New FF (Maneet) Mere Humsafar thd4 Upd pt47 pg135 - Page 6

Posted: 12 years ago
CONGRATS on the new thread...

update soon...

thnx for PM...
edited my comment on Page 1...! thoda lamba hai... and mujhe jaroor batan if you liked it or not

Originally posted by CIDMaaneetNaksh

Heya Piya,

'Mere Humsafar' has been a magical journey so far... really perfect...enchanting and divine world of Maaneet has been explored at each Update by you! The way the equation between Maan and Geet has changed gradually with no unrealistic drastic change is really commendable... I still remember the day this FF was started with the first Update being hilarious... Geet meeting BHK... and then how they faced each other at KM... Annie introducing Geet to Khuranas as her best friend who she aspires to be her bhabhi was totally natural feeling described...

Maaneet second mulakat... when the lights went off was so Mahiilicious!!! Maan and Geet hatred never knew would change into a feeling where they couldn't live a single day without seeing one another... Maaneet continuous fights were a treat to watch... and then the story slowly drifted... and so many Maaneet moments one by one...!!
and then we get a twist... Arjun is upto some evil dirty trick and he gets Geet alone once to execute his plans... (I read that Update biting my nails... wondering what was in store for the readers) Arjun tearing Geet's clothes and then *phew* Maan...!!! I knew he'd be there for Geet...

Arjun tried to tell Maan that Geet did that... pur Maan ko to apni Geet pe poora vishwas hai...ho bhi kyun na!! aakhir wo bhi to MSK hai!! what a lovely treat to watch... and then Maan Geet ko kabhi akele nahi chhodta...! I love it... phir song sequences to Piya ke ff ki jaan hai...!!! Hum tum ek kamre mein bandh ho ya Dil Ibaadat( rain sequence was dreamy) Arjun is still not done up...office ke kisi aadmi se milkar he's planning something...us din Geet is feeling ki kuch galat hone waala hai... and indeed she meet's Arjun... she has a small convo with him... and then the thappad... hope aise kai thappad khane pade Arjun ko... but Arjun leaves threatening Geet... Geet's worried and is still in a mess whether to tell Maan or not...!

Maaneet fights...

gradual change in their equation when Maan starts admiring Geet
Maan starts enjoying life...

Mahillicious moments...
Maan saves Geet from Arjun...!

Maaneet rain sequence... Dil Ibaadat

all I wanna say is... thanks Piya...for making this FF a really beautiful journey of Maaneet!!! Here's a thanks from Maaneet  themselves

ab now...thoda celebration to banta hai boss... main first!!!!

4 threads... pur picture abhi baaki hai...!!

we still wanna enjoy Maaneet more more more!!!!

aakhir mein...main first hoon...yippee!!!! basically my first hona didn't matter in front of the celebration of the new thread...!!! and kabhi yeh ff ko end mat karna...!!! closest Maaneet ff to my heart and the only Maaneet FF I read right now apart from Dil Mill Gaye!!!

luv,
shivu!!!

Shivu I m indeed lucky to have someone like u in my life. U always make me feel special. This was the best analysis of my story. I always wait for ur comments dear. Now Promise me in my next thread of MH u will give a Summary update.

I love u dear and I am thankful to God for gifting me a blessing like u

love- Piya
Thank you for your encouragement and support

FOR PART 39

The following 136 member(s) liked the above post:

snehag10pyarisahelidpurvaSaj110phanisrimayukhasheetalvasaswati2011lovelynininehakapoor7bhawna02cukishkabslocksluminousmady2483jagritimanochasumaiyariyanivedithakBloomysundaymrajkhushi1022nainamainask_75payalpariNihsonjssooduteemlove2_somachandpoojmunividhichingamingjosh.poojaSONU_29udeshi91padamjothappydays30guru09syedahangelarafsweet mamthalathaaucrazedfan19-divya-cute1122sweetanu2314bhakbhartifanalu5123rubinahansablessednimseshatreeharshithaaa-maankimishti-crazydevil87thendral_111paponecongyanvimons_mbneethuchandranprathyusmilinganaum91Maaneet4evezunaiba5sakshi04eiya22change12LadyArwensekhonpuneetdh_ritikhushboo22tellymeloving_girldisha_Maan.GCpoosha2luckystar007anshimanshianuandavisneha0504Dhara_sHarneetluvesksgshruti_mspriya.shilpamandymoreluv_DDmeena..-Prithi-maanseeAsh1991azee11acjanfeb1sriradmaanharritzy09rs12345soni4evarupzloveu-knirwal-ammu5NazmaaGeetmaan1234allibrmaneetlover1nosigurtiloverkahkashansakinazahra15PerfectYaRavnahtani88Mehek25ambbihaseemamaryanshraytanujamayurmaaneetswetha10namita25bhanu_rekhagsweet scorpiohinal_maaneet-Nilam-shah10abinash079millie_maaneetShalvewajiha-1-sofiya-maaniqraminnie_tweetiersroopalisindu555jyoti_lsimi91zaara2212Shravya.Mtodayzstar-dia-maaneetsangel

Thank you for your love and support. I love to read each and every comment it really means a lot.

Guys I have already mentioned but still I feel that many of u r tensed about Maaneet getting separated. Trust me friends jitna aap log bura soch rahe ho utna bura nahi hoga.

Even if misunderstanding occurs I promise it won't last long and the end of this track will take maneet relationship to the next level. That's a promise

I dedicate this update to each one of u coz without ur support and encouragement I would not have been successful in writing these many parts

A special mention to Shivangi, Ritzy Di, Silky, Anu, Zahra, Khushi and Ada. Thank you for being such good friends

love- Piya

PART 40

Tujko ko main kar lo haasil lagi hai yahi dhun... (He hugs her passionately)

Maan: Geet kya tumhe ab bhi yahi lagta hai k hum judaa ho jaayenge?

Geet does not say anything. She simply wanted to live this moment to the fullest.

Maan: Geet agar main tumse kuch puchu tho kya tum mere sawalo ka jawab doghi?

Geet: Hmm...

Maan: Geet kya tum mujh par bharosa karti ho?

Geet: Ye bhi koi puchne ki baat hai?

Maan: Sawal ka jawab dho Geet aaj main jaana chahtha hoon

Geet: Haan

Maan: Kitna bharosa hai tumhara mujhpar?

Geet: Apni Zindagi se bhi zyaada uss rab se bhi zyaada aap par bharosa hai

Maan: Geet meri aakhon mein tumhe kya nazar aatha hai?

Geet: Aapki aakhon mein mujhe apni ek aisi tasveer nazar aathi hai jise chahkar bhi aap mitha nahi sakthe

Maan: Geet aaj tum mere baho mein ho kya ab bhi tumhe darr lag raha hai?

Geet: Aapke baho se zyada mehfoos jagah iss pure kayinaat mein mere liye kahi nahi hai

Maan: Jab tum sach mein aisa mehsoos karti ho tho phir ye bewajah ka khauff kyun hai Geet?

Geet tightens the hug

Maan breaks the hug

He holds her hand in his

Maan: Geet kya tumhe ye lagta hai k main tumhe iss zindagi ki ladai mein akela chod dunga... kya tumhe aisa mehsoos hotha hai k musibat k waqt  main tumhara haath nahi thamunga

Maan: Bolona Geet

He lifts her face by holding her chin

Geet looks directly into his dark brown eyes

His eyes clearly reflected the immense love and care that he had for Geet

Geet: Musibat... jab musibat ko pata chalega k aap mere saath ho toh wo meri taraf rukh karne se pehle hi darrke mujhse kayi meel dur chala jaayega

Maan: Itna yakeen karti ho mujhpar Geet

Geet ek baar phir se apna sar maan ke kandho par rakh dethi hai

Geet: Maan meri zindagi mein agar aaj koi sabse bada sach hai tho wo sach aap ho

This statement of Geet gave rise to an all together new emotion in Maan

It made him feel that Geet was an angel that God had made only for him

Geet: Maan main ye tho nahi jaanti k humara rishta kya hai haan magarr aaj itna yakeen zarur ho gaya k main aapko kho nahi sakthi issiliye tho mujhe darr lag raha hai

Maan: Jab hum dono saath ho tho darr kis baat ka...main tumhari parchai bankar tumhare saath chalunga Geet mere rehthe hue tumhara koi kuch bhi bigaad nahi saktha

Geet: Wo toh main jaanthi hoon magar agar aapko kuch ho gaya toh mera...

Maan: Tum ho na mere saath mera khayal rakhne

Geet: Haan magar meri wajah se agar aapko kuch ho gaya toh main apne aap ko kabhi bhi maaf nahi kar paaungi

Maan: Tum aisa kyun keh rahi ho Geet?

Geet: Maan aapne mera humesha se saath diya

Maan: Tumbhi toh mera saath kabhi nahi chodthi

Geet: har musibat har uss waqt jab mujhe aapki zarurat thi toh mere bina kuch kahe hi aap humesha meri taakat bankar mere paas aa jathe the

Maan: Tum bhi toh bina kahe mere dil ki har ek baat ko padh lethi ho

Geet: Uss din agar aap na hothe toh wo Arjun

Maan got angry on hearing Arjun's name

Maan: Achha toh ye baat hai maine bahut badi galti kar di

Geet: Galti?

Maan: Haan uss Arjun ko zinda chodkar

Geet: Maan ye aap kya...

Maan: Haan Geet agar maine usse ussi din khatm kar diya hotha toh aaj tumhare inn aakhon mein darr k bajaye khushi hothi...

Maan: Tumhare iss maasum se chehre mein tanav ki jagah raunak hothi

Maan: Tumhare in hotho par muskurahat hothi

Maan: Tumhare dil mein agar aaj bhi Arjun ko lekar darr hai toh uska zimedaar main hoon

Geet: Nahi Maan aisi baat nahi hai

Maan:Aisi hi baat hai Geet warna aaj Arjun ka darr tumpar haavi nahi hotha

Maan: Aaj hum itne kareeb hai Geet tab bhi humare beech faasle hai ek duje ko khone ka darr hai kya aaj jo humare paas hai hum usse khush nahi reh sakthe

Maan: Kyun hum iss darr mein jee rahe hai k humare beech daarar pad jaayegi kya humara rishta itna kamzoor hai

Geet: Nahi bilkul bhi nahi

Maan: Shayad hai Geet warna tum itni pareshan nahi rehthi tumhari aakhon se se shararat gayab na hothi

Maan: jaanti ho Geet subah se tumhare aakhon mein main apna chehra dekhne ki koshish kar raha hoon magar mujhe najaane kyun aaj tumhari aakhon mein apni chavi nazar nahi aayi

Maan: Kya Arjun ka darr mujhe zyada ahem hai tumhare liye

Geet: Aapse zyada anmol mere liye kuch bhi nahi

Maan: Tumhari batu par vishwas nahi ho raha geet

Geet: Aapka vishwas mujhpar se kabhi bhi nahi utt saktha Maan main ye jaanti hoon

Maan: Jab jaanti ho toh vaada karo k aaj k baad humare beech Arjun k naam ka bhi zikr nahi hoga aur agar Arjun ka naam bhi maine tumhare muh se suna ya kabhi mujhe ye mehsoos hua k tumhare chehre se muskurahat ussArjun k wajah se gayab hui hai toh wo chahe iss duniya mein kahi bhi ja chupe main ussi waqt jaakar usse zinda dafnagunga

Geet wanted to tell Maan about her encounter with Arjun but she was scared of the consequences since she was sure that Maan won't spare Arjun this time

Right now all that mattered to her most was Maan her Maan and she did not want Maan to be in any problem especially due to Arjun

Maan :Geet vaada karo k tum abse usska naam bhi nahi logi

Geet: Vaada toh karungi par meri ek sharth hai?

Maan: Sharth kaisi sharth?

Geet: Mujhe icecream khana hai

Maan: Geet icecream aur abhi iss baarish mein

Geet: haan

Maan: Bilkul bhi nahi beemar ho jaayogi geet

Geet: Toh kya hua aap ho na mere paas mera khayal rakhne k liye

Maan was extremely happy to hear those words

He placed a kiss on her forehead

Maan: Haan Geet main hoon tumhare paas humesha humesha k liye

PRECAP: AND THE DEAL GOES TO...πŸ˜•πŸ˜²πŸ˜­

PLS PRESS D LIKE BUTTON N DO COMMENT

Love -Piya

Edited by piya- - 12 years ago
waiting

------------------edited---------------------------------

wah re awesome update
iske liye joothe nahi padte sweety...hugs...hugs...hugs...milte hai
πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—

ab update...geet or maan ka romantic countdown...hamesha se hi best raha hai dear
loved the way maan is caring for geet
ab maan ne arjun ka naam lene se khud hi mana kar dia to geet kaise legi????

kya maan khud hi tumne sachai sunne se mana kar dia...

geet ko ice cream khilao or jab sardi lage to uski care bhi karna
well the precap is not scary for me...i know vo project uss devil arjun ko hi jaega

par koi nai...sachaai bhi to baahat lani hai na
great update

loved it...!!!

continue soon dear

or haan me first again...m loving it...
dhinchak dhinchak dhinchak
yiepeee
Edited by minnie_tweetie - 12 years ago
CONGRATULATIONS for nw thrd.
resd

yay!!! kal naya thread and aaj naya Update!!! wow we are lucky...!! 
pehle to glad you liked the comment aur wo thoda sa analysis...! and pakka waala promise I'll write the summary...!!! You dun worry...!! 

now Update...
maan aur geet ke woh romantic baatein to FF ki aur tumhari speciality hai... kya convo tha yr...dreamy! and cute... Maan Geet ko kitna pyaar karta hai aur uska kitna khayal bhi rakhta hai... Arjun ka naam sunte hi Maan kitna naraaz ho jata hai... I love this Maan...!! you're so awesome...I mean pehle I used to hate MH ka Maan...for BHK attitude... and now I am in love with him...!!

I wish Maneet ke beech sab theek rahe and jo bhi ho...baad mein sort out ho jaye!!!

-luv
shivy
Edited by CIDMaaneetNaksh - 12 years ago
loved it 😊

hmm tx for the assurance piya, that nothing major is going to happen 😊
wowww loved it
the way maan convinced geet to forget her fear was too good
waiting for next part to see what happens