Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

storytellerSSBN thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 12 years ago

i was thinking of moving my old FF's here, is it a gud idea you think.

LOL at main tumhe sone nahi doonga, great FF as usual, had any ideas about photo gift
muniras thumbnail

Frends i m writing for first time FF so pls kuch galat likh du to sorry.

This is the scene after DAKSHNA mrg.
Its naina's b'day and all family members are out of town for the function.only dakshna are alone in house.Daksh pretend that he forget her birthday and naina is upset for this.Morning in the hall.

Daksh;Naina aaj mujhe off me thoda late ho jayega.tum khana kha k so jana.and he goes to office

Naina see him angrily or sochti hai ki daksh kaise mera b'day bhul gaya.uske baad wo bhi apne off chali jati hai. In afternoon daksh  comes home frm window bcoz house is lock.He has a  romantic plan to celebrate naina's b'day.aur daksh apne plan ko kamyaab banane me lag jata hai.

In evening naina come back and opens the door and she is surprise to see daksh.he wish her in a very romantic way with kiss on her lips.

Naina;Daksh tumhe yaad tha mera b'day.
Daksh;tumhe kya laga k me bhul gaya.nahi meri
jaan me ye din kaise bhul sakta hu.ye din ke liye to maine kitne sapne sajaye the jo mujhe pure karne hai.
Naina;To tumne muje pehle kyu nahi bataya kitni udaas thi me kitna gussa aaya tha mujhe tumpe.atleast batana to tha k tumhe mera b'day yad hai.

Daksh;Agar me bata deta to surprise kaisa rehta and he hugs naina tightly. daksh usko card,flowers,chocolates aur saree gift karta hai which is very sexy(u know what i mean ) with matching jewellery (guys select ur fav colour for saree in which color u want to see naina).and tells naina to wear saree. naina goes in room to wear saree.After sometime she comes and daksh admires her in lots of pyaar in his eyes.naina feels very shy and then naina cuts the cake aur daksh naina ko cake khilata hai in a very romantic style.

He puts cake in his mouth and tell naina to bite just lips to lips
U all understand what i m trying to write.

Daksh;Naina aaj tum itni khubsurat lag rahi ho ki meri nazar tum pe atak gayi hai.man to karta hai ki tumhari is khubsurti main kho jaaon aur itna pyar karu tumse k kabhi pyar khatam hi na ho.

Naina;Daksh tumko roka kisne hai and naina kiss him on his cheeks, lips, neck,chin etc etc.aur iske baad  song bajta hai (BAHON K DARMIYAN DO PYAR MIL RAHE HAI).aur dakshna kho jate hai ek dusre  k pyar me. real life me bhi aisa hona chahiye.

sach me kuch romantic romantic scene dikhane chahiye SSBN me.

Frends, if u hv this song then just listen and imagine dakshna in the song.u will enjoy.not only this song but all romantic songs.its just relaxation from the current track.again sorry if there is a mistakes.
i can think and imagine but writing no way. ye to sab ka read karke mujhe laga ki thoda tuta phuta bhi likh du jo me imagine karti hu.
DakshnaFan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
@Lucky hai hai 😳 kya sahi dialogues hai dakshu ke 😳 😉 ... And him calling Naina Mrs Patwardhan bahut accha lagta hai... Jate jate u gave a one more wonderful scene... Thanks yaar...

@ storyteller.. Which other ff are u saying... Trfed them over here... Accha Hoga Sab ek Saat honge to padne mein majja aayega...
Aur who photo ka u were saying can I suggest something what if instead of photo frame Naina gifts him an album where she has collection of all their memories starting their first meeting... Like at shriti's marriage, then at PH holi day, gudi padwa function, Aai baba anniversary, her office opening ceremony, she had al those photos remember... if she makes an album and then gifts it to him with empty spaces so that they can keep adding more photos to the album everytime... What say... 😛
DakshnaFan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
@ muniras great scene... Like the birthday concept... Dakshu ka cake khilaneka idea too romantic yaar.. 😳 Kaash aaisa kuch ho par kuch nahi Hoga atleast imagine karne main koi burai nahi hai 😉
Aur Naina ko green net saree with red border kaise lagega?... What say?...
It doesn't look like ur first attempt... Keep writing more... Accha lagta hai... 😊
muniras thumbnail
Thanks. and saree which u mentioned  will look very pretty and beautiful on naina.
sousousou thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Purple color saree...
or
best combination which i liked alot here it is front pallu but if it is weared in normal way with the bangles Naina will Rock Daksh tho gaya aur kuch dikhega bhi nahi if his family is also there at that time then also he will stare Naina and he will be embarrassed... http://www.tradeindia.com/fp355797/Purple-Designer-Saree.html with this bangles http://www.sareetimes.com/2009/07/purple-colour-desinger-bangles.html

Edited by sousousou - 12 years ago

Originally posted by: DakshnaFan

@Lucky hai hai 😳 kya sahi dialogues hai dakshu ke 😳 😉 ... And him calling Naina Mrs Patwardhan bahut accha lagta hai... Jate jate u gave a one more wonderful scene... Thanks yaar...

@ storyteller.. Which other ff are u saying... Trfed them over here... Accha Hoga Sab ek Saat honge to padne mein majja aayega...
Aur who photo ka u were saying can I suggest something what if instead of photo frame Naina gifts him an album where she has collection of all their memories starting their first meeting... Like at shriti's marriage, then at PH holi day, gudi padwa function, Aai baba anniversary, her office opening ceremony, she had al those photos remember... if she makes an album and then gifts it to him with empty spaces so that they can keep adding more photos to the album everytime... What say... 😛

I was thinking  asimilar thing, I was thinking digital photoframe or old-style projection (she could add words), are u familiar with it, it shows a continous slideshow of whatever pics you put on it. But i thought they don't have a lot of pictures so didn't put the idea down.
Also because they would not have pics of train, karjat, i was thinking that Naina could sketch all their memories and right capions, also such as 'mere humsafar' for train etc, etc,

I can't remember some of the titles I gave my FF's sometimes i just posted in other topics
what date did Daksh get drunk and Minoo tai first cum,
Edited by storytellerSSBN - 12 years ago
Old FF of mine

maybe naina needs to get drunk (accidentally) to open up about her sorrow.
off the top of my head 
I can imagine naina phoning daksh to come and get her in a dizzy intoxicated state.

N: me jaanti ti , ke tum zaroor aaoge, tum hamesha mera saath de te hona, us abhi ki tarah nahi, par mein tumse bohot naraz hu
Daksh just is worried, trying to keep her up right
N; pucho ge nahi ki aakhir me kyu tumse naraz hu. tik hain, mat pucho, me tumhe aisa hi bata de ti hoon. Jo bhi meri saath huwa, uski wajaah sirf aur sirf tum ho, mere saari dukho ki wajaah tum ho. tum soch rahe hoge ki sab tumhara fault kaisa ho sakta hain, me batati hoon kaise. agar tumne abhi se pehle mujhe bata di ya hota hi tum mujhse se pyar karte ho,   ki tum mujhse shaadi karna chahte ho, (shayad mujhe tumhare liye apni feelings bhi pehle bata chalta/samajh me aata), to me aaj khush hoti, me ne tumse shaadi karli hoti, mein mrs KP hoti, aur mujhe ek pyara paarivar milta jo mujhe bohot pyar karta, meri atit ko jaan kar bhi aur, tum, hum sab bohot khush hote. Kyu tumne mujhe pehle nahi bataya. Tumhari aur ek galti bhi hain. yaad hain jab hum pune jarehete, tumne us gareeb aurat ko paisa diya ta aur use kahata ki woh dua kare ki hameri jodi kabhi na bane. tum to khush ho ge na , tumhari mannat bhagwaan ne sunli, hamari jodi kabhi nahi banegi, shayad saath janmo tak nehi banegi, tumhari aur sona ki jodi sirf banegi saath janmo ke liye, aur me akeli hi rahungi.sab tumhari kaaran. 

D:tumne to kahan ke tum mujhe jhel nahi pa ti.
N: woh to maine meri dil ko samjane ke liye kaha ta. Varna mein us abhi se shaadi kaisa kar pati aur tum us sonakshi se. sach kaahu to, jab tum mujhe daat te ho mujhe bohot acha lagta hain, KP saab, ye to pata chalta hain ki koi to meri bohot parva karta hain.Pata hai, jab tum gussa karte ho, tum bohot cute/handsome lagte ho. Aur jab uss sonakshi tumhari paas ati hain, ya pir tume daat ti hain mujhe bilkul acha nahi lagta, sirf mein tumko daat saakti hoon aur tumse jagra kar sak ti hoon

N: tum meri baat hamesha maan te hona KP. ... meri haar baat man ne ki kya zaroorat hain, meri baat galat bhi ho sak ta hain na,
par tumhe mahan banne ka aur qurbani dene ka bohot shok hai na.  
me galat ti jab mene tumse kaha ta ki tum sonakshi se shaadi karlo jab mujhe pata ta ki tum kisi aur se pyar karti ho aur shayad sonakshi se tum shayad pyar nahi kar pate. mujhe kya patata ki tum mujhse pyaar karte ho, varna mein aisa kabhi nahi kehti, yeh meri ek galti hain, meri doosri galti hai ki main ne abhi se shaadi ke liye haan kehdiya, jab me use pyar hi nahi karti ti aur uski galti yon ko nazar andaaz kar ti rehi, aur uski aur uski aai ke liye mene khud ko badal na chaha, aur me tumhari aankhon me jo me re liye behad pyar ta, woh me dekh nahi saki aur samaj nahi payi. A re yeh to bhot zyada galti hogayi meri taraf se, par me to bohot smart ti to mujhse  itne sari galti mujhse kaise hogeyi.

tumhari aur sonakshi ki shaadi meri wedding gift , tumhari taraf se, par jab meri shaadi hi tootgeya, to wedding gift ki kya zaroorat hai, tumhe sonakshi se shaadi karne ki kya zaroorat hain, bolo, mat karo use shaadi, woh aur uski papa tumhari jeena haraam kardenge aur privaar ka bhi. 
Par mein jaan ti hoon ki tum shaadi nahi toroge kyu ki tum sache ho, ache ho aur baat ke pakki ho, woh sab joh me meri sari zindagi doondh rahi ti woh me ne tum me paya hain, par tum mere nahi ho/hosakte. itni achi hone ki kya zaroorat hai tumhe.

jab hum pehle mile te mujhe laga ta ki mein ur tum bilkul opposites hai,hamar bhi kuch bhi nahi common hai, par yeh to dekho hum dono sirf nashe mein hi dil ki baat kehte hai.

D: kya tum bhi mujhse pyaar kaarti ho
N: nahi, (Daksh looks dissappointed)...  main tumse bohot, bohot, bohot zyada pyar karti hoon, KP. jab mein aankhein bandh karti hoon aur apni dil ki baat sunti hoon, to mujhe sirf tumhara chehra nazar ata hain aur tumhari naam/awaaz sunai de ta hain. 
and she hugs him

Originally posted by: muniras

Frends i m writing for first time FF so pls kuch galat likh du to sorry.

This is the scene after DAKSHNA mrg.
Its naina's b'day and all family members are out of town for the function.only dakshna are alone in house.Daksh pretend that he forget her birthday and naina is upset for this.Morning in the hall.

Daksh;Naina aaj mujhe off me thoda late ho jayega.tum khana kha k so jana.and he goes to office

Naina see him angrily or sochti hai ki daksh kaise mera b'day bhul gaya.uske baad wo bhi apne off chali jati hai. In afternoon daksh  comes home frm window bcoz house is lock.He has a  romantic plan to celebrate naina's b'day.aur daksh apne plan ko kamyaab banane me lag jata hai.

In evening naina come back and opens the door and she is surprise to see daksh.he wish her in a very romantic way with kiss on her lips.

Naina;Daksh tumhe yaad tha mera b'day.
Daksh;tumhe kya laga k me bhul gaya.nahi meri
jaan me ye din kaise bhul sakta hu.ye din ke liye to maine kitne sapne sajaye the jo mujhe pure karne hai.

gr8 dialogue

Naina;To tumne muje pehle kyu nahi bataya kitni udaas thi me kitna gussa aaya tha mujhe tumpe.atleast batana to tha k tumhe mera b'day yad hai.

Daksh;Agar me bata deta to surprise kaisa rehta and he hugs naina tightly. daksh usko card,flowers,chocolates aur saree gift karta hai which is very sexy(u know what i mean
I know what you mean

with matching jewellery (guys select ur fav colour for saree in which color u want to see naina).
I like her in every colour like Daksh

and tells naina to wear saree. naina goes in room to wear saree.After sometime she comes and daksh admires her in lots of pyaar in his eyes.naina feels very shy and then naina cuts the cake aur daksh naina ko cake khilata hai in a very romantic style.

He puts cake in his mouth and tell naina to bite just lips to lips
U all understand what i m trying to write.
I know exactly what you are trying to write, maybe she could get some cream on her lips or nose.

Daksh;Naina aaj tum itni khubsurat lag rahi ho ki meri nazar tum pe atak gayi hai.man to karta hai ki tumhari is khubsurti main kho jaaon aur itna pyar karu tumse k kabhi pyar khatam hi na ho.

gr8 dialogue

Naina;Daksh tumko roka kisne hai and naina kiss him on his cheeks, lips, neck,chin etc etc.aur iske baad  song bajta hai (BAHON K DARMIYAN DO PYAR MIL RAHE HAI).aur dakshna kho jate hai ek dusre  k pyar me. real life me bhi aisa hona chahiye.

sach me kuch romantic romantic scene dikhane chahiye SSBN me.

Frends, if u hv this song then just listen and imagine dakshna in the song.u will enjoy.not only this song but all romantic songs.its just relaxation from the current track.again sorry if there is a mistakes.
i can think and imagine but writing no way. ye to sab ka read karke mujhe laga ki thoda tuta phuta bhi likh du jo me imagine karti hu.

I love the concept that Daksh pretends to 4get Naina's bday, this should happen in SSBN.