Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago
Awesome FF
love this geet
plz add me to ur PM list
palak13 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
that was awesome maan hurt wid geet  words thank god geet realized soon hope maan forgives her wonder what her reaction is gone be when she finds out maan has gone to ny she is gone be shocked update soon and thanks for the pm
_G1234_ thumbnail
Awesomeee update ..👍🏼 loved it... Fight between Maneet...n MSK goin to NY... 😭 hey dear its a request to u, plzz give precap in ur next update,,plzzz
loving the track..keep it up...
Thanks for the p.m

Edited by _G1234_ - 12 years ago
oh no when geet finds out maan has gone to ny she is gonna be really sad that she couldnt apologize to him but it will be too late :(
awesome update tho
continue soon
cant wait to read the next part

priza thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
hey r u planning to give another update now?? u have really made us addicted to this ff 😉
ridhz21 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome part
loved it
cont soon
preethia thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
loved the update...
patha nahin inki cat-mouse ki jagde kab khatham hingey...
maan ka gussa uss admi pe sahi tha...patha nahin geet madam ko kab samaj ayega...
aur lo ab toh woh NY bhi chala gaya...
ab dhekthey hain geet ji kya karthi hain...
pl cont soon
tellyme thumbnail

Thank you all so so much for posting your comments. I really enjoy reading them a lot.

Also thanks for liking my updates.

On request of some of buddies I will now give precap in all my updates.

As you all know Maan is gone to NY so pls bear with me for few updates. Along with Geet I am trying to pacify his anger too but he is Maan...doesn't listen to anyone...what can I do

Here I am with next Part

Part 18

Maan in his flight...tries to get a nap...but the fight with geet comes to his mind...

Maan(ST):"main bilkul sahi hee kehta hoon...dimag hai hee nahi iss ladki me...woh banda...idiot kaise kaise baat ker raha tha usse per isse kuch samajh hee nahi aa raha tha...bass mujhe chirhane ke chakkar me kissi se bhi kuch sune jaa rahee thee...yeh
nahi samajh aaya use kee woh uskee he insult ker raha tha...aise baat to main kissi anjane ke liye bhi nahi sun sakta...aur yeh to mere ghar me Geet ko hee bol raha tha...
."

he again tries to sleep...but after a while

Maan(St):"aur ulta mujh se ladd parii...kya keh rahee thee...get off with interfering in my life...aisa kaha usne...himmat to dekho iss ladki ke...mujhe...Maan singh khurana ho aise kaha...theek hai...yehi karoonga main...

kabhi to khud he kehtee hai...Maan mujhse door nahi jaiye...aur phir jab mann chaha keh diya...do not intefere...sabhi aurteen eh jaisee hotee hain...

bass ek hee saukh hai inka...apne ishare pe sabko nachaoo...no baby no...not done with Maan sigh khurana"

At 7:30 am in morning Geet is in KM...Mr. Khurana is taking tea in the garden...

Mr Khurana:"Geet bete...aap yahan...subah subah..."

Geet:"uncle woh Maan kahan hain..."

Mr. k:"bete...Maan...Maan kahan hain yahan...per appko abhi kya kaam hai..."

Geet does not have more patience to answer any Q at that time...

Geet(st):"Maan nahi hain...itne subah kaha gaye...viccky se puchtee hoon..."

she runs toward viccky's room...who is sleeping...

Geet:"viccky get up...darwaza kholo..."

Viccky:"Geet tum itnee subha subah yahan kya ker rahee hoon...main so raha hoon abhi...baad me milta hoon..."

Geet:"get up soon...mujhe impt baat kernee hai..."

Viccky asks for 5 mints gets fresh and opens the door...
Geet rushes in

Geet:"Viccky yeh itnee early Maan kahan chale gayen hai..."

Viccky:"ohh hoo Madam...kya baat hai...abb to bass Maan he Maan aapkee juban pe hota hai...hum to aiwayee hain..."

Geet:"shut up viccky...Bataoo na Maan kahan hain..."

Viccky:"sorry baby...you missed him...just like me...kal raat ko main itne der se aaya aur tab tak to Bro ja chuke the"

Geet:"kaal raat se Maan nahi hain...aur tum itne aram se so rahe hoo...sabhi itne aram se hain ghar per..."

Viccky:"tou isme pareshan hone kee kya baat hai...woh bhi apne flight me aram ker rahe honge..."

Geet:"kya...flight se kahan gaye hain..."

Viccky:"ohh Geet...pata nahi hai kya tumhe...he is on NY trip..."

Geet:"kya?????????nahi aisa nahi ho sakta...Maan Ny nahi ja sakte..."

Viccky:"kyun nahi jaa sakte...unka visa aur passport valid hai to kyun nahi jaa sakte...abb tumhara Q khatam ho gaya ho to main so jaoon..."

Geet pulled him up

Geet:"viccky...Get up... mujhe Maan se bhoot impt baat kernee hain...kitne din me ayenge??"

Viccky:"din me...na na na na...say month...minimum 1 month...may be 1 and half month bhi lag sakta hai..."

Geet:"viccky tum mujhse majak ker rahe ho na...sach bataoo naa...mujhe pareshan nahi karooo"

Vickky:"oyyy..hoyyy...yeh betabi...but main sach bol raha hoon...wahan ek project suru kerna hai isliye time to lagega hee..."

Geet:"viccky...abb main kya karoon..."

Viccky:"intezaar...now let me sleep..."

Geet:"Get up...yahan meri jaan atkee padi hai aur tumhe sona hai...maine bhoot bade galtee ker di...aur Maan mujhse bhoot naraz hai...matlab bhoot jyada..."

Viccky:"yeh tumlogon kee puranee kahani hai...isme naya kya hai...kab hua yeh..."

Geet:"nahi viccky...OMG!!!...kaal woh jane kee tayaree ker rahe the...aur maine unhe kaisee kaisee baat keh dee...I did a blunder viccky...abb main kya karoon...ek help karoge...jab Maan ka phone ayega then will you give his NY number to me..."

Viccky:"Ok...at your service mam..."

Geet is all worried...waht shuld she do now...she is sitting in the hall of KM thinking...

Everyone gathers for breakfast and Mrs khurana asks Geet also to take brakefast...Geet says no...she is in her thought

Viccky sees Geet worried...he is in full fun mood to tease Geet...

Mrs khurana:"Geet...kya baat hai...bhoot pareshan ho beta..."

Viccky  comes down singing loud

Viccky(SINGING):"RUTHE RUTHE PIYA MANAOON KAISE...RUTHE RUTHE PIYA..."

Mrs k:"yeh kya viccky...subah subah yeh gana kyun gaa rahe hoo..."

Viccky:"is tarah ka scene hai movie ka...to gana ka setup soch raha tha...Geet yeh gana situation ko suit to ker raha hai na..."

Geet gets angry at viccky and goes away...

Geet is all impatient untill she gets Maan's number...

Geet(ST):"babaji...Maan ka gussa kaam ho gaya hoo...bass woh baat kerlen mujhse...main kisi bhi tarah mana loongee...saaree galtee meri hai...pehle hee bol dungee..."

When she get's his NY number from Viccky...it's night in NY and Maan after calling everyone at home is about to retied to bed...

then his phone rings and see's Geet's number

Maan(ST): "abb yeh mujhe kyun phone ker rahee hai...abb kaun si nayee ladaii sujhee isse...kerne do...isne soch kaise liya ki itna kuch hone ke baad main isse baat bhi karoonga..."

Geet keeps making call so that atleast once Maan will pick it...but atlast maan switch off his phone and sleep...

this keeps happening for each day...Maan never picks her phone and and Geet's paniking increases...

One night when Maan is switched his phone off...she is very sad as usual she takes out their snap of camp and start remebring their day their

Geet(ST-looking at his snap):"Maan pls aise nahi kijiye...meri galtee hai, mann rahee hoon...tabhi to itna phone ker rahee hoon...ek baar baat bhi ker lijiye pls...itna gussa bhi kaise ker lete hain aap..."

Tears drop her eyes...

On the other side...House of Rajendra Kapoor...owner Kapoor builders...talking to his son Dev Kapoor

Rajendra:"Dev...abb samay aa gaya hai hume apna plan execute kerne ka...bhoot raj kerliya KH construction ne...Handa aur Khurana...saath milker saaree industry ko piche chor diya...aur jabse yeh Maan singh khurana bussiness me aaya hai isne tou saree bussiness hee capture ker lee hai..."

Dev:"per Dad hum sab suru kaise karenge..."

Rajndra:"abhi tumhe kuch kerne ke jarrorat nahi hai...pehle main uss Handa ke pass uskee batee keliye rishta le ker jaoonga...phir jab tumhare rishta ek baar uske betee se ho jaygee...phir alag karenge hum in khurana aur Handa ko...aur Handa ki saree property tumhee to dekhoge...uske betee in sab cheezoon se bhoot door hai..."

Dev:"wow dad...abb jald hee suru kiya jaye yeh plan"

Rajendra goes to meet Brij handa

Brij:"yes Rajendra...you wanted to have meeting with me...I came here on your insistence...I don't think i want to make any bussiness dealings with you"

Rajendra:"Brij...why do you always think of bussiness...Main kyun tumhare saath Bussiness ke baat karoonga...actually mera beta Dev hai...and he has done all his studies abroad...abhi mere sath business bhi sambhalne laga hai...per bada sabhaya hai yeh ladka..."

Brij:"yeh tumne mujhe apne bete ke gun batane ke liye yaha bulaya hai...I am sorry, i have impt stuffs to do"

Rajendra:"Arre pehle meri baat to sun lo...mera beta arrange marraaige he karega aur abb mujhe ek bahu chahiye ghar me...ghar kee raunak hotee hain ladkiya...to sabse pehle mere khyal me tumharee batee hee aayee...ek baar dekha hai usse...bahut pyaree ladki hai woh"

Brij:"per maine tumhare bete ko nahi dekha..."

Rajendra:"tou mil lo...akhir ladka to tumbhee chahoge na apnee ladki ke liye..."

Brij is confused but agrees...

He meets Dev and Dev as per plan is able to impress Brij.

Brij is not sure about this relation as he does not trust Rajendra very much but he want give a chance to Dev and see how Geet feels about Dev after meeting him

Next to be continued

Precap 1: Geet kee rishte kee Baat ne Maan ke gusse ke agg me kiya Ghee ka kam

Precap2:Dev - The Bakra 

Hi Buddies...Please press like button if you like this updates and also please place comments and your ideas and reviews. Everything is welcome.

Thanks,
Anu

Edited by tellyme - 12 years ago
mrk-1 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 5
awsome yaar ...
hope geet dosent agree for tis ..
Downhill thumbnail
i am completely addicted to ur ff...
this is simply fabulous...