Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

piya- thumbnail
Posted: 12 years ago

PART 41

Geet: (thinking) Ab pata chalega k kya MSK mein itni himmat hai k wo sabke saamne mujhe propose kar sake

Yash: Geet..Geet kya soch rahi ho main yaha tumse ye kehne ki koshish kar raha hoon k mujhe iss ladki k saath kaam nahi karna aur tum ho k meri baat samaj ne ki koshish nahi kar rahi ho

Geet: Yash tum khamkha baat ka batangad bana rahe ho samjhe tum aur waise bhi main yaha sirf Meera ko introduce karne aayi thi aur wo maine kar diya hai ab main ghar ja rahi hoon mujhe apne exams ki taiyaari karni hai samjhe tum

Geet: Meera main chalthi hoon agar iss gadhe ne tujhe pareshan karne ki koshish kina toh seedha boss ko bol dena wo iski khabar lelenge

Meera: Hmm...

Geet hugs Meera and leaves

Yash: Achha toh jab tumhe mujhse baat karne ka koi aur paitra nazar nahi aaya toh Geet se dosti kar li

Meera: Yash aisi baat nahi hai

Yash: Aisi baat ho ya na ho mujhe tumse baat karne mein koi bhi dilshaspi nahi hai

Meera was frustrated with Yash's behaviour

Meera: Haan toh achhi baat hai mujhe bhi tumse koi lena dena nahi hai main yaha kaam karne aayi hoon tumse behes karne nahi

Saying so she goes and starts her work

Yash was shocked

It was the first time that Meera did not show any interest to speak to him

Yash: (thinking) kya wakai mein ye mujhse baat nahi karna chahthi maine toh socha tha k ...

Meanwhile...

Savitri: Geet aa gayi aap kya baat hai aaj aap bahut khush nazar aa rahi hai

Geet: Ma khush toh main hoon aur iske 2 reasons hai

Savitri: Achha wo dho reasons kya hai

Geet: Ek toh maine Yash aur Meera ki love story ki shuruwat karwa di aur dusari mujhe wo passes mil gaye

Savitri: Kahi ye ussi party k passes toh nahi jaha aap Maan k saath jaana chahthi hai

Geet: Ji ma iss party k baare mein mujhe meri friend ne bataya tha basically ye young couples k liye hai aur I m sure iss event mein bada maza aayega

Savitri :Geet aapki aakhon mein hume shararat nazar aa rahi hai kya karne ka irada hai

Geet: Kuch nahi bus main toh bus yahi chahthi hoon k Maan mujhe sabke saamne propose kare

Savitri: Geet ye kaisa bachpana hai Maan ne toh aapko propose kar diya haina toh phir ab ye kaisi nayi zidd hai

Geet: ma aap bhi jab dekho Maan ki tarafdaari karti rehthi ho

Savitri: Tarafdaari kyun na karu aakir wo mere honewale damad hai

Geet started blushing

Savirti: Honewale damad kehne par ye haal hai jab wo aapke pati ban jaayenge tab aap kitna sharmaogi Geet

Geet: Ma pls mujhe shedna bannd kijiye mujhe sharm aa rahi hai

Savitri: Achha aur aap jo humesha Maan ko chedthi rehthi hai uska kuch nahi

Geet: Ismein chedne ki kya baat hai ab dekhiye na maine Maan ko pure duniya k saamne radio par propose kiya aur unhone apne pyar ka izhar kiya magar akele mein ye galat hua na

Savitri: Geet aapko unka andaaz pasand nahi aaya

Geet: Nahi Ma pasand toh aaya magar bus main chahthi hoon k wo puri duniya k saamne mera haath thame aur waise bhi jab bhi dekho kehthe rehthe hai k MSK sab kuch kar saktha hai aaj pata chalega janab kya karte hai

Savitri: Jaise aapki marzi bete humare liye aapki khushi se badkar aur kuch bhi nahi hai waise party shaamko haina chaliye tab tak jaakar apni padai puri kar lijiye

Geet: Ji Ma

Savitri(thinking): Surprise toh aapko milega Geet aap jaanthi nahi k Maan aapke liye aaj kya karnewale hai

Geet picks up her mobile and types a message 

"Maan aaj hum shamko ek party mein ja rahe hai aap mujhe pickup karne theek 7 baje aa jana aur haan zara dhang k kapde pehneyega hum party mein ja rahe hai kisi meeting mein nahi'love u main aapka intezaar karungi"

Maan replies back: "Ji malikaye husn aapka gulam apni shehzadi ko lene aa jayega aap taiyaar rahiyega"

Evening

Savitri: Geet hum ek pooja k liye bahar jaarahe hai aap party mein jaane se pehle ghar thik se lock kar kejiyega waise humne Maan se keh diya hai k aap ghar mein akeli hai issliye wo aapko pickup karne jaldi aa rahe hai

Geet: Ji Ma

Savitri goes to attend the puja

Geet was really excited for the party.

She was confused about her dress.

She finally selected a Pink colored chiffon beaded one shoulder backless long dress.

She decided to leave her hair open

She complimented her dress with matching long earrings. She used minimal makeup which enhanced her natural beauty

She was desperately waiting for Maan

After sometime Maan arrives

Geet opens the door

Maan was totally enthralled and captivated by Geet's beauty

This was the first time that Maan had seen Geet in this kind of an outfit and he was totally mesmerized by her looks

Geet could not take Maan's gaze any longer and she tried to move away from him

Maan got hold of her hand and pulled her towards himself smashing her into his hard chest

He closed the door with his other hand and then without a moment of hesitation captured those soft lips of hers

The kiss turned into a passionate one as Geet too started responding and very soon Maan was exploring every corner of her mouth with his tongue  

They finally ended the kiss after which Maan lifted Geet in his arms

Geet hugged him and tried to hide her face in his chest

Maan started giving wet kisses on her shoulder while still carrying her

The sensual touch of his warm lips send shivers throughout her body

She hugged him more tightly Maan gave a small love bite on her neck and then licked the area passionately

Her heart was pounding

Geet moaned his name...Maan...

He entered her bedroom and placed her on the bed

The desire and hunger that Maan had for Geet was clearly being reflected through his eyes

Her chest was heaving profoundly as she was losing control

She quickly got off the bed and went and stood by the window

It was then when Maan noticed that she had worn a backless dress and it was becoming more and more difficult for him to control his desires

He was already tasting her sexy back with his killer eyes and now he felt an urgent need to taste it with his lips as well

Geet was very well aware what was going in Maan's mind she wanted to submit herself completely to Maan

Maan slowly made his way towards her

He placed her hair on one side to get a clear view of her back

His fingers automatically started rambling her back his one touch caused a rush throughout her body

Very soon his fingers got replaced by his lips Geet was breathing deeply as she was getting drowned in his passion and love

His hands were wrapped around her waist securely as he continued to claim every part of her body

Geet could not take it any longer and she turned around and hugged Maan and bit him near his neck

Maan once again lifted her and then pines her to the bed

He started giving her shower of kisses Geet started to breathe harder as desire crept throughout her body

Her hands slowly made way to his shirt and she started unbuttoning his shirt

The touch of her soft and subtle skin on his hard chest increased his passion and he started biting and sucking each and every bare part of her skin

Maan once again captured her lips into a passionate kiss

Without breaking the kiss his hands moved towards the strap of her one shoulder dress and he was just about to remove it when their romantic moment was broken as Maan's cell started ringing

Maan immediately stood up and attended the call

Maan: (thinking) Ye mujhse kya ho gaya maine  ek baar bhi Geet se uski marzi nahi puchi najaane wo mere baare mein kya sochegi main usse nazre kaise milaunga

By that time Geet had fixed her dress and her makeup and then she comes out

Maan realizes her presence but he did not had the courage to face her

Geet: Maan aap...

Maan: Geet mujhe maaf kar dho mujhe nahi pata maine ye kaise hone diya maine ek baar bhi tumhari marzi jaanne ki koshish nahi ki main tumhe takleef nahi pauchana chahtha tha Geet mera yakeen mano main tumse bahut pyar karta hoon magar najane maine apna aapa kaise kho diya

Geet did not say anything she simply went and hugged Maan

Geet: Maan ye baat aapko baar baar kehne ki zarurat nahi hai main jaanthi hoon k aap mujhse beshuma mohabbat karte ho aur waise bhi aapne aaj koi galat baat nahi ki

Geet: Maine pehle bhi kaha hai k aapka mujhpar pura haqh hai aur sach kahu aaj aapne wo haq jatakar mujhe iss baat ka yakeen dilwadiya k mujhse zyaada ahem aapki zindagi mein aur koi nahi

Geet: Humare beech aaj jo kuch bhi hua wo galat nahi tha Maan aapka mujhpar aur mera aappar pura haqh hai

Geet: humare iss khoobsurat lamhe ko galti ka naam dekar mere pyar ko thes mat pauchahiye ...

Maan: Geet tum nahi jaanti k tumne mere dil se kitna bada bojh halka kar diya warna main humesha yahi sochtha k maine bina tumhari marzi'

But before he could complete his sentence Geet sealed his lips with hers soothing him and telling him what importance he had in her life

After some time they ended the kiss

Geet was too shy and she hugged him

Maan: Geet tumhari himmat tho din bhar din badthi ja rahi hai

Geet: Ab kya karu mere bhoodhuram mujhe meri saza dena hi nahi chahthe toh mujhe himmat toh badani hi hogina

Maan was stunned by her reply

Maan : Agar tum kaho toh abhi saza ko sudh samed wasool karlu?

Geet: Maan aap shayad bhool rahe ho hume party mein jaana hai aur aapki sharatho ki wajah se hum pehle hi late ho chuke hai

Maan: Geet party mein jaane ki kya zarurat hai hum yahi party manalethe hai

Geet: Maan ab bus bhi kijiye chaliyena party mein chalthe hai

PRECAP: Maan: "Girl u r my chamak chalo"

Friends if any one of u feels that I have written any objectionable thing in this update then do let me know.

Actually I modified this part a bit coz I was unable to get appropriate pics for the song sequence but I was really worried while writing this part and I m really sorry if u feel that this part could have been avoided

Pls press d like button n do comment

Love- Piya

Edited by piya- - 12 years ago
lalitha.. thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3
lovely update
thanks 4 pm
zaara2212 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
wow Piya, why are you sounding so off, it was an amazing update dear ๐Ÿ˜Š
loved it ๐Ÿ˜Š
ritzy09 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 7
amazing update Piya...I loved it a lot...and I mean it...bahut zayda acha tha...there wad a natural flow to it and I loved it.

You started with yasha nd Meera and I love their sweet love story. First time Meera ne bhav nahi diya to jhatka laga Yash ko...sahi hai...zayda sir pe chadane se yahi hota hai ladkon ka...

And then comming to Maaneet...Haye...awesome update. Dress was too good aur aise mein kuch kuch to banta hai. Physical intimacy is just part of expressing love and the way you showed it...it was quite natural.

I also loved the way Maan was so open asking Geet if she was ok with whatever happenned and the way Geet allayed his fears and insecurities. She has trust on her man and knows he can never hurt her.

btw...aaj se tum piggy ho...I checked the discussion between you and sher bacha...and I am more than happy being Pooh bear...waise bhi tumhara logic sahi tha...tum sabse choti jo ho humari pyaari si piggy
Sri_Radha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Wonderful update...๐Ÿ‘
Maaneet Romantic scene๐Ÿ˜ณ superb...โญ๏ธ
Continue soon..
Eagerly waiting for next๐Ÿ˜Š
rsroopali thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
awesome
n chamak challo my video editor back 2 normal yeahhh