Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon

wishful prediction of next episode

Khushikumari thumbnail
Posted: 12 years ago

hi friends! I 'm new to the forum . I love all discussions. I love IPKKND a lot. Last week I was disappointed as the episodes were boring...to cheer me up here is my wishful prediction of Monday's episode.

Monday's episode :

Scene 1

ASR and Lavanya come to the hall. The music and dance is going on. Khushi is enjoying dancing with her Jija and Payal. After seeing ASR and La, She pulls La to the  dance floor and they dance to the tune of Salame Ishq…… ASR cannot take off his eyes from Khushi…….. He goes into transe…..

( Dream sequence ; ASR and Khushi do waltz on "sanso ko sanso mein dhalne do zara…..Hum Tum …It's .Raining and Khushi in siffon saari)

'Chhote"  Anjali wakes him up from his day dreaming! Kaha kho gaye hai ?

…All maja masti  goes on …when Anjali announces that it is time for the ceremony

Anjali : Chaliye. Panditji aa gaye. Ab sagai ki rasam shuru Karen.

Nani : Ha Anjali bitiya…Chhote or Miss Kashyap ko bulao.

La. : Ji Naniji muze abhi taiyar hona hai . Pehele aap Aakash aur Payal ki sagai kariye.

Nani : Nahi Miss Kashyap, pehele to aap ki hi hogi. Jaiye jaldi taiyar ho ke aaiye.

La is in tears. She looks at ASR.

La: Nahi Naniji…pehele unkihi….tears flow from her cheeks

Nani : Kya baat hai miss kashayp, Aap ro rahi hai…

Anjali moves towards La. : Kya hua? Chhotene kuch kaha kya? Aur aap taiyar kyon nahi hui hai ab tak?

La : ASR tum bolo na…..

ASR : Nani, humne decide kiya hai ki hum yeh sagai nahi karenge.

Nani : Kya? Sagai nahi karenge?Yeh kya bol rahe hai? Khel tamasha samaza hai kya?

Anjali : Chhote, Hum aap ko aisa nahin karne denge. Aapko yeh sagai karni hi hogi

ASR (gets angry ): Main yeh sagai nahi kar raha hun. That is final.

Anjali : Par tumhine to kaha tha…

ASR : Han maine kaha tha, aur ab kah raha hu nahi karunga

He walks away  to his room. La runs to her room crying

Anjali : Nani, aap chinta mat karna. Mai samzati hun. Chhote meri baat nahin taal sakte.

She goes after him

Scene 2 :

Khushi and her family are stunned. Khushi looks at Payal. She looks depressed. She moves towards her. Aakash too comes closer to Payal

Khushi: Jiji, tum chinta mat karo. Sab theek hoga

Aakash : Kya khaak theek hoga Khushiji? Yeh hamara khandan hai. Achhi khasi cheez ko kaise bigada jaye koi inse seekhe.

Payal : Khushi, agar Arnavji nahi mane to hamari sagai ka kya hoga?

Aakash : Kya hoga? Are bhai to zindagibhar kuware rahenge to kya hum bhi….Khushiji, aap ko kuchh to plan banana padega.

Khushi : Shhh! Plan hai mere dimag mein.( Calls Payal and Aakash closer) Dekho, tum dono pichhli galise khisak jao. Devi maiyya ke mandir jao. Mai  panditjiko bhejati hun. Direct shaadi karke aa jao. Sagai ko maro goli!

Aakash : par nani…

Khushi : Nani ne kaha, "sagai pehele unki"…shaadi ke baremein thodehi kaha hai? Aap dono jao. Bindhast shaadi karke aao. Ek baar shaadi ho gayi to koi kuchh nahi bolega!

Aakash : Plan to achha hai. Thoda filmy hai  but exciting…chaliye Payalji…Khushiji ke plan hamesha successful rehete hai.

Payal : Nihi Khushi humen dar lagata hai. Bua ji aur Amma bhi…nahi hum aisa kuch nahi karenge

Khushi : To baitho zindagibhar kuwari. Yeh  Lad Governer ko manana asan  kaam nahi hai.

Nani comes to Gupta family

Nani :Aap baithiye zara. Anjali bitiya samhayegi chhote ko. Khusi bitiya, aap bhi jake samzaiye Chhoteko. Pehel bhi aap hi ne samzaya tha unhe. Shaayad woh aap ki baat maan le.

Khushi looks at Nani and reluctantly goes towards ASR's room

Scene 3

Anjali To ASR : Chhote tum yeh kya kar rahe ho? Jaanate bhi ho kitni takleef hoti hai jub mangani tootati hai.ek ladki par kya gujarti hai, uske pariwarpar kya asar hota hai…..tum aise kaise kar sakte ho?

ASR : Di, please leave me alone. Aap nani ko samzaiye.

Anjali : Kya samjhau? Woh nahi manegi. Aur jub tak tumhari sagai nahi hoti Aakash ki nahi ho sakti. Muze to yeh darr hai ki Khushiji ki family kaise sah payegi yeh? Abhi abhi to Khushijiki sagai tooti hai ….aur ab Payal…Nahi Chhote hum unko aur dukh nahi de sakte .

ASR is surprised.

ASR : Di, Kya kaha aap ne….Khushi ki engagement is broken?

Anjali : yeh maine kya kaha? Chhote, yeh baat kisiko mat bolna. Khushijine humse kaha tha. Par tum hi batao, agar dono betiyonke saath aisa ho jaye to….

ASR ( Cuts her sentence) : Kuch nahi hoga Di.nani ko bolo main  thodi der mein aata hun

Anjali : Yane tum sagai karoge na?( Smile on her face)

ASR : Ha Di, But…..(looks at the door….Khushi is standing)

Anjali : Chhote, thank you. Jaldi aao neeche. (Looks at Khushi)Suna aapne Khushiji, Chhote taiyar hai. Main neeche jaati hun. Aap juldise Lavanyako taiyar kar ke laiye

Anjali goes down to tell Naniji

ASR is looking at Khushi. Khushi's eyes meet his.( Raba ve background instrumental starts)

He walks towards her. Pulls her inside and closes the door.

ASR : (holds her tightly on shoulders and in a very angry tone ) To ab bhi tumne muze batana zaruri nahi samza. Kyon Khushi kyon karti ho yeh sab tum?

Khushi : Ji …aap kya keh …hum samze nahi

ASR : ( Still angry) Us din itna ro rahi thi…bol nahi sakti thi ki sagai tooti hai tumhari

Khushi : Ji…aapko kaise pata…….( Controls her)par humari sagai ho jaye ya toote isse aap ko kya fark padata hai?

ASR : ( Holds her more tightly) Fark padata hai dam it!...( Looks into her eyes….his face softens up….).Kuchh Kuchh Hota hai Khushi, Tum nahi samzogi!...

Khushi : Kya kaha aapne?

Khushi is shocked to hear this. The next moment she collapses in ASR's arms.

ASR tries to wake her up.

Khushi…Khushi…

Lifts her and keeps her on bed. Removes her dupatta and loosens the strings of her dress. Tries to give her some air with a paper

Khushi, Kya hua tumhen?

He holds her face in his hands. Goes close to her face…

Khushi ….Khushi……

Episode ends

Precap of Tuesday's episode :

Peeping Tom Shyaam peeps from the window of ASR's room. Watches ASR and Khushi in intimate pose on bed…..Gets angry. Turns around. Makes wicked faces and clinches his fist. Suddenly s'thing hits him and he collapses.

The whole crowd is around Shyaam

Anjali : Are inko kya ho gaya? ( Crying ) humen laga hi tha kuch na kuchh ashubh to hoga hi. Humara mangal sutra kal toota tha….hi ram devi maiyya, yeh kya hua?

Bua : Anjali bitiya tum chinta mat karo. Hamare paas ek achha nuska hai. Zara ek zadoo to dena

Zaadoo?

Bua takes Zaadoo in hands and does total dusting of Shyaam from head to toe as if she is cleaning all cob webs.

Bua : Woh  kya hai na boori nazar, boore khayal sab asar karte hai sehadpar. Zaadoose saare saaf karne hai. Hits zaadoo on his face, hands, body and legs.

Bua : Payaliya, tanik tumhara sandle to dena,

Payal obediently gives her sandle.

Bua takes the sandle and hits hard on Shyaam's head…..Shyaam opens his eyes instantly!

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

ItsPearl thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 5
Zadoo and Chappal...!!! 🤣
Khushi and Arnav... 😍

Too good!
zaniax thumbnail
Nice thoughts...specially the one abt Shyam
I hope it comes TRUE...something actually hits him and he dies on the spot 😈
Girlabouttown thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 6
Too good...
So many ArHi scenes omg i will die if that happens...
anurao.66 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Fascinator 1 Thumbnail
The Buaji with Shyam bit was excellent I could not help myself laughing.

Anu
-PurpleHeart- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
wow!!Amazing prediction...hope this happens... Edited by Sk_Naina - 12 years ago
ragvir.fan thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
very nice, ... more jhadoo to shyam frm my side...
anu17 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
ooohh my God can't stop laughing
".Kuchh Kuchh Hota hai Khushi, Tum nahi samzogi!...'
🤣🤣🤣🤣
🤣
smileyhug7679 thumbnail
Wow bua ji is awesome

I loved that part
rsshree thumbnail