Users

Frequent Posters

Yuvika_15 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Posted: 12 years ago
Originally posted by: kshreya2002

@Yuvi: So you were unwell? Aww!πŸ€—

No Duji scenes this week. Too much of Baji-Madhu though. 🀒

yeh reali ill...vomitting, bad cold, black outs, temperature, cough and headache...u name it i had it😭

aaahhh well i love BM scenes so i wnt b complainingπŸ˜† pata hai u mus b cos u h8 BMπŸ˜‘πŸ˜†

m jus w8in 4 suds game bajao scenes...cnt w8 for this coming week... its high time suds gt exposed n kicked outa PN😑
TheRager thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 4
@Yuvi: You were really ill! I hope you are better now.

I hated the BM scenes. I mostly skipped them except the dialouges. Dunno Dutta ke baad Baji ki taste itni buri kaise? All Dutta's fault. Poor chap doesnt have time to go out and meet anyone else apart from the Patils.
Moontide thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Dear Bandbajao,

I have a lot of catching up due. 
Hopefully will be able to watch all the epis that I regret to have missed in between. 
Kya karein... Kafi koshishon ke bawajoot koi naya research shuru hi nehi kar pa rahi hoon. Ek manchaha kaam agar adhura reh jaaye toh... ... ... ... ... ... 
khair, na jaane kab mera research mujhe wapas milega!!! 
Tab tak bina Gabbar ke Sholay aage badhate raho, magar sholon mein garmi nehi hogi... 
Thandi aag mein jo bhi pakao, thoda kachcha toh rahega. 
Chahe kitna bhi Ajwain Pachak mawjood ho... pachane mein problem hogi.

Bas aaj woh haar dekh ke unki MIA hone ka thoda dard...

Aaj kisiko bhi pakane ka mann nehi hai... 
Bas scenes pe chand tippaniyan... 
bura laage toh... negative marking kar dena...

Magar Bahut arson baad is kahani ka Asli dashing dude ko centre stage lete huye dekh dil khush ho gaya... tum toh samajh hi gayi hogi... the fairest of them all...

Scene 1.

Belonged out and out to the fairest of them all. 
I loved his histronics. 
The freezing of his back...Those eyes darting everywhere... and the frustration of the man!!! 
Uski nishane bazi pe Baji and co ke kataksh sehna Su-Su ke liye kitna mushkil hai, aaj samjhi main.
Oh kitna dard bhara tha dialogue mein jab kaha...
'ab kya goli marun apne aap ko?'
Leela, jo uski biwi hai..usse toh kam se kam samajhna chahiya tha na? 
Pann ussne kya kiya?... Kaha
'Goli mat maro...sirf batao...' 
Yani usse bhi confidence nehi? Woh bhi sochti hai ki Su-Su aapne aapko goli marne ki koshish karega toh bhi nishane se chukega!!!!!!!

Ab agar Su-Su ko bura laga aur ussne frustration pe lafa laga diya toh..kya hum usse dosh de sakte hain? Main toh kehti hoon just give the man a chance to reform...

(And what can be a more fitting way of reforming the fairest of them all than to make him an apprentice of the icon? 
He can start by hand washing UNKA tie and die inner-wear collection with the condition that Colors must not run. 
Aur agar rang zara sa bhi berang hua toh UNKA reformist Lafa hai na? 
Jiska swad koi Dinya ke aatma se pooche!! 
Su-Su ko bhi pata chal jayega nuksan and nafa vis-avis Lafa )

Scene 2

I loved The Fairest ones shatir dimag ka khel yahan. When the rest were busy asking smart Qs like..'kya hua tai?'... 'Aap yahan giri kaise?'... 'Kya ho raha hai?' e.t.c. our shatir dimag wala uska Kala pradarshan karte huye apne chehre pe nervous aur frozen white (aur kitna safed!!!!!!!!!!!) expression pakadke rakhkha. Thats what I call great acting. Agar woh chehre pe gussa, non-chalance ya aisa kuch expression rakhta toh Dutta ko shaq zaroor hota. But since Su-Su's principal expression in Dutta vicinity is nervous and frozen white..Dutta just didn't notice anything amiss. Su-Su apne frustration pe jis tarah se kaboo paya..I was impressed. And the half smile at the very end...KILLER...I tell you... Anna had uploaded a snap of it once.

Roops aur Madhu's do-jasoos act in this scene was a good attempt. Narrowed eyes, gaping mouth...

Leela was too good with her startled gold fish expression in the beginning of the scene..
'Leela's mouth continues to nervously part and shut... Leels slowly swallows her lump...'
She then swiched over to the 'lights out' mode. 
'Bhau... tum abhi tak jaag kyun rahe ho... aur tum dodno...jaake so jao' 

Dutta..well usse kuch nehi keh sakti...kitna bhi koshish karo Gadhe ki batti kabhi jalti hai kya?

Scene 3

Overall a scene on food. Khane wala food aur sochne wala bhi.
Principally about Babi telling a stuffed Naku how she used to stuff herself when she was stuffed with Naku and why Naku should not regret not stuffing herself for the sake of Bappa. 

Aur haan, Naku Yedi hai yeh toh hum jaante hi hai. Achcha hua usspe Babi ne apna ISI thappa laga diya.
Warna socho, koi Babi se puchta kya, "Aayi.. ek baat bolegi?" I mean the monosyllable dialogues that Babi have can be counted on ones little finger. Aur agar puch hi liya hai toh pura suno na bhai...beech mein "..mere ko nehi jaan na hai... mat bol..." bolne ka kya matlab? 
Pucha hai toh sunne ka bhi na?

Waise " ghar ka naam aage leke jaye...jayega" bit was the sochne wala food. It puts the reiteration.."Tu Babi ki beti hai ya ...Main Babi ki beti hai" through out the serial into a much deeper perspective.

Well Dutta's entry and his immediate preoccupation with Mausi shows the man is at 
gastronomic peace with his tastebuds.  Only having Babi persist with her 'Bhau' rankles a bit.

Babi's milky way wali patli gali pakadna was good to watch.

From then on, the scene kind of became very loose... 
If lappy is hurt by my choice of words, I can't help...proof hai...
"sits by her bedside facing her, extending his LOOSE arms to her...Kya hua?
Naku leans and presses her face in his chest, shaking her head and closing her eyes to allow the tears to roll down through her LOOSENING breath."

Aur yeh aansooyon ke bahane Dutta pe hugs force karna kab bandh hoga? 
Jo hugs normal hai aur demand mein hai, woh toh itni asani se materialise karta nehi?
(Lappy, can we have a commital answer from you?)

Scene 4

Belonged to... aab naam kahungi toh tun dil phenkne lagogi... 

(And must warn, woh digestion aid ke saath humara Baji ka pehla takkar ko leke mauka dekh ke main likhungi toh zaroor... phir tum aur mandli chahe mujhe kitni bhi gaaliyan do.)

But Aab toh Baji ka antar atma bhi suffocate hone laga hai!!! Bechare pe Bhau ke do do beheno se aur kitna suukha COLOR wali border lagaoge?????
Ab toh baksh do? 
Bechara kaab tak batata rahe ke usski zindagi ka Rang-rez bas ek hi hai????

Aaj bhi ussne Bappa ke saamne sabse pehle aapne pyar ko hi yaad kiya...
Aur Naku ke ishtyle mein present pain se mukti bhi maangi. 
Lappy Baji pe pressure dal raha hai. Baji Bappa pe. 
Koi bata sakta hai aisa karke lappy ko kya mila? 
Beech mein se Bappa  hi confuse ho gaye aur sochne mein ab dekho kitna waqt laga rahe hain?

Scene 5

HUGE THANKS. jisne bhi yeh scene assemble kiya... (Khushi?)

Aur jisne bhi dimag lagaya... (a Band-it?)

Dutta ko yeh yaad toh ana hi tha... 
(Hum hi kahar bhool paye Naku ka woh khatarnaak ashirwaad maangna? 
Jismein Supari ki baat thi!!! "Saab ko Supari..."... mein toh soch ke bhi kaanp uthti hoon!!!!!!!!)

And I too want to know, Kya yehi hain Laalbagh cha Raja? 

Scene 6

My mostest favouritest of scene. Iss scene ne proove kar diya WOH hain!!!!!
DNA match kare toh bhi hain. Match na kare toh bhi hain!!!
Who else can help Dutta mannage such a huge GOLD necklace in these times jab sone ko haath lagane ke khayal se bhi haath jalne lage hain? 
(Haan mnx12 ki baat alag hai.. woh toh Gold ko aag se pighlati hain!!!!!!!)

lekin yeh Lappy kya fairest of them all ko zara sa bhi chain nehi dega?

Kuch nehi toh Kaul maango... 
Bappa ke oonchi si murti ke soond pe usse rakhkho, 
aur phir usse oonchaiyon se girao...
woh bhi ek episode mein nehi... upar latkake rakh ke suspense create karo aur phie doosre episode mein girao!!!!
No wonder Su-Su is going around with that nervous expression. Na jaane kab gir jaaye!!!

yeh Sumeet naam ke laadkon ko kya kya sehna padh ta hai!!!
Ek pe Babi bhari hai... Doosre pe Lappy!!!

(Waiting eagerly for moment when the panvatis try taking Dutta's statement...
The mention of Gappp with 3 p-s also make me feel woh yehi kahin hai.)

Me Chala,

Abhaar πŸ˜Š

ships thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Originally posted by: Moontide

Dear Bandbajao,

I have a lot of catching up due. 
Hopefully will be able to watch all the epis that I regret to have missed in between. 
Kya karein... Kafi koshishon ke bawajoot koi naya research shuru hi nehi kar pa rahi hoon. Ek manchaha kaam agar adhura reh jaaye toh... ... ... ... ... ... 
khair, na jaane kab mera research mujhe wapas milega!!! 
Tab tak bina Gabbar ke Sholay aage badhate raho, magar sholon mein garmi nehi hogi... 
Thandi aag mein jo bhi pakao, thoda kachcha toh rahega. 
Chahe kitna bhi Ajwain Pachak mawjood ho... pachane mein problem hogi.

Bas aaj woh haar dekh ke unki MIA hone ka thoda dard...

Aaj kisiko bhi pakane ka mann nehi hai... 
Bas scenes pe chand tippaniyan... 
bura laage toh... negative marking kar dena...

Magar Bahut arson baad is kahani ka Asli dashing dude ko centre stage lete huye dekh dil khush ho gaya... tum toh samajh hi gayi hogi... the fairest of them all...

Scene 1.

Belonged out and out to the fairest of them all. 
I loved his histronics. 
The freezing of his back...Those eyes darting everywhere... and the frustration of the man!!! 
Uski nishane bazi pe Baji and co ke kataksh sehna Su-Su ke liye kitna mushkil hai, aaj samjhi main.
Oh kitna dard bhara tha dialogue mein jab kaha...
'ab kya goli marun apne aap ko?'
Leela, jo uski biwi hai..usse toh kam se kam samajhna chahiya tha na? 
Pann ussne kya kiya?... Kaha
'Goli mat maro...sirf batao...' 
Yani usse bhi confidence nehi? Woh bhi sochti hai ki Su-Su aapne aapko goli marne ki koshish karega toh bhi nishane se chukega!!!!!!!

Ab agar Su-Su ko bura laga aur ussne frustration pe lafa laga diya toh..kya hum usse dosh de sakte hain? Main toh kehti hoon just give the man a chance to reform...

(And what can be a more fitting way of reforming the fairest of them all than to make him an apprentice of the icon? 
He can start by hand washing UNKA tie and die inner-wear collection with the condition that Colors must not run. 
Aur agar rang zara sa bhi berang hua toh UNKA reformist Lafa hai na? 
Jiska swad koi Dinya ke aatma se pooche!! 
Su-Su ko bhi pata chal jayega nuksan and nafa vis-avis Lafa )

Scene 2

I loved The Fairest ones shatir dimag ka khel yahan. When the rest were busy asking smart Qs like..'kya hua tai?'... 'Aap yahan giri kaise?'... 'Kya ho raha hai?' e.t.c. our shatir dimag wala uska Kala pradarshan karte huye apne chehre pe nervous aur frozen white (aur kitna safed!!!!!!!!!!!) expression pakadke rakhkha. Thats what I call great acting. Agar woh chehre pe gussa, non-chalance ya aisa kuch expression rakhta toh Dutta ko shaq zaroor hota. But since Su-Su's principal expression in Dutta vicinity is nervous and frozen white..Dutta just didn't notice anything amiss. Su-Su apne frustration pe jis tarah se kaboo paya..I was impressed. And the half smile at the very end...KILLER...I tell you... Anna had uploaded a snap of it once.

Roops aur Madhu's do-jasoos act in this scene was a good attempt. Narrowed eyes, gaping mouth...

Leela was too good with her startled gold fish expression in the beginning of the scene..
'Leela's mouth continues to nervously part and shut... Leels slowly swallows her lump...'
She then swiched over to the 'lights out' mode. 
'Bhau... tum abhi tak jaag kyun rahe ho... aur tum dodno...jaake so jao' 

Dutta..well usse kuch nehi keh sakti...kitna bhi koshish karo Gadhe ki batti kabhi jalti hai kya?

Scene 3

Overall a scene on food. Khane wala food aur sochne wala bhi.
Principally about Babi telling a stuffed Naku how she used to stuff herself when she was stuffed with Naku and why Naku should not regret not stuffing herself for the sake of Bappa. 

Aur haan, Naku Yedi hai yeh toh hum jaante hi hai. Achcha hua usspe Babi ne apna ISI thappa laga diya.
Warna socho, koi Babi se puchta kya, "Aayi.. ek baat bolegi?" I mean the monosyllable dialogues that Babi have can be counted on ones little finger. Aur agar puch hi liya hai toh pura suno na bhai...beech mein "..mere ko nehi jaan na hai... mat bol..." bolne ka kya matlab? 
Pucha hai toh sunne ka bhi na?

Waise " ghar ka naam aage leke jaye...jayega" bit was the sochne wala food. It puts the reiteration.."Tu Babi ki beti hai ya ...Main Babi ki beti hai" through out the serial into a much deeper perspective.

Well Dutta's entry and his immediate preoccupation with Mausi shows the man is at 
gastronomic peace with his tastebuds.  Only having Babi persist with her 'Bhau' rankles a bit.

Babi's milky way wali patli gali pakadna was good to watch.

From then on, the scene kind of became very loose... 
If lappy is hurt by my choice of words, I can't help...proof hai...
"sits by her bedside facing her, extending his LOOSE arms to her...Kya hua?
Naku leans and presses her face in his chest, shaking her head and closing her eyes to allow the tears to roll down through her LOOSENING breath."

Aur yeh aansooyon ke bahane Dutta pe hugs force karna kab bandh hoga? 
Jo hugs normal hai aur demand mein hai, woh toh itni asani se materialise karta nehi?
(Lappy, can we have a commital answer from you?)

Scene 4

Belonged to... aab naam kahungi toh tun dil phenkne lagogi... 

(And must warn, woh digestion aid ke saath humara Baji ka pehla takkar ko leke mauka dekh ke main likhungi toh zaroor... phir tum aur mandli chahe mujhe kitni bhi gaaliyan do.)

But Aab toh Baji ka antar atma bhi suffocate hone laga hai!!! Bechare pe Bhau ke do do beheno se aur kitna suukha COLOR wali border lagaoge?????
Ab toh baksh do? 
Bechara kaab tak batata rahe ke usski zindagi ka Rang-rez bas ek hi hai????

Aaj bhi ussne Bappa ke saamne sabse pehle aapne pyar ko hi yaad kiya...
Aur Naku ke ishtyle mein present pain se mukti bhi maangi. 
Lappy Baji pe pressure dal raha hai. Baji Bappa pe. 
Koi bata sakta hai aisa karke lappy ko kya mila? 
Beech mein se Bappa  hi confuse ho gaye aur sochne mein ab dekho kitna waqt laga rahe hain?

Scene 5

HUGE THANKS. jisne bhi yeh scene assemble kiya... (Khushi?)

Aur jisne bhi dimag lagaya... (a Band-it?)

Dutta ko yeh yaad toh ana hi tha... 
(Hum hi kahar bhool paye Naku ka woh khatarnaak ashirwaad maangna? 
Jismein Supari ki baat thi!!! "Saab ko Supari..."... mein toh soch ke bhi kaanp uthti hoon!!!!!!!!)

And I too want to know, Kya yehi hain Laalbagh cha Raja? 

Scene 6

My mostest favouritest of scene. Iss scene ne proove kar diya WOH hain!!!!!
DNA match kare toh bhi hain. Match na kare toh bhi hain!!!
Who else can help Dutta mannage such a huge GOLD necklace in these times jab sone ko haath lagane ke khayal se bhi haath jalne lage hain? 
(Haan mnx12 ki baat alag hai.. woh toh Gold ko aag se pighlati hain!!!!!!!)

lekin yeh Lappy kya fairest of them all ko zara sa bhi chain nehi dega?

Kuch nehi toh Kaul maango... 
Bappa ke oonchi si murti ke soond pe usse rakhkho, 
aur phir usse oonchaiyon se girao...
woh bhi ek episode mein nehi... upar latkake rakh ke suspense create karo aur phie doosre episode mein girao!!!!
No wonder Su-Su is going around with that nervous expression. Na jaane kab gir jaaye!!!

yeh Sumeet naam ke laadkon ko kya kya sehna padh ta hai!!!
Ek pe Babi bhari hai... Doosre pe Lappy!!!

(Waiting eagerly for moment when the panvatis try taking Dutta's statement...
The mention of Gappp with 3 p-s also make me feel woh yehi kahin hai.)

Me Chala,

Abhaar πŸ˜Š

I haven't read your deep insight yet but first from the e-LS thread waasis ---

Kaun aaya ki nigahon mein chamak jaag uthi,
Dil ke soye hue taaroon mein khanak jaag uthi.

W -E-L-C-O-M-E

-Ships
Edited by shivansh - 12 years ago
TheRager thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 4
@Moony: Welcome back! Btw Su-su? 🀣
-Carrie- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
"Jaane kitne dino ke baad, gali mein aaj chand nikla"πŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒ

Moony,Welcome!πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—
mnx12 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Anniversary 13 Thumbnail + 9

Yes this is Lalbaag Cha Raja 2011.
Moon, nice to see you after a long time😊
Edited by mnx12 - 12 years ago
Yuvika_15 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
hey moony gr8 2 c u bk...missing ana tho
bandbajao thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
DEKHO CHAAAND AAAYAAA chaand nazar aaayyyaaa chand nazar aaaya πŸ˜³ 
I am singing this because Zuby already sang my original choice πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† Chalo Moontide Vada nibahane ke liye dil se thank you, in your style! 
And wo Baji aur policewale ki meeting ke extraaa shots ke liye zaroor zaroor wait karenge!!! πŸ˜ƒ

One request: aane wale na ab jaana kabhi chhodh ke 😳 tumhare liye inti nigaahe taras rahi thi πŸ˜› seee πŸ˜³
CyberOstrich thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Moontide Sahiba...bherry bherry warm bhelcome hai jeeπŸ€—

What being the motivation? Digestive Man se appka naya naya Pyaar YA Su-Su Man ki safedi ka chamatkaar YA Baaji Bhai ki lagani hai naiyaa paar?? Arre..How could I forget...UNKE DNA test ka hai Intezaar???

Pann yeh batao..apna Dutta and his amma..why do they need to rake in UNKA sona?? Bhool gayi ...apne Dutta ka smuggling bijjness..sone ke BISCUUT waalaπŸ˜›

Waapis to aaogi na?