shivu124 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 12 years ago

Hey guys, this is my first  writing an SS please forgive me if you dont like it and do give feedback!

Thnx

Part A

After jeevika and viren's marriage jeevika went to rishikesh for the pagphere rasam. She met everyone but her eyes were searching for the maanvi and she was not there so she asked dabbu but he said she went to meet her friends at Ganga ghat. Maanvi was with her chachu at doctor manan's clinic for checkup because she had high fever. Doctor manan did some test and he found out that she has leukemia. She told her chachu that manvi has a blood cancer but it can be cured since it's on first stage. Chachu was in shock and maanvi was thinking that how she gonna face everyone and specially  her jeevika di.

(They came home from the hospital)

Jeevika: - she saw manu and hugged her

Manvi: - jeevika di aap kaisi ho jiju kaise hai

Jeevika : - sab log thik hai manu lekin tujhe kya huwa hai tu kyu is tarha sai baat kar rahi hai

Manvi : - mujhe kya hoga di mein to bas aese hi apko miss kar rahi thi and she hugged her again and cried.

In the evening virat and viren came to take jeevika because it's a part of the rasam that in the evening husband has to come to pick her wife.  Viren and virat came they touched beeji and badi beeji's feet. They hugged chachu and chichi. Viren saw manvi standing in corner so he went up to her and told said Sali sahiba aap yaha kya kar rahi hai yaha akele kyu khadi hai chaliye hamare saath hum beth ke baate karte hai. Manvi went wid viren and then jeevika said shez behaving lost since morning I don't know what's wrong with her wen I asked her so she said nothing.  Virat looked at manvi ands he was about to leave wen he said bandariya mujhe washroom dikha kaha par hai. So then he went with her.

Virat: - manvi kya hua hai tmhe tum itni khoyi hui kyu ho

Manvi: - kuch nahin bas aese hi

Virat: - manvi jhooth mat bolo mujhe pata hai tum kuch chupa rahi ho

Manvi: - are chep kahana mein kuch nahi chupa rahi hu

In meanwhile chachu came and he said chalo sab log tum loko ki wait kar rahe hai khane ke liye manvi said chachu hum log bas aa rahe hai.

Jeevika: - serving the food to everyone she said manvi aaj to tera favorite gajar ka halwa banaya hai

Manvi: - di abhi khane ka mood nahi hai baad mein kha loongi

Viren: - are aaj meri Sali sahiba itani choop kyu hai

Virat: - bhai yeh to toofan ke pehle ka sannata hai

Everyone laughed and resume eating again while virat was thinking that manvi is hinding something for sure so he went to his chachu since he knew that she's close to her chachu and she tells him everything. So while he was going to his room he heard maanvi and chachu talking that she needs to admit to hospital as soon as possible and she does not want to tell anyone specially jeevika di and jiju.

Virat: - came in room and said that how can you lie to your own sister about ur health

Manvi: - virat I don't have any other option di and jiju just got married and I don't want them to cancle their honeymoon trip.

Chachu:- ha virat manvi thik ke rahi hai hum log yahan pe sab kuch sambhal lenge lekin please tum jeevika or viren ko kuch mat batana

Virat:- okei chachu mein un logo ko kuch nahin bataunga lekin apko mujhse ek vada karna hoga ki ap mujhe sab kuch batayenge about manvi's health and if its possible then I will send our family doctor for manvi.

Part B

It has been six months now but manvi's condition was same as before on dadaji's 65th birthday everyone went to vadhera mansion. Virat saw manvi she was not talking much she was silent and her skin was little pale.

Virat: - chachu ab manvi ki tabiyat kaisi hai

Chachu: - koi sudhar dikh nahi raha hai kitne test karvaye pata nahin yeh kya chahti hai doctor said she's not responding to the medicines.

Virat: - chachu mujhe lagta hai ki yeh kahi na kahi jeevika bhabhi ko miss kar rahi hai lekin batati kuch nahin

Chachu: - ha virat meine kai bar ise chup chup ke rote hua dekha hai and she only sai one thing ke mujhe meri di ke pass rehna hai unhe chodke kahi nahin jana hai

Virat: - chachu aap chinta mat karo sab kuch thik ho jayega

Everyone  was sitting in the vadhera mansion after dinner and talking when virat said he wants to sai something. Dadaji 's like virat abhi nahin hum zaroori baat kar rahe hai virat said dadaji mujhe jo kehna hai who bahut hi zaroori hai.

Viren: - okei virat bolo tumhe kya kehna hai

Virat: - bhai me manvi se shadi karna chahta hu kyu ki me usse pyar karta hu

Jeevika: - kya?

Virat: ha bhabhi sach ke raha hu I like her I wanna marry her

Viren and jeevika: - lekin virat manvi kya woh tumse pyar karti hai kya who tumse shadi karna chahti hai

Virat: - bhai yeh to mujhe pata nahin lekin me usse bahut pyar karta hu

Viren: - hugged virat and said pagal mujhe to ye pehle se pata tha lekin tumhari wait kar rahatha ki tum mujhe kab batate ho

Virat: - bhabhi aap ko kya lagta hai who bandariya maan jayegi

Jeevika: - dewar ji yeh kehna to thoda mushkil hai kyuki hum log manu ke bare mein baat kar rahe hai

Everyone laughed and then jeevika hugged virat and said apse accha pati meri manu ko mil nahi sakta. In the evening viren called manvi and told her that we found a girl for virat but we want you to  make sure that he says yes.

Manvi: - sure jiju lekin who bechari ladki hai kon

Viren: - laughed and said you

Manvi: - kya jiju

Viren: - I mean you will find out soon bt pehle is virat ko convince to karo ladki dekhne ke liye

Manvi: - okei jiju I will talk to him

Jeevika and viren they were telling their plan to virat while virat was thinking that w.e I am doing its for manvi and her health and there's no doubt that I like her.

Jeevika: - virat tum sun rahe ho

Virat: - ji ha bhabhi mein sun raha hu

Then jeevika, viren and virat left for the dinner since it was a 8 o'clock. Dadaji asked virat while eating tumhe humse kya kehna tha sham ko

Viren: - woh dadaji virat keh raha thaki kyu na hum sab log family picnic pe jaye

Virat: - ha dadaji hamari family and bhabhi ki family waise bhi shadi ko bahut time ho gaya hai bhabhi miss kar rahi hogi sabko

Vanshika: - ha bauji yeh to bahut hi accha vicar hai

Dadaji: - thik hai me aaj hi beeji ko phone kar dunga

Jeevika was happy and smiling at viren and after dinner when viren and jeevika went to their room so virat went to and then he started singing and hugged her bhabhi and said bhabhi ur the best thanx for everything while viren was watching them and said are bhai mujhe bhi to thanx bol de ye sab mera kiya hua to hai and they hugged too. Dadaji called beeji and told her about the picnic plan so she agreed to it and they said will reach to chandigadh tomorrow morning.

Part C

(at the vadhare mansion chaudhry parivar arrived jeevika went to manvi and hugged her and said manu I missed you so much)

Virat: - standing there looking at manvi and thinking ye ladki kitna pyar karti hai apni behen se ki use apni bimari ke bare me kehna bhi nahi chahti

Viren: - hugged manvi and touched everyone's feet

Virat: - oye bandariya kaisi hai

Manvi: - acchi hu lekin ab tumhe dekh ke bilkul bhi acha feel nahi kar rahi hu

Viren: - manvi yaad hai na hamara plan virat ko convince karna hai ladki dekh ne ke liye

Manvi: - ha jiju aap fikar mat karo me use baat kar lungi

Viren went to virat and he's like sabar kar mere bhai thode dino mein manvi tere pass hogi fir dekhte rehna use zindagi bhar

Virat: - bhai aesa kuch hi nahi hai me to bus

Viren: - ha ha abhi to bahane bhi banane laga hai tu

At the picnic everyone was playing games and talking while manvi felt uneasy she was sweating and coughing heavily her chachu and virat noticed that they said will be back and they took manvi away and gave her water ad medication.

Virat: - chachu mujhe aapse kuch baat karni hai and its important

Chachu: - ha virat bolo

Virat: - chachu me manvi se shaadi karna chahta hu

Chachu: - (in shock) kya?

Virat: - ha chachu kyuki me janta hu who jeevika bhabhi ko bahut miss kar rahi hai aur agar woh chandigardh me rahegi to uski tabiyat me sudhar aa sakta hai kyuki bhabhi bi uske pass hogi and we have better medical facility and don' worry me kisi ko nahi bataunga.

Manvi: - was in shock and just looking at virat and cried she said virat I cant marry you and you know my condition

Virat: - mujhe pata hai manvi lekin tum ye kyu nahi samaj rahi ho ke me tumse..

Manvi: - mujh se kya virat?

Viren and jeevika: - came and they told manvi that they want her to get married to virat because he likes her

Manvi: - (in shock) she didn't say anything and left from there and set beside beeji

Jeevika: - don't worry virat me manu se baat karungi

Jeevika went to manvi and talked to her that manu tu kyu mana kar rahi hai iss rishte sai tujhe pata hai tu mere pass reh payegi and tuje virat se aacha pati nahi milega.

Manvi: - still quite didn't sai nything

Jeevika: - manu tu kya mujhse kuch chupa rahi hai

Manvi: - no di me apse kyu kuch chipa ne lagi and then she looked at virat

Virat: - was looking at her and telling her please say yes for this marriage

Viren: - maanvi me manta hu ki mere bhai ki aur tumhari banati nahi hai lekin woh dil ka bahut hi accha hai woh tumhe hamesha khush rakhega. Sabse badi baat ye hai ki woh tujhse pyar karta hai

Manvi: - mujhe sochne ke liye thoda waqt chahiye

Viren and jeevika smile and said tumhe jitna time chahiye utna lelo

Manvi: - (thinking) yeh chep mere liye itana sab kuch kyu kar raha hai. Even though hum dono ko pata hai ki hum ek dusre se pyar nahi karte

Virat: - manvi please ye shadi ke liye ha kardo. Kyuki me tumhe aese nahi dekh sakta

Viren: - virat mujhe tujhse kuch puchna tha

Virat: - kya bhai

Viren: - tujhe nahi lagta manvi ajeeb sa behave kar rahi hai like woh bubbly and hasti hui manvi kahi kho gayi hai woh bahot shant shant rehti hai

Virat: - was looking everywhere but not at his brother

Viren: - virat I know tu mujhse kuch chupa raha hai kyuki tu kabhi bhi aankhe chura ke baat nahi karta

Virat told everything to viren about manvi that she's suffering from leukemia and she's not responding to medication.

Viren: - in shock and he asked that's why you want to marry her so she can come to this house and stay with her sister

Virat: - ha bhai aur ye baat bhi sach hai ki I do feel for her I cant deny that

Viren: - hugged her brother and told her that he will talk to family members about ur marriage with manvi

Viren goes to dadaji and talked to him that virat likes manvi and he wants to get married to her. Viren said to dadaji manvi bahut hi aachi ladki hai ha me janta hu ki woh thodi naughty hai lekin dadaji woh dil ki buri nahin hai me apko vade ke saath keh sakhta hu ki who iss ghar mein hamare bich puri tara se adjust ho jayegi

Dadaji: - think hai viren agar tum keh raheho to me beeji se iske bare mein baat karta hu

Viren: - got happy and he told jeevika that dadaji will talk to beeji today about manvi and virat's wedding

Jeevika: - she started crying and hugged viren for everything that he did for jeevika and manvi

Viren: - hugged her tightly said jeevika manvi meri bhi to responsibility hai

virat was in his room walking around when jeevika and viren came they told him that dadaji will talk to beeji about ur wedding to manvi and then ge hugged both of them,

dadaji: - beeji me yeh soch raha tha ki kyu na manvi ki shadi hum virat se karde kyuki jaise hum sab ko pata hai ki manvi jeevika se kitna pyar karti hai so dono behne ek sath rahegi to acha hoga

beeji: - lekin

dadaji: - kyu aapko hamara virat aacha nahi laga

beeji: - nahin aesa kuch nahi hai

dadaji: - to kya me yeh rishta pakka samju

beeji: - ha vadhera saab (dadaji) yeh rishta pakka samajiye

Part D

Everyone were busy in marriage preparations virat called viren and told him that give any excuse to bhabhi and everyone because he wants to take manvi to the doctor for check up.

Viren: - think hai tu ja me yaha sambhal lunga

Virat: - thanx bhai

Manvi: - was coming downstairs when virat and viren were talking she said HI to viren

Viren: - he hugged manu and told her everything will be alrite

Manvi: - huh kya?

Viren: - manu mujhe sab pata hai about your health and she looked at virat and told him tum apna mouth bandh nahi rakh sakte

Virat: - just laughed

Viren okei chalo ab ladai jagda bandh karo aur niklo me yaha pe sambhal lunga

After few minutes jeevika came and she asked for manvi. Viren said she went with virat to the mall because I wanted them to spend some time together. Jeevika achi baat hai isi bahane se manu bar gum legi to uska mood bhi accha ho jayega.

Virat and manvi got married everyone was happy but manvi was feeling little sick. Jeevika was with her whole time and she didn't want to leave manvi alone. Virat and viren came in room and they saw jeevika and manvi talking. Viren said chalo jeevika in dono ko ab akele chod dete hai. Then they left and viren told virat and manvi that if they want anything just call me .

Virat: - thank you so much manvi

Manvi: - thank you kis liye

Virat: - for agreeing for dis marriage

Manvi: - no virat don't say that mujhe pata hai ki tumne jobhi kiya woh meri and meri di ki khushi ke liye kiya hai then she hugged him and said thank you virat

Virat: - hugged her back and said no problem bandariya and then she laughed

Manvi was sleeping while virat was thinking how he gonna tell everyone that where they are going everyday and why she takes so many medication and all. Meanwhile manvi started coughing and she woke up. Virat looked at her and gave her water and told her to jus go to washroom and fresh up you will feel better. Manvi was about to get up when she fainted before she hit the floor as always virat catches her and put her on the bed. Try to wake her up but she was not responding, he called his family doctor and told him that he's coming to the hospital but don't tell anyone that we came.

Virat: - picked her up and left for the hospital. He reached der and they took manvi to the room for checkup. While virat called viren

Viren: - hello bhai its me virat

Virat: - I am in hospital with manvi uski tabiyat bahut kharab thi uske liye mujhe use yaha lana pada aap please yah ape aaskte hai

Viren: - thik hai me aaar hu

Jeevika: - itani rat ko kiska phone tha auraap kaha ja rahe hai

Viren: - mene bataya thana na mera gawah jo jaiswal ke khilaf gawayi dene wala tha use kuch sabut mile hai to mujhe waha jana padega

Jeevika: - thik hai to aap virat ko saath leke jaiye me manu ke pass jati hu

Viren: - nahin jeevika aaj unki shadi ka pehla din hai kyu unko disturb kare me chala jaunga tum so jao shanti se he kissed her forhead and left

Virat: - bhai aap kahaho yaar me kitni der se apka wait kar raha hu

Viren: - ha virat bas pohach hi raha hu

Virat looking at manvi and thinking how he gonna explain everyone why thy went to hospital at night meanwhile viren came and he console him and told him you don't need to worry I will handle everything.

Doc: - came outside and told virat manvi ko hosh aagaya hai lekin woh bahot hi kamzor hai so please aap uska zyada khayal rakhiye

Virat: - jee doctor virat went inside and said bandariya tune to hame dara hi diya

Manvi: - hume?

Virat: - ha bhai bhi yahi hai don't worry bhai ne bhabhi ko kuch nahi bataya hai

Viren: - comes in hugs

manvi : - cried and said thank you for everything jiju

(viren said to virat that I already talked to doctor in masoori. He wants to see manvi ASAP so you guys have to live tomorrow evening for the masoori.)

Manvi: - lekin jiju sab se kya kahenge aur specially di se

Viren: - uski tum fikar mat karo woh me aur virat sambhal lenge tum sirf apna khayal rakho and please khush raha karo jaise tum pehle thi

Manvi: - smiles

Virat: - kya bhai apko meri khushi bardasht nahi hoti ye bolti nahi hai to mujhe kitna sukoon hai pata hai apko

Viren: - eyy meri Sali sahiba ko kuch mat kaho woh jesi hai acchi hai and kissed her forhead and left

Virat and manvi were alone in room. Virat was sitting beside her on bed and thinking should I tell manvi my real feeling or should I wait for a while. In meantime manvi felt sleepy and she put her head on virat's shoulder and hold his hand tightly. He didn't say nything but he actually liked it and he thought ye bandariya soote huye kitni achi lag rahi hai and jus admiring her. in the morning doctor came and told virat now you can take manvi home.

Virat: - thank you doctor and he carried manvi and took her to the car

Manvi: - manvi was still sleeping

Virat: - I hope ghar pe jate huye koi dekh na le hume

Viren: - saw virat's car he came downstairs and opened the door

Virat: - thank you so much bhai agar koi dekh leta to musibat ho jatti

Viren: - koi baat nai ab chal jaldi kar

Virat: - put manvi on bed and about to leave when he noticed that she was holding her shirt and he tried to remove her hand slowly and left outside to talk to viren

Viren: - manvi kesi hai ab

Virat: - bhai shez sleeping now

Viren: - okei gud now listen at the breakfast will talk to dadaji that you guys should go for your honeymoon

Virat: - kya bhai?

Viren:  - are sun to le pehle and I will tell dadaji mene sab kuch book kar diya hai and you guys will go to masoori I already talked to doctor and he will handle everything and one more thing I aleady called farmhouse and told them you guys are coming so they will take care of you guys

Virat: - thank you  so much bhai and hugged him

Viren: - aur ek baat meri Sali sahiba ka khayal rakhna and call me everyday

Virat: - thik hai bhai

Viren talked to dadaji and everyone was happy that viren has actually arranged everything for manvi and virat but jeevika was not convinced and he asked virat and viren kya aap log mujhse kuch choopa rahe hai kyuki mujhe kuch sahi nahi lag raha hai

Viren: - kyat um bhi jeevika mera bhai aur tumhari behen honeymoon pe ja rahe hai

Jeevika: - woh nahi lekin…..

Virat: - bhabhii don't worry me apki behen ka khayal rakhunga aap chinta mat karo

Virat and manvi left for masoori. Driver was driving the car manvi aur virat peeche bethe huye the. Manvi holds virat's hand and tell him thank you so much virat I don't kno me kya karti agar tum nahi hote to

Virat: - bandariya ab tum meri biwi ho VIRAT SINGH VADHERA ki biwi so please no thank you and no sorry

Manvi: - laughed and said okeii chep

They reached masoori virat took her to the room and put her on bed and he said to cook aap gajar ka halwa, dal, chawal aur sabji banayi ye lekin spicy mat banana

Manvi: - no I wanna eat spicy food

Virat: - nahi manvi tumhe pata hai na doctor ne mana kiya hai

After dinner manvi was watching tv in her room while jeevika called and told her manu tum log pohach gaye masoori. She said ha di and ye bahut hi achi place hai. She said thik hai chal to me ab phone rakhti hu mujhe swamini bua bula rahi hai

Virat: - kya dekh rahi ho bandariya

Manvi: - kuch nahi bas yeh songs sun rahi hoon

Virat: - chalo tv bandh karo aur sone chalo tumhe late tak jagna allowed nahi hai

Manvi: - please virat aaj mujhe jagna hai late tak

Virat: - okei thik hai

Manvi: - virat kya hum log neeche garden me jake beth sakte hai

Virat: - manvi bas ab aur koi demand nahi chup chap betho yaha

Manvi: - please virat kya tum meri aakhri khwahish puri nahi kar sakte

Virat: - got angry and told her tumhe kuch nahi hoga tum samji

Manvi: - thik hai lekin please mujhe garden me le chalo fresh air me acha feel karoongi

Virat: - nodded and called ramukaka and told him aap please garden me 2 comforter, flask of tea and two cups leke aaye

Ramukaka: - thik hai virat baba

Manvi: - comforter kis ke liye

Virat:- tumne to kaha tumhe garden me jana hai to tumhe jab nind aaye to tum waha so sakti ho isi liye

Manvi: - got happy and hugged him he forgot everything and hugged her back.

Manvi and virat were sitting and talking in garden manvi put her head on his shoulder and hold his hand while talking and he felt good and thought now it's a time I guess I should tell her what I feel for her.

Virat: - manvi me tumse kuch kehna chahta hu I kno its little bit late but me tumse pyar karta hu aur hamesha tumhare saath rehna chahta hu

Manvi: - didn't reply

Virat:- manvi tum sun rahi ho me kuch keh raha hu

Manvi: - started crying and hugged him and said virat tumne mere liye bahot kuch kiya hai lekin mujhe nahi pata kal mere saath kya hoga meri wajase tum apni zindagi kyu barbad kar rahe ho

Virat: - manvi tumhe kuch nahi hoga and me apni zindagi barbad nahi sawar raha hu kyuki I love you and I wanna live ma whole life with you so bolo kya tum mere saath apni sari zindagi bitana chahogi

Manvi: - ha chep and then thy kissed...

Sorry guys I kno its too long and I m not happy with ending part but cant help it I could not think of anything Please like and comment if  I need to correct something then let me kno will do it

thnx

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

IrUmIBrAhIm thumbnail
Omg awesome shivani its Amazing .. y did u stop... I am impressed ;)
pinkstars thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
That was really lovely...
rasp_berry thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
awesomeee continue plsss 
-Yuks- thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 7
This was very nicely written

Yuks
rev4eva thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Please continue, it was very nice yaar. 😊
love_never_dies thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
well written, nice story... liked it..
Stark_Wolf thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Why did u stop huh!
I loved it! Well written<3
inlvwithehmmbh thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
Omg it's awesome shivani, seriously, it's reall nice, I loved it pls continue:) PM whenever u do:)
preethis thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
it was very nice.. Pls PM me when you Update...