Replies

Views

Users

Frequent Posters

Tafseer thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 12 years ago
Originally posted by: FLGators

Just disaster; YR really has hit a new low at least for me. Bindiya se zyaada G3 pe ghussa aaraha hai๐Ÿ˜ก Itna seva karthi hai bahu but she just couldn't control herself today. Jo mann mein aaya bol diya; bahu kabhi bhi kaamchor thi?How can you just blindly go by Bindiya? Ab yeh maate maafi maangne jayegi aur G3 uski aarti utaregi๐Ÿคข

Yes, Akshara needed a wakeup call but itni khator ho saktha hai koyi? Akshara needed this zor ka jatka; maybe this is a faster cure, uski guruma ki daant se fut se Akshara normal but fir bhi I absolutely detest such a shock treatment. Munna tried so hard to make her come around, pyaar se & the girl was responding. Sab popat by the 2, G3 and her asli beti Bindiya๐Ÿ˜ก

Ananya's fever is a blessing for Akshara or is it? Hope Varsha doesn't blame her for it Lekin kuch bhi ho saktha hai, I won't be surprised with the way things are going. Sab milke Akshara ko torment karo๐Ÿ˜ก Aur maate's only jawab will be๐Ÿ˜ญ Kuch nahi ho saktha hai; we have ourselves to blame for watching this crap๐Ÿคข

exactly...Gayatri par zyada gussa aa raha hai...how could she believe Bindiya..?? kya woh Akshara ko jaanti nahi..?? ๐Ÿ˜• usne kab apna kaam nahi kiya hai..?? n kal toh ekdum uspar direct vaar...   yeh poora week was baap of all crap with no proper Naksh scenes to substitute the torture that was given to us by the Guniya clad...๐Ÿคข
--Nishita-- thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Originally posted by: FLGators

Aksh's character will never change; they are banking on Akshara sympathizers. Kuch had tak everyone will sympathize but this is now borderline stupid๐Ÿคข Why would anyone tolerate so much without ever pushing back? She was the front runner in canceling the batwara; unke bina hum kuch bhi nahi hai, Naithik Kaash G3 felt the same way, DJ se bheekh maang rahi thi when she couldn't feed her Munna๐Ÿ˜ก

I can tolerate her kitchen mein kaam karna, maa jaap and all that but I cant stand it when she doesnt stand up for herself. Akshara is very stubborn...if she is convinced about something then she will do only that...like how she begged in front of DJ during the batwara track, how she told Naitik to sell the house he had bought. If she tries harder she can be a bit assertive but nahi madam to maatagiri mein vishwas rakti hai 

--Nishita-- thumbnail
Originally posted by: Tafseer

exactly...Gayatri par zyada gussa aa raha hai...how could she believe Bindiya..?? kya woh Akshara ko jaanti nahi..?? ๐Ÿ˜• usne kab apna kaam nahi kiya hai..?? n kal toh ekdum uspar direct vaar...   yeh poora week was baap of all crap with no proper Naksh scenes to substitute the torture that was given to us by the Guniya clad...๐Ÿคข

Bindiya apologising on behalf of Aksh to Ramaben infront of the elders was the heights ๐Ÿ˜ก ๐Ÿ˜ก ๐Ÿ˜ก. Gayatri to waise bhi chandalika ka roop dharan kar liya hai ๐Ÿ˜’
Tafseer thumbnail
Originally posted by: --Nishita--

I can tolerate her kitchen mein kaam karna, maa jaap and all that but I cant stand it when she doesnt stand up for herself. Akshara is very stubborn...if she is convinced about something then she will do only that...like how she begged in front of DJ during the batwara track, how she told Naitik to sell the house he had bought. If she tries harder she can be a bit assertive but nahi madam to maatagiri mein vishwas rakti hai 

Akshara ke character mein positive changes nahi ayega Tilu...kabhi nahi...bekaar hai umeed karna... kab usne apne liye munh khola hai..??   sab use sunakar jayenge n then bhi she will apologize for what she didn't do...
Tafseer thumbnail

Bindiya apologising on behalf of Aksh to Ramaben infront of the elders was the heights ๐Ÿ˜ก ๐Ÿ˜ก ๐Ÿ˜ก. Gayatri to waise bhi chandalika ka roop dharan kar liya hai ๐Ÿ˜’

seriously yaar...i mean kis haq se she apologized to them..?? ๐Ÿ˜• ๐Ÿ˜•  pata nahi kis pagal khaane  se chut kar aayi hai..Cvs bada hi kamaal ka track laaye hai..they must be applauded yaar...๐Ÿคข
--Nishita-- thumbnail

Akshara ke character mein positive changes nahi ayega Tilu...kabhi nahi...bekaar hai umeed karna... kab usne apne liye munh khola hai..??   sab use sunakar jayenge n then bhi she will apologize for what she didn't do...

haan yaar 600 odd episodes mein sirf ek baar boli hai...no umeed from aksh ๐Ÿ˜ญ
--Nishita-- thumbnail

seriously yaar...i mean kis haq se she apologized to them..?? ๐Ÿ˜• ๐Ÿ˜•  pata nahi kis pagal khaane  se chut kar aayi hai..Cvs bada hi kamaal ka track laaye hai..they must be applauded yaar...๐Ÿคข

How long will Guniya stay?? They are doing all the shopping for the bride? ๐Ÿ˜ฒ Alka bride ko interest nahi hai kya apni shaadi mein? 
Tafseer thumbnail

How long will Guniya stay?? They are doing all the shopping for the bride? ๐Ÿ˜ฒ Alka bride ko interest nahi hai kya apni shaadi mein? 

shopping n woh bhikari..?? ๐Ÿ˜ฒ Fridays ko masjid ke bahar bhiakris baithte hai...wahin bhej do Guniya ko...Alka ke shaadi ka chanda jama ho jayega...๐Ÿ˜† ๐Ÿ˜†  ek baar bhi shopping ke liye gaye hai..?? only once goni bag n bandariya planned to go out but that too unse mana kar diya Akshara ke sahanubuti mein... yahan Singhanias se jo free mein mil raha hai woh batorne aaye hai dono...chamaar log kya shopping karenge...๐Ÿ˜ก ๐Ÿ˜ก
JAYA_09 thumbnail
last year druing shivaratri naksh were talking before akshi leave then dj over hears and then he told akshi should go and same way dj or naitik or gay were going to see maa beti kartoot feel same thing happening to them too]bindya and mom]
_Rasha_ thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4
Ab g3 keh rahe hai ki akshi kam teek se kar nahi rahi hai.tho teek hai na,khud hi kardo.tho kam bhi perfect ho jayega,aur bechari akshi ko rest bhi milegi.lekin nahi kuch bhi ho jaye sab kam bahu ko hi karni hai.chi..kaise log hai ye.g3 akshi jaisi bahu bilkul deserve nahi karthi.bandariya hi uskeliye best hai.akshi ko tho rama behen jaisi saas milni chahiye thi.she is so sweet nd caring na.nxt week tak bandariya gayi nahi tho,i will stop watch this crap.i cant bear it any more.kuch tho alag dekhne ko milni chahiye na.yahan tho sab 1 year pehle k repeat dikha rahi hai.mein pehli baar yr k liye bura soch rahi hoon.nxt week ke trp ithni low honi chahiye,cvs guniya maa-beti ko wapas bejne mein majboor ho jaye.cvs ko apne trp marksheet mein unda milega tab hi unhe akal aa jayega.