, uska dil tod kar jaati aur na main aaj usse door hoti...Par aaj Maan ke ghar jaakar mujhe aisa kyun lag raha hai...Nahi Sam, ab sab kuch khatam ho chukka hai...woh kabhi tumhari zindagi main wapis nahi aayega, woh tumse nafrat karta hai..." she cries... "Geet, mujhe Geet se baat karni hogi...Woh toh Maan ke ghar main hi rahti hai...Uska husband yani ki Dev, woh dono chahe toh Maan ko mana sakte hain, mujhe maaf karne ke liye...I can't bear this burden of guilt anymore..."

"SAM!!" calls someone from inside...

She rushes inside...

Scene 3:

"Maan aap kahan the?๐Ÿ˜• Aur yeh aapke shirt pe kya laga hai? Yahan aayiye, saaf kar deti hoon..." she starts wiping the dirt off his shirt, and Maan is lost in her beauty...๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜ณ

"Maan, aapko pata hai, Mrs Patel kah rahi thi ki do saal ke baad husbands ka pyaar kam ho jaata hai...woh patniyon se door bhagne lagte hain, par woh kah rahi thi ki main bahut lucky hoon, ki aap mujhe abhi bhi itna pyaar karte hain..."

"Geet," he lifts her chin, "abhi hi nahi, main zindagi bhar tumhe aise hi pyaar karta rahoonga...Tumhare bina main kuch bhi nahi...Marne ke baad bhi..."๐Ÿ˜ณ

"MAAN๐Ÿ˜ญ" she stops him, and shakes her head in a no, and hugs him...๐Ÿ˜ณ

"Ahem! Ahem!" coughs Dadi...๐Ÿ˜†

"Maan Geet agar aap dono ka romance khatam ho gaya ho toh, hum guests ko see off kar lein...Sab aap dono ke baare main pooch rahe hain..."

"Ji Dadima๐Ÿ˜Š" says Geet ready to go with her...Dadima notices Maan is annoyed...

"Maan beta...waise humein koi problem nahi hai...aap Geet ko apne paas hi rakhiye...par I am so surprised that aap...the great MAAN SINGH KHURANA, ek ladki ke, Geet ke deewane ho gaye hain...Geet aapne toh kamala kar diya Geet, namumkin ko mumkin kar diya...Well-done beta, control humesha ladkiyon ke paas hi hona chahiye."๐Ÿ˜†(Nottie Naani๐Ÿ˜‰)

Geet smiles๐Ÿ˜Š and Maan wonders whether that was a praise or a taunt...๐Ÿ˜•

"Dadima bilkul nahi, Maan Singh Khurana kabhi nahi badal sakta...Main Geet se pyaar karta hoon, par iska matlab yeh nahi hai ki  woh mujhe control karti hai, main woh hi karta hoon jo mera mann kehta hai...Aur Geet ko aap le jayiye, mujhe usse koi kaam nahi hai..."

Geet narrows her mouth in anger๐Ÿ˜ก, and gives him a glaring look...

"Maan beta...ab toh aap gaye..." Dadima smirks and takes Geet...๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†๐Ÿ˜†

Maan feeling satisfied with his confident answer๐Ÿ˜ƒ...suddenly wonders why Geet was giving him that look...๐Ÿ˜•

Edited by pj2012 - 12 years ago
-Gemini- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Pooja awesome dear  ๐Ÿ‘ ,nice twist Sam thinking Geet is Dev's wife ๐Ÿ˜ก
thekolgal thumbnail
hey nyc update...bt t ws so short ๐Ÿ˜”

waiting for the next update 
pj2012 thumbnail
Originally posted by: thekolgal

hey nyc update...bt t ws so short ๐Ÿ˜”

waiting for the next update 

Glad that u liked it...๐Ÿ˜ƒ
Yup the update is short๐Ÿ˜ณ...the thing is that I think and type the story simultaneously...sometimes i stop after writing some passages and sometimes it never ends...so it's actually not deliberate but something that's gotta do with my writing process/involuntary action...but don't be sad...I'll try to write a bigger one next time...okay๐Ÿ˜ƒ

Tia-AFreeBird thumbnail

wndrful
maan beta tu toh gya๐Ÿ˜†
hey yaar  pm me...
its wndrful...๐Ÿ˜ƒ

-Mounika- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Aww amazing..bechara maan o tho gaya kaam se aur ye sam..ye idiot geet se apne hi pati ke bhare mein baat karne ja rahi hai..
pj2012 thumbnail

~โญ๏ธEpisode 36โญ๏ธ~

Scene 1

A few days later...

Maaneet's room

Geet and baby return after a morning stroll in the park...

"Maan? Kahan hai aap?" Maan is nowhere to be found, "Pata nahi Maan kahan chale gaye...neeche breakfast ke liye gaye honge...Babaji...main bhi na aaj toh kuch zyaada hi der ho gayi..." She puts BSK in his cradle and rushes down in a hurry. On the stairs her leg slips and she falls...

She opens her eyes and looks up...

She is safe...right in her husband's arms...

"Maan!" she hugs him.

But Maan looks at him in anger...

"Geet, yeh kya bachpana tha...tumse toh seedhi bhi theekh se nahi utara jata...you just can't do anything without my help..."

Geet is furious...

"Accha, yeh baat hai," she slaps his hand and pulls herself up, "Maine aap ko mujhe bachane ke liye nahi kaha tha...Girne diya hota mujhe...Aapko toh waise farak nahi padta...Geet jiye ya mare..."

"Geet...itna emotional hone ki zaroorat nahi hai...seedhiyon se girne par koi marta nahi hai...specially motiyaan..."

"Ha! Apne mujhe moti kaha."

"Oh I am sorry, woh mooh se sachayi nikal gayi...I was going to say...eh..."

"Bas...bahut ho gaya...aap apni moti buddhi ko kasht mat dijiye...Main jaa rahi hoon..."

"Arre Geet suno toh...Main toh mazzak kar raha tha..."

"Par main mazzak nahi kar rahi hoon...Main sacchi main Hoshiarpur jaa rahi hoon...Aap apne liye koi patli skeleton dhoodh lijiye...Chaddo mujhe."

Scene 2:

She goes to the kitchen...

"Nakul, tum jao aur sabko nashte ke liye bula kar lao..."

She pours the black coffee into a cup and thrusts it on the table...

"Geet...Geet..." enters Maan, "Geet tum naaraz mat ho please..."

"Oh Really...kyun naaraz na hoon...Do saal ke baad toh ab main aapko moti aur bewakoof hi lagoongi...toh theekh hai...aap mere paas hi mat aayiye..."

He holds her hand and she tries to free herself...When she tries harder, Maan pulls her and pins her to the kitchen wall...

"Maan chodiye mujhe...Mujhe aapse koi baat nahi karni hai."

"Geet...moti ya patli, gusse wali ya muskaan wali...tum jaisi bhi ho...Maan ke liye Geet humesha khoobsoorat rahegi...Tum mera sab kuch ho Geet, sab kuch...Aur phir kabhi mujhe chod kar jaane ki baat bhi mat karna...tumhare bina main kuch bhi nahi. I love you Geet."

Geet is speechless, he always puts that spell on her...maybe this is what is called the spell of love...

"Maan, I love you too..."

"Good" he loosens his grip and stands with his hands on his waist looking away from her, "Iska matlab, Hosiarpur jaana cancel."

"Nahi bilkul nahi..."

"What? Geet bilkul nahi...abhi wahan jaane ki kya zaroorat hai?"

"Maan, Adi Sir ne bataya hai ki joh school ka project hum Hoshiarpur wali zameen par shuru karna chahte hain...uske liye kuch aur formalities poori karni hai...Apne hi toh kaha tha ki main iss project ko handle karoongi...Please Maan kuch hi toh dino ki baat hai...Zyaada se zyaada one week...Main Ma aur Bauji se bhi mil loongi...Please Maan...Please."

"Theekh hai...par tum akele nahi jaogi, Main bhi chaloonga..."

"Aap? Par aapko toh uss company ke naye  Chairperson se milne jaana hai...aur bhi toh bahut important office ke kaam hai...aapke bina kaise hoga...Please Maan...maan jayiye...Main aur Baby bilkul chale jayenge..."

"Geet..." he looks at her pleadingly...

She hugs her and kisses him on his forehead...

"Maan, main aapse door thodi na hoogi, main toh sada apke dil ke kareeb rahoogi, yahan."

Scene 3

Everyone arrives for breakfast...

Nandini has returned back...And Maan's younger brother has finished his college studies in abroad and has returned back to India.

"Maan aap jaake baithiye, main breakfast lagwati hoon."

"Geet," he pulls her, "Ek aur baat hai."

"Kya?"

"Happy Valentine's day..." he gives her a rose...

"Aapko bhi..."

"Par mera gift?"

She lifts herself on her toes and pecks softly on both his cheeks...

"Best gift ever...A toh mera poora din perfect ho gaya."

"Accha ab jayiye..."

Scene 4

Sam in her house, getting ready for her office...

"Aaj main Geet se zarroor baat karoongi. Or this guilt will kill me..."

Scene 5:

Dining table

KM

"Geet beta aap Hoshiarpur jaa rahi hain?"

"Ji Dadima, main aapse baat karne hi wali thi...Woh school ka kaam jaldi shuru karna padega, baad main approval lene main problem ho sakta hai..."

"Theekh hai beta...hum aapko aur Aditya ko bahut miss karenge...Aapki flight kab ki hai?"

"Dadima...shaam ki hai...Main office se aa kar Geet aur baby ko airport main drop kar doonga..."

"Geet, aap akeli jayengi?"

"Nahi, Dadima, Nandini bhi mere saath aa rahi hai..."

"Phir toh theekh hai, Nandini beta...aap jabhi chahe yahan wapis aa sakti hain...Yeh aap hi ka ghar hai."

"Ji Dadima...๐Ÿ˜ณ"

"Vikram beta...aap aaj aapke bhai ke office jaa rahe hai na?"

"Ji Dadima...But I don't think I want to get into business. I am a musician and for me business is like rocket science, door door tak koi rishta nahi...Complete no no...Main toh bas office jakar sabse milna chahta tha. Pata nahi Bro yeh sab kaise sambhalte hain..." he then turns to Geet, "Bhabhi aap lucky hain that he gives you so much time...nahi toh hum inko dekhne ke liye taras jaate the...office jakar milna padta tha, hai na Dadi? Par ab toh yeh bilkul ghareloo ho gaye hain."๐Ÿ˜†

"Dekha Maan, ab toh Vicky bhi kah raha hai๐Ÿ˜†," she winks at Geet๐Ÿ˜‰.

Maan grins๐Ÿ˜ณ and looks at Geet, who smiles...๐Ÿ˜ณ

thekolgal thumbnail
OMG...no Geet for a whole week...bechara Maan...Sam ke chungul se akale kaise nikalega ๐Ÿ˜› Edited by thekolgal - 12 years ago
-Mounika- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Aww cho chweet..omg kitna ladthe hai maaneet..so ab geet HP janewali..kahi a sam mouka ka faida tho nahi utayegi..hey babaji mere maan ki raksha karna aur ha geet aur Bsk ka bhi