Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon

Tujhse naraz nahi Jalebi..Hairan Pareshan hoon!!

Armu4eva thumbnail
Posted: 12 years ago
'Tujhse naraz nahi... Jalebi Bai... bas.. thoda sa hairan.. bahut zyada pareshan hoon main' 

Poor Mishter Raizada... Devi Maiyya .. ne EK biwi di hai.. aur woh bhi... 100 (Sau) Musibat se kam nahi...!! Bechara... Kare to Kya kare...!!

Aaj socha...Biwi ke hath se MEETHA (Jalebi) Kha ke... kuch kaam karne nikle... par Biwi jaan ka to mood tha Aashikana..πŸ˜‰. so obviously... Biwi ki vaja se... Raizada sahab ke sur.. 100 (sau) Musibaton ka pakka tha aana! πŸ€£

Poor guy... 

Aankhen kholta hai to Khoosi Kumari Gupta...  
Sapne dekhta hai to.. bhi Khoosi kumari Gupta ..
Office... mein jata tha.. to Khoosi...
Aab  Ghar aata hai to Khoosi...
Aur aaj... Drive pe nikla...to Gadi nahi.. to DIGGY mein bhi Khoosi....

Hai allah... Khoosi ji...hai yah... HUTCH/Vodafone ka network... 'Wherever u go.. my network follows...!🀣'

Some moments i loveddd today...

--- Jahan main jata hun wahin chale aati ho: ASR opening the Diggy n going... WHADD THE...  n Mrs. ASR saying.. Bar Bar WHADD THE.. mat kahiye..

(ASR ji...samjha karo... biwi ki tareef kiya karo..kaho.. 'WHADD the WIFE'  ... jaani πŸ˜‰)

--- Pakodi  nahi... humka Jalebi chaida...  While ASR was driving.. Khoosi ji ..offered the Pakodi ka dabba... but Mishter-wa gave a stare

(Khoosi ji... Pakode to bahut khaye hain.. Pati dev.. ne.. aab zara aapne hathon se nahi.. par hoton se hi.. JALEBI khila do πŸ˜³)

--- Zor laga ke.. Hai-sha :  As their car broke down... ArHi started..the pehle aap version... Khoosi ji... offered to lagaing dhakka.. knowing well that saiyan ji... lacks the mukka (aka punch ..since he is not allowed to have sugar) 

(Aare.. Khoosi... Joru ke Gulam ke rehte... tum aapne pair ..zameen pe mat rakho  jaani... maile ho jaenge ...😳)

--- Main Yahan ..Tu Kahan: As ArHi start their journey on foot together towards the destination...Khoosi ki batein n ASR ki datein .. went on n on... till the 'CHUP' bilkul 'CHUP' dialogue came from Patidev ...! 

The ever obedient WIFEY Khoosi ji.. ne jhatpat... maan li baat but yeh kya... baat mani.. aur gayab ho gayi Jaani..!!😲 ASR asked Khoosi to keep quiet... but the moment she did... ASRs heartbeats raced...as he turned n noticed.. that his wifey had gone missing! πŸ˜²

Overall Super entertaining.. Paisa Vasool...ME... full on loveddd it!!. πŸ₯³

& before i end my ... GOLMAL se bhara... JALEBI post... special mention to :

-- ASR..... the concern he had for Khoosi.. first he told her he will drop her.. n not leave her midway.. then asked her to sit in the front seat of the car... then reduced the speed of the car remembering her fear of speed...  man.. he stole my heart today πŸ‘ !! 'Tere liye.. duniya bhul jaun.. tere liye.. meri jaan!!' 

---Khoosi... my cutipie..pack of sweetness n tanginess.. the LOVE TRAP she planned for bLAh and her Patidev.. turned right on to her... πŸ˜† (read the petrol khatam) and the way she kept offering to give dhakka.. coz her Patidev doesnt take sugar.. .aww man. shooo adorable πŸ˜³.. Biwi ho to aisi...!! 'Kahe tose sajna.. yeh tohri sajaniya... main.. pag pag liye jaun... tohri balaiyan' πŸ˜³
Edited by Armu4eva - 12 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

-SilverAngel- thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Lol an extremely hilarious analysis Tanu!!... maza aagaya

WHADD The, humka jalebi chaida, Zor laga ki Haisha...lol funniest terminology!!

Jundi raho puttari!!
Armu4eva thumbnail
Originally posted by: mahi0809

Lol an extremely hilarious analysis Tanu!!... maza aagaya

WHADD The, humka jalebi chaida, Zor laga ki Haisha...lol funniest terminology!!

Jundi raho puttari!!

Thanks.. but the epi was sooo adorable... man... Khoosi is amazing.. πŸ˜†
   Daat ti bhi hai... Manati bhi hai... sath mein saiyan ji.. ko satati bhi hai...!! 

Me pheel sorry for My  Lad Governor... bechara.. Biwi.. ki adaon ka mara πŸ€£
paulomi_taAnu thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
awesum post tanu... lol... wat an analysis !!! loved it !!
-SilverAngel- thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Originally posted by: Armu4eva

Thanks.. but the epi was sooo adorable... man... Khoosi is amazing.. πŸ˜†
   Daat ti bhi hai... Manati bhi hai... sath mein saiyan ji.. ko satati bhi hai...!! 

Me pheel sorry for My  Lad Governor... bechara.. Biwi.. ki adaon ka mara πŸ€£

After seeing today's epi...I'm 100000% sure that it is indeed a Ram Milaye jodi!!...🀣
tinsel thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Fab post Tanu,πŸ€—Thanks my dear friendπŸ˜ƒ
Armu4eva thumbnail
@paulomi... tinsel.. thank u guys.. πŸ€—

@mahii.. i swear... 100000 Watt ka bulb leke bhi dhundho to sari duniya mein.. aisi nayab jodi nahi milegi... πŸ€£  freagn adorable man!! 
mishti_17 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 7
Loved ur analysis..

Arnav and Khushi are so inseparable.. 
Im just amazed of how she got lost without him.. πŸ˜†
PristineSoul thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Tanu,
yaar tumhara postwa padh ke toh mujhe mazaa aaya.
ASR and Jalebi Bai: superb duo
loved the ArHi moments.
bikerider thumbnail
u said it best galπŸ‘,  really he does not know what to do πŸ˜†
but she is worried so talks and eats poor guy what will he do 🀣