mjht revisited 3. last part /page 69 - Page 19

Posted: 12 years ago
Originally posted by shafyyy

nice update...
 you know i really want that to happen with nupur..
like it was on humraz and attemp to death attack was done amisha patel... but i wont mayank to rescue her...
i know i am talking that if i had gone mad... but i think this will anable her to remove or smooth her pain...

hi! thanks for replying always. im so glad that you are saying something extraa-

you arent mad or atleast as mad as most of us here are!!!😊

the only hitch in the idea is that ...that dhruv has to come back and i would hate to see him back...that would be the topic for another OS/FF . want to try??
Originally posted by --unknown--

I have just started i need some time dear to complete after that i will comment

take your time!
PART 14

Continued

"jo tumhe mujhpe gussa hain, us se ek minute side mein rakh ke baat kare? Okay agar tum college nahin gayi tho tum kya karogi? Saara din ghar mein baithke unnecesarily kuch na kuch sochthi rahogi. "

"main tv dekhoongi, tumhaare liye khaana banaoongi, saari ghar ko clean rakhoongi aur.."

"bai se ya sabjiwaale se ladthi rahogi." nupur pouted," okay...tum wo sab college mein padhai karke bhi tho karsakthi ho na. Ek graduation tho complete karo."

"ab yeh sab bol kya rahe ho. Admission tho karwaadiya.waise bhi mujhe tho aadat hogayi hain sab ki baat maan ne ki."

"haan par main chatha hoon ki tum khushi khushi jao"

" khushi khushi...college join bhi kiya tho exam ke time par. Wo rohan aur ashwini ne kahaan ki agale mahine exams hain! Main kya karoon?" she had given up.

mayank wanted to laugh.

"un dono ko pata hain ki exams hain? wow"

" kyun?"

"rohan socho samrat ka chota bhai hain- rich and spoilt. Aur ash, woh abhi abhi alcohol addiction se bahar nikal rahi hain. Tho.."

"mayank un dono ke beech kuch hain kya? Achhe lagthe hain saath mein." nupur asked sipping water , her eyes bright suddenly

he grinned at her," yeh ab tumhe hi pata chalega. Akhir mein unki classmate tho banogi!"

the brightness vanished and she frowned at him," sab mujhe aunty bhulaayenge" she came up with another problem.

"kuch nahin hoga."

"kya nahin hoga. Agar main unki jagah hoti tho main khudh ko bhi aunty bhulaathi. " she fretted," aur unke chote chote skirts! Main in sab ke saath nahin jaasakthi . Mayank main yahin...mohalle ke bachoon ko dance sikhaadoongi. Tum mujhe college mat bhejo."

"tum darr gayi nupur? Kuch mini skirts se darr gayi?" he tried to instigate her.

"haan darr gayi. Okay. Tum kyun..."

"bauji ke liye? " emotional blackmail ..he smiled mentally...she struggled within herself.

"ek baat socho, tumhaare bauji ka kaam jo hain, woh kaun dekh raha hain?" she looked blank. She didnt know, she had never bothered.

" dia ke dad. And unko bhi kuch zyaada interest nahin hain abh. Aur main kabhi kabhi unko help kardeta hoon kyunki dia, uday aur gunjan ko koi interest nahin hain usmein."

"tho...mujhe bhi interest nahin hain."

"tumhe kismein interest hain?"

she was quiet, she didnt know. She only knew she wanted to be with mayank and be happy.She understood what he was saying.

" tum mujhe chachaji ko help karne ke liye keh rahe ho?"

" nahin. Main tumhe sochne ke liye keh raha hoon. " he walked picking up the remaining plates into the kitchen, saying on the way," mujhe lagtha hain ki tumhe business karne ki capacity hain. Tumhe logon se baath karke kaam karwaane ka talent hain.Tum smart ho, tumhaara dimaakh chal saktha hain in sab mein." He stopped as she was smiling widely at his compliments.

"tum apne hi taareef sunke kabhi nahi thakthi na?"  she shook her head "aur main tumhaare taareef karthe nahin taktha" he sighed

"ram milaayi jodi" she quipped. Both laughed.

" topic change mat karo..tho tum...mujhe yakeen hain ki tum business mein achaa kar paaogi .Isiliye suggest kiya. Aur agar tumhe interest nahin aatha, tho kuch aur kar lena." he turned and saw his mom standing near the kitchen entrance , her eyes wet but with a smile on her face. She picked the plates from his hands and signalled him to continue while she went inside.

Nupur sat staring at the table and thinking till he came back," ab table tho nahin khaa sakthi na. chalo"

" main kya college jaaye bina kaam nahin kar sakthi?" he shook his head and smiled

"jao mayank, khudh tho projects nahin karthe , mujhe college bejrahe ho." and getting up walked away to the room. Mayank smiled knowing he had won his case.

---------------

Kitchen

Mayank came in. Shilpa was drinking water.

"maa aap sone chali?"

"nahin mayu. Nupur sogayi?"

"nahin.room gayi . us se neend nahin aathi itni jaldi"

"aur aaj tho upset bhi hain " he smiled.

shilpa looked thoughtfully at him. As if internally debating whther to say something or not.

"kya hua? Kuch kehna hain?"

"mayank, nupur teek hain na?"

"Kyun?" he replied though he himself was not sure

"pata nahin. Pehle jitna bolthi thi usse kam hi bolthi hain. Kabhi kabhi khoyi khoyi lagthi hain.tumne jo aaj kiya- matlab jo emotional blackmail kiya uskeliye wo itni aasaani se pehle nahin maan lethi, par aaj...jaldi hi maan gayi."

"maa, maine kya blackmail kiya usse? Maine tho usko apni padhai khatam karke apne pairon par..."

"typical men! wo jo tumne uski bauji ke baare mein yaad dilaaya wo blackmail nahin tho aur kya tha mayu?"

"par maa, wo galat tha kya? Main tho uski bhalaayi ke liye..."

"wo apni bhalaayi khudh decide kar sakthi hain. "

"haan jaise usne in teen saal mein kiya waise."

"MAYU..." she raised her voice. Mayank regretted it as soon as he said it. He immediately looked around to see if nupur was anywhere around . She wasnt. He closed his eyes thankfully for a second and opened it to face his mother.

"Main usko blame nahin karrahaan hoon .Kabhi kabhi lagtha hain ki agar nupur hamare paas aathi tho hum sab ko itna problem nahin hota...chodo, tho tumhe lagtha hain ki nupur ko college nahin jaana hain."

she didnt answer him . He went and placed his hands on her shoulder, "sorry maa. I didnt mean it. Please gussa mat ho." and gave that im really sorry look.

Shilpa took his hands and said," maine yeh nahin kahaan ki usko college nahin jaana chahiye bas yeh ki jab wo tayyar hain, tab us se jaane do. Usko force mat karo. Nahin college jaane keliye, na khush rehna keliye. Khushi zabardasti thompe nahin jaathi beta"

mayank," par maine usko force nahin kiya,..aap aisi kyun baat kar rahi ho jaise ki maine nupur ko kisi kue mein push kiya hain? Maine tho sirf usko samjhaaya."

shilpa sighed and let his hands go,"nupur ke liye tumhaara sochna khaafi hota hain, bolna aur samjhaana tho dor ki baat hogi, mayu. Uska din raat subah shaam sab kuch tumse shuru hoke tumhi se khatam hoti hain. Jo bhi tum bologe wo sab uske liye..."

" kya main yeh nahin jaantha? Aur mere liye kya hain maa?" he retorted back.

Shilpa sighed and wondered why she wasnt able to make him understand what she wanted to.he had grown up afterall.

"tumse main kuch personal sawaal karoon?"

"poochon na maa. Aisi kyun permission maang rahi ho?" he wondered what she wanted to know, though he was getting a little worried about what she was hinting at

" kya tum jaanthe ho ki nupur kaisi rahi hain in teen saalon mein? " he shook his head

"usne tumhe bataya nahin?" he shook his head

"aur tumne poocha nahin?" he didnt respond

"kyun?"

mayank was quiet. Shilpa was observing his face .

" mayu im disappointed beta. "

"nahin maa...aisa nahin hain ki main kuch bhi nahin jaantha par..." he mentally got the picture of the scars on nupurs back " maine poochan bhi par nupur ne hi kahaan ki wo apna past ko yaad nahin karna chahthi. Aur main usko force nahin karna chahtha tha." he hoped his mother would understand.

"yahin baath hain? Nupur tho college bhi jaana nahin chahthi thi mayank. Uskeliye force kyun kiya?"

But as he looked at his mothers sharp eyes, he knew that wasnt the truth, not the complete truth anyway. He knew he could force anything as far as nupur was concerned. He didnt ask her properly enough or perhaps at the proper time.

"Shayad mujhme himmat nahin hain uski dard sehne ka. Maine jab bhi us se baat ki hain, wo mujhse kuch nahin kehthi kyunki usko pata hain ki main apne aap ko blame karoonga aur mujhe bura lagega. ... ya main hi poochne se dartha hoon ki usko yeh na lage ki main us par sawaal kar rahaa hoon"   he rememberd her words about dhruv and herself the night before,       "aur wo galat hain. Hum dono bas yehi sochthe hain ki agar hum baath nahin karenge tho hum bhooljaayenge. Par aisa nahin hoga..." he was talking more to himself than his mom now ," par sach kahoo tho main jaantha bhi nahin ki mujhe aur kya karna hain."

Shilpa heard his words with a sense of pride.he never had let her down!

She patted his cheeks and said," jaan jaaoge mayu.pyaar sab kuch sikhaa deta hain. Jitna dard ko ya kisi bhi feeling ko andher chupaoge, dabhane ki koshish karoge utna hi woh hum ko takleef dete hain.Tum itna bhi kamzor nahin ho ki kuch dard na sahsakho. Baantne se dard kam hota hain beta. And tum dono ki khushi keliye baatein chupana chod do. "

" thanks maa." he told her , nodding. He was feeling loads better.

She hugged him ," aur sorry kyunki maine tumhe kuch zyaada suna diya."

"maaa..."

"main jaanthi hoon ki yeh tumhaare liye bhi kuch aasaan nahin hain, mayu."

"kya horaha hain?kya aasaan nahin hain?" nupurs voice made them turn .

"tumse panga lena!" mayank answered and put out his hand towards her.

"maa se baatein kar rahaan tha. tum bhi aajao" nupur also joined the hug but missed the understanding look that passed between mother and son.

so this became longer than i intented , hope you all like it.
thanks for the feedback , sorry i dont reply individually to all.

and thanks a lot for being encouraging- for replying and reading and liking it
Edited by np18 - 12 years ago
Nice update..
Nupur is lucky to have a mother-in-law like Shilpa who treats her like a daughter..
cont soon
i love Shipla aunty...
awesome update...
im so happy you showed mayank and his mom talking...i was sincerely hoping for that...and theres so much understanding and respect in their relationship that you know that only something good can come out of it...now im just hoping for mayur to finally talk everything out in the next update...its better to heal the wound while its still fresh rather than to wait for it to scar...wonderful update as usual...plus im glad you changed the formatting of your update haha 😊
Gr8 Updateee...Simplyyy Luvd It...⭐️👏
awesome .
count soon dear 😛