Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

I&C MNians/ArTians CC#36 |Tumse Hi Sab Baate Abse| (Page 113)

--Annu4MayUr-- IF-Sizzlerz
--Annu4MayUr--
--Annu4MayUr--

Joined: 29 July 2010
Posts: 14481

Posted: 17 December 2011 at 10:32am | IP Logged
Originally posted by --Ruchi--

Originally posted by anuja4mayur

Originally posted by RatiArTi

Originally posted by anuja4mayur

uuuiii maaa chiki hye kya post kar diyaSilly
 
EmbarrassedBlushing..zara hum envt HOT kar rahey the...EmbarrassedROFL
accha bada accha kiyaThumbs Up
bahut thand hai yaha toSmile
waha???

yahan bhi...n I hate chilly weatherOuch
ye lo spl thingHeartROFL

The following 2 member(s) liked the above post:

Maahzabeenmayur_eternal

.SA. IF-Stunnerz
.SA.
.SA.

Joined: 14 January 2009
Posts: 39560

Posted: 17 December 2011 at 10:32am | IP Logged
Originally posted by anuja4mayur

shubhu jo pic tune post ki usme arjun ke baal dekhBlushing

usne spikes banaye hain .don't get IDEASWinkROFLROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

--Annu4MayUr--

--Annu4MayUr-- IF-Sizzlerz
--Annu4MayUr--
--Annu4MayUr--

Joined: 29 July 2010
Posts: 14481

Posted: 17 December 2011 at 10:33am | IP Logged
Originally posted by shubhsArti

Originally posted by anuja4mayur

Originally posted by shubhsArti


GK badhti meri yaar.LOLLOL
aisa ghanchakkar knowledge badhake kya faidaROFLROFL

oye mere mehnat se likhe OS kis kis ne pasand kiye ye jaan kar achha lagta na mujhe.OuchOuch
awwwHug
chal meri timeline pe jitne aayenge unka naam mai bata dungi tujheSmile
--Ruchi-- IF-Sizzlerz
--Ruchi--
--Ruchi--

Joined: 23 December 2009
Posts: 12456

Posted: 17 December 2011 at 10:33am | IP Logged
Originally posted by RatiArTi

Originally posted by shubhsArti

Originally posted by anuja4mayur

Originally posted by shubhsArti


GK badhti meri yaar.LOLLOL
aisa ghanchakkar knowledge badhake kya faidaROFLROFL

oye mere mehnat se likhe OS kis kis ne pasand kiye ye jaan kar achha lagta na mujhe.OuchOuch
 
kaun sa OS Shocked
links pleaseROFL

hume bhiShocked
Maahzabeen IF-Rockerz
Maahzabeen
Maahzabeen

Joined: 15 January 2007
Posts: 5393

Posted: 17 December 2011 at 10:33am | IP Logged
Originally posted by shubhsArti

Originally posted by RatiArTi

Originally posted by anuja4mayur

uuuiii maaa chiki hye kya post kar diya
 
EmbarrassedBlushing..zara hum envt HOT kar rahey the...EmbarrassedROFL

is se hot pic la to manu.WinkLOLLOL
http://fbcdn-sphotos-g-a.akamaihd.net/hphotos-ak-snc4/73329_153156368058967_152613948113209_261888_5913309_n.jpg
 
 
ab is se hot kya hoga shubhs...???Embarrassed
itne kareeb they were never thre...Silly

The following 2 member(s) liked the above post:

mayur_eternal.SA.

.SA. IF-Stunnerz
.SA.
.SA.

Joined: 14 January 2009
Posts: 39560

Posted: 17 December 2011 at 10:33am | IP Logged
Originally posted by RatiArTi

Originally posted by shubhsArti

Originally posted by anuja4mayur

Originally posted by shubhsArti


GK badhti meri yaar.LOLLOL
aisa ghanchakkar knowledge badhake kya faidaROFLROFL

oye mere mehnat se likhe OS kis kis ne pasand kiye ye jaan kar achha lagta na mujhe.OuchOuch
 
kaun sa OS Shocked
links pleaseROFL

arre yaar ye mere OS gallery ki baat ho rahi hai.mujhe 54 FBlikes mile hain us par.LOLLOL

The following 3 member(s) liked the above post:

Maahzabeen--Ruchi----Annu4MayUr--

--Ruchi-- IF-Sizzlerz
--Ruchi--
--Ruchi--

Joined: 23 December 2009
Posts: 12456

Posted: 17 December 2011 at 10:34am | IP Logged
Originally posted by anuja4mayur

Originally posted by --Ruchi--

Originally posted by anuja4mayur

Originally posted by RatiArTi

Originally posted by anuja4mayur

uuuiii maaa chiki hye kya post kar diyaSilly
 
EmbarrassedBlushing..zara hum envt HOT kar rahey the...EmbarrassedROFL
accha bada accha kiyaThumbs Up
bahut thand hai yaha toSmile
waha???

yahan bhi...n I hate chilly weatherOuch
ye lo spl thingHeartROFL

I hate cat and kitten tooROFL
.SA. IF-Stunnerz
.SA.
.SA.

Joined: 14 January 2009
Posts: 39560

Posted: 17 December 2011 at 10:35am | IP Logged
Originally posted by RatiArTi

Originally posted by shubhsArti

Originally posted by RatiArTi

Originally posted by anuja4mayur

uuuiii maaa chiki hye kya post kar diya
 
EmbarrassedBlushing..zara hum envt HOT kar rahey the...EmbarrassedROFL

is se hot pic la to manu.WinkLOLLOL
http://fbcdn-sphotos-g-a.akamaihd.net/hphotos-ak-snc4/73329_153156368058967_152613948113209_261888_5913309_n.jpg
 
 
ab is se hot kya hoga shubhs...???Embarrassed
itne kareeb they were never thre...Silly

ab ho gaya na mahaul sizzling HOTTTWinkLOLLOL

The following 3 member(s) liked the above post:

Maahzabeenmayur_eternal--Annu4MayUr--

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
I&C MNians/ArTians CC#35 |U R Mine,ONLY| NTL-Pg147

2 3 4 5 6 7 ... 144 145

Author: Maahzabeen   Replies: 1155   Views: 37182

Maahzabeen 1155 37182 14 December 2011 at 1:17am by Maahzabeen
I&C MNIANS/ArTians CC#34~vaada tumse hai vaada...~

2 3 4 5 6 7 ... 146 147

Author: --Ruchi--   Replies: 1171   Views: 33264

--Ruchi-- 1171 33264 05 December 2011 at 1:59pm by Zehnaseeb
I&C MNIANS/ARIANS CC#33-teri umeed,tera intezaar

2 3 4 5 6 7 ... 146 147

Author: .SA.   Replies: 1175   Views: 35155

.SA. 1175 35155 27 November 2011 at 9:22pm by .SA.
I&C MNIANS/ARians CC-PBMlicious celebration.

2 3 4 5 6 7 ... 145 146

Author: .SA.   Replies: 1160   Views: 35066

.SA. 1160 35066 17 November 2011 at 1:07am by Zehnaseeb
I&C MNIANS/ARTIANS-Intezar kab tak hum karenge

2 3 4 5 6 7 ... 143 144

Author: .SA.   Replies: 1150   Views: 28528

.SA. 1150 28528 27 July 2011 at 3:37am by mayur_eternal

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index