Phir Zindagi Ka Har Rang#2 - Thread closed - Page 116

Posted: 12 years ago
Originally posted by MR21

vassy put blanket once...magar kesu ka yahi kaam tha na har raat koh woh yeh kaam hi kartha tha๐Ÿ˜†...

True true..Blanket walo ka contract liya tha ussne๐Ÿ˜†
Originally posted by -Srushti-

Geesh you can put Kesar putting blanket with Vassy putting blanket on Gullu...Dono bhaiyo ko aur koi kaam hi kahan tha..
And also...Duggu blessing Gulaal against that scene where Duggu curses Gulaal..the scene where Kesar comes to know the truth!

ohh blanket scene โ˜บ๏ธ thanks Srush  

Ok...me going...BRB 
Originally posted by Geeshani

ohh blanket scene โ˜บ๏ธ thanks Srush  

Ok...me going...BRB 

Oye Thank you ki bachi...Me need to thank you for being Geeshu ๐Ÿ˜ณ
Originally posted by bioinfo

but cowshed hua tha infact they share room for 15 days chalo acha hua kesi roz night mein story sunane aata tha bach gaya bacha nahi to hostel se aate hi 10 year ka bacha papa keh k pehle gale milta
guess wat kesu kya sochta wo kisska baccha hai
options 
a) durgesh
b) dushyant
c) uska๐Ÿ˜†

magical coin kisliye kaam aayega he would have tossed and u know na most of the time coin kya bolta hai...chiii kitna chii thought hai๐Ÿ˜†

magical coin kisliye kaam aayega he would have tossed and u know na most of the time coin kya bolta hai...chiii kitna chii thought hai๐Ÿ˜†

ok i got it wo samajhta durgesh ka baccha hai๐Ÿคฃ
Originally posted by -Srushti-

Oh MB puts Gullu on theborder of Rashipur...and gullu insists that he should come to her home..that is what he had promised..and So She says that there is a place in her village where you sow wheat and reap rice..and Dushty laughs and says that you can reap only wheat if you sow wheat...and so Gullu says that if exactly..if you sow enemity ..you reap enemity...
Hai na intelligent ladki...MB all impressed and says that it seems like Mawadi spoke from you!!

Thank u srush...๐Ÿ˜ƒ๐Ÿ˜ƒ๐Ÿ˜ƒ๐Ÿ˜ƒn gullu is one ishmart ladki...๐Ÿ˜Žtabhi tho..dono bhai uspe latoo...๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜ณ
Originally posted by chweetu

Thank u srush...๐Ÿ˜ƒn gullu is one ishmart ladki...๐Ÿ˜Žtabhi tho..dono bhai uspe latoo...๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜ณ
dono bhai...nahi nahi theen bhai...unke daddy n also duggu...aut koi toh nahi hai na๐Ÿ˜†
dono bhai...nahi nahi theen bhai...unke daddy n also duggu...aut koi toh nahi hai na๐Ÿ˜†
kyun nahin hai...gigaka also there..na...๐Ÿ˜†