thanks Sri glad u liked the update
M_n_h thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
hi friends thanks for liking my work 🤗
here is the next update for killing the time i have written another scen

Scene 15:

RaYa's romantic moments

Later in the evening Priya was in their room trying to change her dressing, Ram was working in his study but the he needed the file which he kept in his room so he went to his room and saw that Priya was removing the dressing

Ram: ye tum kya kar rahi ho

Priya: kya kar rahi ho matlab dressing change karrahi hoon

Ram: sorry main bhul gaya tha

Priya: sorry kisliye

Ram: isliye kyunki mujhe tumhare paas ho kar change karna tha par main waha kaam mein busy ho gaya

Priya: its k

Ram: kya yaar tum bhi na… tumhe tho hamesha hi koi problem nahin hoti hai kaisi wife ho tum maine tho suna hai ki wife's ko hamesha hi apne husbands se problem hoti hai aur tum ho ki tumhe tho kabhi bhi koi problem hi nahin hoti hai haar cheez itni easy le leti ho…

Priya: kyun mujhe aisa nahin karna chahiye tha kya

Ram: nahin… mera ye matlab nahin tha

Priya: tho phir aur kya matlab tha aap ka

Ram came close to her held her hand and was doing the dressing: tum itna easily kaise le sakthi ho har cheez mujhe samajh mein nahin aata

Priya: kyun ki har cheez zindagi mein seriously nahin le sakthe na

Ram: tho tum mujhe seriously leti ho ya phir…

Priya: nahin… aap tho mere zindagi mein bahut…

Ram: kya kua rukh kyun gayi tum

Priya: bahut important hai aap mere liye

Ram finished his dressing he cups her face with his hands and says: tum bhi mere life mein bahut important ho… koi bhi kaam tumhare baad hi aata hai… tho agar tumhe koi bhi zaroorat hai tho please… please mujhe bula lena k

Priya: thik hai main bhulaungi Ram's phone rings

Ram: haan Vikram bol kaisa hai tu

Vikram: main thik hoon aur tu kaisa hai

Ram: tu kab aaya

Vikram: 2 din ho gaye aur ye main kya sunn raha hoon

Ram: kya suna tune

Vikram: yahi ki tu office nahin ja raha hai aaj kal… ye kaise ho gaya kya aisa ho saktha hai ki the Ram Kapoor office na jaye

Ram: nahin aisi koi baat nahin hai main tho bus yuhi… meri chod tu batana na Neha aur bacche kaise hai

Vikram: thik hai… tu ab kahan hai mujhe tujse ek important kaam hai

Ram: ghar par

Vikram: thik hai tho phir main aur Neha aa jaate hai

Ram: thik hai tu aaja phir baat karte hai bye after ending the call he turned towards Priya: woh Vikram aur Neha aa rahe hai humhe thoda dhyan se rehna hoga warna woh dono humhe chedna shuru kardenge

Priya: aap sahi keh rahe hai humhe dhyan se rehna hoga

After sometime Neha and Vikram come to Ram's house, Ram was waiting for them in the hall

Ram: arreh tum log aa gaye kaisa raha tumhara trip

Neha: trip tho acha tha fatty par Priya kaha hai

Vikram: haan yaar Priya kaha hai

Ram: Priya upar kamre mein hai

Neha: main usse milke aati hoon

Vikram: chal na Ram upar chal kar baite hai ek saath, all 3 enter the room as soon as they enter they see Priya's hand Neha runs towards her

Neha: Priya ye kya hua hai Vikram looks at Ram and raises his brows asking him silently

Priya: kuch nahin woh girgayi thi par ab thik hai

Vikram: Priya tum giri kaise

Ram: arreh tu nahin jaanta iski tho aadat hai girne ki jab hi chalthi hai tho girthi phirthi rehti hai tune dekha nahin hoga isliye poonch raha hai

Priya gives him angry looks: woh… slip ho gayi thi

Neha: ab kaisa lag raha hai

Priya: ab thik hoon

Neha: ye fatty tho hamesha busy hoga apne kaam mein isse tho ye khayal bhi nahin hoga ki tumhare khayal rahe bus ek hi dhyan rehta hai hamesha business kam aur kuch nahin

Vikram: ehh… Neha tum aise kaise keh sakthi ho Ram ke baare mein… tumhe pata hai Priya ko chot lagi hai isliye who aaj office bhi nahin gaya tum ho ki uske piche hi padi rehti ho

Neha: kya baat kar rahe ho Vikram mujhe tho yakeen hi nahin ho raha hai

Ram: areh nahin aisi baat nahin hi woh office mein jyada kaam nahin tha isliye ghar par rukha tha

Vikram: Ram ye tu kya keh raha hai

Neha: I knew it aur tum Vikram… tum hamesha apne dost ki taraf daari karte rehte ho na dekho kaisa hai tumhara dost

Vikram: tum mujhe kyun keh rahi ho jab mujhe pata chala ki Ram ghar par that ho mujhe laga ki ye Priya ke liye rukha hoga mujhe kya pata ki ye kyun rukha hai

Neha: Priya ko kitni pareshani hoti hogi na har kaam karne mein khana khane mein bhi aur ye fatty na kuch bhi help nahin karta

Vikram: ye bahut galat hai Ram tu aisi kaise kar saktha hai

Neha: fatty ko tho Priya ka bilkul fikar hi nahin hai

Vikram: is baare mein main tum se agree karta hoon

Ram: enough tum dono aise kaise keh sakthe ho yaar tumhe pata aaj maine Priya ko khud apne haatho se subah breakfast aur lunch bhi khilaya hai aur tum dono meri hi bura… he stopped in the middle realizing what he said Priya turned red both were looking other sides not knowing how to face the situation now

Neha: maine kaha tha Vikram tumse ki Ram Priya ke liye hi rukha hai par tum maan ne ke liye tayyar hi nahin the na ab suno ye fatty khud bol raha hai  

Vikram: ye tumhe kaisa pata tha Neha

Ram: bus ab bahut hogaya tum dono ka

Neha: haan sach kaha tumne hum bahut kebab mein haddi ban chuke hai na… mujhe lagta hai ab humhe inn dono love birds ko akele chodd dena chahiye

Vikram: ye tum ne sahi kaha hai chalo chalet hai

Ram: arreh nahin aisi koi baat nahin hai

Vikram: Ram tu mujse kabhi jhoot nahin bol pata hai tujhe pata hai na… kya baat hai ye teri aur Priya ke chehre par likha hai

Neha: yes baby u right chalo chalet hai bye and have good time and they both left. Ram turned to Priya to see how she was

Priya: aap ne unhe kyun bataya

Ram towards bed sat beside her: main nahin bolne wala tha par tumne dekha na woh mere baare mein kya keh rehte the isliye mere muh se nikal gaya

Priya: aap ne bhi kaha tha mujhe ki main girti phirti hoon tho main chup thi na lekin aap tho…

Ram: areh yaar sorry main tumse nahin kehna chahta tha woh tho main bas aise hi… taki unhe hum par shaq na ho…

Priya: aap ko acha bahana mil gaya mujhe chalna nahin aata haan and starts hitting him with the pillow: meri girne ki aadat hai aur kya kaha aap ko tho main nahin chodungi

Ram pulled the pillow from her hand and pinned her to the bed keeping both her hands on either side: main hoon na tumhe sambhal ne ke liye hamseha tumhare paas tumhare saath rahunga and moves towards her Priya lowers her eyes as she realizes the proximity between them

Ram: Priya meri taraf dekho she slowly raises her eyes and meets his eyes, sees his desire in them unable to meet his eyes she closes eyes, her breath becomes heavy and her lips trembles at their closeness he moves forward and covers her trembling lips with his opening their heart to each other telling how much they love each other.

Note: Hope u liked the update most of you know I write some random scenes so next update will be some random scene of confession just a thought came to my mind so thought of writing on it, the next part will be confession of their love after that I'll continue the story

ShaiqMadiha thumbnail
ur story is nice...good pls continue fast...!!!!
saisamanvi thumbnail
awesome update mnh
thanks
Sakshi_Deewani thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
Originally posted by: M_n_h

Ram pulled the pillow from her hand and pinned her to the bed keeping both her hands on either side: main hoon na tumhe sambhal ne ke liye hamseha tumhare paas tumhare saath rahunga and moves towards her Priya lowers her eyes as she realizes the proximity between them

Ram: Priya meri taraf dekho she slowly raises her eyes and meets his eyes, sees his desire in them unable to meet his eyes she closes eyes, her breath becomes heavy and her lips trembles at their closeness he moves forward and covers her trembling lips with his opening their heart to each other telling how much they love each other.

Note: Hope u liked the update most of you know I write some random scenes so next update will be some random scene of confession just a thought came to my mind so thought of writing on it, the next part will be confession of their love after that I'll continue the story

haiiyyee... main toh gayi kaamsegr8 job yaar eagerly waiting for the next...
viny_queen thumbnail
oh  i just read it again and again it not  enough 4 me  plz tell me when u update next
4 this part 😃😃😃😃😃😃😃👏👏👏👏👏👏👏👏👏👏👏👏👏