Fan Fictions

1st ff on maaneet SIRF MERE LIYE THREAD 1 (link 2)

tich.1990mg thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 5
Posted: 12 years ago

MY  1st ever SS ON MAANEET...

BEAR WITH ME,, I M A VERYYY BAD WRITER AND PARDON FOR THE SPELLING N GRM MISTAKE...

SIRF MERE LIYE

A handsome yet cute looking man in his early twenty standing infront of a beautiful portrait of a woman,,, her angelic face, cute smile with dimple,, hazel eyes which is full of mischievous,, just like an angel of heaven... beauty of epitome...

there came a elegant lady and place her hand over the man's shoulder...

What r u thinking Geetansh? i have notice u often,, whenever u came to this mansion u always stand here like this, like u were trying find out something... what is the matter? u never told me any think...plss tell me,, main apki patni hu,,, i know she is ur mom... but aap hamesha inhe is tarha kyun dekhte hain aur itne mayus kyun hojate hain?

Geetansh; mannayata,, she is my mom but before that she is the wife of my father... she had  leaved  him because of me...

mannayata was shocked to here it...Geetansh continue

Geetansh; don't think wrong about her,, she loved me and dad thats why she leaved us...its a long story mannayata...

mannayata; but i want to hear it.. pls tell me...

geetansh continue,,,,

FLASHBACK...

A beautiful girl scared hides behind a tree,her face is cover with a dupatta,,, her beautifull hazal eyes, hair is in a mess... a gang full of boys circle her,,,

oye  jaldi chal ghar,, waha sab shaadi k liye intezar kar rahe hain aur tu waha se bhaag aayi... mere khandan ki izzat agar dao par na hoti tujhe main abhi yaha maar dalta... magar sirf daarji k liye main tujhe baksh raha hu,,, chal abb...

LEKIN MUJHE USSE SHADI NAHI KARNI BRIJ VEER JII.,,,

brij; GEETTT

hamare yaha shadi ladkio se puch ke nahi hoti,, sirf bataya jata hain ja humne tujhe pehle hi bol diya tha...

geet; plss veer ji mujhe mat lejao, mujhe shadi nahi karni mujhe jaane do... mujhe aur padhna hain..

brij; jitna padhna tha padh liya, itna padhane ka anjam abb main dekh raha hu,, meri khandan ki izzat ko tu uchal ne me tuli hain... abb chal yaha se...

he started dragging her but there was a man holding his hand

A WELL BUILT MAN WITH LIGHT STUBLE LIKE A GREEK GOD STRUCTURE HOLDS BRIJ'S HAND TO STOP HIM

CHORO USSE... I SAID LEAVE HER

brij; oye tu hota kon hain? aur tera naam kya hain

MAAN SINGH KHURANA...the name is maan singh khurana...

brij; to main kya karu,, tu hoga shehzada apne ghar ka yaha mera raaj chalta hain...

maan; main apne ghar ka aur yaha, dono ka hi shehzada hu,, aur tumme itni himmat nahi k tum mere samne tik pao,,,chodo isse,, ye tumhare sath nahi jana chahti,,, and i think she is an adult,, to wo apna decision khud le sakti hain,,

to hear all this brij started laughing historically...but his one man stopped him and said HE IS THE NEW ACP OF DELLHI... maan just gives his famous smirk...

maan; i think abb aap sabko apne sawalo ka jabab mil gaya,, i have the power to stop u for doing whatever u want without her will...

they leave from there but brij was fuming due to anger that he couldn't do anything...

now maan faced geet

maan; i think tumhara naam geet hain, m i right?

geet looked at him puzzled don't know how he knows her name and now what to say, where to go...

maan; maine tumhari aur uss admi jo ki tumhara so called bhai hain wo tum dono ki  sare baate maine sunli thi,,, i guess abb tumhare pass jane k liye koi aur jagah nahi hain,,,,,

geet just looked at him blank,, for some reason maan too lost himself in her hazal eyes and innocent face which has so many emmotion, pain, sorrow, helplessness everything,,, so he decided to help her,, basically he is a rude arrogant guy for the world who loved to rule everyone but inside he has been craving for love, to love to be loved...

maan; if u want u can come with me, but to see the expression of geet's face he changed his words no no i m saying IF U WANT. aur tumhare bhai k gunde tumhare firak me hain kab tumhe pakde,, so main kehna chahta tha u'll be safe with me and i m not a bad guy u see,, gives a heartly smile which melt geet instantly...geet agree to this but somewhere she has a feeling from now her life will changed but whether its bad or good she can't figour it out... ( me thinking maan k sath hain aur bura kaise ho sakta hain :/ but never knew what is store is in future :) hain na?)

maan; come geet here is my appartment,, ghar nahi keh sakta q k ghar k liye jo hona chahiye wo to mere naseeb me kabhi tha hi nahi,,,

geet saw the pain to be alone in maan's eyes,,,

maan; geet hum aaj yaha rahenge fir 1 week me delhi niklenge,,

to here this geet looked at him suspiciously to that maan only smile widely and said geet maine jitna tumhe sidhi sadhi samjha tum utni nahi ho,, u r quite intelligent an brave.. then maan comes closer to geet and huskly whisper kya huya geet dar gayi,, mujh pe bharosa nahi hain? then he smiles sheepishly and continue geet yaha tumhare jaan ko khatra hain,, issi liye main tumhe delhi le jana chahta hu waha jake tum apna study continue kar sakti ho, and u can believe me,, i m an ACP dammit...

to this geet only stares at him and thinking in mind ye insan hain kya cheese...

to be continue

if u guys press the like buttun to let me know whether its good or bad,, should i continue this??? and if u need  to get pm plss add me in ur buddy list...

part  1 & 2 at page 1

part 3 at page 2

part 4 at page 3

part 5 at page 4

part 6 at page 6

part 7 at page 7

part 8 at page 8

part 9 & 10 at page 9

part 11 at page 10

part 12 & 13 page 11
part 14 & 15 page 12
part 16 page 13
part 17 page 15
part 18 at page 17
part 19 at page 19
Edited by tich.1990mg - 11 years ago

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

mrk-1 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 5
nice star yaar,,,do pm me !!
Nihson thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
interesting concept
Plz cont. and add me to ur pm list

tich.1990mg thumbnail
thank u so much guys for supporting me... nihson i have added u in my buddy list...
tich.1990mg thumbnail

part 2

maan; geet mere baare me baad me sochna, pehle jao fresh ho jao, right me tumhara room aur left wala mera, kuch chahiye to puch lena,,,

geet; jee

maan thought yeh ladki haan ji bolna aur darne k alawa aur kuch janti v ya nahi,,, chod maan tujhe kya karna hain jaake rest karlu neend arahi hain...

geet goes to her room but her mind thinking all the happenings throught the day, what mess she is in,, she is staying with a complete stranger jo kab kya kare,, kya kahe, kisiko pata nahi... but she washed all the thoughts from her mind with a warm shower that help her to calm down to some extent...after a relaxing full 45mins shower she went to maan's room to see a half naked maan umm no shirt just track (tich thinking kya hot lag raha hoga yaar,, hayee but ye geet to sab kachra karegii uff)

geet; hayyee babajii ye kya dikha diya.. inko sharam haaya hain ya nahi aise nange pange kaise ghum sakte hain,,,

on the other hand maan was just lying on his bed with no shirt to relax for some time,, it was a tiring day for him,,,but when he heard geet blabbering he was just amzed by behavour... girls r ready to died for his one look and to be looked but here this girl cursing him for his hotness oopsss.. i mean yaar ye uska ghar uska room wo jo chahe wo kare...

maan; kya huya geet tum is tarha yaha aur kya bak bak kar rahi ho apne sath...

geet; pehle to aap apna shirt pehniye,, ek to aise ghum rahe hain aur fir...

maan; ek min ek min ye mera ghar, mera room, main jaise chahe rahu.. aur tumme itne manners nahi k kisike rom me aane se pehle knock karo,to hear this geet couldn't help to hold her temper...she walked to him 

geet; maine knock to kiya tha aapne hi suna nahi hoga aur jab aap jante ho ghar me ek ladki v hain to ye sab now maan fill the gap by walked more close to her

maan; ye sab?? kya geet bolo geet lost her word,, and maan continue to walked to her and finally blocked her with the wall behind her and himself...geet was lost in his breath but suddenly maan huskily wishper to her ears bhook nahi lagi geet?? geet snapped open her eyes, chalo khana kha lo... now geet comes to reality and she is hell embaressed...

geet; hmm yeah ,,main wohi kehne aayi thi,, i m hungry so lets eat something...

maan; geet tum baitho bahar main abhi aata hu aur kuch khana laata hu...

MAAN COMES FROM THE KITCHEN WITH TWO PLATE FULL OF PASTA...

maan; here it is geet,, tum v kya yaad rakkhogi maan singh khurana k hath ka bana huya khana kabhi koi nahi vulta he said prouudly but

geet; pastaaa,, i hate it.. hatao isse.. tumne ye laane se pehle mujhse ek baar v pucha?? mujhe ye bilkul pasand nahi..

now its turn to maan to be shocked by her response cz he never thought geet the innosence girl can behave like this...

maan; geet tumne kabhi pasta khaya v hain,, ek baar try karo fir batana accha hain ya bura...

geet maine kaha na main nahi khaungi,, mujhe pasand nahi ye fika khana,,

maan; to fir jao kicthen waha hain aur fridge v,, lelo jo khana hain...

geet goes to kitchen but to her luck there was just some food packet and full of continental food...now she id fed up...

geet; wo waha to kuch nahi hain khane ko,,,bas kuch packets hain...

there was a knock on the door and before

maan could open it a cute but smart looking guy enters the apartment...

abbe saale maan,, main kab se tujhe phn kar raha hu aur tu yaha khana kha raha hain,, fikar k maare meri jaan ja rahi hain tu,,,,, but maan interupts

maan; aadi come down yaar,, ACP maan singh khurana ko kuch nahi hosakta ye tu v janta hain...

aadi; ACP k bacche pata tha yehi bolega but wo thakur k admi tujhe kutte ki tarha picha kar rahe hain aur wo log tujhe maarna chahte hain aur tu keh raha hain fikar na karu,, aur ha mr acp tu hoga p. station me mera to chuddy buddy hain na... till now geet was a silent spectator and aadi didn't notice her as well... but by look at her maan stop aadi and intruduce her with him...

maan; geet ye hain aadi, adhiraj srivastav.. senior inspector of crime branch delhi...

geet; who was shocked to hear the convo break out from her thought and said hello but on the other hand aadi to was shocked like hell... there was lots of thing he wants to ask,,,, but all he manage to say a meekly hii 

maan; geet tum andar jao main kuch lata hu aur tumhare pasand ka...

aadi; ahem ahem we need to talk ri8 NOW...

maan; hmm, 

aadi; ye sab kya horaha hain acp saab? ye ladki aur aa iske liye khana le jaoge oye hoye chal kya raha hain?

maan; aadiii,, aisa kuch nahi jo tum soch rahe ho,,he said while his face betrayed him,, he was continuously thinking about his encounter with geet,, and the moment in the room,, they were so close,, just the mere sight of that he feels something in his  stomac,, maan singh khurana and this feelings rubbish he thought,,, he just met her in the morning and now he he is thinking about her only...

aadi; kaha kjo gaye acp sahab? kuch bataoge ye sab kya horaha hain?

maan; tumhe subha ki baat yaad to hogi na,, main dhandiwal se bahar hi ja raha tha k mujhe geet nazar aayi,, dari huyi jaise kisise chup rahi thi, isse pehle main jata usse kuch admio ne gher liya,,,and tells him everything happens there...

aadi was hell shocked,, ek bhai aisa kaise kar sakta hain,, but yaha kuch v ho sakta hain...

aadi; accha kiya man usse yaha le aya,, bohot pyari ladki hain (abb to aadi ki kismat futi)

maan looks at him like a lion, don' know why he feels JEALOUS,, hmm J ans MAAN SINGH KHURANA cut the crap maan thought but the look on his face tells everything,, an aadi being his childhod frnd knows him very well,

aadi; maan kya soch raha hain, kis duniya me kho gaya?

maan; kuch nahi yaar,,, chod ye sab tu bata jis kaam k liye gaya wo huya? bindiya ka pata chala?

aadi; yaar pata to chal gaya lekin wo thakur k kabze me hain... wo gabahi nahi de sakegi lagta hain,,, tu to janta hain wo kamina kisi v haal me ye case jit k rahega,, ye uske bete k zindegi ka sawal hain... aur issi liye wo tere piche v padha hain, tujhe maarne k liye gunde bicha k rakhe hain q k uske bete ko ko jail poucha sakta ahain to wo tu hain,,, aur waise v ye delhi nahi dandhiwal hain jaha kisiko koi maar v daale to koi nahi puchega...to jo karna soch samajh k...

maan;who was listening all this finally speaks aadi mujhe pata hain ye jagah kaisi hain,, aur mera yakeen maan mujhe kuch nahi hoga,, jab tak main us kamine ranjeet ko fansi na dila du tab tak shanti se nahi baithunga,, jo v hojaye... aur MAAN SINGH KHURANA ko marna ya marwana itna asan nahi,, hawa v mere se izazat liye bagaid mujhe nahi chu sakti...

aadi; ha but ek ladki tere dil pe jarur raaj kar sakti hain...

suddenly maan n aadi remember geet is in the room and waiting for food,,, now what will happen to them...

to be continued if u like it...

precap;  who is bindiya? how will maan rescue her? what she knows?

most importent abb geet kya karegiii maan aur aadi ka?? :)

SORRY FOR THE GRM N SPELLING MISTAKES

impoojaverma thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail

nyc one

waiting for next

tich.1990mg thumbnail
SIRF MERE LIYE

part 3

geet was fuming in anger, and she was so much hungry that she could eat maan alive,,and that time maan enters her room with empty hand...(oops abb kya hog maan ka)

maan;
geet tumhe kya khana hain batado main order kar deta hu,, mujhe tumhari pasand na pasand pata nahi..

geet;
iska matlab itne der se aapne mere liye kuch nahi banaya,, to itne time tak kya kar rahe the? dandiya khel rahe the kya she ask sarcatiestly...

maan
; ek to main tumhare liye khana order kar raha hu upar se tum mujhe anab sanab bol rahi ho, attitude dikha rahi ho,, aur ye kya aap aap, kuch der pehle tak to tum pe agayi fir aap pe,, uff tum ladkiya na, kab kya bolti ho khud tumhe nahi pata...god v soch rahe honge kya piece banaya...a small smile crept on maan's face but he quickly hide it, but there was someone else who has noticed it...or ha main dandiya nahi khelta... abb batao kya khana hain warna bhooki marogi main kuch nahi order karne wala...

geet;
huh to mat kariye... aur ha maine wo 'tum' gusse me bola tha.. aapne meri itni madad ki,, aur main aise,,,,,,,,,,,,, ok lets forget everything and can u brought me some grocery,, wo aap k ghar me to kuch v nahi,,,,, but to see the angry look n maan's face she has quickly changed her word matlab mujhe kuch pakana hain,, main bahar ka khana nahi khati...

maan just noded her head and walked out of the room... but he was thinking yeh ladki hain kya cheese?
ek pal me ghabrati hain, ek pal me gussa hoti hain fir dusre pal me galti manti v hain aur respect v dikhati hain... uff yeh ladki mujhe pagal kar degi...
but there was someone who was watching the whole scenariyo and observing both of them,, he was aadi...

aadi; (self thought)
maan singh khurana aur has raha hain,, wah geet tumne to ek hi din me jadu kar diya,,, beta maan tu jitna v chahe, apne dil ko aur mujhe dhoka nahi de sakta,,, jo insan kisike liye ek glass pani tak nahi uthata wo ek mamuli ladki k liye itna kar raha hain,, itni parwa kar raha hain,, grocery lane ko taiyar hogaya wahh wahh.... but aadi's happiness did not last... maan was calling him...

maan;
aadi geet se punch le usse kya chahiye aur paise and car leja aur jaldi sab saman k aaja... aadi's face become dull...

aadi;
mai mai main? (typicle aadi style) mujhe laga tu jayega and bite his tounge,,,

maan;
main jaunga? maan singh khurana saman lene jayega? ye tune socha v kaise (tich wonder aadi tujhe ho kya gaya hain? MSK and work for home shopping :p) and by the way tujhe kaise pata hamari kya baat huyi? tu waha tha saale?

aadi;
nahi nahi to main nahi tha,, tu kya baat kar raha hain,, main jata hu, geet ko jo chahiye main le aayunga, tu gussa mat ho mere bhai... aadi rushed out from there...
aadi enters geet room and said; hii geet, to kya chahiye tumhe, batado main le ayunga...

geet
; jii aadi bhai, ye lo maine list bana di... aadi was dumbfounded by her exclaimed 'BHAI' he was over whelmed,, he never had a sister...

aadi
; kya kaha tumne geet? 'BHAI'?

Geet;
oh sorry maine aapko bhai keh diya,, wo mujhe aisa laga k main apko bhai bula sakti hu,, sorry... main dubara nahi kahungi...

aadi was emotional
nahi geet tum mujhe bhai bula sakti ho wo meri koi bahen nahi hain na so i... chalo chodo ye sab and tell tumhe kya chahiye,,

geet gave the list to aadi...and aadi happily went out for it... maan notice it that aadi was very happy and think
ye sayad geet ki wajah se hi huya hoga...

IN DHADIWAAL,, SOME WHERE...

ye maan singh khurana apne aapko samajh ta kya hain, jaha chahta hain ghuss jata hain,, ek din mere hath lag jaye akele main,,,,,,,,,,,,,but he was cut middway by someone...
kuch nahi bigad sakte tum uska brij, humne dekha tha tum apni bahen ko v usse nahi la sake, bacha liya na usse uss kamine ne,, he is one man army... usse takat se nahi dimaag se harana hoga...

another person came,,

aabe saalo tum logo se kuch nahi hoga, abb hume hi kuch karna padega,, is umar me v hum ko hi sab dekhna padhta hain,,, wo bindiya kaha hain re ranjeet??

ranneet;
pitaji wo upar wale kamre me hi hain jaha aapne usse rakhne ko kaha tha aur bahar do admi khare hain... jab tak case thanda na ho usse waha rakhna to padega,,,

thakur;
abbe saale hamri hi baate humko hi samjha raha hain,, baap tu hain k hum?

ranjeet
; ha ha janta hu, lekin kya hum usse maar nahi sakte, na rahega bans na bajegi bansuri...ek jhatke me khatam...

thakur;
tumrhi pass sakal to acchi hain nahi kam se kam akkal ki baat to kar liya kar thodi...agar abhi bindiya maregi to firse bawal hoga... aur ye acp bohot khatarnaak hain,, iske admi v yaha faila huya hain, tujhe kya lagta hain bindiya ko kuch hoga to usse pata nahi chalega? uss sasure ko sab pata haoin aur firak me ghum raha hain kab hume daboje... to apna dimag mat chala, jo hum kehte hain bas wohi kar...

brij; tauji kya hum is acp ko hi nahi marwa sakte?

thakur give a slap to brij on his face...

thakur;
bola, aur ek saala bola... tu to chup hi rahe to accha hain... ek loundiya ko to tu sambhal nahi sakta aur chala sher ka shikar karne... wo acp akela hi khafi hain tum logo ko maarne k liye,,, aur agar usse kuch hogaya to pura delli hil jayega... aur tum logoki raam raam sattya...
abb isko harane k liye kuch na kuch to soch na padega...

(nt; sorry for the language, but their was some vllage as well as some town where they use more bad language, but i m not so comfatable with that so use these but if u found it bad plss sorry)

MAAN'S COTTAGE

aadi
;kya yummyy biriyani banayi hain geet tumne ufff maja hi agaya... itne din tak wo past aur packet food khate khate meri muh ki suyaad hi bigad gayi thi,,,

geet giggle but maan was fuming and the look on his face can blow aadi...

aadi;
wo maan main to bas wo,, ha mera dinner hogaya main chalta hu... geet tumhe kuch v chahiye mujhe phn karna,, tumhare pass number hain na...

geet;
jee aadi bhai... but aap rehte kaha ho..

aadi;
bas pass hi me do cottage chod k...

maan who was listening all tha convo was happy to hear BHAI (uff possissive) but he was generally happy cz he knew everything about aadi and his craving for a sister...
aadi goes to his cottage and maaneet goes their respective rooms...
morning...
aadi came to maan...maan was in his study doing something in his laptop...

aadi;
maan bindiya thakur k ghar me hain, upar k right saide me 2nd room.. aur bahar 2admi gaurd kar rahe hain..

maan;
very good aadi, aaj raat ko hum waha jayenge...

aadi just noded his head in acceptence,,,, aadi indeed sometime fears maan, but that is his love,,, he is a very brave person,, and when come to duty he can do anything for his country but when come to maan he can go ant extent to anything, he can sacrifies his life over him...

maan;
aadi tu abb ja, mujhse hamari place pe milna in at 6pm...

aadi leaves from there and geet comes there...

geet;
wo mere pass kuch pahenne ko nahi hain,

maan
; pehni to ho, to ye kya hain..

geet was pissed of now, ye kal se maine pehna hain, mujhe change k liye kapre chahiye,,

maan;
dekho mere pass abhi time nahi hain k main tumhe kuch khareed ne lejayu aur ye place khatarnak hain to tum akele nahi jaogi...

geet;
but main pehnungi kya?

maan;
tum apne kamre me jao main kuch lata hu, mere pass kuch expire trouser and kurta hain tumhe fit ajayegi...

geet made a cute face and leave from there mumbling something...

geet;
khota, ullu da pattha, das sar wala ravan,,,, dusat danav... samajhta kya hain apne aapko... uska expire kurta pahenna padega,, babjiii madada karo,, but geet tere pass aur koi option v to nahi hain... chal dekhte hain kya lata hain...

to be continue...

precap; maan and aadi's mission to rescue bindiya... what his ranjeet's deed? maan safal hoga? what do u think? maaneet encounter with trouser and kurta :/ kon jitega? actlly jitega kya? tich thinking...

monika1992 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
M FIRST YIPEE
Awesome n cont soon
Edited by monika1992 - 12 years ago
tich.1990mg thumbnail
Originally posted by: monika1992

M FIRST YIPEE
Awesome n cont soon

👏 thank u buddy 🥱
tich.1990mg thumbnail
Originally posted by: dreamyp

nice starting..
Plz pm me

sure dear... plsss add me in ur buddy list...