interesting concept
loved it...
do pm me...
Posted: 12 years ago
amazing concept
do continue soon
Part 2

Geet(self thought): "Isse bahas na he karoon subah subah to accha hai...muje apni acche se subha kharab nahi kernee..."

But can't resist his taunting face which always says her that see is a no use person, with no aim in life...

Geet:"Mujhe dadima se important kaam hai...mujhe bekar logon se bekar ke behas me nahi pardna"

Maan:"Important kaam tumhe..woh bhi dadima se...yeh word important tumhe suit nahi kerta"

Maan(self thought):"Main bhi kispe time waste ker raha hoon...I should hurry up..1hr me Chopra's ka presentation hai..."

Geet sees Maan in hurry..thinks yeh mauka nahi chorna chahiye iska mood bigardne ka...

Geet:"Waise Maan,main jab tak aapki saarri aur booring batein nahi sun leti na to mujhe pata he nahi chalta ke main life ko kitna n'joy ker rahee hoon..."

Maan ignores her and is there arranging his files and his stuff and Dadima enters...

Dadima: "Geet bete...kaisee hain aap..London se kab aayee..."

Geet:"Dadima..kal night me he aayee aur abhi morning me aapke paas...waise dadima..main yeh bolne aayee thi ke aaj aap mere ghar aayeye mujhe aapko apna new wardrobe colection deekhana hai..."

Dadima: "Geet abhi last month hee to apne apna wardrobe change kiya tha..."

Geet:"ooohhh  Dadima...yeh mera new boyfriend..he is a sportsperson...very different from that Vinu...uske music se main...ufff bore hogayee thee...Is baar sportsman ke GF wala wardrobe...waise bhi Dadima...wardrobe kuch bhi ho...style to Geet ka hee hoga naa..."

Dadima:"Woh to sahi hai..."

Maan while doing his work is listening to both womens talk...before leaving he come accross Geet and says

Maan:"Mujhe yeh pata nahi chalta Geet...ke tum BF jyada jaldi badalti ho ya phir apna wardrobe"

and he gave his wicked smile at Geet which she cannot take...

Geet now impatient comes accross Maan

Geet:"Mujhe lagta hai...meri condition aapse to better hai...Is age me itna bada successfull Bussinessman bunne se kya fayda...abhi tak Ek bhi GF nahi hai aapkee...Akele akele apni sucess ko n'joy karo aap"

Maan just gives her a smile which makes her feel more silly...she is not going to let him be happy this way by winning..

Geet:"OOhh ho sorry Maan...GF to thee na aapke...2yrs back...woh Sameera...aisa jatka diya aapko ke aap abhi tak usse upar he nahi Uth paye hooo"

The moment Geet said that she realizes she has gone too far...

Maan now full of anger and red eyes...

Maan: "Geeet...do not cross the limit"

He leaves abrubtly...

...Next to be continued  Part 3 linkEdited by tellyme - 12 years ago
wow awesomeee
bt ya geet went a bit more far 
interesting updates dear...
please continuee...
loved it plz add me to ur pm list thanks