Chat Clubs

83rd NMG || IO || In the end it's only YOU. - Page 22

Payal-15 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
Posted: 12 years ago
see this is the place i went for trekking on Sunday...i LOVED it there...this pic is also taken by me 😆

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Payal-15 thumbnail
This content was originally posted by: aysha_mayur

main bhi yahi soch rahi thi.🤣.🤣..becoz actually he was always scared of his mom ki unhe uski feelings ka pata nahi chal jaye...coz his mom always noticed her son😆

arrey sifr Mom ka nahi, usse toh Nupz ko pata chal jaayega uska bhi nbahut darr tha...Bhavishya mein batane wali aunty se dara tha, holi mein bhang pee ke daraa tha, drugs ke doubt ke time pe bhi daraa tha ki Nupur ko sab pata toh nahi chal gaya
🤣
aysha_mayur thumbnail
This content was originally posted by: Payal-15

see this is the place i went for trekking on Sunday...i LOVED it there...this pic is also taken by me 😆

Ohhh...it so beautiful pallu😍...kaun si jagah hai yeh???😃
Payal-15 thumbnail

Thank You

and yes...NAUGHTY Mayank🤣...Dil hi dil mein he wanted her to manaofy him like that...😳🤣🤣

but jokes apart he imagined her like that coz he had always seen her passionate and over dramatic ways...and somewhere her passion and naughtiness only had appealed to him😳😳

Mayur ki aage ki life ka kya pata, Nupz waise mana hi deti Mayu ko😉
🤣

n yup he had seen her over dramatic ways isiliye ye sochna aasan tha aur yeh bhi aasan tha ki usse Mayu sirf gusse se dekhega w/o her any effect on him...Imagination mein hi...sach mein he wud have gone nuts on her
🤣😉
🤣
aysha_mayur thumbnail

]arrey sifr Mom ka nahi, usse toh Nupz ko pata chal jaayega uska bhi nbahut darr tha...Bhavishya mein batane wali aunty se dara tha, holi mein bhang pee ke daraa tha, drugs ke doubt ke time pe bhi daraa tha ki Nupur ko sab pata toh nahi chal gaya

🤣

I so loved that Cute Mayu😳...bechara har waqt darta tha...bhavishya batane wali aunty ke time pe uski halat dekhne layak thi...🤣

and his thoughts..."soch le Mayank...woh haath Nupur ka...aur gaal tera bhi ho sakta tha"🤣🤣
Payal-15 thumbnail
its LohGadh Fort in Lonavala, Maharashtra..one of Shivaji's invaded forts 😆

u have no idea how beautiful it felt to be there😳
Payal-15 thumbnail

I so loved that Cute Mayu😳...bechara har waqt darta tha...bhavishya batane wali aunty ke time pe uski halat dekhne layak thi...🤣

and his thoughts..."soch le Mayank...woh haath Nupur ka...aur gaal tera bhi ho sakta tha"🤣🤣

i know baar baar he gave a thought to him n Nupur but Nupz ke 'no reactions like him' ne usse phir sadu banne ke liye encourage kiya😆

but once she was like "tum bahut achche ho Mayank, tumhara dil bahut achcha hai...bilkul DDLJ ke Raj ki tarah" n here goes our Hero deeply smiling n ready to fall😉😳
aysha_mayur thumbnail

its LohGadh Fort in Lonavala, Maharashtra..one of Shivaji's invaded forts 😆

u have no idea how beautiful it felt to be there😳

Awww...you must have enjoyed a lot naEmbarrassed...I love such serene places...I went to kasauli a few years ago and it felt soo gud to be there...away from the monotonous,fast and commotion full life of the cityEmbarrassed
Payal-15 thumbnail
yaad hai his reaction when Nupz had imagined EVERYONE she knew except him
🤣 he was So SO So irritated ki khud hi apna naam le liya

🤣
n phir jab pata chala ki kya bol diya toh look at his reaction, ab bol hi diya hai toh reaction sun toh loon
🤣
aysha_mayur thumbnail

i know baar baar he gave a thought to him n Nupur but Nupz ke 'no reactions like him' ne usse phir sadu banne ke liye encourage kiya😆

but once she was like "tum bahut achche ho Mayank, tumhara dil bahut achcha hai...bilkul DDLJ ke Raj ki tarah" n here goes our Hero deeply smiling n ready to fall😉😳

Arey uske baad toh Mr. Sadu se control karna mushkil ho gaya😆😆...that was such a vulnerable moment for him...and his heart totally controlled his mindEmbarrassedEmbarrassed